स्कर्ट के लिए सही लंबाई कैसे चुनें

एक स्कर्ट की हेम यह निर्धारित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि क्या यह परिधान अच्छा लगेगा या नहीं। सही किनारे आपके पैरों को लम्बी और पतली बना सकते हैं, जबकि गलत व्यक्ति आपको बड़ा या मैला दिख सकता है। ठेठ ड्रेसिंग रूम में हताशा से बचने के लिए, यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपकी ऊंचाई और आपके शरीर के आकार के आधार पर आपकी आकृति के लिए किस प्रकार का हेम सबसे उपयुक्त है। यदि आप अभी भी पता नहीं लगा सकते कि किस प्रकार का हेम आपके लिए सही है, तो खरीदारी करने से पहले विभिन्न प्रकार के कपड़ों के साथ प्रयोग करें और पूरे दर्जे के दर्पण के साथ प्रयोग करें।

कदम

विधि 1

ऊँचाई के लिए
1
यदि आपको कद में कमी है तो एक मिनीस्किर्ट आज़माएं मिस्किटकर्ट अधिक त्वचा का पर्दाफाश करते हैं, इस प्रकार अब पैरों का भ्रम पैदा करते हैं। यदि आप 163 सेंटीमीटर लंबा या उससे कम हैं, तो एक स्कर्ट जो जांघ के बीच और घुटने के बीच आता है, वह सही पैरों के आकार का पर्दाफाश करेगा।
  • 2
    मिनी और मैक्सी स्कर्ट से बचें अगर आपके पास छोटे पैर हैं स्कर्ट जो बछड़ा या टखने तक पहुंचते हैं, आपके शरीर के निचले आधे हिस्से को बहुत ज्यादा कपड़े के साथ कुचल सकते हैं, जिससे आपको कम और फैशन से बाहर दिखना पड़ता है। यदि आप एक लंबी स्कर्ट के लिए विकल्प चुनते हैं, तो एक करीबी-योग्य मॉडल चुनें, जो आपके पैरों को लपेटता है, एक नरम और बहुतायत से एक के बजाय
  • 3
    मध्यम-लम्बाई वाली स्कर्ट के साथ प्रयोग करें, यदि आपके पैरों से मध्यम से लंबे होते हैं मध्य-लंबाई वाली स्कर्ट मध्य-बछड़े पर आती है और अपने पैरों को विभाजित कर सकती है, जिससे आप कम दिखते हैं। अगर आपको इस कम प्रभाव के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि, एक मध्यम-लंबाई की स्कर्ट सही विकल्प हो सकती है
  • 4
    यदि आप लंबे हैं, तो लंबे समय तक स्कर्ट के साथ खेलते हैं। लम्बी जिप्सी स्कर्ट बहुत खूबसूरत हो सकती हैं, विशेष रूप से ऊंची महिलाओं पर, क्योंकि अतिरिक्त कपड़े उन्हें कुचल देने के बजाय अपनी आकृति के साथ मेल खाएंगे। एक एड़ी चुनें जो टखनों से ऊपर पहुंचता है। टखनों का सबसे पतला भाग दिखा रहा है, आपके पैरों को लम्बी और पतली दिखाई देगा
  • 5
    अगर संदेह में, घुटनों पर एक स्कर्ट पहनें सामान्य तौर पर, घुटनों में स्कर्ट सभी के लिए ठीक हैं इस प्रकार के मॉडल के साथ, एक महिला कम या ज्यादा ऊंची नहीं दिखती, जबकि मध्यम या उच्च ऊंचाई वाली महिला में पर्याप्त मात्रा में त्वचा दिखती है।
  • विधि 2

    शारीरिक संरचना के लिए
    1
    यदि आपके पास व्यापक कूल्हों और जांघें हों तो अपने घुटनों को स्कर्ट पहनें। मिस्किर्ट्स के पास एक ऊँची होती है जो जांघों के सबसे बड़े हिस्से तक पहुंचती है, इस प्रकार समस्याग्रस्त क्षेत्र को बढ़ाना। स्कर्ट की तलाश करें जो चार या पांच इंच ऊपर या घुटनों के नीचे आते हैं, अपने पैरों को संतुलित करने के लिए।
  • 2
    यदि आपके पास पूर्ण पैर हों तो एक मिनीस्किर्ट आज़माएं यदि आपके पैरों को शुरू से ही समाप्त हो गया है, तो एक मिनीस्कैचर उन्हें अधिक से अधिक भाग दिखाकर पतला करने में मदद कर सकता है। एक लम्बी पैर का अर्थ है एक पतले पैर।
  • 3
    यदि आप जीवन से भरे हुए हैं तो मिनीस्किरट से बचें पेट पर थोड़ा अधिक वजन वाले महिलाओं को उनके शरीर को आनुपातिक बनाने के लिए अधिक लंबी लाइनें की आवश्यकता होती है। एक बहुत कम स्कर्ट व्यापक जीवन पर और अधिक ध्यान आकर्षित करेगा।
  • 4
    यदि आपके पास एक एथलेटिक संविधान है, तो अपने पैरों को दिखाएं यदि आपको अपने पैरों पर गर्व है, या घुटनों के ठीक नीचे पहुंचने वाले एक चकमा वाला स्कर्ट अगर आपको पेशी के छोटे बछड़ों को देखना है तो एक मिनीस्किर्ट आज़माएं
  • 5
    एक मध्यम लंबाई की स्कर्ट पहनें अगर आपके पास पतली बछड़ों हों ऐसी कई महिलाएं नहीं हैं जो एक मध्यम स्कर्ट खरीद सकती हैं, क्योंकि यह बछड़ा के सबसे बड़े बिंदु तक पहुंचने की आदत होती है, जिससे पैरों को बड़ा दिखता है। यदि आपके पास पतली बछड़ों की जगह है, तो आप बिना चिंता के एक मध्यम-लंबाई की स्कर्ट पहन सकते हैं।



