लोगों द्वारा ईर्ष्या कैसे करें

हमेशा एक लड़की या एक लड़का है जो हर किसी के लिए होना पसंद करता है वे कहीं नहीं से बाहर आते हैं और हर किसी पर विजय प्राप्त करते हैं, हमेशा किसी भी प्रयास के बिना पूर्ण दिखाई देते हैं ... सभी अपने होंठ से लटका और किसी को ईर्ष्या करते हैं क्या आपने कभी सोचा है कि आप उनमें से एक हो सकते हैं? खैर, अब आप कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

सोशल सीढ़ी के शिखर पर पहुंचें
चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 1 बनाएं
1
हर किसी के साथ सामूहीकरण करें. कुछ ऐसे हैं जिन पर विचार किया जा सकता है सभी के दोस्तों, और यदि आप इन सभी में से एक हो, तो आप अपने जूते में रहना चाहेंगे। वे पूछेंगे कि आप यह कैसे कर सकते हैं, आप सभी को कैसे खुश कर सकते हैं और आपके पास सभी के लिए समय कैसे उपलब्ध है। इसलिए किसी को केवल उपेक्षा न करें क्योंकि उसे "शांत" नहीं माना जाता है आपको सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस हर किसी को आपका नाम पता है और आप की सराहना करते हैं।
  • यह भूलना मुश्किल है कि हर कोई इस संसार में युद्ध पर रहता है। हर बार जब हम एक व्यक्ति को देखते हैं जो हम सोचते हैं, "वाह, लेकिन यह सब एक टुकड़े में है!", जब वास्तव में यह अंदर ढंका हो सकता है इस का लाभ उठाएं और हर किसी के साथ हमेशा सौर और सकारात्मक रहें। यदि आप हमेशा खुश, मजेदार और मैत्रीपूर्ण होते हैं, तो आप बिना किसी प्रयास के आपके आसपास "पूर्णता" का एक कंपन फैलेगा।
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यापूर्ण चरण 2 बनाएं
    2
    फेसबुक, इंस्टामा, आदि जैसे सामाजिक नेटवर्क पर अपनी छवि प्रबंधित करें हाल ही में कई कहानियों को बताया गया है कि "फेसबुक आपको दुखी क्यों बनाता है" क्योंकि लोग दूसरों की जिंदगी को देखते हैं और "उनकी जगह बनना चाहते हैं"। उन्हें जाओ! अपने दोस्तों के साथ मज़े की तस्वीरें पोस्ट करें, चहचहाना पर अजीब टिप्पणी लिखें और उन सभी शानदार चीजों के बारे में बात करें जो आप करते हैं।
  • यह आश्चर्य की बात सरल है अपने जीवन को इंटरनेट पर रोमांचक बनाओ, भले ही आप सभी हफ्ते में पॉपकॉर्न के कटोरे और आपकी तीन बिल्लियों के साथ सोफे पर खर्च करें। जब तक आप चयनात्मक बनी रहती है और अपने आप को एयर्स (ME और लेडी गागा Ahhhhhh !!!!!!! की इस तस्वीर पर हे भगवान देखें) देना नहीं है, लोगों को आप बिल्कुल सही और creperanno ईर्ष्या कर रहे हैं लगता है कि होगा।
  • इमेज शीर्षक वाले लोग ईर्ष्या चरण 3
    3
    सभी नवीनतम गपशप को जानिए यह आपके लिए मुश्किल नहीं होगा, सभी के बाद आप किसी को जानते हैं सबकुछ के बारे में जागरूक होने से आपको आत्मनिर्भर, अप-टू-डेट और हर चीज के केंद्र में दिखाई देता है। जो शायद सच है! यदि आप कर सकते हैं, तो हर स्थिति में आपको हमेशा बात करने के लिए दिलचस्प चीजें और लाभ होंगे।
