कैसे एक सेक्सी लेकिन आकस्मिक तरीके से तैयार करने के लिए

हर कोई समय-समय पर सेक्सी महसूस करना चाहता है यदि आप आत्मविश्वास के साथ एक सेक्सी और आकस्मिक रूप बनाना चाहते हैं, तो इस लेख में आप अपने इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए सभी चरणों का पालन करेंगे। एक बार जब आप एक आकस्मिक लेकिन कामुक अलमारी बनाई है और आप इस दृष्टिकोण को अपना बनाते हैं, तो हर कोई सड़क पर आप को देखने के लिए बारी होगी

कदम

भाग 1
अलमारी को नवीनीकृत करें

छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 1
1
कामुक कपड़े के साथ आरामदायक कपड़े मिक्स करें कामुकता और अनौपचारिकता के बीच एक अच्छा संतुलन बनाने का मतलब है अलग-अलग लंबाई, शैली और मॉडल के साथ खेलना। उदाहरण के लिए, संगठन के लिए सेक्स अपील का स्पर्श देने के लिए, आप कपड़े के एक टुकड़े पहन सकते हैं, जो एक करीबी-फिटिंग के साथ संयुक्त नरम सील के साथ, या आप एक छोटे स्कर्ट के साथ अपने पैरों को दिखा सकते हैं, और अधिक बुद्धिमान शर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है
  • एक मिनीस्कर्ट या शॉर्ट्स पहनें और एक कछुए या लंबी बाजू की शर्ट का मिलान करें।
  • बैंगनी पैंट की एक जोड़ी के साथ मैच के लिए मोर्चे पर या फिर एक कम कटौती शर्ट पहनें।
  • पतली जीन्स और एक स्वेटर या एक नरम ब्लाउज की एक जोड़ी पहनें। आप इस क्षेत्र को बढ़ाने के लिए एक बेल्ट के साथ कमर पर भी इसे ठीक कर सकते हैं।
  • फीता और चमड़े के रूप में असामान्य सामग्री के साथ देखो बढ़ाएं काले चमड़े की पैंट सबसे कामुक हैं एक फीता जर्सी आपको एक बुद्धिमान को देखने के लिए अनुमति देता है I-see-effect, एक ही समय में एक आराम और अनौपचारिक रूप को बनाने के लिए।
  • छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 2 पोशाक
    2
    वक्र दिखाना आपके शरीर के लिए उपयुक्त कपड़े पहनना आपके सेक्स अपील को बढ़ाने का रहस्य है भारी वस्तुओं के साथ छिपाओ मत, लेकिन अपने शरीर को ज़्यादा तंग कपड़े से भी नहीं डालना। सभी के पास अद्वितीय मजबूत बिंदु हैं, इसलिए ऐसे कपड़े चुनें जो आपकी खुद को बेहतर बना सकें।
  • यदि आपको लगता है कि आपके पास सेक्सी हथियार हैं, तो ऊपर की तरफ स्टॉक करें यदि आपकी पीठ आपका पसंदीदा हिस्सा है, तो स्वेटर खरीदने और पीछे के कपड़े खोलें। यदि आपको लगता है कि आपका मजबूत बिंदु आपके पैर है, तो आप मिनीस्कर और आपकी अलमारी में छोटे कपड़े नहीं याद कर सकते हैं।
  • काले रंग के अनुयायी कछुओं के साथ विशाल स्वेटर का विकल्प दें। तंग पेंसिल स्कर्ट को पसंद करते हैं, जो उन लोगों के मुकाबले नरम महसूस करते हैं, जो वी-गर्दन स्वेटर होते हैं जिन्हें व्यापक रूप से आकार दिया जाता है। वहाँ भी मामूली बदलाव होंगे, लेकिन वे तुम्हें उस आकस्मिक और सेक्सी लगने की इजाजत देंगे जो आपको बहुत ज्यादा चाहिए।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 3
    3
    सही आकार के लिए खोजें जो कपड़ों बहुत बड़े या बहुत कम हैं, वे कम ही बढ़ते हैं, अकेले इस तथ्य को छोड़ दें कि आपको ध्यान आकर्षित करने के लिए जोखिम है जहां आपको नहीं चाहिए। अगर आपको यकीन नहीं है कि कोई वस्त्र आपका आकार है, तो जब आप कपड़े ढूंढ रहे हैं, तो मदद के लिए एक बिक्री सहायक से पूछें कि वास्तव में आपकी अलमारी का नवीनीकरण कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 4 पोशाक
    4
    कल्पना को कुछ छोड़ दें गलत तरीके से यह माना जाता है कि त्वचा के कई सेंटीमीटर दिखाना कामुकता का पर्याय है। किसी के शरीर को प्यार करने में बिल्कुल गलत नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से उत्तेजक तरीके से ड्रेसिंग अत्यधिक हो सकता है, खासकर एक अनौपचारिक सेटिंग में। इसके बजाय, कपड़े पहनते हैं जो आपको बढ़ाते हैं लेकिन कल्पना को थोड़े `अंतरिक्ष छोड़ देते हैं।
  • लंबे आस्तीन और घुटने की ऊँचाई के साथ एक तंग-फिटनेस ड्रेस पहने हुए आप अपने शरीर का एक अच्छा हिस्सा कवर करेंगे, लेकिन आप अपनी आकृति किसी भी तरह से ज़ोर देते हैं।
  • वह उच्च वाष्कृत पतलून पहनता है एक नरम महसूस के साथ एक छोटी शर्ट के साथ उन्हें मैच। आप वास्तव में अपनी त्वचा की खोज के बिना अपने पैरों और कूल्हों को दिखाएंगे
  • छवि सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 5 पोशाक का शीर्षक
    5
    हरे रंग की रोशनी को लाल रंग में दें इस रंग का प्रभाव असंख्य अध्ययनों द्वारा प्रदर्शित किया गया है। शोधकर्ताओं ने पता लगाया है कि विभिन्न जैविक कारक पुरुषों को पुरुषों के लिए लाल रंग में अधिक आकर्षक बनाते हैं। इसी समय, महिलाएं पुरुषों को देखती हैं जो लाल रंग में अधिक प्रभावी हैं तो यह सच है: विज्ञान का कहना है कि लाल आपको अधिक सेक्सी बना देता है, भले ही आप बड़े आकार के स्वेटर की तरह एक आकस्मिक परिधान पहनते हों।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 6