  • 6
    यदि आप एक मजबूत आकार हैं तो एक लंबी स्कर्ट के नीचे छिपाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। ढीले कपड़े नरम आकार को समतल करते हैं, लेकिन वे भी उन्हें अजीब लगते हैं। एक लंबी, चौड़ी स्कर्ट के बजाय, थोड़ा लोचदार और फ्लोरिड घुटने स्कर्ट चुनें।
  • 7
    लंबे स्कर्ट से बचें अगर आपके पास विशेष रूप से पतली हड्डियां हैं यदि आपके सभी शरीर की संरचना पतली है, तो मैक्सी स्कर्ट के अतिरिक्त कपड़े आपकी लाइन को क्रश कर सकते हैं। यदि आप किसी मैक्सी स्कर्ट के लिए विकल्प चुनते हैं, तो एक तंग-योग्य शैली चुनें, जो अतिरिक्त कपड़े को कम करने के लिए कूल्हों और जांघों को लपेटता है।
  • विधि 3

    दर्पण में देखो
    1
    अपने आप को पूर्ण लंबाई दर्पण में देखें जिन जूते आप पहनने जा रहे हैं उन्हें आज़माएं अगर आपने अभी तक तय नहीं किया है कि जूते की कौन-सी जोड़ी पहननी है, तो एड़ी वाले जूते की कोशिश करें जो आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं।
  • 2
    अपने पैरों के सामने एक लंबे कपड़े रखो। यह ऊपर से नीचे, पूर्ण में पैर को कवर करने में सक्षम होना चाहिए।
  • 3
    धीरे-धीरे कपड़े ऊपर की ओर खींचना, पैरों का एक बढ़ती हिस्सा दिखा रहा है। हेम को पहले टखनों से नीचे जाना चाहिए, लगभग मंजिल को छूना चाहिए। इस तरह आप एक मैक्सी स्कर्ट की रेखा अनुकरण करेंगे।
  • 4
    जब तक आप बछड़े के बीच तक नहीं पहुंच जाते तब तक कपड़ा खींचें। इस तरह से आप एक मध्यम स्कर्ट की लंबाई अनुकरण करेंगे।
  • 5
    कपड़ा खींचो, घुटनों तक घुटनों के पूरे क्षेत्र का मूल्यांकन करें, जिसमें हेमलाइन शामिल है, जो सही घुटने तक पहुंचता है और जो ऊपर या नीचे कुछ इंच तक पहुंचता है।
  • 6
    कपड़े ऊपर की तरफ खींचें जब तक आप जांघ के बीच तक नहीं पहुंच जाते। इस तरह आप एक मिनीस्कैर्ट की रेखा अनुकरण करेंगे।
  • टिप्स

    • वह विभिन्न प्रकार के स्कर्ट पहनते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आपको इन दिशानिर्देशों के आधार पर उपयुक्त महिला ढूंढने में समस्या हो रही है। दिशानिर्देश एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं, लेकिन ये सभी परिस्थितियों के लिए जरूरी उपयुक्त नहीं हैं। अनुशंसित रेखा वाला स्कर्ट आपके व्यक्तिगत स्वाद से मेल नहीं खा सकता है, जबकि अनुशंसित रेखा वाला कोई आपके विचार से कम प्रभावित हो सकता है।
    • यह समझने की कोशिश करें कि आकार, शैली और कल्पनाओं के साथ अपना आंकड़ा कैसे निकाला जाए। सही किनारे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा यदि आप एक शैली चुनते हैं जो आपके पैर को असंतुलित लगता है, या एक ऐसी कल्पना है जो गलत अंक को उजागर करती है।
    • दाहिने किनारे को चुनने में ऊँचाई बहुत महत्वपूर्ण कारक हो सकती है आमतौर पर, महिलाओं को जो लम्बे देखने के लिए और अधिक कम स्कर्ट का चयन करना चाहिए, जबकि प्राकृतिक रूप से उच्च पैरों के साथ महिलाओं और अधिक सूक्ष्म और लंबे समय तक स्कर्ट के साथ परिष्कृत देखो चाहते हैं।
    • प्रत्येक लंबाई दूसरों की तुलना में कुछ आंकड़ों के लिए बेहतर अनुकूल है। घुटनों पर एक हेम लगभग सभी शरीर प्रकार के लिए अच्छा है, जबकि मिनीस्कर, मध्यम स्कर्ट और मैक्सी स्कर्ट की अपनी सीमाएं हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पूर्ण लंबाई दर्पण
    • लंबे कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com