नीचे पहनने के कपड़ा के साथ अपने शरीर के फार्म को कैसे दबाव डालना

यदि आपके बारे में कोई संदेह है कि आपके लिए सबसे अच्छा अधोवस्त्र क्या है, तो आपके पास कुछ सुझाव हैं जो आपको आपके शरीर के लिए सबसे कामुक अधोवस्त्र शैली चुनने में मदद करें!

सामग्री

कदम

1
अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाना सुनिश्चित करें. चाहे यह शानदार पैरों, एक हत्यारा डेलॉलेटे या टॉनिक गधे को आपके सर्वोत्तम सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करना पहला कदम है एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं (या छिपाना) चाहते हैं कि आप अपने लिए सही अधोवस्त्र चुनने के लिए अपने रास्ते पर हैं! क्या आपके पास एक हत्यारा डाकोलेट है? इसे दिखाने के लिए सुनिश्चित करें! अंडरवायर के साथ एक ब्रा स्तन को उठाने के लिए महान है, और मॉडल के आधार पर चीख करने के लिए अलग होने का संकेत भी बना सकता है! एक बालाकोनेट ब्रा उठाने और सिल्हूट के लिए बहुत अच्छा है, जबकि यू-आकार या पुश-अप ब्रा आपको अलग होने का एक बड़ा चिन्ह देगी! यहां तक ​​कि गिप्पी और कोर्सेट्स अच्छी तरह से स्तनों को उठाने के लिए बढ़िया हैं, इसके अतिरिक्त वे कमर के ऊपर दबाव डालते हैं और पेट भी छिपते हैं - कोई आश्चर्य नहीं कि हम उन्हें प्यार करते हैं!
  • 2



    सबसे आकर्षक संयोजन चुनें. पैन-डैन में ब्रा और जाँघों के बावजूद एक क्लासिक संयोजन है, वे हमेशा सबसे आकर्षक पसंद का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप नीचे पहनने के कपड़ा की तलाश कर रहे हैं प्रभावित करने के लिए और आप अपने पेट और बड़े जांघों के बारे में पता कर रहे हैं, तो आप एक विकल्प पर विचार कर सकते हैं एक सेक्सी पर्ची या बेबीडोल कुछ छिपाने के लिए एकदम सही है! बेबीडोल के मॉडल के आधार पर, स्कर्ट की कोमलता पेट और जांघों को छिपाने के लिए अद्भुत हो सकती है - खासकर यदि आप बहुत ही शुद्ध सामग्री से बचते हैं। हम एक ही कारण के लिए पेटीकोट भी चुनते हैं, वास्तव में वे आम तौर पर एक से अधिक बेबीडॉल को कवर करते हैं, प्लस कई सेक्सी मॉडल और कपड़े चुनने के लिए - और वे हमेशा इतनी सेक्सी लगते हैं!
  • 3
    आप क्या पहनेंगे इसके बारे में सोचें एक ब्रा, एक कोर्सेट या एक कोर्सेट यदि आप एक सेट खरीदते हैं तो आप सामान्य रूप से पैंटी, कल्कोट, पेटी या पेटी के एक जोड़े मिलेंगे। तो सोचें कि आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या हो सकता है। यदि आप ब्रा, एक कोर्सेट या एक कोर्सेट पहनते हैं, तो अपने नीचे हाइलाइट करने के लिए एक पेटी या पेटी चुनें! लेकिन अगर आपका बट आपके सर्वश्रेष्ठ संसाधनों में से एक नहीं है, तो यह सलाह दी जाती है कि आप कूलोट्स, ब्रीफ्स, या पेरिस के पैंटी चुन सकें। वैकल्पिक रूप से, ध्यान पाने के लिए एक सेक्सी तरीका पैरों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक या मोज़ा पहनना है। यहां तक ​​कि अगर आप एक तेजस्वी ब्रा के साथ décolleté पर दबाव डाल रहे हैं, एक कोर्सेट या कोर्सेट के साथ, हम गारंटी है कि आपके पास, हालांकि, आपके पैरों पर सभी आंखें होंगी! लेकिन मोज़ा या मोज़ा पहनने के लिए कोई बहाना अच्छा है!
  • टिप्स

    • कोर्सेट्स और गॉपीयर के बारे में अच्छी बात यह है कि वे बेडरूम में न केवल अविश्वसनीय रूप से सेक्सी हैं, लेकिन अगर आप सेक्सी को ड्रेस करना चाहते हैं, तो वे भी अपने आप पर या अपने स्वयं के स्ट्रापलेस कपड़े पहनने के लिए भी सही हैं। वे न केवल स्तनों को उठाते हैं, बल्कि वे अच्छे समर्थन और मूल्य भी देते हैं, जिसका अर्थ है कि वे छोटे स्तनों और बड़े स्तन वाले दोनों महिलाओं के लिए सही हैं। इसके अलावा, वे आपके पेट और कूल्हों को बहुत आकर्षक बनाते हैं और फिर वे बेहद सेक्सी हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com