  • जब गपशप जानने की बात आती है, तो सड़क सरल होती है। क्या एलिसा ने जेम्स को गियोवन्नी के साथ छोड़ दिया है? ठीक है, हाँ, आप जानते हैं तुम्हें पता था कि यह सिर्फ दो सप्ताह पहले होगा लेकिन यह ऐसा कुछ है जिसे आपने चारों ओर नहीं कहा क्योंकि आप लोगों के व्यवसाय को पसंद नहीं करते हैं सब के बाद, यह नया नहीं है! एलिसा लड़कों को बदलती है जैसे कि वे अंडरवियर थे।
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यापूर्ण चरण 4 बनाएं
    4
    चुलबुला हो सकता है. पलक, मुस्कान, चुंबन भेजें और अपने आप को सुनिश्चित करें. कुछ ऐसे लोगों में कुछ आत्मविश्वास होता है जो पहले से ही बेवजह मोहक है। यदि आप इश्कबाज़ी वाले हैं, तो इसका मतलब है कि आप शायद एक सकारात्मक और सुखी व्यक्ति भी हैं, और आप अपने चारों ओर के लोगों के बारे में आपको हँसते हैं, हंसते हैं और अच्छा महसूस करते हैं। और उस वक्त सबको आश्चर्य होगा कि वे ऐसा क्यों नहीं कर सकते और आप करते हैं!
  • ये कुछ बेशर्म अभिव्यक्तियां पहले पर शर्मिंदा महसूस कर सकती हैं, लेकिन जैसे ही आप ध्यान देते हैं और आप इसे इस्तेमाल करते हैं, शर्मिंदगी गायब हो जाएगी। याद रखें आँख से संपर्क रखें और अपने आप में विश्वास करने के लिए कोई भी उस व्यक्ति से इश्कबाज नहीं चाहता है जो आकर्षक नहीं लग रहा है
  • इमेज शीर्षक वाले लोग ईर्ष्या चरण 5
    5
    बहुत गपशप से बचें गपशप अजीब है, जब कुछ कम होता है, लेकिन यदि आप इसका दुरुपयोग करते हैं तो लोगों को यह विश्वास करना शुरू हो जाएगा कि आप उनके पीछे बात करते हैं और आप पर संदेह करना शुरू करते हैं, आपको तुच्छ करते हैं आपको किसी प्रकार की नकारात्मकता से बचना चाहिए फिल्म से रेजीना जॉर्ज के बारे में सोचो मीन गर्ल्सउसने किसी को यह नहीं बताया कि वह किसी के बारे में गपशप कर रही थी। वह बाहर पर एक राजकुमारी की तरह देखा और वह था यह इसका कारण यह है कि हर कोई उसकी तरह बनना चाहता था अगर यह बुरा था, तो संभवतः बस एक बस के द्वारा इसे मार दिया जाएगा।
  • सभी गपशप और गपशप जानने के लिए, रिकॉर्ड के लिए, दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं जब आप गपशप करते हैं और लोग इसे जानते हैं, तो वे आपको कुछ बताए से बचना जब आप गपशप न करते हैं, तो लोग आपको भरोसा करते हैं और आपको अपनी गपशप के बारे में बताते हैं। इससे चीजें बहुत आसान होनी चाहिए!
  • चित्र लोगों को ईर्ष्या चरण 6 बनाएं
    6
    इसे ज़्यादा मत करो, सावधानी बरतें। सच्चाई यह है कि ईर्ष्या और घृणा के बीच की सीमा को पार करना बहुत सरल है यदि आप एक कमरे में प्रवेश करते हैं, तो आप बैठ जाओ और हीरे 50 यूरो के अपने बैंक नोट, के लिए बहुत छोटा के साथ अपने पर्स बाहर ले अपने दो iPhone और अपने व्यक्तिगत नौकरानी strewing तुम से दूर एक कदम के लिए गुलाब की पंखुड़ियां, कोई भी ईर्ष्या होगी , वे बस आपको नफरत करेंगे तो सरल रहो!
