काम पर जाने के लिए डेनिम पहनने के लिए कैसे

डेनिम आपको सुंदर और आकस्मिक दिखने की अनुमति देता है, इतने सारे लोग हर रोज इसका उपयोग करना पसंद करते हैं। हालांकि, एक अनौपचारिक कपड़ों को काम के माहौल में नापसंद किया जा सकता है। सौभाग्य से, पेशेवर रूप से कई संयोजन तैयार करना संभव है: केवल अंधेरे और औपचारिक मॉडल चुनें। ब्लैज़र्स, जूते और अन्य सहायक उपकरण चुनकर ध्यान से देखो। काम पर जाने के लिए जीन्स के एक टुकड़े डालने से पहले, कपड़ों के संबंध में कंपनी के नियमों को जांचना सुनिश्चित करें: कुछ कार्यालय आपको कार्यस्थल में इस कपड़े का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं।

कदम

भाग 1

डेनिम का सही प्रकार चुनें
वर्क डेनिम टू वर्क चरण 1
1
काले रंगों को प्राथमिकता दें सामान्य तौर पर, गहरे रंग का डेनिम, अधिक उपयुक्त यह काम करने के लिए जाना होगा। काले या गहरे नीले रंग की तरह रंगों में डेनिम कपड़ों के लिए ऑप्ट, और हल्के रंगों से बचें। डार्क रंग तुरंत पैंट और सूट अधिक औपचारिक बना सकते हैं, जिससे आपको आराम से अभी तक पेशेवर देखो बनाने की इजाजत मिल सकती है।
  • छवि डाइजेम के लिए पहने डेनिम स्टेप 2
    2
    कपड़ों के कटौती और पैटर्न चुनें, जो काम करने के लिए उपयुक्त होंगे। जींस एक बहुत ही बहुमुखी कपड़े हैं, इसलिए आप बहुत सारी समस्याओं के बिना एक आकस्मिक रूप से एक पेशेवर से स्विच कर सकते हैं। जब एक परिधान चुनते हैं, तो कंपनी के नियमों पर विचार करें उस मॉडल का चयन करें, जिसमें पर्यावरण के लिए संकेत दिया गया है, जिसमें आप काम करते हैं।
  • सिगरेट जींस आम तौर पर ठीक हैं कई जींस में भड़क गए हैं, लेकिन यह मॉडल एक पेशेवर वातावरण के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • यदि आप डेनिम पोशाक का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको वॉलेट मॉडलों का विकल्प चुनना चाहिए। यह एक कट है जो कि ज्यादातर वातावरण में पेशेवर माना जाता है और जीन्स में भी उपलब्ध है।
  • छवि पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 3
    3
    सप्ताहांत पर पहनने वाले किसी वस्त्र से बचें याद रखें कि डेनिम एक बहुत बहुमुखी कपड़े है और विभिन्न संगठनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जब आप अपने डेनिम परिधान संग्रह को देखते हैं, तो विचार करें कि आप सप्ताहांत में कैसे कपड़े पहनते हैं, तो उन वस्तुओं से बचें जो आप अपने खाली समय में नियमित रूप से उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, हल्के और फाड़ जीन्स निश्चित रूप से काम करने के लिए उपयुक्त नहीं हैं।
  • वर्क डीनीम टू वर्क चरण 4 नामक छवि
    4
    बहुमुखी आइटम चुनें डेनिम वस्त्र अक्सर विभिन्न प्रकार के वातावरणों के लिए उपयुक्त होते हैं। जब कपड़े काम पर जाने के लिए चुनते हैं, उन लोगों के लिए चुनते हैं जिन्हें पेशेवर और अनौपचारिक दोनों माना जा सकता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप डेनिम पतलून की एक जोड़ी पहनना चाहते हैं, तो अंधेरे और लोचदार लोगों के लिए विकल्प चुनें, जो आपको औपचारिक या पूर्ण-लंबाई वाले पतलूनों की एक जोड़ी की याद दिला सकता है। एक रंगीन जाकेट और एक शर्ट के साथ उन्हें जोड़ी: जब सीईओ अपने कार्यालय में प्रवेश करती है, आप निश्चित रूप से अच्छा लगेगा
  • ऐसे कपड़े चुनें जो कि गठबंधन करने में आसान हो। डेनिम काम पर जाने के लिए पर्याप्त है क्योंकि आप इसे अधिक औपचारिक कपड़ों के साथ उपयोग कर सकते हैं आप सरल मॉडल पसंद करते हैं, क्योंकि वे अधिक पेशेवर वस्त्रों के साथ जोड़ सकते हैं।
  • भाग 2

