लड़कियों पर अच्छा इंप्रेशन कैसे बनाएं

बहुत से लोग सोचते हैं कि लड़कियों का ध्यान आकर्षित करना मुश्किल है। रहस्य एक अच्छी धारणा बनाने के सही तरीके से नहीं बल्कि सही समय पर अच्छी छाप बनाने की कोशिश करता है।

कदम

मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 1 नामक छवि
1
तारीफ की तारीफ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो कुछ अच्छा कहने के बारे में सोचें ... लेकिन यह वास्तव में आपको कुछ लगता है! कोई कहने के लिए नहीं कि "मैं वास्तव में अपने जूते पसंद करता हूं" यदि वह एक पुरानी जोड़ी के जूते पहनती हैं अपने कपड़ों या उसकी उपस्थिति पर प्रशंसा करना गलत विचार नहीं है, लेकिन सावधान रहें कि उम्मीद के मुताबिक नहीं आना चाहिए। मूल होने का प्रयास करें, और, यदि आप सहज, मजाकिया भी हैं यदि आपको लगता है कि आपके पास हास्य की अच्छी समझ नहीं है, तो चीजों को बल न दें
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 2 नामक छवि
    2
    उसके सम्मान करें। लड़कियां उनसे नफरत करती हैं, और उनसे बचती हैं, जो उनको नहीं मानते हैं। इसे अपनी जगह दें, इसे नाखुश मत करो और अपने हाथों को जगह में रखें। यदि आप उसे अपनी जगह नहीं देते हैं, तो उसे दबाने लगेगा और वह लंबे समय तक आपके साथ नहीं होना चाहता।
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक समय में एक कदम उठाइए। अब कोशिश मत करो, छोटे सिग्नल फेंक दें, या अपनी मजाक में तारीफ करने या हंसी के लिए आपका धन्यवाद करते हुए अपनी आवाज़ के टोन को बदल दें। यदि आप अपने शरीर की भाषा से जानते हैं कि आप शर्मीली हैं, चीजों को मजबूर न करें, अंतर्मुखी लोगों को दूसरों को खोलने के लिए थोड़ा और समय की आवश्यकता है यदि आप बहुत अधिक चल रहे हैं और यदि आप असुविधाजनक हैं तो देखें
  • मेकअप अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 4
    4
    पता करें कि क्या वह वास्तव में आप में रुचि रखते हैं (लेकिन एक शिकारी नहीं बनें)
  • मेक अ गुड इम्प्रेशन ऑन गर्ल्स चरण 5
    5
    लड़कियों की सराहना करते हैं जो वास्तव में उनके विचारों में रुचि रखते हैं और वे क्या कहते हैं। अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो बहाना न करें। उसे सुनना, और उसे अपने हितों के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना, आपको न केवल उसे बेहतर जानने के लिए बल्कि वार्तालाप के प्रवाह को भी बनाने की अनुमति देगा। आप उसकी पसंदीदा गतिविधियों का ध्यान भी देख सकते हैं और उसे कुछ पसंद कर सकते हैं जब आप उससे पूछें।
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 6
    6



    यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं और आपको लगता है कि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो बहादुर हो और उससे बाहर जाने के लिए कहें, लेकिन अगर वह नहीं कहती तो उसे बुरी तरह न लें यह दुनिया का अंत नहीं है!
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 7 नामक छवि
    7
    यदि आप अपने साथ बाहर जाने के लिए सहमत हैं तो आप मूल और सृजनात्मक चीज़ों को एक साथ करना चाहते हैं। एक सार्वजनिक स्थान चुनें, और अधिमानतः दिन के दौरान या सप्ताह के अंत में ऐसी जगहों का चयन न करें जो बहुत एकांत हैं और आप शांत महसूस करेंगे, उन्हें समझें कि आप एक विश्वसनीय आदमी हैं! रात के खाने के बाद एक साथ बाहर आकर आपको यह सोचने में मदद मिल सकती है कि आप नियुक्ति से कुछ और उम्मीद करते हैं। यह हमेशा बेहतर है कि जल्दी में न हों!
  • मेकअप अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 8
    8
    केवल खुद ही रहें
  • मेकअप अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 9
    9
    शर्मिंदा मत करो, लड़कियां इससे नफरत करती हैं आप पूरी बेवकूफ होने की छाप नहीं दे सकते हैं
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन गर्ल्स चरण 10 नामक छवि
    10
    कई चीजों पर आपके साथ सहमत होना अच्छा है, लेकिन अगर हर बार जब आप अपनी राय मांगते हैं तो आप एक मंजूरी के साथ जवाब देंगे या एक साधारण "निश्चित" के साथ, वह सोचती है कि आप नहीं सुन रहे हैं या नहीं बात। आप उसे इस धारणा देना नहीं चाहेंगे! उसे बताएं कि आप सहमत हैं, और समझाने के लिए क्यों, वह आपके जवाब की अधिक सराहना करते हैं और समझते हैं कि आप उसे सावधानीपूर्वक पालन कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • कुछ नहीं दिखाएगा जो आप नहीं हैं। आप भ्रम को बहुत लंबे समय तक नहीं रख सकते हैं और आप नहीं चाहते कि किसी लड़की को आप के झूठे प्रक्षेपण में रुचि हो!
    • यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं लेकिन आप बहुत शर्मीली हैं, तो उसके साथ बात करने के लिए हर तरह से प्रयास करें यह काम नहीं कर सकता है लेकिन कम से कम आपने इसे करने की कोशिश की है।
    • अपने आप को बहुत शर्मीली और शर्मिंदा न होने दें। लड़कियां अक्सर उन लड़कों को प्यार करती हैं जो थोड़ी शर्मीली हैं, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा हैं, तो आप एक असामा की तरह दिख सकते हैं और जो लोग आपको असहज महसूस कर रहे हैं, उन्हें देख सकते हैं।
    • यदि आप धूम्रपान या पीने के लिए उपयोग किया जाता है, अपने आप को कम करने की कोशिश हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें (भले ही आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वही काम करते हैं) आप अपने घबराहट को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने के लिए प्रबंधन करेंगे और आप आत्म-नियंत्रण के सबूत देंगे, एक ऐसा कौशल जो आमतौर पर सभी की सराहना कर सकते हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो, एक सज्जन की तरह व्यवहार करें उसके साथ और आसपास के लोगों के साथ विनम्र तरीके से व्यवहार करें। जब आप रूम में प्रवेश करते हैं, तो अपना दरवाज़ा न रखें, अपनी आवाज़ बढ़ाएं और आप का सबसे अच्छा पक्ष दिखाएं।
    • यह सरल लग सकता है लेकिन उससे संपर्क करने का सबसे अच्छा तरीका उसके पास जाना है और उसके साथ बात करना शुरू करना है। जब तक आप इस कदम को लेने के लिए साहस नहीं पाते, तब तक ऐसा कुछ भी नहीं हो सकता। सोचो कि क्या हो सकता है, आप क्या करेंगे? क्या वह तुम्हें एक थप्पड़ देगा? क्या वह भाग जाएगा? बुरी तरह से, वह एक सौम्य तरीके से दूर जाने की कोशिश करेंगे। यद्यपि पुरुष और महिलाओं के पास अब समान सामाजिक स्थिति है, यह सांख्यिकीय रूप से कम संभावना है कि एक लड़की आगे बढ़ेगी, बजाय दूसरी तरह की बजाय यदि आप उसके लिए पहला कदम उठाने की प्रतीक्षा करते हैं, तो आप बहुत लंबा इंतजार कर सकते हैं, और हो सकता है कि उसके पास बहुत से लोग हैं जो अभिनय से पहले दो बार नहीं सोचा!

    चेतावनी

    • उसके साथ ईमानदार नहीं रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! कभी-कभी आप बहुत प्रत्यक्ष दिखाई दे सकते हैं
    • शारीरिक संपर्क के साथ सावधान रहें अत्यधिक "सामाजिक" संपर्क, जैसे कि आप अपने कंधे पर हाथ डालते हुए, आपसे परेशान कर सकते हैं
    • किसी नियुक्ति के दौरान, या जब आप नमस्ते कहते हैं, तो यह मत सोचो कि वह आपको गले लगाने या आप को चुंबन देना चाहते हैं, क्योंकि आपने एक अच्छा दिन एक साथ बिताया है। उसे पहले कदम उठाने की प्रतीक्षा न करें। यदि आपको लगता है कि वह आपको प्रोत्साहित कर रही है तो स्थिति को पकड़ो।
    • हमेशा याद रखें कि यदि आप उसे आमंत्रित करते हैं और उसने मना कर दिया, तो यह दुनिया का अंत नहीं है!
    • आप सभी को पसंद नहीं कर सकते हैं निराश मत हो।
    • यदि आप एक लड़की में रुचि रखते हैं तो उसे अक्सर या अनुचित समय पर फोन नहीं करते हैं। वह सोचेंगे कि आप एक शिकारी हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपके लिए साफ, फैशनेबल और उपयुक्त कपड़े, जो कि आप में से सबसे ज्यादा हैं
    • आप जिस लड़की को पसंद करते हैं (और सामान्य रूप से महिलाओं की तरफ) और अपने आप की ओर एक सकारात्मक दृष्टिकोण (गर्व और अहंकारी न हो) अगर आप इसकी प्रशंसा नहीं करते हैं कि आप किसी और को ऐसा करने के लिए कैसे समझा सकते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com