नौसेना का पता चलता है कि कैसे एक शर्ट पहनने के लिए

आधा टी-शर्ट या फसल के ऊपर, बोल्ड, फैशनेबल और विश्वास करते हैं या नहीं, यह किसी भी प्रकार के शरीर को बढ़ा सकता है जीवंत और फैशनेबल, यह परिधान किसी भी अलमारी में गायब नहीं हो सकता है और सभी मौसमों में बहुमुखी है। हालांकि, अगर मैंने कभी इसे नहीं पहना था, तो इसके बारे में संदेह करना सामान्य है। इसे प्रत्येक अवसर के लिए कैसे सही बनाया जाए? सबसे पहले, हमें सही लंबाई और ताकत देखने की जरूरत है। उसके बाद, आपको पैंट, शॉर्ट्स या उच्च-वाइन स्कर्ट की एक जोड़ी चुननी होगी जिससे आप एक अच्छा संतुलन बना सकते हैं।

कदम

विधि 1

सही मॉडल चुनें
छवि का शीर्षक पहना फसल टॉप 1 चरण
1
अर्ध-शर्ट की लंबाई चुनें ब्रा के नीचे कुछ अंत, नाभि के ठीक ऊपर की तरफ। लंबे समय तक फसल में ऊपरी भाग का एक अच्छा हिस्सा कवर होता है, पेट को कमर से थोड़ा ऊपर उजागर किया जाता है। सही स्कर्ट या पतलून के मिलान के द्वारा, किसी भी लम्बाई को किसी भी प्रकार के अवसर और शरीर में फिट किया जा सकता है, इसलिए एक परिधान चुनें जिससे आपको सहज महसूस होता है।
  • किसी भी प्रकार के शरीर को बनाने के लिए, एक आधा-शर्ट चुनना अच्छा होता है जो कमर के ऊपर थोड़ा ऊपर उठता है। बस्ट के सख्त बिंदु को बढ़ाकर आप शरीर को पतला बना सकते हैं और सामान्य रूप से शरीर को कारगर बनाने की अनुमति देते हैं, खासकर अगर परिधान एक स्कर्ट या उच्च-ऊबदार पतलून के साथ जोड़ा जाता है
  • वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    2
    मॉडल को चुनें अर्ध-लंबाई टी-शर्ट नरम स्कर्ट या पतलून के लिए परिपूर्ण हैं, लेकिन शाम को एक स्कर्ट या तंग पैंट की एक जोड़ी के साथ जोड़ा जा सकता है। टी-शर्ट या व्यापक टोपियां, जींस या उच्च-विक्षुब्ध शॉर्ट्स के साथ शानदार लगती हैं, जो आकस्मिक या आकस्मिक रूप से देखने के लिए बिल्कुल सही हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना फसल शीर्ष 3
    3
    एक मॉडल चुनें जो आपको सुंदर और आरामदायक महसूस करता है। आमतौर पर यह माना जाता है कि आधा फिटिंग टी-शर्ट पतली लड़कियों के लिए बेहतर है, लेकिन सामान्य रूप से सोशल नेटवर्क पर या इंटरनेट पर एक सवारी लेते हुए यह दिखाने के लिए कि फसल का आकार किसी भी प्रकार के शरीर के लिए अच्छा है, लंबाई और पकड़ के बावजूद। यदि आप एक को देखते हैं जो आपको पसंद है, तो इसे भी प्रयास करें आप अपने नज़र के बारे में कई नई चीजों को खोज सकते हैं और जो आपको बढ़ाता है
  • विधि 2

