अगर आपके पास कुछ पाउंड बहुत ज्यादा हैं तो सेक्सी होने के लिए

सोसाइटी और मीडिया का कहना है कि पतनेस सुंदरता के बराबर है, लेकिन यह सच नहीं है: सबसे अधिक मांसल महिलाओं अभी भी उज्ज्वल और कामुक हो सकती है सेक्सी देखने के लिए आपको अपने शरीर से प्यार करना है, अच्छी तरह से तैयार करना और अपने सुरक्षित पक्ष को दिखाएं।

कदम

विधि 1

एक सेक्सी शैली रखना
छवि सेक्सी अगर आप बिग चरण 1 का शीर्षक है
1
अपने फ़ॉर्म स्वीकार करें अपने पेट को छिपाने की कोशिश न करें या अपने आप को बहुत बड़े कपड़ों के साथ कवर करें। अपने शरीर के लिए उपयुक्त कपड़े चुनें। तंग कपड़े या स्वेटर का उपयोग करने से डरो मत: अपने आकृतियों से प्यार करें और सेक्सी कपड़ों के साथ उन्हें बढ़ाएं। निर्धारित करें कि आपके लिए कौन से रंग सर्वोत्तम हैं, आपके चेहरे और आपके शरीर का आकार क्या है, इसलिए आप सही पैटर्न और रंग चुन सकते हैं किसी भी मामले में, एक flared कपड़े और उच्च एड़ी के जूते की एक जोड़ी सभी महिलाओं के मूल्य में जोड़ें
  • छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 2 हैं
    2
    एक छोटी सी त्वचा दिखाएं हाल ही में पत्रिकाओं में आप कई मॉडल देख सकते हैं और आकार फसल के शीर्ष के साथ कपड़े पहने हैं। एक प्रयास करें जो पेट के ऊपर कुछ इंच की त्वचा दिखाता है और इसे एक जींस की जोड़ी या एक उच्च-विक्षिप्त स्कर्ट के साथ मेल खाती है। आपको अपने शरीर के सभी हिस्सों को दिखाया जाना चाहिए, जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, यह पेट हो, साइड बी या पैर आप अधिक सेक्सी महसूस करेंगे और यह बाहर पर परिलक्षित होगा
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 3 हैं
    3
    अपने कपड़े बदलो अगर आपको लगता है कि आप चाहते हैं, लेकिन आप के अनुरूप नहीं है एक परिधान लगता है, इसे संशोधित करने के लिए एक दर्जी करने के लिए ले लो: कम से कम 20 यूरो के साथ आप दर्जी कपड़े बना सकते हैं कई बार कपड़ों की कुछ वस्तुओं को खरीदना बेहतर होता है, जो बहुत अधिक हैं, न कि आपको बहुत ज्यादा मूल्य नहीं है।
  • यह आप के लिए नहीं है जो पोशाक के लिए अनुकूल है, यह पोशाक है कि आप के लिए अनुकूल होना चाहिए!
  • छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 4 हैं
    4
    एक गहन तरीके से बनाओ काले आंखों के किनारों, अंधेरे आंखों की छाया और काजल के साथ एक स्मोक आंखें मेकअप करें। आइब्रो बनाएं या उन्हें उन्हें अंधेरे और अच्छी तरह से परिभाषित करने के लिए मॉडल करें। आप एक विचारशील गुलाब की लिपस्टिक पसंद करते हैं (जब तक कि आप लाल रंग से अधिक कामुक महसूस न करें) और केवल निचले होंठ की रूपरेखा चेहरे को मूर्तिकला बनाने के लिए गालियां (मंदिरों तक) पर ब्रांसर को लागू करें
  • लुक सेक्सी अगर आप बिग चरण 5 का शीर्षक चित्र है
    5
    असतत सामान चुनें, यह अतिरंजित करने के लिए बेकार है कुछ फैशन विशेषज्ञों का सुझाव है कि विशेष रूप से हारों के लिए चमकीले रंग के कपड़े पहने। नाजुक झुमके या कुछ पतली अंगूठी की एक जोड़ी चुनें। यदि आप एक कछुए पहनते हैं, तो आप सरल लटकने वाली झुमके पहन सकते हैं (यहां तक ​​कि सिर्फ एक)।
  • विधि 2

    सुरक्षित रहें
    छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 6 हैं
    1
    एक अच्छे आसन की कोशिश करें: यह आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करने और उसे बाहर दिखाने में मदद करेगा। अपने कंधों से आराम करो, अपनी पीठ को सीधा रखें और अपने आप पर गर्व करें। अच्छा आसन टेस्टोस्टेरोन भी बढ़ा सकता है: क्योंकि आपको और अधिक सुरक्षित और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा, आप इसे अपने स्वयं के दृष्टिकोण से दिखाएंगे।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 7 हैं
    2
    अपने सर्वश्रेष्ठ क्षणों के बारे में सोचो ऐसी स्थिति में सोचें जहां आपको ग्लैमरस, विश्वास और सेक्सी लग रहा था। गहरी साँस लें और इस क्षण को कुछ मिनटों के लिए देखें। भविष्य की परिस्थितियों में फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ कैसे करें, जैसे एक पार्टी की तरह आप भाग लेना चाहते हैं या आगामी नौकरी साक्षात्कार आपको महसूस होगा और आप अधिक सुरक्षित दिखाई देंगे।