    डेनिम को सही सामान में मिलाएं
    वर्क डीनिम टू वर्क चरण 5
    1
    अपने आप को एक रंगीन जाकेट रखो यह परिधान किसी डेनिम परिधान को बढ़ा सकता है। उदाहरण के लिए, आप एक डेनिम पोशाक के साथ औपचारिक रंगीन जाकेट को जोड़ सकते हैं। आप जींस की एक जोड़ी, शर्ट या ब्लाउज और एक रंगीन जाकेट भी पहन सकते हैं।
    • एक पेशेवर पर्यावरण के लिए उपयुक्त एक ब्लज़र चुनें। यदि यह बहुत अनौपचारिक है और इसे जींस के एक टुकड़े से मेल खाता है, तो आपको एक अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा।
  • वर्ज़ डेनिम टू वर्क चरण 6
    2
    एक शर्ट के साथ पतलून की एक जोड़ी या डेनिम स्कर्ट का मिश्रण करें। एक शर्ट के साथ आप एक पेशेवर वातावरण में लगभग हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाते हैं। यदि आप ट्राउजर या डेनिम स्कर्ट की एक जोड़ी पहनना तय करते हैं, तो एक शर्ट आपको औपचारिक रूप से देखने की अनुमति देगा।
  • सुनिश्चित करें कि शर्ट की औपचारिक कटौती है एक कार्यालय के लिए उपयुक्त तटस्थ रंगों को प्राथमिकता दें।
  • अधिक पेशेवर होने के लिए, आप एक टाई का उपयोग कर सकते हैं
  • अगर आपको शर्ट पसंद नहीं है, तो आप पेशेवर वातावरण के लिए उपयुक्त ब्लाउज फिट कर सकते हैं।
  • चित्रा 7 से काम करने वाले पहने डेनिम को चित्रित करें
    3



    सही जूते चुनें जब आप एक बनाते हैं रखना जींस का उपयोग करना, जूते की उपेक्षा न करें काले या डेनिम जूते इस कपड़े के लिए उपयुक्त हैं, जैसा कि क्लासिक औपचारिक जूते हैं।
  • एक पेशेवर संगठन के लिए आप उच्च एड़ी के जूते और डेनिम पोशाक की एक जोड़ी भी पहन सकते हैं।
  • छवि डायल करने के लिए पहने डेनिम चरण 8
    4
    स्वेटर के साथ डेनिम को संयोजित करने का प्रयास करें एक अच्छी स्वेटर जींस की एक जोड़ी या डेनिम स्कर्ट के लिए आदर्श हो सकता है। उच्च-गर्दन वाले लोग अक्सर पेशेवर दिखते हैं, भले ही वे जीन्स के साथ बनते हैं
  • जैसा कि अन्य कपड़ों के साथ सिफारिश की गई है, सुनिश्चित करें कि स्वेटर स्वयं पेशेवर सेटिंग के लिए उपयुक्त है। उन्हें चुनते समय कंपनी के नियमों को ध्यान में रखें।
  • वर्क डीनिम टू वर्क चरण 9
    5
    एक कार्डिगन पर रखो। यदि आप एक स्वेटर या मुद्रित स्वेटर के साथ जींस की एक जोड़ी से मेल खाते हैं, तो कार्डिगन संयोजन को अधिक पेशेवर बना सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि डेनिम परिधान काम के माहौल के लिए बेहतर अनुकूल है, एक सादे रंग का कार्डिगन विभिन्न स्वेटर के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • यदि आप इसके बजाय एक सादा शर्ट का उपयोग करते हैं, तो आप एक फैंसी कार्डिगन चुन सकते हैं, जो इसे अधिक मूल बना देगा रखना और एक ही समय में इसे पेशेवर रखें
  • वर्क डेनिम टू वर्क चरण 10 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक टाई का उपयोग करें यदि आपके पास इस सहायक का उपयोग करने की आदत है, तो आप इसे डेनिम के साथ जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, डेनिम ब्लेज़र को टाई के साथ रखा जा सकता है तुम भी एक शर्ट, जींस की एक जोड़ी और एक टाई पहन सकते हैं यदि आप काम पर जाने के लिए इस एसेसरी का उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो डेनिम निश्चित रूप से आपको ऐसा करने से रोकता नहीं है।
  • भाग 3

    शैली फॉल्स से बचाव
    छवि पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 11
    1
    कपड़ों पर कंपनी के नियमों की जांच करें डेनिम हमेशा किसी भी कार्यालय में फिट नहीं होता कुछ नौकरियों के बजाय सख्त नियम हैं और इसे पर्याप्त नहीं मानते इसे अपने कपड़ों में पेश करने से पहले सुनिश्चित करें कि यह ठीक है, नियमों से परामर्श करें।
  • छवि डायरेक्ट के लिए पहने डेनिम स्टेप 12
    2
    सुनिश्चित करें कि डेनिम वस्त्र पहना नहीं लगते हैं दुकानों में आप फीका या फाड़ा लेख पा सकते हैं। जब तक आप विशेष रूप से आकस्मिक वातावरण में काम नहीं कर रहे हों, वे आम तौर पर उपयुक्त से बहुत दूर हैं। जब कपड़े काम करने के लिए उपयोग करने के लिए चुनते हैं, तो फीका या फाड़ जीन्स जैसी कपड़ों से बचें।
  • हालांकि, अगर आपकी कंपनी आपको सप्ताह में एक बार एक बार कपड़े पहनने की अनुमति देती है, उदाहरण के लिए शुक्रवार को, आप इस अवसर पर उनका उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास जींस की एक फीका जोड़ी है और एक के लिए उन्हें पहनना है "शुक्रवार का आकस्मिक", कंपनी के नियमों से परामर्श करें
  • चित्र पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 13
    3
    डेनिम कपड़ों को भी अक्सर न धोएं यह कपड़े फ्लेक्स जल्दी से यदि आपके पास कपड़े हैं जो आप काम पर जाने के लिए नियमित रूप से पहनना चाहते हैं, तो कपड़े धोने पर अक्सर मत करो यदि संभव हो तो उन्हें सूखी क्लीनर पर ले जाएं।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com