बोर्सलिनो को कैसे जोड़ूँ?

फेडोरा टोट वर्ग, शैली और परिष्कार का पर्याय है। दोनों पुरुष और महिला इस प्रवृत्ति का लाभ उठा सकते हैं

कदम

विधि 1

पुरुषों के लिए

बोर्सिलिनो परंपरागत रूप से एक गंभीर टोपी है, लेकिन कुछ बदलावों के साथ, यह औपचारिक और आकस्मिक अवसरों के लिए उपयुक्त हो सकता है।

1
फेडोरा पहनें और इसे एक औपचारिक संगठन में शामिल करें। जब आप एक सुरुचिपूर्ण अवसर के लिए बोर्सलिनो डालते हैं, तो इसे अपने सिर पर रखें। टोपी को सिर पर केंद्रित किया जाना चाहिए और भौहों के समानांतर फ्लैप होना चाहिए और नाक के पुल को सीधा होना चाहिए। टोपी के प्रालंब भौंहों से अधिक नहीं होनी चाहिए, अगर यह नीचे की ओर झुका हुआ है
  • अपने सबसे अच्छे ब्लैक सूट में फेडोरा को मैच करें वह अपनी जैकेट के नीचे एक सफेद शर्ट और पॉलिश काले चमड़े के जूते की एक जोड़ी पहनती हैं। परिष्कृत और चमकदार जुड़वाँ चुनें अपने पसंदीदा रंग की लंबी रेशम टाई का चयन करके और एक रंगीन ऊन या टवील टोपी को चुनकर एक निजी स्पर्श जोड़ें जिससे टाई रंग के साथ कम या अधिक रंगीन बैंड का चयन किया जा सके।
  • एक जैकेट न पहनें समय की अनुमति, सूट के जैकेट को घर पर छोड़ दें और एक साधारण लंबी बांह की शर्ट के साथ इस घटना में भाग लें। एक रंगीन रंग चुनें यदि आप नवाचार को फिर से जीवित करना चाहते हैं या किसी पुराने-फ़ैशन वाले आकर्षण के लिए क्लासिक सफेद या हल्के धारीदार के लिए चुनना चाहते हैं। स्टाइलिश काले पैंट, एक ही रंग के जूते और एक लंबी टाई रखो। ब्लैक फेडोरा के साथ समाप्त करें
  • कुल एक बनियान एक सफेद या धारीदार शर्ट पहनें जैकेट, बनियान और पतलून के साथ प्रदान किए गए तीन टुकड़े युक्त ग्रे सूट चुनें। उस जैकेट को खोलें या इसे निकालने के लिए निकालें, उस समय परमिट को मान लें। एक धनुष टाई या एक लंबी टाई और सुरुचिपूर्ण काले जूते की एक जोड़ी के साथ संगठन का मिश्रण। एक ग्रे ऊन टोपी के साथ पूरा करें
  • सही तरीके से ड्रेस करें यदि तापमान हल्के होते हैं वसंत या गर्मियों में औपचारिक घटनाओं के लिए, एक पोलो शर्ट या छोटी बाजू की शर्ट पहनें शर्ट प्रकाश या गहरा हो सकता है, लेकिन उज्ज्वल टन से बचें। प्रकाश खाकी पैंट और सुरुचिपूर्ण भूरे रंग के जूते रखो। सरल बैंड से पुआल फेडोरा जोड़कर संगठन को पूरा करें।
  • 2
    कार्य करने के लिए अपने संगठनों में बोर्सलिनो डालें औपचारिक रूप से देखने के लिए, फेडोरा सीधे सिर पर रखें और आइब्रो को फ्लैप समानांतर के साथ रखें।