  • अपने आप को और आपके पास सभी अद्भुत चीजें नहीं दिखाएं तथ्य यह है कि आपके पास एक हीरे की जड़ी हुई पर्स है तो आप के लिए इतना सामान्य होना चाहिए कि आप इसके बारे में भी सोच भी नहीं सकते। यह ठीक है किया कि तुम बुरा मत मानो, जो लोगों को ईर्ष्या करता है, बटुए ही नहीं।
  • चित्र लोगों को ईर्ष्याजनक चरण 7 बनाएं
    7
    दूसरों के अनुमोदन की तलाश मत करो आप समूह में उस व्यक्ति को निश्चित रूप से जानते हैं जो किसी के द्वारा सराहा जाने के लिए कुछ भी करेगा। वह व्यक्ति जो हर किसी की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए झुका द्वारा अपनी पहचान खो देता है, खुद को छोड़कर ये लोग नहीं हैं जिनके लिए कोई ईर्ष्या महसूस करता है। लोगों की ईर्ष्या को वास्तव में ट्रिगर करने का एकमात्र तरीका यह बताना है कि क्या ऐसा होता है या नहीं। आखिर, इसके बारे में चिंता क्यों है?
  • यदि आप उनकी ईर्ष्या के बारे में चिंतित हैं तो आप पूर्णता के अपने मुखौटे में एक दरार खोल रहे हैं। चिंता मत करो, भले ही कोई भी आपके शानदार टैबलेट या आपके चमकदार बाल पर कोई टिप्पणी न करे। ईर्ष्या होने के लिए कौन स्वीकार करेगा?
  • मेक पीपेल इज़ेलल चरण 8 के शीर्षक वाले चित्र
    8
    विश्वास न करें कि आप जान सकते हैं कि लोग आपसे ईर्ष्या करते हैं। आखिरी चीज आपको बताती है कि आप कितने ईर्ष्या करते हैं (चाहे वे करते हैं या नहीं)। किसी को ईर्ष्या नहीं पसंद है, और किसी को भी वह इसे स्वीकार करने से नफरत करता है तो भी अगर पूरी दुनिया आपके जूते बनना चाहती है, तो आप इसे कभी नहीं जानते होंगे। आपको सिर्फ यह विश्वास करना है!
  • और नहीं, आप पूछ नहीं सकते ऐसा लगता है कि लोग अपने जूते में होना चाहते हैं यह गर्व है। इस तरह से कुछ के लिए पूछें उन्हें यह धारणा मिल सकती है कि आप अभिमानी हैं और आप पहले से ही सभी के लिए पर्याप्त प्यार करते हैं। ऐसा मत करो
  • भाग 2

    रहो तुम क्या कहते हो
    चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 9 बनाएं
    1
    रुझानों का पालन करें, या एक शुरू करो! नकल के दर्जनों हैं बेशक, आप हमेशा फैशन पत्रिकाओं को ब्राउज़ कर सकते हैं और टेलीविज़न शो देख सकते हैं, लेकिन आप सभी के समान दिखेंगे जो "कंट" लोगों के क्लब में प्रवेश करने की कोशिश करते हैं। आपको फैशन को निर्देश देना होगा, औसत से ऊपर होना चाहिए। चीजें अपने तरीके से करें और अपनी खुद की शैली बनाएं यदि आप हर किसी की तरह बनने की कोशिश करते हैं, तो लोग आपसे कभी नहीं बनना चाहेंगे
    • बहुत से लोग स्टैंसिल में आने के बारे में इतनी चिंता करते हैं, कि वे उन लोगों से हैरान होते हैं जो इसे बाहर सहज महसूस करते हैं। आपको शॉपिंग बैग पहनना पड़ता है या अपने इंद्रधनुष के बाल रंगों को अलग करने की ज़रूरत नहीं होती है, बस पहले से ही वहां मौजूद निजी स्पर्श को जोड़ें।
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यावत चरण 10 बनाएं
    2
    हर किसी के द्वारा अपने प्रेम जीवन को ईर्ष्या करो यहां तक ​​कि अगर आपके पास साथी नहीं है, तो यह कुछ भी नहीं करता है! यहां तक ​​कि एकल और व्यस्त होने के लिए ईर्ष्या हो रही है! तो, क्या कोई व्यक्ति आपको हर समय पोस्ट करता है, चाहे दर्जनों लोग आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, थोड़ी-सी नोड्स दें। आपका पहला संदर्भ आपका फ़ोन नंबर होगा! और अब मुझे कौन बुला रहा है?
