कैसे एक सेक्सी उपस्थिति है

क्या आपने कभी अस्वीकार किया है जब आपको पता चला कि ये लोग आपके बारे में बात नहीं कर रहे थे, बल्कि आपके सुपर सेक्सी दोस्त के बारे में? हम सब जल्दी या बाद में पास करते हैं। लेकिन इन दिनों बहुत दूर होंगे यदि आप अपने सिर को स्पिन बनाने के लिए अपनी शैली में क्रांतिकारी बदलाव के लिए तैयार हैं उनमें से सभी

. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका बाल क्या है, आपकी त्वचा, आपके शरीर का आकार क्या है या आपकी आंखों का रंग क्या है, भी आप आप आज से कामुक बन सकते हैं

कदम

भाग 1

देखो का पता लगाएँ
1
तय करें कि आप सेक्सी कैसे बनना चाहते हैं दो प्रकार के सेक्सी हैं: एक पारंपरिक (जैसे जेसिका खरगोश) या एक सरल एक दो में से एक के अनुरूप, आप अपनी पसंद के अनुसार, विभिन्न प्रकार के लोगों को आकर्षित करेंगे। अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करें, ताकि आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं उसे बेहतर ढंग से प्राप्त कर सकें।
  • परंपरागत सेक्सी अच्छा है जब आप अस्थायी भागीदारों को आकर्षित करने का प्रयास करते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक शो पर लगा देना, अपने प्राकृतिक व्यक्तित्व को छिपाने या कम करने जैसा है
  • सबसे सेक्सी "प्राकृतिक" यह आपके व्यक्तित्व और अपनी आंतरिक सुंदरता को उजागर करने पर आधारित है इस शैली के साथ, आप कहते हैं कि आप सेक्सी होना चाहते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं और आमतौर पर एक दीर्घकालिक रिश्ते की तलाश करते हैं। यह एक वयस्क महिला के लिए अधिक उपयुक्त है, क्योंकि एक युवा व्यक्ति के रूप में यह एक स्थायी संबंध तलाशने के लिए दुर्लभ है।
  • 2
    आत्मविश्वास, गुणवत्ता सेक्सी नंबर एक के साथ कार्य करें यहां तक ​​कि जिन लोगों के पास उपस्थिति देखने के लिए बहुत कुछ नहीं होता है, वे अगर वे अन्य आकर्षक गुणों जैसे कि व्यक्तित्व, शैली और विडंबना के साथ सुरक्षा संतुलन रखते हैं, तो सेक्सी बनने से दूर हो सकते हैं।
  • अपने आत्म सम्मान पर काम करके, अपने रास्ते पर सीधे जाकर, अपने आप का समर्थन करके और उन लोगों के साथ बातचीत करना शुरू करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं।
  • 3
    अपने आप को प्राकृतिक रखें जबकि 80 के दशक में आप रंगों, श्रृंगार और कंधे पैड पर ध्यान केंद्रित कर सकते थे, आजकल सेक्सी का अर्थ प्रकृति में सुंदर होना है। चाल को हल्का होना चाहिए और आपकी त्वचा के रंग में जितना संभव हो सके उतना करीब होना चाहिए। कपड़े के लिए यही: तंग जींस या लेगिंग, जो पैरों की प्राकृतिक वक्र दिखाती हैं, घंटी नीचे की पैंट के लिए बेहतर होती हैं।
  • जब आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के साथ खेल सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपकी आंखें आपके मजबूत बिंदु हैं, तो उन्हें अपने चश्मे के पीछे छिपाए न जाएं।
  • 4
    अपना ख्याल रखना नियमित रूप से स्नान करें, अपने दांतों को ब्रश करें और साफ कपड़े पहनें। इसके अलावा, आपको जिमनास्टिक करना चाहिए और एक मजबूत और स्वस्थ शरीर प्राप्त करने के लिए एक उचित आहार का पालन करना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं, न केवल आप दूसरों को शरीर को और अधिक आकर्षक बना देंगे, लेकिन आप यह भी दिखा देंगे कि आप मानते हैं कि आप प्रेम और ध्यान के योग्य हैं, जो स्वयं-प्रेम की एक महत्वपूर्ण भावना को दर्शाता है
  • यदि आपको जिमनास्टिक्स के साथ मदद की ज़रूरत है, इस लेख को पढ़ें.
  • यदि आपको स्वस्थ खाने में मदद की ज़रूरत है,इस गाइड को पढ़ें.
  • 5
