कैसे एक पेंसिल स्कर्ट पहनें

ल्यूनेट स्कर्ट व्यावहारिक रूप से हर महिला की अलमारी के लिए उपयुक्त कपड़े का एक क्लासिक आइटम है। इस परिधान में से अधिकांश को बनाने के लिए, कुछ सरल नियमों को ध्यान में रखें, जब आप अपनी स्कर्ट पहनने के लिए तैयार करते हैं।

कदम

भाग 1

सही स्कर्ट चुनें
एक शीर्षक पहने हुए चित्र को पेंसिल स्कर्ट चरण 1
1
आपके निर्माण के अनुकूल होने वाले आकार को चुनें। यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन लंबी अवधि चुनने पर, सुनिश्चित करें कि यह सही आकार है। हालांकि अधिकांश कपड़ों के ब्रांड मानक आकार के आधार पर स्कर्ट का उत्पादन करते हैं, फिर भी उन्हें खरीदने से पहले प्रयास करना सबसे अच्छा है।
  • यदि स्कर्ट बहुत बड़ा है, तो यह कमर के आसपास अत्यधिक मात्रा में बना सकता है। इस तरह, कमर लाइन व्यापक होगी और आप एक छोटे से फूहड़ देखने का खतरा होगा।
  • दूसरी ओर, यदि स्कर्ट बहुत तंग है, तो यह जांघों, पेट और निचले हिस्से के साथ बुलगे बना सकता है। एक विशाल लंबी अवधि भी चलना मुश्किल होगा।
  • अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो स्कर्ट की तलाश करें, जिसका बेल्ट आपके पेट बटन से लगभग 5 सेमी ऊपर है इस क्षेत्र के नीचे एक बिंदु पर तनाव, निहितार्थ और समाप्त होने के बिना कूल्हों के सबसे व्यापक हिस्से को लपेटा जाना चाहिए, लेकिन सीधे उस पर नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 2 पहनें
    2
    विभिन्न लंबाई और अलग ऊंचाइयों के साथ प्रयोग कम हेम की लंबाई और बेल्ट की ऊंचाई के आधार पर, आप अपने समग्र रूप पर थोड़ा अलग प्रभाव देखेंगे। हालांकि ध्यान देने के लिए कुछ सामान्य दिशानिर्देश हैं, अपनी आकृति के लिए उपयुक्त लंबाई और ऊंचाई को निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका विभिन्न शैलियों की विभिन्न प्रकार की स्कर्टों का प्रयास करना है और मूल्यांकन करना है कि आप को आईने में अपने आप को देखना पसंद करते हैं।
  • यदि आप लम्बे या पतले दिखना चाहते हैं, तो एक उच्च कमर के साथ एक छोटी स्कर्ट पर विचार करें। स्कर्ट को शरीर के शीर्ष पर ले जाने से अब पैरों का भ्रम और अधिक पतला कमर पैदा होगा।
  • इसके विपरीत, पहले से ही एक लंबी औरत लम्बाई के लिए चुन सकती है जो घुटने तक पहुंचती है या बस नीचे। एक छोटी सी स्कर्ट के साथ स्वाभाविक रूप से पतला पैरों को उजागर करना एक और संभावना हो सकती है। हालांकि, थोड़ी अतिरिक्त लंबाई, जब आप इसे खरीदने के लिए पर्याप्त हैं, तो एक परिष्कृत देखो बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 3 पहनें
    3
    रंग, बनावट और पैटर्न के साथ खेलते हैं। आजकल, लंबे समय तक स्कर्ट कपड़े और प्रिंट की एक विस्तृत श्रृंखला में उत्पादन किया जाता है। यदि आप एक बहुत ही बहुमुखी परिधान चाहते हैं तो आप क्लासिक शैली पर बने रह सकते हैं, लेकिन अगर आप साहसी महसूस कर रहे हैं, तो कुछ और अधिक मूल चुनकर आपके नज़र में ब्रियो का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • एक काले स्कर्ट के साथ आप सुरक्षित पक्ष पर चले जाएंगे, इसलिए उस प्रकार पर बने रहने के लिए अगर आप बस कपड़े के टुकड़े की तलाश कर रहे हैं जो मैच के लिए आसान है। चमकीले रंग और प्रिंट खूबसूरत लगने के लिए मुश्किल हो सकते हैं, जबकि एक ब्लैक लाउनेट औपचारिक से अनौपचारिक रूप से संक्रमण को आकर्षक, आसान और आसान बना सकता है।