  • इस तथ्य पर पतली लेकिन स्पष्ट हो जब कोई आप से पूछता है कि आपने गुरुवार की रात को क्या किया, तो बताओ कि आप अपने टॉयबॉय के साथ थे यह नियुक्तियों की शाम है कहने की ज़रूरत नहीं है कि उसने आपको पहले या उससे पहले गुलाब का गुच्छा नहीं लाया है या उसने आपको बेल्जियम के चॉकलेट प्रैलींस के साथ खिलाया है। लोग अपनी नाक को बदल सकते हैं, और इस तथ्य से घृणा महसूस कर सकते हैं कि आप अतिरंजना कर रहे हैं
  • मेक पीपेल इयेलल चरण 11 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने आर्थिक कल्याण के लिए लोगों की ईर्ष्या दिलाने के लिए क्योंकि, दुर्भाग्य से, लोग आसानी से ईर्ष्या करते हैं जब यह पैसे की बात आती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अमीर नहीं हैं, कोई भी नहीं जानना चाहिए! अपनी चीजों को अच्छी स्थिति में रखें, फैशन का पालन करें, अपने कपड़ों से सावधानी से मैच करें और हमेशा नए रुझानों को जानने की कोशिश करें
  • आर्थिक कल्याण कुछ ऐसा है जिसे समझा जाना चाहिए, घोषित नहीं किया गया है। "हे मेरे भगवान, मेरे पास इतना पैसा है कि मुझे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है" प्रभावी नहीं है लेकिन अपना नया गुच्ची हैंडबैग बाहर ले जा सकता है



  • मेक पीपेल इज़ेलल चरण 12 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    Risica। हम में से बहुत से कमियों में से एक है जो डर है। हमें स्वयं होने का डर है, कमजोर होने और अपर्याप्त होने के बारे में। लेकिन आप नहीं! आप मौके लेते हैं, और अक्सर आप जो भी करते हैं वह कर सकते हैं। ईर्ष्या के लिए क्या है?
  • यहां हम पुलों से कूदने की बात नहीं करते हैं हम उस प्यारे आदमी को जाने और बातचीत शुरू करने के बारे में बात करते हैं। आंतरिक समूह में शामिल हों और एक नया खेल अभ्यास करना शुरू करें अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कार्यक्रम के लिए साइन अप करने का प्रयास करें कक्षा के प्रतिनिधि के लिए आवेदन करें चीजें जो साधारण लोग नहीं कर सकते, लेकिन आप एक संपूर्ण दुनिया में कर सकते हैं - आपकी दुनिया!
  • चित्र लोगों को ईर्ष्या चरण 13
    5
    भरोसेमंद मित्रों के साथ अपने आप को चारों ओर चलो, जिनपर आप भरोसा कर सकते यह कदम महत्वपूर्ण है: आप के आसपास नहीं होना चाहिए, लेकिन स्कूल में बुरे दिनों से बचने के लिए और सहायक लोगों के नेटवर्क का निर्माण करना चाहिए, जिनके लिए आपको वास्तविक मित्रों की ज़रूरत है। अच्छे दिखने वाले और लोकप्रिय लोगों के बीच में खोज न करें, आपको ऐसे दोस्त चाहिए जिनकी आप पसंद करते हैं वास्तव में और आप उन्हें पसंद करते हैं वास्तव में.