  • एक क्लासिक व्यापार देखो के साथ टोपी का मिश्रण। वह एक ग्रे सूट पहनता है, जैकेट और पतलून की विशेषता जैकेट के नीचे एक सफेद शर्ट और लंबी काला टाई के साथ-साथ सुरुचिपूर्ण काले जूते भी जोड़ें। काली बैंड से एक बहुमुखी काले टोपी जोड़कर देखो पूरा करें।
  • रंग बदलें यदि भूरे और काले रंग आपके लिए नहीं हैं, तो हल्के भूरे या बेज रंग के आउटफिट के लिए विकल्प चुनें। बोर्सलिनी और गहरे भूरे रंग के सुरुचिपूर्ण जूते से मिलान करें।
  • एक खाई कोट के साथ सूट के जैकेट को बदलें। अगर आपका ड्रेस कोड आपको जैकेट की विशेषता वाले सूट पहनने की आवश्यकता नहीं है, तो आपको पुरानी और सज्जन दिखने के लिए लंबी, सिलवाया खाई कोट के लिए चुनिए। ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक लंबे बाजू की शर्ट पहने हुए काले या गहरे भूरे पतलून और सही जूते के साथ सब कुछ मेल करें। वह एक खाई कोट पहनता है जो मध्य-जांघ और मिड-बछड़ा क्षेत्र के बीच आधे रास्ते तक फैली हुई है। एक काले भूरे रंग के फीडोरा के साथ पूरा देखो
  • 3
    बोर्सलिनो को एक आकस्मिक सहायक के रूप में पहनें। इसे बग़ल में बदल दें या माथे के एक भाग को उजागर करने वाले फ्लैप को बढ़ाने का प्रयास करें।
  • अपने आकस्मिक कपड़े को एक विलक्षण और ट्रेंडी देखो के लिए एक औपचारिक स्पर्श दें। एक मुद्रित टी-शर्ट और जीन्स की अपनी पसंदीदा जोड़ी पहनें कुछ कैनवास स्नीकर्स या सैंडल जोड़ें सूट के एक जैकेट और एक पुआल फेडोरा जोड़कर संगठन को कक्षा दें। एक असाधारण बैंड के साथ एक टोपी चुनें और अंदर एक पंख डालने से एक निजी स्पर्श जोड़ें।
  • एक ताजा गर्मियों का नजारा बनाएं चमकीले टी-शर्ट या पोलो शर्ट और कार्गो शॉर्ट्स पहनें पहना स्नीकर्स या पुरुषों की सैंडल की एक जोड़ी जोड़ें एक सफेद बैंड के साथ एक पुआल टोपी रखो।
  • एक असाधारण कल्पना के साथ एक बोर्सिलिन चुनें प्लेड, शतरंज या चमकीले रंगों के बारे में सोचो इसे एक ठोस रंग टी-शर्ट, जींस और स्नीकर्स के साथ जोड़कर इसे संगठन का केंद्र बिन्दु बनाओ
  • इसे पुरुषों के स्कार्फ के साथ मिलाएं एक काले, ठोस या मुद्रित टी-शर्ट और मर्दाना पतली जीन्स पहनें एक सरल जूते चुनें, जैसे कि कैनवास स्नीकर्स वह एक अंधेरे मर्दाना स्कार्फ पहनता है और एक अंधेरा फेडोरा महसूस होता है एक चमकीला टोपी के लिए ऑप्ट या एक मूल स्पर्श के लिए बैंड में एक पंख डालें।
  • विधि 2