    सुगंधित। गंध सेक्स अपील में एक बड़ी भूमिका निभाता है, लेकिन आपका दृष्टिकोण आपके विचार के अनुसार जीत नहीं हो सकता है। वाणिज्यिक एयर फ्रेशनर आपको क्या मानते हैं, इसके विपरीत, सबसे अच्छा समाधान प्राकृतिक गंध है, शरीर के स्प्रे का बादल नहीं। पसीने को समाप्त करने के लिए नियमित रूप से स्नान कर लें, जो लोगों को दूर करता है और इसे हल्के लेकिन सुखद दुर्गन्ध दूर करने के लिए इसे फिर से दिखने से रोकने के लिए उपयोग करें इसे एक कोलोन या एक बहुत नाजुक खुशबू (खट्टे फल सार्वभौमिक रूप से सबसे अधिक सराहना की जाती है) के साथ मिलाएं, लेकिन आपको अभी भी अपने फेरोमोन को अपना काम करने की अनुमति देनी चाहिए।
  • यह दंत स्वच्छता की भी देखभाल करता है टूथब्रश, डेंटल फ्लॉस और यहां तक ​​कि गलिंग का उपयोग करें। ताजे सांस लेने के लिए हर सुबह विशेष उपकरण या चम्मच के साथ अपनी जीभ को साफ करें नियमित जांच करें और अपने दांतों को बार-बार साफ़ करें
  • 6
    मेकअप रखो, चाहे आपके लिंग की परवाह किए बिना। चाल को त्वचा को स्वस्थ दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो। यह कटौती, निशान, दाग, मुँहासे, छिद्रों और अन्य कारकों को छुपाता है जो हमें बड़े लगते हैं या हमारे सुंदर चेहरे को खराब करते हैं।
  • लड़कों को थोड़ी नींव के साथ एक शिकन भराव का उपयोग कर सकते हैं जब उन्हें फोटो शूट करना पड़ता है। सावधानी से, लड़कियों को भी यह नोटिस नहीं होगा!
  • 7
    अपने बाल काट लें दूसरों को देखने के तरीके में एक केश विन्यास बहुत अंतर कर सकता है आम तौर पर, आप अधिक सेक्सी दिखने के लिए एक परिष्कृत रूप चाहते हैं, लेकिन अभी भी तरंगों और प्राकृतिक कर्ल प्रचलित हैं। अपने आप को प्रयोग करें या नाई को जाने के लिए एक केश विन्यास लगता है जो सेक्सी दिखता है और आपकी बेहतरीन सुविधाओं का लाभ उठाता है।
  • 8
    अधिक सेक्सी देखने के लिए एक परिपक्व रूप बनाएं। एक अधिकतर युवा उपस्थिति ज्यादातर लोगों को दूर ले जा सकता है अधिक परिपक्व देखने के लिए अपनी अलमारी का नवीनीकरण करें, अशिष्ट अतिरिक्त से बचें। आप माप लेना भी अच्छा लगेंगे।
  • महिलाएं: कपड़े पहनते हैं जो आपके घटता दिखाते हैं। यदि आपके पास अच्छे कूल्हों पर एक छोटा सा स्तन है, तो अपने पैरों को दिखाने के लिए एक पुश-अप ब्रा और तंग जीन्स पहनें। आप अपना मुंह ठीक करने के लिए अपनी ऊँची एड़ी के नीचे डाल करने के लिए अच्छी तरह से करेंगे और अपने नीचे उठा
  • पुरुष: अपनी रस्सी वाले जीन्स को पतलून के साथ बदलें और शर्ट के साथ पुरानी टी शर्ट। यदि आपको नए कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है तो आपको प्रयुक्त कपड़ों की दुकान में कई सस्ते विकल्प मिलना चाहिए। यहां तक ​​कि जूते महत्वपूर्ण हैं कम से कम कुछ अच्छे वाले होने की कोशिश करें
  • 9
    उस व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए पोशाक जिसे आप ढूंढ रहे हैं हम में से प्रत्येक एक अलग तरह के साथी की तलाश में हैं और ऐसे विशिष्ट तरीके हैं जिनमें हम विभिन्न प्रकार के लोगों को आकर्षित कर सकते हैं। हम अक्सर उन गुणों से आकर्षित होते हैं जिनके लिए हमारे पास एक निश्चित प्राथमिकता है, इसलिए, एक निश्चित तरीके से ड्रेसिंग करके, आप जो पसंद करते हैं और आप किस प्रकार की पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, उसके बारे में एक स्पष्ट संदेश भेजेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्पोर्टी व्यक्ति की तलाश में हैं, तो अपने बालों को एक चोटी में बांटें या एक लंबी पैदल यात्रा के सूट या फुटबॉल शर्ट पहनें।
  • यदि आप किसी आईटी विशेषज्ञ की खोज कर रहे हैं, तो चमत्कार वर्णों के साथ टी-शर्ट पहनें।
  • यदि आप किसी के लिए बहुत ही दृढ़ और कैरियर तलाश रहे हैं, तो आप अपने आप को सबसे खूबसूरत और सुरुचिपूर्ण वस्त्रों पर फेंक दें।
  • 10
    अपने आयामों पर जोर न दें ब्रा या क्रॉच भरने के बारे में चिंता न करें कंपनी इस विचार को लागू करती है कि महिलाओं को सुपर-प्रतिभाशाली बच्चों की जरूरत है और वे महिलाओं को एक पनपने वाले स्तनों के साथ चाहते हैं, लेकिन वास्तविकता में बहुत अधिक वरीयताओं को शामिल किया गया है।
  • भाग 2

