कैसे अपनी पिछवाड़े सेक्सी बनाने के लिए

आप एक लड़की हैं, यह लेख आपको सिखाएगा कि चीख करने के लिए एक पीठ कैसे होगा!

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक बनाओ आपका बट बड़ा चरण 2
1
सही कपड़े खरीदें स्कीनी मॉडल जीन्स अत्यधिक अनुशंसित हैं। कम-कमर जींस की भी कोशिश करें कोई मॉडल गले आपकी पीठ का स्वागत है अंडरवियर खरीदने पर, मॉडल और आकार बहुत तंग नहीं चुनते (आपमें से कुछ कह सकते हैं "क्योंकि मुझे कभी भी तंग अंडरवियर खरीदना नहीं चाहिए। आप यह जानकर चकित होंगे कि कितने लोग अपने खुद के कपड़ों को खरीदते हैं)। बहुत सस्ती लिनन आपकी तल को फटा करने के लिए तैयार हो जाएगा और एक सौंदर्य के आकार का निर्माण करेगा वी" अपनी पैंट पर नितंबों और कमर के लिए आरामदायक कपड़े चुनें
  • अपने कपड़े सही तरीके से पहनें यदि आपकी पैंट वापस जेबें हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे नितंबों को पूरी तरह से कवर करते हैं। जांघों के पीछे जेबों को नीचे जाने न दें हर कोई एक बेवकूफ नज़र से प्यार करता है और दुनिया को अपने अंडरवियर दिखाता है, या अपने स्वयं के रूपों को बदतर करता है, हमेशा स्वागत नहीं होता है अच्छी तरह से रखी जेब आपकी सीट को अधिक सामंजस्यपूर्ण और गोल आकार देगा।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट बड़ा बड़ा कदम 5
    2



    नियमित रूप से व्यायाम करें यह एक बहुत स्पष्ट सलाह लग सकता है, लेकिन यह मदद करता है उदाहरण के लिए सीखें वर्गों करो. लेकिन सिर्फ अपने नीचे ट्रेन नहीं है इसके अलावा शरीर के ऊपरी भाग को आगे बढ़ें एक टोंड कमर नितंबों और पैरों के लिए एक सेक्सी उपस्थिति दे सकता है।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका बट बड़ा बड़ा कदम 4
    3
    मुद्रा में मदद करता है आपकी पीठ की कामुकता में आपकी मुद्रा बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है Arcua पीठ के निचले हिस्से आगे, कूल्हों के साथ चलने में अच्छी तरह से वापस, और कई बच्चों की आंख को पकड़ने के लिए तैयार हो जाओ।
  • टिप्स

    • स्वीकार करें कि प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय और दूसरों से अलग है
    • अपने शरीर की विशेषताओं को स्वीकार और दिखाएं
    • कुछ लड़कियां दूसरों की तुलना में अधिक प्रमुख बैठती हैं, वे जीन हैं आपके आगे की लड़की की प्रचुरता वाली गधा से निराश मत हो
    • कुछ लोग एक मिनट को एक प्रचुर मात्रा में बैठते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com