    6
    पुराने कपड़े से छुटकारा पाएं यदि आप वर्षों से एक ही कपड़े पहने हुए हैं, तो अलमारी की मरम्मत करना आपकी अलमारी के लिए थोड़ा सा सेक्स अपील देने के लिए क्या ज़रूरी है। उन कपड़ों से छुटकारा पाएं जो आपको सुंदर महसूस नहीं करते हैं और उन चीजों के साथ प्रतिस्थापित करते हैं जिन्हें आप सेक्सी लगते हैं। यदि आप लंबे समय से एक क्लासिक काली पोशाक चाहते हैं, तो इसे खरीदने के लिए समय है यदि आप काम पर जाने के लिए सामान्य सूट पहनने के थक गए हैं, तो इसे एक असामान्य रंग या किसी विशेष मॉडल के साथ बदलें।
  • पुराने कपड़े पहने हुए आपको अलग-अलग महसूस नहीं होने देंगे एक निश्चित तरीके से ड्रेसिंग के विचार के बारे में उत्साहित होकर आपको अधिक आत्म-सम्मान मिलेगा, जो हमेशा सेक्सी है। उस नये जोड़ी की जीन्स जो दस्ताने की तरह दिखती है, आपको उन पुराने पैंटों से अधिक सेक्सी लगती है जो आपको एक से अधिक बार मूल्य नहीं देते हैं
  • छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक कदम 7 पोशाक
    7
    आप को प्रेरित करने के लिए ब्लॉग और फैशन पत्रिकाएं पढ़ें जब आपकी अलमारी बदलती है, तो आपको सही दिशा में जाने के लिए आपको कुछ सुझावों की आवश्यकता हो सकती है। ब्लॉग और फैशन पत्रिकाओं पर एक नज़र डालने से आपको सेक्सी और आकस्मिक रूप से दिखने में मदद मिल सकती है, लेकिन आप यह भी सिखा सकते हैं कि सही संगठन कैसे तैयार करें।
  • आकस्मिक और सेक्सी संगठनों की Pinterest बचत छवियों पर बुलेटिन बोर्ड बनाएं। इसके बाद, आपके द्वारा चुने गए शैलियों से प्रेरित, अपनी अलमारी को नवीनीकृत करने के लिए नए आइटम खरीदें। यदि आपने बहुत सारे डिस्कोलेट इमेज चुन लिए हैं, तो उन्हें अपने जूते संग्रह के लिए खरीद लें। अगर बुलेटिन बोर्ड फट जीन्स से भरा हुआ है, तो कुछ जोड़े खरीद लें।
  • जिस तरह से अपने पसंदीदा संगठनों की प्रतिलिपि बनाई गई है उन्हें कॉपी करने के लिए व्यवस्थित करें। एक सेक्सी और आकस्मिक देखो की कला को माहिर सभी के बारे में संतुलन है एक सेक्सी शर्ट पहनें और इसे अनौपचारिक पतलून के साथ मेल करें, या फिर एक साधारण जींस और शर्ट बनाने के लिए एड़ी 12 को तुरंत और अधिक कामुक लगें।
  • भाग 2
    एक सुरक्षित पोर्टेटो होने के नाते

    छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 8
    1
    अपने आप में विश्वास करो यदि आप सेक्सी महसूस करते हैं, तो आप सेक्सी दिखेंगे। यदि आप सेक्सी महसूस नहीं करते हैं, तो यह भी बाहर पर महसूस किया जाएगा। एक संगठन को पुनर्जीवित करने में आत्मसम्मान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए सीखें कि आप इसे स्वयं कैसे बना सकते हैं अपने नए कपड़ों को आश्वस्त रवैया के साथ लाओ और आप सेक्स की अपील को हर छिद्र से उगल लेंगे।
  • छवि सेक्सी लेकिन आकस्मिक कदम 9 पोशाक का शीर्षक
    2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना व्यक्तिगत स्वच्छता की अच्छी आदतों के बिना सेक्सी और आकस्मिक रूप से अपूर्ण हो जाएगा, इसलिए अपनी नई अलमारी के अनुरूप सौंदर्य प्रथाओं को अपनाना
  • एक उचित केश विन्यास चुनना और एक उपयुक्त केश विन्यास एक सेक्सी लगन के लिए आवश्यक है। चाहे आप एक नकली निर्बाध प्राकृतिक देखो या एक सरल और परिष्कृत रोड़ पसंद करते हैं, एक केश विन्यास के लिए चुनते हैं जो आपको सेक्सी महसूस करता है। यदि आप केंद्र में कमीशन के लिए काले पतलून और स्वेटर की एक जोड़ी पहनते हैं, तो कर्लिंग लोहा के साथ अच्छी तरह से परिभाषित कर्ल बनाने के द्वारा दिमाग की तरफ देखें। यदि आप एक छोटी पोशाक पहनते हैं, तो आधा चोटी या रोटी के साथ दिमाग को सुखा लें। रहस्य के लिए कामुकता और अनौपचारिकता के बीच एक संतुलन खोजने के लिए है
  • वह अपने दांतों को ब्रश करता है और मुस्कुराहट को हल्का करने के लिए दंत फ्लॉस देता है एक सुंदर मुस्कान हमेशा सेक्सी है, इसलिए अपनी मौखिक स्वच्छता का ख्याल रखना सुनिश्चित करें। स्वच्छ और सफेद दाँत भी अच्छा आत्मसम्मान करने में मदद करते हैं, और अब आप जानते हैं कि यह आवश्यक है।
  • अपनी त्वचा का ख्याल रखना एक विशिष्ट कूलर के साथ अपना चेहरा धो लें ताकि इसे ताज़ा रखने के लिए और क्रीम के साथ moisturize करें। यदि आप अपनी त्वचा दिखाते हैं, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि यह सुंदर है
  • छवि सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 10 पोशाक का शीर्षक
    3
    श्रृंगार और इत्र के साथ देखो, जो एक प्यारा संगठन को बदलने और इसे तुरंत सेक्सी बनाने की शक्ति है। एक से अधिक भावनाओं को प्रोत्साहित करना, जो कि, दृष्टि और गंध है, आप जितना परिणाम चाहते हैं, उससे भी करीब पहुंच सकते हैं।
  • चाल को पूरा करने के लिए बहुत उपयोगी है I किसी भी मामले में, यदि आप सेक्सी लेकिन आकस्मिक लग रहे हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप आइलिनर लागू करते हैं, तो एक नग्न लिपस्टिक या होंठ चमक चुनें। यदि आप आंख मेकअप को लोड करना पसंद नहीं करते हैं, तो लाल होंठ के साथ अपने होंठों पर आपका ध्यान आकर्षित करें यह सब आपको सेक्सी दिखता है, लेकिन बिना कुशाग्रता से।
  • एक खुशबू चुनें जिसे आप प्यार करते हैं एक संगठन को परिपूर्ण करने के लिए, अपने पसंदीदा इत्र को लागू करें अपने लुक पर सेक्स अपील के अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए बाहर जाने से पहले `थोड़ा छिड़क`।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 11
    4
    इसे ज़्यादा मत करो अलग होने की कोशिश करना बिल्कुल अच्छा विचार नहीं है, इसका उल्लेख नहीं करना कि दूसरों को इसका एहसास होगा। बदलने की कोशिश करने के बजाय, एक सेक्सी शैली को अपनाना जो आपके लिए स्वाभाविक रूप से आता है आप जितना सहज महसूस करेंगे, उतना अधिक सेक्सी आप भी होंगे, चाहे आपके कपड़े भी हों।
  • अगर आप कपड़े पसंद नहीं करते हैं, तो आपको उन्हें पहनने के लिए सेक्सी लगाना नहीं पड़ता है। इसके बजाय, अपने शरीर के लिए सही पतलून चुनें, फिर इसे कम-कट या शॉर्ट शर्ट से मेल करें और संपूर्ण विश्व को अपने आत्मसम्मान दिखाएं।
  • यदि आप एक आदमी हैं और सुंदर ढंग से पोशाक पसंद नहीं करते हैं, तो एक आरामदायक, सेक्सी और ट्रेंडी देखो के लिए पसीने वाले के साथ एक रंगीन जाकेट को मिलाएं। आप आरामदायक होंगे और आप हिट करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com