  • रंग, पैटर्न और बनावट आपके समग्र स्वरूप को प्रभावित करने के तरीके पर भी ध्यान दें। आगे आप मानक काले स्कर्ट से दूर स्थानांतरित, अधिक ध्यान आप निचले शरीर को आकर्षित करेंगे
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 4 पहनें
    4
    अपने घटता को ध्यान में रखें ल्यूयुएट लगभग सभी शरीर प्रकारों के लिए उपयुक्त है, लेकिन यदि आप विशेष रूप से अपने कूल्हों पर सुराग रखते हैं, तो जिस तरह से आप इसे पहनते हैं, उस पर ध्यान देना बेहतर होता है। वास्तव में, जांघों को लपेटकर, शरीर के निचले हिस्से के क्यूव्स को रेखांकित करने के लिए लंबे समय से चलने लगता है: इस तरह आप अधिक सेक्सी हो सकते हैं और इस तरह के प्रभाव प्रत्येक अवसर के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं।
  • अपने शरीर के निचले हिस्से से ध्यान भंग करने के लिए, एक काले रंग की स्कर्ट, ठोस रंग, एक बनावट या पैटर्न वाली शर्ट के साथ मिलकर चुनें। इस तरह, शरीर के ऊपरी भाग में दृश्य उत्तेजना को ऊपर की ओर आकर्षित करना चाहिए
  • स्कर्ट के हेम पर भी ध्यान दें। सुनिश्चित करें कि यह जांघों के सबसे बड़े हिस्से पर समाप्त नहीं होता है, अन्यथा अतिरिक्त मात्रा सामान्य से भी अधिक स्पष्ट दिखाई देगी। स्कर्ट बस ऊपर या सिर्फ नीचे - घुटने आमतौर पर एक बेहतर विकल्प हैं, क्योंकि ये पैर के सबसे से अधिक बिंदु हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 5
    5
    स्प्लिट स्कर्ट या पेन्स का प्रयास करें अगर आपने एक मानक ल्यूकेट की कोशिश की है और जिस तरह से यह आपके घटता हुआ गिर गया है, तो उसे हार न दें। पीठ पर एक भट्ठा या अंदर पर सिले के pince के साथ दूसरे की कोशिश करो। इन दो विकल्पों में से प्रत्येक स्कर्ट के आकार को थोड़े से बदल देगा, जिससे आपको अधिक आकर्षक मिलेगा।
  • कूल्हों और पैरों को पतला बनाने के लिए, मोर्चे पर दो पेंस के साथ स्कर्ट पहनने पर विचार करें: वे कमर को पतला कर सकते हैं और आंख को शरीर के नीचे से नीचे ले जाने के बजाय, एक तरफ से दूसरे तक ले जाते हैं। अन्य।
  • एक संकीर्ण ऊपरी और चौड़ी जांघों का समाधान करने के लिए, आप एक भट्ठा के साथ एक लंबी चौड़ाई पर विचार कर सकते हैं, जो उसके पीछे के बीच में 5 से 8 सेंटीमीटर के बीच का मापता है। अंतराल में पैरों पर आंदोलन की ज्यादा आजादी मिलेगी और सही फिट रखने के लिए सही जगह पर एक ही समय में बेल्ट तंग रखेगी। इसके अलावा, स्लिट्स स्कर्ट को एक और अधिक कामुक और उत्तेजक देखो दे सकते हैं।
  • भाग 2

    देखो बिल्डिंग
    चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 6
    1
    एक चिकनी सिल्हूट रखें ल्यूकेट एक तंग-ढाले और तंग-ढाले परिधान है, इसलिए गलत अंडरवियर अवांछित लाइनों या क्रेश को पैदा करने का जोखिम उठाएगा। इस कारण से, सही देखो बनाने के लिए अंडरग्राम से शुरू करना बेहतर होता है।
    • अधिकतर मामलों में, अंडरवियर के किसी भी प्रकार के ठीक हो जाएगा यदि स्कर्ट एक अच्छी फिट है हालांकि, विशेष रूप से करीबी फिटिंग मां के लिए आप अवांछित लाइनों को खत्म करने के लिए सहज पाण्टीहोस या पेटी को खाते में ले सकते हैं।