  • उन्हें सम्मान और उनके रहस्य रखना अच्छे दोस्त बनाने के लिए आपको वहां भी होना चाहिए, जब उन्हें आपकी आवश्यकता होगी उनके बारे में कभी गपशप न करें, यह स्पष्ट करने के लिए कि आप सबकुछ जानते हैं
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक कदम 14 बनाएं
    6
    हितों की एक विस्तृत श्रृंखला विकसित करें आप बहुत अधिक लोगों को पता चल जाएगा अपने स्कूल या समुदाय की गतिविधियों में शामिल हो जाओ, और आप दौर में एक आकर्षक व्यक्ति बन जाएगा। आप लगेगा, मिलनसार, अपने कौशल को सही और आप इसे मज़े करना होगा। आप कई कहानियों को बताने में सक्षम होंगे - और हर कहानी के लिए आप उस व्यक्ति को जान लेंगे जो एक ऐसे व्यक्ति को जानता है जो उस व्यक्ति को जानता है जो उस साहसिक कार्य में भाग ले रहा था कितना प्रतिभा और कितना ज्ञान ... आप कैसे कर रहे हैं?!
  • गाना बजानेवालों के बाहर गाओ बास्केटबॉल, फुटबॉल और टेनिस खेलने के बजाय बास्केटबॉल खेलें, एक गाना बजाने में शामिल हों और स्पेनिश सबक ले लो। अपने आप को अलग-अलग व्यक्तित्वों के साथ लोगों से जाना जाने दें। जो खेल खेलता है, जो रचनात्मक है, वह समुदाय में मदद करता है और दिन में बने कुछ ही मिनटों में रोबोट बनाता है। ऐसा लगता है कि मैं एक कार हूँ!
  • चित्र लोगों को ईर्ष्या चरण 15 बनाओ
    7
    एक्सेल. आप जितने भी करते हैं उतना सबसे अच्छा होना चाहिए। उत्कृष्ट ग्रेड हो, नाटक के नायक बनें, अपने पसंदीदा खेल में अच्छा हो और आपको कई नए दोस्त बनाने में सक्षम हों। इससे दूसरों को और अधिक जलन हो जाएगी। क्या नहीं क्या आप कर सकते हैं?
  • इस मार्ग के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, आप पहले से ही इसे समझ चुके होंगे। किसी ने नहीं कहा है कि दूसरों के द्वारा ईर्ष्या हो रही है, सरल होगा! सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आपको थका नहीं होना चाहिए। एक सामान्य तरीके से 6 बनाने की तुलना में, 3 चीजें अच्छी तरह से करने के लिए बेहतर है
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यावत चरण 16 बनाएं
    8
    विवरणों पर ध्यान दें जब लोग गार्ड के नीचे होते हैं, तो लोग आपको पकड़ने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। यहां तक ​​कि आपके बारे में सबसे छोटी जानकारी उन्हें ईर्ष्या के साथ दरार करनी चाहिए। छोटी चीज़ों के बारे में सोचें, जैसे अच्छा लिखावट करना, अच्छा सुगंध, नवीनतम सर्वोत्तम-विक्रेता को पढ़ना हजार सामानों से सुसज्जित। कुछ स्वादिष्ट केक तैयार करें अधिक लोग आपको जानते होंगे, उतना ही वे आपको ईर्ष्या करेंगे।
  • बेशक, एक बात यह है कि आप जानकर बिना लोग आपसे जलते हैं। हो सकता है कि वे आपके मोटी बाल, आपके सुंदर कपड़े, आपके चमचमाते मुस्कुराहट और आपके अद्वितीय व्यक्तित्व को देख सकें लेकिन अगर वे आपके करीब आते हैं और आपसे बेहतर जानते हैं, तो आप उन्हें पहले से बाहर नहीं कर पाएंगे, इसके बारे में सोचें! वे केक पर टुकड़े कर रहे हैं, जो इसे अद्वितीय बनाते हैं।
  • भाग 3

    देखो के बारे में सोचो
    चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 17 बनाएं