    महिलाओं के लिए

    हालांकि बोर्सलिनो को आम तौर पर पुरुषों की टोपी माना जाता है, ट्रेंडी और ठाठ महिलाओं को एक मूल रूप के लिए अपनी शैली प्रदर्शनों की सूची में जोड़ सकते हैं।

    1
    फेडोरा को एक आकस्मिक सहायक के रूप में पहनें। महिलाओं के लिए, यह प्रकार सबसे आम है
    • एक फैशनेबल शहरी देखो के लिए अन्य फैशनेबल टुकड़ों के साथ टोपी का मिश्रण। वह एक लंबे ट्यूनिक और पतली जींस या काले लेगिंग पहनती हैं स्टेलेट्टो की एक जोड़ी पर पर्ची और झुमका बालियां या चूड़ी के साथ अपने संगठन को चमक का एक स्पर्श जोड़ें। एक काले या भूरे रंग के टोपी के साथ समाप्त करें, जो रंग के आधार पर सबसे अच्छा शर्ट के रंग से मेल खाता है।
    • एक ताजा वसंत या गर्मियों में देखो बनाएँ एक सफेद या हल्के रंग का टॉप और डेनिम शॉर्ट्स या कैप्री पैंट पहनें। संगठन के लिए सैंडल की एक जोड़ी जोड़ें। वास्तव में आरामदायक दिखने के लिए फ्लैट वाले या एक आरामदायक, लेकिन थोड़ा अधिक फैशनेबल देखो के लिए कम एड़ी वाले लोगों को चुनें। सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। बहुत सारे गहने के बिना एक सरल भूसे टोपी का चयन करें।
    • एक स्कर्ट के साथ इसे मैच। एक स्त्री और मूल miniskirt या एक आरामदायक घुटने लंबाई स्कर्ट चुनें। इसे एक रंग की शर्ट और एक पट्टा या सजावटी बैलेरिया जूते के साथ उच्च जूते की एक जोड़ी के साथ मिलाएं। एक उज्ज्वल या तटस्थ रंग का बैग पहने हुए एक बैंड के साथ एक निश्चित कल्पना है। सामान जो आप सामान्य रूप से इस नज़रिए के लिए उपयोग करेंगे, जब आप इसे बोर्सलिनो पर लगाए बिना बनाते हैं।
  • 2
    एक औपचारिक अवसर के लिए बोर्सलिनो पहनें। एक उत्तम दर्जे का बोर्सलिनो एक आधुनिक महिला द्वारा कार्यालय में जाने के लिए पहना महिला के सूट के लिए एक विंटेज व्यक्तित्व देता है
  • बॉर्सलिनो के साथ पुरुषों के व्यवसाय की नकल की नकल करें सुरुचिपूर्ण काले या ग्रे महिलाओं की पतलून चुनें जैकेट के नीचे एक सिलवाया शर्ट पहनें और मोर्चे पर बंद ऊँची एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी जोड़ें। काले या भूरे रंग के बैंड और कम से कम सामान के साथ एक काले ऊन या टवील फेडोरा रखें।
  • 1 9 20 के दशक की याद ताजा कर रहे टुकड़ों को चुनकर आधुनिक और पुरानी मिक्स करें। वह ग्रे और धारीदार महिलाओं के सूट या पैंट के बजाय घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट के साथ सूट का विकल्प चुनती है। वह अपनी जैकेट के नीचे एक सफेद शर्ट पहन रहा है मोर्चे पर बंद एड़ी के जूते और एक काले या ग्रे धारीदार टोपी के साथ देखो पूरा करें।
  • यदि आप चाहते हैं कि आधे रास्ते औपचारिक और अनौपचारिक के बीच हो, तो ब्लाउज और स्कर्ट पहनें एक काले या भूरे घुटने की ऊंचाई पर एक पेंसिल स्कर्ट के साथ एक कस्टम बनाया ब्लाउज का मिश्रण। कपड़े और ब्लाउज के रंग के साथ हिम्मत करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें वह एक एड़ी के जूते पहनते हैं जो मोर्चे पर बंद होते हैं और कुछ असतत गहने के लिए विकल्प चुनते हैं। एक काले या गहरे भूरे रंग की टोपी के साथ पूरा करें, यह निर्भर करता है कि कौन से रंग संगठन का सबसे अच्छा फिट बैठता है। एक बैंड के साथ चुनें जो ब्लाउज के पैटर्न या रंग से मेल खाता है।
  • 3