    • आप अवांछित त्वचा creases को छिपाने के लिए अंडरवियर मॉडलिंग के लिए विकल्प चुन सकते हैं। एक कमर या कमर बैंड को निचले पेट और ऊपरी जांघों की संरचना देने में सक्षम होना चाहिए, जिससे पूरे क्षेत्र चिकनी और पतली लगते हैं
  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 7
    2
    वॉल्यूम शेष करें लुक्यूएट निचले हिस्से की क्यूर्प्स को लपेटता है, फिर शीर्ष पर वॉल्यूम जोड़ें, अगर आप समग्र रूप को संतुलित रखना चाहते हैं
  • इस प्रयोजन के लिए एक व्यापक जाल उपयुक्त हो सकता है। इस रहस्य को चुनना है कि शरीर को धीरे-धीरे गिरने के लिए संरचनात्मक रूप से बड़े, चौड़े या चौकोर की बजाय इसे ढंका जाना है।
  • नेकलाइन एक और तत्व है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। गहरा वी-गर्दन या कर्ल के साथ एक स्वेटर का चयन करना आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को अधिक आकर्षक और विशाल दिखाई देगा।
  • आप रंगों के साथ एक ही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। ऊपरी भाग पर एक प्रकाश या चमकदार रंग पहने हुए एक बड़ी मात्रा की छाप पैदा करेगा, भले ही शर्ट सुखद हो।



  • चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 8
    3
    अपने संगठन के लिए एक केन्द्र बिन्दु स्थापित करें यह लंबी अवधि के द्वारा प्रस्तुत किया जा सकता है, या आप फ़ोकस को किसी अन्य तत्व पर स्थानांतरित करने का निर्णय ले सकते हैं। आम तौर पर यह केवल एक फोकल बिंदु रखने के लिए बेहतर है, इससे बचने के लिए कि आम उपस्थिति बहुत अधिक है।
  • रंग और पैटर्न का चयन करते समय इसे ध्यान में रखें यदि आपकी स्कर्ट बोल्ड फंतासी है, तो एक सरल शर्ट चुनें इसके विपरीत, यदि स्कर्ट एक शांत शैली की है, तो आप अपने कपड़ों के लिए एक छोटे से काली मिर्च को एक स्वेटर के साथ सबसे जीवंत रंग और पैटर्न के साथ जोड़ सकते हैं।
  • सावधान रहें, क्योंकि शरीर का केन्द्र बिन्दु सबसे प्रमुख भाग के अनुरूप होगा। यदि आप शरीर के नीचे के घटकों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं या अपने पैरों को सामान्य से अधिक सुन्दर बनाते हैं, तो फैंसी स्कर्ट के लिए विकल्प चुनें। इसके बजाय, यदि आप उस बिंदु से ध्यान हटाने के लिए चाहते हैं, तो एक रंगीन ब्लाउज रंग चुनें
  • एक शीर्षक पहने हुए चित्र को पेंसिल स्कर्ट चरण 9
    4
    आप ब्लाउज को स्कर्ट के अंदर रख सकते हैं या इसे बाहर छोड़ सकते हैं। आप पहनने वाले शर्ट के बावजूद, आप यह चुन सकते हैं कि इसे ले जाना है या नहीं। दो विकल्पों में से प्रत्येक का एक अलग परिणाम होगा, इसलिए आपको उस सामान्य प्रभाव के आधार पर चुनाव करना चाहिए जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • आम तौर पर स्कर्ट के अंदर ब्लाउज को अधिक व्यवस्थित और परिष्कृत प्रभाव बनाने के लिए बेहतर है। यह विकल्प, कमर पर ध्यान केंद्रित करना, पैर भी लंबे समय तक प्रकट करता है और कमर पतला होता है। हालांकि यह धड़ को छोटा करने में भी योगदान देता है और, यदि आप कम या कम हैं, तो यह एक अवांछित प्रभाव का प्रतिनिधित्व कर सकता है।
  • दूसरी तरफ, ब्लाउज को शरीर पर नरम पड़ने से आपको आराम से आराम मिलेगा और आपके धड़ को लंबा करने में मदद मिलेगी। हालांकि, यह जीवन सामान्य से अधिक व्यापक दिखाई दे सकता है और यदि शर्ट बहुत लंबा है, तो यह पैर भी अजीब रूप से कम लग सकता है