    एक अनौपचारिक लुक बनाने के लिए आधा शर्ट का उपयोग करें
    वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक अनौपचारिक शीर्ष या छोटी टी-शर्ट चुनें एक नरम ठोस रंग, धारीदार या मुद्रित पैटर्न के लिए ऑप्ट चुनें जो कमर पर सीधे गिरता है या इस क्षेत्र का पालन करता है।
  • वरीय फसल टॉप 5 चरण का चित्र शीर्षक
    2
    थोड़ा शरारती गर्मी के नजारे को बनाने के लिए, इसे उच्च-विक्षिप्त शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ दें। आधा नरम टी-शर्ट केवल पेट की चराई करता है, जबकि शॉर्ट्स कमर को बढ़ाता है, शरीर को बढ़ाने के लिए एक आकस्मिक लेकिन प्रभावी प्रभाव पैदा करता है। आप अपनी वरीयताओं के अनुसार शॉर्ट्स कमर चुन सकते हैं। उच्च वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी और एक लंबी, नरम, अर्ध-लंबाई की शर्ट के संयोजन से, पूरे धड़ आम तौर पर कवर किया जाता है, और एक छोटे से छोटे और छोटे कमर के साथ शॉर्ट्स संयोजन करके, आप त्वचा की झलक को और अधिक दे सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक पहना फसल शीर्ष 6
    3
    जब यह ठंडा होता है, तो वह आधा-पसीने वाली शर्ट पहनती है और उच्च ऊनी जीन्स की एक जोड़ी है। आधा आस्तीन लंबे आस्तीन sweatshirts वर्ष के ठंडा महीनों में परिपूर्ण हैं। यह संयोजन सरल है लेकिन शरीर को बढ़ाने के लिए प्रभावी है और वास्तव में ठंड के दिनों में एक कोट को छोड़कर, और कुछ नहीं चाहिए!
  • वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक जीवंत देखो बनाने के लिए, एक छोटी आधा-शर्ट एक गोबर के साथ मैच। पक्षों पर अनबूटनिंग, आप पूरी विवेक के साथ बस्ट की त्वचा प्रकट करेंगे, एक सरल लेकिन अच्छी लग रही बनाने के लिए मोर्चे से आप यह भी समझ नहीं पाएंगे कि आप फसल के ऊपर पहने हुए हैं!
  • वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 8 नामक छवि शीर्षक
    5
    आरामदायक कम सैंडल या स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ देखो पूरा करें
  • विधि 3

    रात में बाहर जाने के लिए आधा टी-शर्ट पहनें
    वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक समान रूप बनाने के लिए एक पूर्ण सेट चुनें। एक फसल के शीर्ष और एक स्कर्ट (या पैंट की एक जोड़ी) का मिलान करना फैशनेबल है और शरीर को बढ़ाता है, जिससे आप पार्टी में सही दिखने या बाहर निकलने की अनुमति दे सकते हैं
    • फसल के शीर्ष और स्कर्ट / पैंट का संयोजन सटीक होना चाहिए! यहां तक ​​कि केवल थोड़ा अलग प्रिंटों का उपयोग करके इसके विपरीत बनेगा जो कुछ भी सुखद है



