कैसे एक अंगरखा पहनें

अंगरखा रोम और ग्रीस के प्राचीन साम्राज्यों में इस्तेमाल कपड़ों का मूल तत्व था। यह कपड़ों का एक टुकड़ा है जो मध्य युग तक पुरुषों और महिलाओं दोनों के द्वारा पहना गया है। आजकल यह महिलाओं के लिए एक परिधान है जो आराम का त्याग किए बिना एक शैली बनाना चाहते हैं इस लेख में आप इसे पहनने के कुछ तरीके पाएंगे।

कदम

विधि 1

अंगरखा एक स्वेटर के रूप में पहना
छवि शीर्षक वाला एक ट्यूनिक चरण 1
1
अपने पसंदीदा स्कर्ट या जीन्स के अंदर अंगरखा रखो। अंगरखे की सामग्री पतली होनी चाहिए, ताकि बाहर की तरफ दिखाई देने वाली वस्तुओं से बचें।
  • यदि आप एक नरम नज़र रखना पसंद करते हैं, तो आप पैंट या स्कर्ट के अंदर सभी जगह डालने के बदले थोड़ा टुकड़े छोड़ सकते हैं, या आप एक बेल्ट पहन सकते हैं।

विधि 2

अंगरखे के रूप में पहना गया अंगरखा
इमेज शीर्षक वाला एक ट्यूनिक चरण 2 पहनें
1
आप ट्यूनिक से तंग जीन्स (तथाकथित) की एक जोड़ी से मिलान कर सकते हैं "पतला"), लेगिंग, शॉर्ट्स या स्कर्ट इसे काम पर पहनने के लिए, बस इसे पतलून की एक जोड़ी के साथ संयोजित करें
  • लेगिंग एक सूखी शरीर के साथ महिलाओं के लिए बहुत अच्छे हैं - जींस और कार्यालय के पतलून के पास एक व्यापक पैर हो सकता है, इस पर निर्भर करता है कि वे आप पर कैसे हैं
  • पेंसिल या ट्यूब स्कर्ट एक अंगरखा के साथ बहुत अच्छी तरह से जोड़ रहे हैं - कभी-कभी यहां तक ​​की एक स्कर्ट नीचे एक विस्तार के साथ एक अच्छा समाधान हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक ट्यूनिक चरण 3
    2
    कमर पर पहना बेल्ट स्वतः अंगरखा के आकार को बढ़ाने की अनुमति देता है सबसे अच्छा विकल्प यह है कि यह पतली और रंगीन है
  • विधि 3

    अंगरखा एक पोशाक के रूप में पहना
    छवि शीर्षक वाला एक ट्यूनिक चरण 4



    1
    यदि आप अधिक साहसी दिखना चाहते हैं, तो अंगरखा अकेला पहनें। कुछ दुकानों में आप अंगरखा पा सकते हैं "पोशाक", जो एक सामान्य अंगरखा से थोड़ी अधिक है
  • छवि शीर्षक वाला एक ट्यूनिक चरण 5
    2
    अपने देखो को पूरा करने के लिए, उच्च जूते या कम जूते की एक जोड़ी पहनें यहां तक ​​कि सैंडल या ऊँची एड़ी के जूते एक और उत्कृष्ट समाधान हैं।
  • विधि 4

    एक समुद्र तट बागे के रूप में ट्यूनिक
    छवि शीर्षक वाला ट्यूनिक चरण 6 पहनें
    1
    अपने स्विमिंग सूट पर अंगरखा रखो और आपके पास एक आकर्षक समुद्र तट कवर या स्विमवियर होगा।

    टिप्स

    • अपनी अंगरखे पहनने का निर्णय लेने के लिए, पहले की लंबाई की जांच करें: छोटे वाले बेहतर पोशाक के रूप में उन्हें पहनने के लिए बेहतर नहीं हैं और, कभी-कभी, शॉर्ट्स के साथ भी वे आरामदायक नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com