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 10 पहनें
    5
    सही बेल्ट के साथ लंबी अवधि के साथ। यदि आप स्कर्ट के अंदर ब्लाउज लगाने का निर्णय लेते हैं, तो विचार करें कि बेल्ट के साथ स्कर्ट के शीर्ष को बढ़ाने के लिए। सामान्य तौर पर, शर्ट और लांग्यूएट की तुलना में एक गहरे रंग का एक रंग चुनें, ताकि कमरलाइन को और अधिक पतला दिखाना पड़े।
  • आप एक बेल्ट पहन सकते हैं भले ही शर्ट स्कर्ट के अंदर डाली न जाए। इस मामले में, कमर के लिए चुनते हैं और कमर के निचले हिस्से की ऊंचाई पर शर्ट पर सीधे पहनते हैं। यदि आप एक विस्तृत शर्ट पहनते हैं, यह एक विशेष रूप से उपयुक्त विकल्प हो सकता है क्योंकि यह आपको एक curvy look रखने में मदद करेगा।
  • भाग 3

    एक विशिष्ट रूप बनाएं
    चित्र शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 11
    1
    कार्यालय में इसे पहनें लंबी अवधि हर अवसर के लिए एकदम सही परिधान है, लेकिन कार्यशील माहौल में पहना जाता है, उदाहरण के लिए कार्यालय या व्यावसायिक बैठक में इसकी क्षमता सबसे अच्छा व्यक्त करती है। एक क्लासिक और परिष्कृत देखो हासिल करने के लिए अन्य कालातीत वस्त्रों के साथ एक नरम छाया की एक लंबी कम्बाइन को मिलाएं।
    • स्कर्ट के लिए एक तटस्थ, ठोस रंग चुनें। ब्लैक एक क्लासिक विकल्प है, लेकिन नौसेना नीला, भूरा, हल्का भूरा, ग्रे या क्रीम रंग भी ठीक हो सकता है। यदि आप किसी भी कीमत पर एक फैंसी स्कर्ट चाहते हैं, pinstripe या houndstooth तरह एक शांतिपूर्ण पैटर्न का चयन
    • एक बटन वाले कॉलर या एक सुंदर ब्लाउज के साथ एक क्लासिक शर्ट के साथ युग्मित करें। एक स्त्री के परिपक्व परिपक्व देखने के लिए, एक क्रांतिकारी शर्ट या एक मनोरम प्रिंट के साथ विचार करें, यदि आप पूरी तरह से पैनशिप का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं। देखो खत्म करने के लिए, यह स्कर्ट के अंदर पर्ची।
    • जूते और सामान की एक जोड़ी चुनें, बल्कि सरल। ऊँची एड़ी के जूते के साथ बंद जूते सबसे क्लासिक पसंद हैं, लेकिन नर्तकियों की सही जोड़ी ठीक भी हो सकती है। यदि आप गहने पहनते हैं, तो सरल तत्वों पर नज़र रखें जो कि बहुत उज्जवल नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 12 पहनें
    2
    मज़ा की शाम के लिए इसे पहनें कूल्हों पर झुकाव के प्रभाव के लिए धन्यवाद, लांग्यूएट कपड़ों का एक टुकड़ा है जो एक नियुक्ति या दोस्तों के साथ शाम को पहनने के लिए पर्याप्त रूप से कामुक है। उसे और अधिक फैशनेबल बनाने और उसकी क्षमता का सबसे अधिक बनाने के लिए अन्य महिलाओं के कपड़े के साथ उसके साथ
  • वस्तुतः किसी भी रंग या कल्पना ठीक हो सकती है, अगर सही कपड़ों के साथ। हालांकि, अपनी सेक्स अपील बढ़ाने के लिए, ऊपरी-वांछित ल्यूनेट पहनने पर विचार करें, कमर को कम करने में सक्षम हो, या पीछे या किनारे पर थोड़ा सा विभाजन के साथ।
  • आप अपने आप को शामिल कर सकते हैं और आप चाहते हैं ब्लाउज का चयन कर सकते हैं, एक सरल से एक के साथ चमक के साथ एक के लिए शुरू शाम बोल्ड प्रिंट, चमकीले रंग, छोटे किनारों और अन्य उत्तेजक तत्वों के साथ खेलने का सही समय है।