    एक औपचारिक या अर्ध औपचारिक अवसर के लिए एक बोर्सलिनो रखो। टोपी की यह शैली कई शाम के कपड़े और औपचारिक कपड़े के साथ संघर्ष कर सकती है, लेकिन फिर भी आप इसे एक सुरुचिपूर्ण और ट्रेंडी देखो बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक चमकदार और स्टाइलिश काले कपड़े के साथ बोर्सिलिन पहने हुए एक पोशाक चुनें जो आपके घुटनों को शामिल करता है या मध्य-बछड़ा आता है और कुछ मांस-रंग के नायलॉन मोज़ा पहनता है। कुछ रजत जवाहरात और ऊँची एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी रखो। एक काला या चांदी क्लच जोड़ें और एक चमकदार साटन या रेशम बैंड के साथ एक काली टोपी डाल दिया।
  • एक विंटेज-देखो देखो बनाएं 1 9 20 के दशक की शैली से "मुक्ति वाली लड़की" को चुनें और पोशाक के रंग के साथ संयुक्त मोर्चे पर ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी के साथ जोड़े। मोती, नकली या वास्तविक से बने जौहरी जोड़ें, जहां तक ​​सहायक उपकरण का संबंध है। पोशाक के रंग के साथ समन्वयित एक टवील बोर्शलिनो के साथ देखो। एक टोपी के लिए विकल्प चुनें जो एक तरफ बड़े मणि या फूल हों।
  • औपचारिक अवसरों के लिए, एक सीधे पैर और एक अच्छा ब्लाउज के साथ सुरुचिपूर्ण पतलून को मिलाएं। तामझाम में एक स्त्री की समृद्ध या रेशमी चिकनी चुनें स्टेलेट्टो की एक जोड़ी पर्ची और उज्ज्वल और आकर्षक सहायक उपकरण जोड़ें। एक काले या गहरे भूरे रंग की टोपी रखो, एक सजावटी और चमकदार बैंड के साथ एक का चयन करें।
  • 4
    एक अलग नज़र बनाएं महिलाओं के लिए बनाई गई अधिकांश टोपी पहले से ही सजावटी तत्व हैं, लेकिन आप एक सरल खरीद सकते हैं और फिर इसे सजाने के लिए कर सकते हैं।
  • टोपी के ऊपर धनुष या कपड़े का एक बैंड, प्रालंब के ठीक ऊपर। एक मोनोक्रोम, धारीदार या पोल्का-डॉट पैटर्न चुनें।
  • यदि टोपी में एक सजावटी बैंड है, तो इसमें एक पंख सम्मिलित करें। यदि नहीं, तो आप टोपी के एक तरफ सीधे एक पंख संलग्न कर सकते हैं।
  • स्त्रीत्व और चमक के स्पर्श के लिए टोपी के आधार पर एक आकर्षक ब्रोच जोड़ें।
  • विधि 3

    बुनियादी नियम

    कई सुझाव हैं जो पुरुषों और महिलाओं को चयन और बॉरोस्लीन को लगाने से पहले विचार करना चाहिए।

    1
    जब आप इसे पहनते हैं तब योजना करें। बोर्सलिनांस औपचारिक रूप से पुरुषों के लिए कड़ाई से उत्पादित टोपी थे, लेकिन हाल की शैली के रुझान निर्देशित करते हैं कि दोनों पुरुष और महिलाएं उन्हें औपचारिक या आकस्मिक रूप से दिखती हैं वही fedora दोनों प्रकार की शैली के लिए काम कर सकता था, लेकिन अगर आप दूसरे की तुलना में एक अधिक चाहते हैं, तो याद रखें जब आप खरीदारी करते हैं
  • 2
    एक रंग और कपड़े चुनें जिस संदर्भ में आप अपने आप को ढूंढते हैं और आप जो कपड़ों की वस्तु पहनते हैं वह सबसे उचित प्रकार के फेडोरा को निर्धारित करते हैं
  • दिन और गर्मियों की सेटिंग के लिए, एक पुआल फेडोरा चुनें
  • शाम के लिए, इसके बजाय लगा या अंधेरे टवील का बोर्सिलिन चुनें
  • यदि आप बोरसिनो को किसी कार्यालय के रूप में देखने के लिए रखना चाहते हैं, तो टोपी के रंग के मुकदमे से मैच करें। यदि आप काले या ग्रे सूट पहनते हैं, तो काले या ग्रे टोपी चुनें इसी प्रकार, यदि आप आमतौर पर भूरे रंग के सूट पहनते हैं, तो उसी छाया के बोर्सलिनो के लिए विकल्प चुनें।
  • 3
    एक फेडोरा चुनें जो आपके लिए अच्छा है टोपी सिर पर तंग होना चाहिए, लेकिन त्वचा पर लाल निशान को छोड़ने के लिए उतना ज्यादा नहीं। यह समझने के लिए कि क्या आप ठीक हैं, आपको यह भी विचार करना चाहिए कि टोपी और भौहें और कान के बीच एक उंगली की चौड़ाई के बराबर स्थान है या नहीं।
  • टिप्स

    • बोर्सालिनो की पीठ फ्लैप खींचो सामने वाले को या तो ऊपर उठाया जा सकता है या सीधा जा सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Borsalino
    • सजावटी कपड़े का बैंड
    • पंख
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com