  • इमेज शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बिग चरण 8 हैं
    3
    आईने में देखो और समझने की कोशिश करें कि आप अपने बारे में क्या प्यार करते हैं। जब आप अपने आप को सुबह में दर्पण करते हैं, तो अपने आप के कुछ हिस्सों की पहचान करें जो आप पसंद करते हैं। इस बारे में सावधानी से सोचें: इस तरह आप उन हिस्सों की तुलना में सुंदर हिस्सों पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे जो आपको संतुष्ट नहीं करते हैं।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 9 हैं
    4
    नकारात्मकता से अभिभूत मत हो समाज अक्सर अनुचित रूप से मांस में महिलाओं की आलोचना करता है गलत तरीके से सोचा कि वे स्वस्थ, खुश या फैशनेबल नहीं हो सकते एक बात समझने की कोशिश करें: जहां तक ​​इन टिप्पणियों ने तुम्हें चोट पहुंचाई, वे सच्चाई से बहुत दूर हैं। महिलाओं के बीच समर्थन की तलाश करें, जो आपके समान हैं, ताकि सकारात्मक और सहानुभूति के साथ विकृत टिप्पणियों का सामना करने के लिए।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 10 हैं
    5
    मीडिया द्वारा चित्रित स्त्रीत्व के मॉडल को निर्यात करने से बचें: यह यथार्थवादी नहीं है बड़े पैमाने पर मीडिया अक्सर मॉडल और बहुत पतले मशहूर हस्तियों को दिखाती हैं लेकिन याद रखें कि अधिकांश मॉडल कई उपचारों से गुजरते हैं, यह उल्लेख नहीं करना है कि एक पत्रिका या इंटरनेट पर प्रकाशित होने से पहले तस्वीरों को हटा दिया जाता है। कुछ प्रेरणा पाने के लिए और खूबसूरत महिलाएं जो खूबसूरत लग रही हैं, उन्हें देखने के लिए Instagram के कुछ फैशनेबल फैशन प्रशंसकों का पालन करें। उन अभियानों पर एक नज़र डालें, जो सकारात्मक छवियों को बढ़ावा देते हैं जैसे सेल्फ्रिजेसोज़ के अतुल्य मशीन, स्व एस्टीम प्रोजेक्ट डूव द्वारा।
  • विधि 3

    अपने शरीर की देखभाल करें
    छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बड़े कदम 11 हैं
    1
    स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन खाएं आपको केवल क्विनो और काली गोभी के साथ रहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको ठीक से भोजन करना चाहिए। भोजन कार्यक्रम तैयार करें स्वस्थ और उसे लगातार पालन करने की कोशिश करो यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आपके पास संतुलित आहार है:
    • प्रोटीन से लगभग एक तिहाई कैलोरी प्राप्त करें, जो आपको दुबला मांस, नट और फलियां मिल सकता है।
    • फल और सब्जियों के साथ हर भोजन के साथ
    • बहुत से पानी पीने से नमी
    • अल्कोहल के साथ इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
    • खाओ कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन सभी कम मात्रा में। आप अपने आप को आइसक्रीम दे सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि भाग हमेशा अपेक्षाकृत छोटे होते हैं।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 12 हैं
    2
    सप्ताह में 3-4 बार भौतिक गतिविधि करें। जबकि वजन कम नहीं है, प्रशिक्षण लगातार आप सेक्सी और फिट महसूस करेंगे शरीर को टोनिंग के लिए व्यायाम बहुत अच्छा है आप योग, व्यायाम, वजन, कताई, जॉगिंग या तेज गति से चलने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप एक समय में 20-30 मिनट के लिए ट्रेन कर सकते हैं, तो आपको एक पतली लेकिन आकृति वाले व्यक्ति की तुलना में बेहतर शारीरिक आकार मिलेगा। तथ्य यह है कि आपके पास मजबूत निर्माण का मतलब यह नहीं है कि आप ऊर्जावान और गतिशील नहीं हो सकते मज़े की कोशिश करें: किसी मित्र के साथ चलना, बगीचे में या अपने बच्चों के साथ पूल में चलना, लंबी पैदल यात्रा करना।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बड़े कदम 13 हैं
    3
    अच्छी तरह से सोने की कोशिश करो गुणवत्ता के आराम से स्मृति और रचनात्मकता, जीवन प्रत्याशा बढ़ सकती है, अवसाद को रोकने और अपना वजन-आकार बनाए रखने में मदद मिल सकती है। सुनिश्चित करें कि आप हर रात अच्छी तरह से सोते हैं सफल होने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • बिस्तर पर जाने से पहले मेलाटोनिन पूरक लें: यह आपको जल्दी से एक झपकी लेना और स्वाभाविक रूप से नींद को बढ़ावा देने में मदद करेगा।
  • सोने से पहले एक घंटे पहले सभी स्क्रीन (मोबाइल शामिल) बंद करें
  • नींद और सेक्स के लिए विशेष रूप से बिस्तर को समर्पित करता है यदि आप टीवी देखना चाहते हैं या कोई क्रॉसवर्ड लेना चाहते हैं, तो लिविंग रूम में जाएं।
  • दोपहर में कैफीन न लें
  • टिप्स

    • एक दोस्त के साथ खरीदारी करें जो आपको एक ईमानदार राय दे सकते हैं।
    • आप अपने बारे में क्या पसंद नहीं करते पर ध्यान न दें उन चीज़ों के बारे में सोचो जो आप से प्यार करते हैं: यदि आप अपने आप को शांत दिखाते हैं, तो इसका कुछ और नहीं होता है

    चेतावनी

    • याद रखें कि सच्ची सौंदर्य और सच्ची भावनाएं भीतर से आती हैं, वे सतही नहीं हैं। बाहरीता से ग्रस्त होने की कोशिश न करें, क्योंकि यह आंतरिक सौंदर्य है जो वास्तव में मायने रखता है
    • प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू करने से पहले, अपने चिकित्सक से परामर्श करें, खासकर यदि आपके पास गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com