कैसे एक सेक्सी और क्रूर लड़की हो

यह विश्वासघाती है कोई उसे क्यों नफरत करता है? क्योंकि यह सुंदर, लोकप्रिय और, सबसे ऊपर है, हाथ में हर स्थिति है। ज़रूर, आप उससे नफरत करते हैं, लेकिन क्या तुमने कभी उसे चेहरे में बताओगे?

कदम

आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र`s Friends Step 4
1
कभी नहीं दिखाओ कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं. अगर कोई आपको बुरे व्यक्ति होने का आरोप लगाता है, रो मत: जीवन असंभव बनाओ अपना रिसाव न करें असुरक्षा या अपनी कमजोरियों: इस तरह आप एक लक्ष्य में परिवर्तित नहीं किया जाएगा।
  • मधुमक्खी स्कूल में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 14
    2
    एक बनाएं समूह. आदर्श आप के समान लड़कियों का एक समूह होना होगा। वे हमेशा आपकी सहायता करेंगे, चाहे वे आपको पसंद करें या न हों आपको एक की आवश्यकता है बीटा, या एक लड़की जो हमेशा आपकी तरफ है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप हमेशा एक कदम पर हैं किसी भी स्थिति में, एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात याद रखें: दुनिया फिल्म के रूप में शूट नहीं करती मीन गर्ल्स. यह अभी भी एक कॉमेडी है, इसलिए परिस्थितियों को अतिरंजित तरीके से वर्णित किया गया है। कोई भी आपको प्राथमिकता नहीं देगा आपके साथी को वास्तव में आपके बारे में ध्यान रखना चाहिए उसी समय, हालांकि, आपको यह साबित करना होगा कि आप नेता हैं, चाहे आप क्या कहते हैं। आप एक होना चाहिए जो आज्ञाएं
  • मिडिल स्कूल में लोकप्रिय रहें (लड़कियों के लिए) चरण 15
    3
    अपने पैरों पर सभी लड़कों को छोड़ दें. अगर वहां रिझाना, अन्य लड़कियों को लगता होगा कि आप की तरह ही सफलता हासिल करने की तरह दिखना आवश्यक है। एक लड़की जो जानता है कि कैसे आकर्षण पुरुषों को बहुत शक्ति है बनाना जलन हो सभी अन्य ई कभी तुम्हारा दोस्त अपने पूर्व के साथ बाहर निकल जाएं के लिए व्यवस्था फ़्लर्ट वे उम्र के अनुसार बदलती हैं होना आप का यकीन है और बना, लेकिन एक ही समय में करिश्माई और मजाकिया. हर किसी को दिखाएं कि आप लड़कों के साथ इतने लोकप्रिय कैसे हो सकते हैं और सुनिश्चित कर लें कि आप स्थिति की स्थिति में हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक जंपर कदम 7
    4
    ब्रांडेड कपड़े पहनने की कोशिश करें, जैसे लुई Vuitton, Chanel, और इतने पर। यदि आप डिजाइनर कपड़े बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो आप हमेशा मॉल में जा सकते हैं और कम लागत वाली श्रृंखला में खरीदारी कर सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह कपड़े चुनना है जो वास्तव में अधिक महंगे हैं। कभी भी कबूल नहीं करते कि आपने एक परिधान क्यों खरीदा है: आप निश्चित रूप से प्रतिलिपि नहीं बनना चाहते हैं। अभी तक नवीनतम रुझानों और फैशन के बारे में जानें आपको इस पर लगातार अद्यतन किया जाना चाहिए, ताकि आप हमेशा एक नए रुझान के बारे में जागरूक हो सकें। वास्तव में फैशनेबल होने के लिए, आदर्श एक प्रवृत्ति को लागू करना होगा: यह आपको अपने पक्ष में कई अंक दे सकता है
  • आर्ट मेकअप फॉर डार्क इंडियन स्किन चरण 1 नामक छवि



    5
    कभी उपेक्षित! किसी को भी आपको मजाक बनाने का मौका नहीं होना चाहिए सौंदर्य प्रसाधन खरीदें जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, अपना चेहरा धो लें और यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं, नहीं मुंह को छूएं अपने चेहरे के आकार को जानने के लिए जानें और समझने के लिए कि कौन से रंग सबसे बेहतर हैं अपने नाखूनों को न खाएं और नेल पॉलिश को हमेशा (या लगभग) डाल दें। अपने बालों का ख्याल रखना पॉलिश और क्रम में
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र`s Friends Step 5
    6
    एक होना डरो मत बुरी लड़की. लोगों को उठने और बढ़ने की जरूरत है। दूसरों को सख्त असुरक्षित महसूस कराएं अगर एक लड़की भद्दे जूतों की एक जोड़ी पहनती है, तो वह व्यंग्यात्मक कहती है "सुंदर जूते!" और अपने दोस्तों के साथ हंसी यदि आप अपने प्रेमी के साथ एक लड़की को देखते हैं, तो उसकी आँखों में उसके साथ ईर्ष्या करते हैं, तो मुस्कुराओ और चले जाओ।
  • मिडिल स्कूल में बे पॉप्युलर (लड़कियों के लिए) स्टेप 2 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    बनने की कोशिश करो चतुर, लेकिन बेवकूफ नहीं आपको अध्ययन करना चाहिए और अच्छे ग्रेड लें, जो सच्चे बेवकूफ बनने के बिना संभव है यदि आप स्कूल में अच्छा कर रहे हैं, तो आप इसके बारे में हर किसी के साथ दावा कर सकते हैं
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र`s Friends Step 1
    8
    सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे चाहते हैं पूजा की बजाय नफरत की जा रही जोखिम।
  • टिप्स

    • इस तरह रहें कि आप परिपूर्ण थे और किसी को भी आपको बताए कि आप गलत हैं। कोई भी आप का समर्थन करता है या आप कुछ ठोस तर्कों को अपने दृष्टिकोण का समर्थन की जरूरत नहीं है, तो मिलनसार होने के लिए प्रयास करते हैं, लेकिन यदि संभव हो तो, यह आपके राय के होने के लिए जारी रखने के लिए साबित होता है, और आप सही होने के लिए लगता है।
    • याद रखें कि आपको लोकप्रिय नहीं होने का खतरा है।
    • संगीत, फैशन और इतने पर कुछ नया खोजने और सीखने में आपकी सहायता करने के लिए मित्रों के पास आज़माएं।

    चेतावनी

    • मित्र उपकरण नहीं हैं, आप उन्हें इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उन्हें छोड़ सकते हैं। यदि आप किसी से दूर हो जाते हैं और उसे चोट पहुँचाते हैं, तो आप उसे खोने और कवर लेने के जोखिम का जोखिम उठाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com