  • वरीय फसल शीर्ष 10 चरण का चित्र
    2
    एक स्त्री, थोड़ा रेट्रो गर्मी देखो दिखाने के लिए, सामने पर एक knotted ब्लाउज पहनने की कोशिश करें। शरीर को अधिक कवर और कमर पर त्वचा के केवल कुछ इंच दिखाते हुए यह अधिक विवेक की गारंटी देता है।
  • ब्लाउज खरीदने के लिए जरूरी नहीं है: आप सीधे मोर्चे पर शर्ट बाँध सकते हैं। यह धीरे-धीरे इस प्रकार के सिर पर इस्तेमाल करने के लिए बहुत उपयोगी है, क्योंकि आप इसे छोटा कर सकते हैं या आप जितना चाहें उतना लंबा कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना फसल शीर्ष 11
    3
    नरम कट के साथ एक लंबी स्कर्ट या उच्च-ऊनी पैंट पहनें। नरम स्कर्ट, मैक्सी या मिडी मॉडल, बहुत ही कम और तंग टॉप के लिए परिपूर्ण हैं। कमर को उजागर करने के लिए और शरीर को बढ़ाने के लिए, जो कुछ भी हो, केवल नाभि को कवर करने वाला मॉडल ढूंढें। यहां तक ​​कि चौड़े उच्च-पक्के पतलियां कम फसल के शीर्ष के लिए बिल्कुल सही हैं।
  • वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    ऊँची एड़ी के जूते या पच्चर, मांस के रंग या रंग की एक जोड़ी के साथ फसल के ऊपर का संयोजन बाकी के संगठन के लिए उपयुक्त है। पार्टी के दौरान फसल को बढ़ाने के लिए यह जरूरी जूता है
  • वरीय फसल टॉप 13 चरण शीर्षक वाली छवि
    5
    मोती, एक चेन या कंगन की एक तार की तरह सुरुचिपूर्ण और उत्तम सहायक सामान का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक पहना फसल शीर्ष 14
    6
    शाम को बाहर निकालने के लिए, एक काले रंग का काली फसल पहनें जो इसे काले लेगिंग या जींस की एक जोड़ी से मेल खाता है। आप एक परिष्कृत देखो तैयार करेंगे, रात में बाहर जाने के लिए एकदम सही। यह ज़्यादा विवेकपूर्ण बनाने के लिए ज़िटर के साथ एक स्पोर्ट्स जैकेट पहनकर इसे पूरा करें और ब्लैक हाई बूट्स की एक जोड़ी।
  • विधि 4

    काम पर जाने के लिए आधा टी-शर्ट पहनें
    वरीय फसल शीर्ष 15 में शीर्षक वाली छवि
    1
    एक लंबी और अधिक आकार वाली फसल का चयन करें। सजावटी और संरचित तत्वों की विशेषता अर्ध-शर्ट को प्राथमिकता देते हैं जो त्वचा को बहुत अधिक नहीं मानते हैं। सामने के समुद्री मील, कॉलर और रफ़ल जैसे सजावट, कार्यस्थल के लिए उपयुक्त दिखने के दौरान शरीर को बढ़ाने की इजाजत देते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना फसल शीर्ष 16
    2
    ट्राउजर की एक जोड़ी या एक उच्च-वाइस्ड स्कर्ट के साथ एक फसल का शीर्ष संयोजन करें। यह जरूरी है कि संगठन का सबसे निचला हिस्सा ऊँचा-विक्षत है: एक पेशेवर सेटिंग में यह बहुत अधिक त्वचा की खोज करने का मामला नहीं है। एक पेंसिल स्कर्ट या सिगरेट या विस्तृत मॉडल पतलून की एक जोड़ी चुनें। एक ठोस रंग परिधान के लिए ऑप्ट
  • वरीय क्रॉप टॉप्स स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने आप को लंबे ब्लेज़र या लंबे कोट के साथ कवर करें, जो आपको सर्दियों के दिनों में गर्मियों में शैली का स्पर्श करने या गर्म रखने की अनुमति देता है। जोड़ने के लिए आसान और व्यावहारिक परिधान, यह एक कार्यालय के लिए एक संगठन को तुरंत और अधिक उपयुक्त बनाने में मदद करता है।
  • छवि का शीर्षक पहना फसल शीर्ष 18
    4
    उच्च ऊँची एड़ी और सरल सामान की एक जोड़ी के साथ संयोजन में एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ें। आधा शर्ट स्वाभाविक रूप से आकस्मिक हैं, इसलिए जूते और सामान की मदद से इस संगठन को और अधिक परिष्कृत करने का प्रयास करें। ऊँची एड़ी के जूते बेहतर है, लेकिन मोर्चे पर भी बैले बैले फ्लैट भी कक्षा का स्पर्श दे सकते हैं। अपने चेहरे को रोशन करने के लिए एक सरल हार या बटन बालियां पहनें
  • और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com