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई खामियों के साथ संपूर्ण त्वचा नहीं है एक चिकनी उपस्थिति के लिए शरीर क्रीम से हाइड्रेट करें अपने हाथों और नाखूनों को साफ रखें टोनी और हाथों को काटें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पीला और झाइयां या अंधेरे और कैरमेलाइज्ड होते हैं, आपको चमक को उगलना होगा
    • हर दिन अपना चेहरा धो लें और रोजाना कम से कम 2 लीटर पानी पीने से प्राकृतिक चमक प्राप्त करें। बालों, त्वचा और नाखूनों का ख्याल रखने के लिए जल सबसे अच्छा घटक है।
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 18 बनाएं
    2
    अच्छी स्वच्छता रखें यदि आपके पास व्यक्तिगत रूप से खराब स्वास्थ्य है, तो लोग आपको से बचने में दो बार नहीं सोचेंगे। तो सुनिश्चित करें कि आपका श्वास हर दिन ताजा है, जैसे कि बेल-एयर के राजकुमार, अपने दांतों को ब्रश करते हुए, फ्लासिंग और माउथवॉश का उपयोग करते हुए। आपका शरीर डेसीज के क्षेत्र की तरह है, और कैंडी जैसे आपके बाल स्वाद हैं दूसरे शब्दों में, नियमित रूप से शैम्पू और दुर्गंधहारक का उपयोग करें यहां तक ​​कि आपके मित्र भी इसकी सराहना करेंगे।
  • दुर्भाग्य से, हम मनुष्य अपने कवर के द्वारा एक पुस्तक का न्याय करते हैं। इस कारण से, भले ही आप एकदम सही हो और जो कुछ भी आप करते हैं, तो भी अगर आप किसी बच्चे के गधे की तरह गंध महसूस करते हैं, तो आप किसी को ईर्ष्या नहीं करेंगे। और कोई भी आप के आसपास नहीं चाहता है!
  • मेक पीपेल ईजेलल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बालों का ख्याल रखना आपको कभी पता नहीं कि आप सुपरमार्केट में कौन मिल सकते हैं! सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा वहां मौजूद होते हैं स्वच्छ और क्रम में. उन दिनों के लिए ट्रिक खोजें जब बालों को नहीं सोचना चाहिए (हम सब पास) और अपने "पायजामा फैशन" को प्रभावित कर रहे हैं ... आप उन लड़कियों को जानते हैं जो जागते ही जैसे ही जागते हैं? वास्तव में, वहां के लोग
  • हालांकि यह पहले से ही कहा गया है, प्राकृतिक देखने का प्रयास करें ऐसा दिखने की कोशिश न करें कि आप बाहर निकलते समय हर साल प्रचार में जा रहे हैं, अन्यथा कई लोग आप पर नज़र रख सकते हैं, और सकारात्मक तरीके से नहीं। के लिए खोजें एक प्राकृतिक तरीके से बनाओ और अपने बालों को अच्छी तरह से रखकर रखें, लेकिन घंटों न लें आपके पास बहुत सी चीज़ें हैं और दोस्तों के साथ समय बिताना है!
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 20 बनाएं
    4
    अच्छी तरह से पोशाक और अपनी शैली जानने के लिए सीखें यह काम करते हैं। जो लोग पहनते हैं उससे दूर रहें, अपना रास्ता बनाएं दूसरों के लिए आकर्षक और प्रेरणादायक देखने की कोशिश करते हुए, सनकी रहें और स्वयं बनें। चाहे आप कपड़े पहने हुए हों, या जींस और टी-शर्ट, आप क्रोध में होंगे!
  • मेले के अंत में, जो आपके लिए सबसे अच्छे कपड़े हैं, वे हैं जिन्हें आप सबसे अच्छे पसंद करते हैं (बिल्कुल गंदे और चुराये हुए लोगों के अलावा!)। उन फैशंस के साथ न जाएं जो आपके दोस्तों का पालन करते हैं। अगर आपको यह पसंद है, तो कोशिश करें, अन्यथा कुछ भी नहीं!