  • एक एड़ी चोटी गर्दन या मूल्य सूची के साथ जूते की एक जोड़ी आमतौर पर एक शाम देखो के लिए उपयुक्त जूते के प्रकार है, लेकिन अगर आप ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहन सकते हैं, तो आप उन्हें फ्लैट जूते का एक अच्छा जोड़ी के साथ बदल सकते हैं।
  • शाम को भी उज्ज्वल गहने के साथ हिम्मत करने की अनुमति देता है हालांकि, यदि वे आपके लिए नहीं हैं, तो आप एक विशिष्ट डिजाइन या एक उज्ज्वल अपारदर्शी पत्थर के साथ एक साहसिक और फैशनेबल सहायक पहन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 13
    3
    एक आरामदायक देखो रखें सप्ताह के अंत में पहनने के लिए, एक आराम से लेकिन ट्रेंडी दिन लगने के लिए अनुकूलित करने के लिए सही तरह की लंबी अवधि को भी कम चुनौतीपूर्ण बनाया जा सकता है समग्र उपस्थिति को संतुलित करने के लिए अन्य आरामदायक शैली वाले कपड़ों के साथ
  • आप एक काले ल्यूजेट कैज़ुअल बना सकते हैं, भले ही दिन के दौरान यह काला से हल्के या उज्ज्वल रंग में जाने का सही समय हो। कल्पनाएं अच्छी तरह से कर सकती हैं, लेकिन चमकदार या चमकदार सामग्री से बचें।
  • शरीर के ऊपरी भाग के लिए, तंग लेकिन आरामदायक कपड़े चुनना: एक नरम स्वेटर, एक टी-शर्ट, डेनिम शर्ट और अन्य समान वस्त्र सही विकल्प हैं।
  • शूज़ और सहायक उपकरण को सरल रहना चाहिए। शूज़ और सैंडल सबसे अच्छा विकल्प हैं और, आपके कपड़े के बाकी हिस्सों में पैटर्न की कमी है, तो आप सजावट वाले जूते की एक जोड़ी के साथ पूरी तरह से जीवंत बना सकते हैं। सहायक उपकरण (जैसे टोपी, स्कार्फ और बेल्ट) और सरल, गैर-शानदार गहने आपको सही टोन रखने में मदद कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक वाला पेंसिल स्कर्ट चरण 14 पहनें
    4
    इसे सर्दियों के अनुकूल वस्त्र बनाओ यह रूप में जल्द ही यह ठंडा हो जाता है के रूप में यदि आप अपने पैरों और हाथों कवर रखना, तुम देखो (पेशेवर, पोशाक या आकस्मिक) के लगभग किसी भी प्रकार के साथ यह पहनने के लिए जारी रख सकते हैं कोठरी longuette स्टोर करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • अपने पैरों को सही नायलॉन मोज़ा के साथ कवर करें साधारण चिकनी नायलॉन मोज़े अक्सर एक पेशेवर देखो के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। वे शाम को देखने के लिए भी अच्छा कर सकते हैं, लेकिन आप काले मोज़ा पहनकर या थोड़ा चमकदार बुनाई भी कर सकते हैं। एक आकस्मिक शैली के लिए, रंग या फैंसी मोजे आमतौर पर अधिक उपयुक्त होते हैं।
  • हथियारों को कवर करने के लिए आप एक लंबे बाजू की शर्ट चुन सकते हैं या अपने पसंदीदा, या फिर एक छोटी बाजू की शर्ट रख सकते हैं, इस पर एक जैकेट पहन कर। औपचारिक रूप से देखने के लिए मिलान कार्डिगन या रंगीन जाकेट पर विचार करें। इसके बजाय, एक शाम के लिए एक चमड़े की जैकेट, एक विशेष ब्लेज़र या चमक के साथ एक शाल के लिए चुनते हैं। एक स्वेटर या डेनिम जैकेट के साथ अपनी रोजमर्रा की आरामदायक लग रही गर्म बनाओ।
  • इसके अलावा मौसम के लिए उपयुक्त जूते पहनना याद रखें। शीत मौसम जूते के लिए उपयुक्त है: एड़ी के साथ एक जोड़ी कार्यालय के लिए या शाम के लिए एक अच्छा विकल्प है, जबकि कम जूते आदर्श हैं यदि आप एक अधिक आरामदायक जूते चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com