    प्रस्तुतियों से परे जाओ
    1
    एक प्रतिभा का विकास, सबसे आसान तरीकों में से एक पूरी तरह से सेक्सी बनने के लिए, भले ही आप सबसे अधिक व्यावहारिक तरीकों में आकर्षक न हों। यह सबसे रॉक सितारों के लिए होता है आप उस कौशल को विकसित कर सकते हैं जो आप पहले से ही स्वामित्व रखते हैं और इसे और भी अधिक तीव्र बनाते हैं या आप कुछ नया सीख सकते हैं। आप यहां wikiHow पर कुछ बुनियादी दिशाओं को खोजने में सक्षम होंगे आप इंटरनेट पर उपलब्ध सामग्री का उपयोग करके पाठ या स्व-अध्ययन भी ले सकते हैं।
    • गिटार या पियानो-सबूत को ड्राइंग, कारों या अन्य यांत्रिक उपकरणों, कंप्यूटर तकनीक कौशल या अन्य प्रतिभाओं को सुधारने के तरीके सीखने की कोशिश करें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं।
  • 2
    थोड़ा महत्वाकांक्षा की कोशिश करो किसी के चेहरे पर भावुक दृढ़ संकल्प के रूप में सेक्सी के रूप में कुछ भी नहीं है जब आप वास्तव में किसी चीज़ में दिलचस्पी रखते हैं और आप इसे प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, तो लोग इसे दिलचस्प खोजते हैं वे बदले में एक ही गुणवत्ता की उम्मीद करते हैं और आपने उनके द्वारा प्रेरित किया है। इसके अलावा, हमें ज्ञान से दिलासा मिलता है कि अगर ज़रूरत पड़ने पर एक संभावित भागीदार हमारी सहायता कर सकता है, तो हमारे साथ कुछ भी हो सकता है। एक लक्ष्य प्राप्त करें और इसे प्राप्त करने के लिए मेहनत से काम करें, यह आपके भविष्य के कैरियर या कौशल का होना चाहिए जो आपको लगता है कि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। जीवन से अधिक चाहते हैं और कोशिश करने और प्राप्त करने के लिए हर चीज करने की कोशिश करना अक्सर पर्याप्त हो सकता है, खासकर यदि आप भ्रमित हैं या वास्तव में जानना चाहते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं।
  • 3



    एक पूर्ण व्यक्ति बनें लोग एक-आयामी व्यक्तित्व के साथ प्यार में नहीं पड़ते हैं: वे quirks और दिलचस्प विवरण पसंद करते हैं। इसके बारे में सोचें: क्या आप एक अच्छा वेट्रेस या किसी नर्स की सपने देख रहे हैं? गुण और सपने जो विशेष रूप से तुम्हारा हैं, आप एक अधिक रोचक और आकर्षक व्यक्ति साबित होते हैं। असल में, प्यार करने के लिए अधिक है। अपने रुचियों और जुनूनों के माध्यम से चमकना और नए लक्ष्यों को आगे बढ़ाने की कोशिश करें जो आपको एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने में सहायता करता है।
  • 4
    अपने आप को रहो किसी और को होने की कोशिश करना बंद करो हम अक्सर लगता है कि हमें किसी और की तरह व्यवहार करना होगा (किम कार्दशियन और टॉम ब्रैडी होने की कोशिश करने वाले लोगों की नकल करने वाली लड़कियों)। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सेक्सी हो, क्योंकि आप अपनी योग्यताओं को कम करते हैं। तुम हो, तुमसे प्यार करता हूं और किसी से माफी न मांगें। यह सुरक्षा को दर्शाता है, जो कामुक चीज़ों में से एक है
  • 5
    दूसरों को हंसते हैं यह ठीक है अगर आपके पास हास्य की महान भावना है यहां तक ​​कि कम आकर्षक लेकिन मजेदार आदमी सभी महिलाओं को जीतता है, है ना? Sitcoms का अनुकरण करने की कोशिश कर और अपने आसपास क्या हो रहा है को और अधिक ध्यान देकर अपनी हास्य की भावना विकसित करने का प्रयास करें। यह एक आदत है जिसे सीखा जा सकता है और अगर आप एक महिला हो तो सीमित न हों: यहां तक ​​कि एक मजेदार लड़की एक लड़के की तरह सेक्सी है। लोग हँसना पसंद करते हैं और इससे उन्हें कठिन समय में मदद मिलती है: यही कारण है कि यह उन गुणों में से एक है जो बहुत से लोगों को पार्टनर में दिखते हैं।
  • 6
    दिखाएँ कि आप एक अच्छे साथी हो सकते हैं, यहां तक ​​कि अल्पकालिक रिश्तों में भी। बच्चों के साथ अच्छे रहें, भले ही आप उन्हें पसंद न करें या आप उन्हें नहीं चाहते और अपने आस-पास के लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण और उपयोगी हो। यह जो भी आप जीतना चाहते हैं, उसके दिल को पिघल जाएगा।
  • भाग 3