  • चित्र लोगों को ईर्ष्यात्मक चरण 21 बनाएं
    5
    जब आप चलते हैं, तो अपने बारे में सुनिश्चित करें! अपने सिर में एक गाना सुनना और अपनी गति से चलने की कल्पना करो जब आप चलते हैं, तो अपने सिर को ऊपर रखें, अपनी पीठ थोड़ी सी वापस ले जाएं और आँख के स्तर पर अपनी आंखों को रखें। लोग ध्यान देंगे कि आप एक निर्धारित तरीके से चल रहे हैं। आप अपने आप को सुनिश्चित करेंगे और दुनिया को जीतने के लिए तैयार होंगे। आप अजेय लगेंगे।
  • याद रखें सही आसन बनाए रखें और का मुस्कान. आप सुरक्षा और सकारात्मकता की आभा दिखाना चाहते हैं, जो हर किसी का अनुकरण करना चाहते हैं। आप इतने महान हैं, क्योंकि आपको आत्मविश्वास और सकारात्मक महसूस नहीं करना चाहिए?
  • टिप्स

    • अपने आप को सुनिश्चित करें!
    • अपना मुंह ताजा और सुगंधित रखने के लिए कुछ टकसाल गम चबाना।
    • एक प्रकाश और कामुक खुशबू का प्रयोग करें
    • जिन लोगों को आप पसंद करते हैं या जिनके साथ आप मित्र बनाना चाहते हैं, उन्हें मुस्कुराएं
    • कुछ बेहतरीन चीज़ों को पहनें जो आपके सबसे अच्छे हिस्से को रेखांकित करता है। अपने शरीर को जानने के लिए जानें और इसे एक अच्छा आकार दें उन चीजों को पहनने की कोशिश न करें जो वहां नहीं हैं
    • लोकप्रिय होने के नाते वैकल्पिक है, लेकिन यह मदद कर सकता है
    • सभी के लिए विनम्र रहें अगर आप बस खराब हो तो कोई भी आपसे ईर्ष्या नहीं करेगा।
    • हमेशा अपने आप को हो प्रामाणिकता अक्सर ऐसा कुछ होता है जिसे आप ईर्ष्या करते हैं।
    • एक ब्रांड बनाएं जो आपकी पहचान करता है यह एक गाल (एक तिल, एक होंठ भेदी) या बाल में एक रंग का ताला, या एक अद्वितीय सहायक पर एक सुंदरता चिह्न हो सकता है। सुनिश्चित करें कि हर कोई इसे जानता है।

    चेतावनी

    • जो पात्र को सब कुछ नफरत करता है, उसे न चलाएं, अन्यथा आप उन लोगों में से एक बन जाएंगे जो दूसरों को नफरत करना पसंद करते हैं, और ये आपको दोस्तों के बिना छोड़ सकते हैं।
    • कभी-कभी लड़कियों को आप पर ले जा सकते हैं या आप का मजा ले सकते हैं क्योंकि आप उनकी उपस्थिति को अस्पष्ट कर रहे हैं बहाना है कि वे ईर्ष्या कर रहे हैं, उन पर ध्यान न दें और उन पर हंसना। वे छोटे और छोटे हैं
    • आपके पास की चीजों के बारे में घमंड मत करना और दूसरों के पास नहीं है, जैसे नवीनतम आइपॉड या नए गुच्ची हैंडबैग अपनी सामग्री को दिखाएं, लेकिन लोगों की आंखों के सामने इसके बारे में बहुत ज्यादा अभिमान नहीं।
    • ईर्ष्या एक खतरनाक भावना है और केवल तभी काम करती है जब आप जानते हैं कि इसका उपयोग कैसे करें और इसे सही तरीके से प्रबंधित करें। यदि आप देखते हैं कि कोई व्यक्ति आपकी बहुत ईर्ष्या करता है, तो शायद यह तनाव को कम करने और पिन-अप के बजाय दोस्तों को बनाने का समय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com