    विकसित करो जो आप स्वयं के हैं
    1
    अपने लिए कुछ रखें थोड़ा रहस्य सेक्सी है, है ना? लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना जीवन एक बुरी कल्पना का उपन्यास के रूप में जीवित रहना चाहिए। आपको ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए जैसा आपके पीछे कुछ दुखद कहानी थी, न ही आपको लगातार अपने बालों के साथ अपनी आंखों को कवर करना चाहिए। यह थोड़ा आरक्षित होने के लिए पर्याप्त है स्वचालित रूप से अपने जीवन के हर विवरण का खुलासा न करें थोड़ा रहस्य बनाकर, आप ऐसे किसी व्यक्ति को चुनौती देते हैं जो आप को छिपाने वाले रहस्यों को खोजने के लिए बेहतर जानना चाहते हैं
  • 2
    देखो का उपयोग करें हम अक्सर शब्दों के बिना और उस सेक्सी सार्वभौमिक भाषा के साथ संवाद करते हैं जो आंखों की भाषा है। जब आप उससे बात करते हैं, तो अपने चेहरे पर एक हर्षित मुस्कुराहट के साथ अपने झपके की तलाश करें और फिर, कभी-कभी, देखो दूर।
  • यहां तक ​​कि एक छोटे से पलक, शायद अपने होंठों को कूड़ा या मारना, एक सेक्सी लग रहा है
  • आईने में अभ्यास करें यह बहुत महत्वपूर्ण है इन आंदोलनों को करने के लिए आपको प्रयोग करना पड़ता है और समझें कि वे कैसे काम करते हैं।
  • 3
    अपने शरीर में आसानी से अपने आप को दिखाएं: प्यार और अच्छा आत्मसम्मान है इसका मतलब है कि आपको अपने शरीर में अच्छी तरह से कदम उठाना होगा, आंदोलनों की कृपा को विकसित करना और नृत्य करना सीखना होगा। यह आपके आंदोलनों को अधिक स्वाभाविक और कम शर्मनाक बनाने, कामुकता का स्पर्श जोड़ देगा।
  • 4
    अपना आवाज सेट करने के लिए जानें सेक्सी स्वर सिखाना मुश्किल है क्योंकि बहुत कुछ आपकी आवाज की प्रकृति पर निर्भर करता है। हालांकि, यह कम से कम इस पर काम करने की कोशिश करना है, क्योंकि सही तरीके से और सही स्थितियों में इस्तेमाल किया जाता है, आपके हाथों में एक अविश्वसनीय शक्तिशाली उपकरण होगा।
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम तुम्हारी आवाज़ को थोड़ी कम रंगमंच के लिए अपनी तुलना में सेट करना है, सामान्य से धीमी और शांत बात करना।
  • आप अपनी आवाज़ को रिकॉर्ड करके और इसे सुनकर व्यायाम कर सकते हैं। इसे तब तक समायोजित करें जब तक कि आपको कोई टोन मिल न हो जो आपको उपयुक्त लगता है।
  • 5
    लोगों को आप को आकस्मिक कपड़े पहने दो। कुछ लोगों के लिए, यह बहुत सेक्सी हो सकता है कि वह एक व्यक्ति को आकस्मिक रूप से तैयार किया गया हो, जब वह हमेशा पूरी तरह से तैयार हो जाता है। अंतरंगता की भावना बनाएं, जैसे कि आप वास्तव में खुद को दिखा रहे हैं कि आप क्या हैं। आप अपने प्रेमी को अपने पजामा में या साधारण टी-शर्ट के साथ देखने की इजाजत दे सकते हैं या आप अपने प्रेमिका को पता लगा सकते हैं कि आप अपने बालों में जेल के बिना (लड़कियां गन्दा बाल प्यार करती हैं)
  • 6
    वह सब से बचें जो अत्यधिक है एक वास्तविकता दिखाने की तलाश में वास्तविक जीवन के लिए अनुकूल नहीं है कुछ हास्यास्पद शो से बचने के लिए कोशिश करो और सेक्सी लग रहा है आप निश्चित रूप से एक नाटक से भरा जीवन नहीं चाहते हैं: लगातार संघर्ष, नकारात्मक बोलने या गपशप, अधिकांश लोगों को विस्थापित करते हैं जब आप इस तरह से व्यवहार करते हैं, तो आपके प्रेमी को आश्चर्य हो सकता है कि आप उसकी पीठ के पीछे भी बात करते हैं।
  • टिप्स

    • बहुत-से पानी हर दिन पीना इससे त्वचा, आहार में मदद मिलेगी और आपको अच्छा लगेगा।
    • एक रानी / राजकुमारी की तरह व्यवहार ... ऐसा करने के लिए एक आदमी के लिए इंतजार नहीं करते। Amati।
    • याद रखें कि सौंदर्य सुंदरता को आकर्षित करती है, सुरक्षा सुरक्षा को आकर्षित करती है और परिपक्वता परिपक्वता को आकर्षित करती है यदि आप एक अच्छा व्यक्ति चाहते हैं, तो एक अच्छा व्यक्ति बनें यदि आप अपनी खुशी पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो खुश लोगों को आप के लिए एक रास्ता मिल जाएगा।
    • हर स्थिति के लिए उपयुक्त पोशाक मेकअप, कपड़े और सहायक उपकरण के साथ इसे ज़्यादा मत करो।
    • कुछ और से ज्यादा, अपने आप को हो सेक्सी होने का अर्थ है अपने आप में विश्वास करना, आपकी त्वचा में अच्छा महसूस करना। आपको विश्वास होना चाहिए कि आप सेक्सी हैं और फिर आप होंगे
    • बहुत आश्वस्त होने के नाते और उच्च आत्मसम्मान होने से आपको कामुक होने में मदद मिल सकती है
    • अपने लिए सेक्सी रहें, जरूरी नहीं कि दूसरों के लिए
    • यदि आप अन्य लड़कियों की तुलना में अधिक सुस्त हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको सुंदर होने के लिए किसी भी अन्य की तरह नहीं होना चाहिए।
    • मार्शल आर्ट्स, पिलेट्स, योग, ताई ची और नृत्य टोन अप करने के लिए उत्कृष्ट गतिविधियां हैं।
    • अपने कवच पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने कूल्हों पर अपने हाथ रखो।

    चेतावनी

    • वह एक बुद्धिमान तरीके से बोलता है पेरिस हिल्टन की तरह लग रहा है, जो एक लड़की के साथ बातचीत करने के लिए सुखद नहीं है
    • गंदे या गंदे मत बनो
    • इसे ज़्यादा मत करो आँखों को पलक करते हुए, बालों को घुमाकर फिक्सिंग करने से लड़के को असहज महसूस होता है।
    • दूसरों का न्याय न करें
    • ज़ोर से, अशिष्ट, अपमानजनक या घृणित न करें।
    • याद रखें: आप अश्लील होने के बिना सेक्सी हो सकते हैं इसे ज़्यादा मत करो या आप एक असुरक्षित लड़की की तरह दिखेंगे। ऐसा मत सोचो कि आपको ध्यान आकर्षित करने के लिए एक निश्चित तरीके से होना चाहिए, सुरक्षा आपके लिए अच्छा महसूस करने और बाहर से शानदार दिखने की कुंजी है।
    • बहुत ज्यादा पीना या धूम्रपान न करें जिम्मेदार रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सेक्सी कपड़े जो बहुत ज्यादा नहीं दिखाते हैं
    • आपके लिए उपयुक्त शैम्पू और कंडीशनर
    • जोड़ना है कि आप प्रतिनिधित्व करते हैं और आप सेक्सी लग रहे हैं
    • मेकअप (यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं)
    • सुंदर दाँत
    • त्वचा की देखभाल
    • टेनिंग (महत्वपूर्ण नहीं, आप साफ होने पर भी सेक्सी हो सकते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com