कैसे पैंट खोने के बिना बहुत कम और ढीला पैंट पहनने के लिए

क्या आप विस्तृत पैंट पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि आप उन्हें कितना कम कर सकते हैं और जब आप उन्हें बांध देते हैं तो वे जगह में नहीं हैं? बहुत चौड़ी पतलून के साथ सड़क पर लोगों को देखिए और आपको आश्चर्य है कि वे उस तरह कैसे पहनेंगे?

खैर, यहां सड़क पर चलने के दौरान उन्हें खोने के डर से पैंट बहुत कम पहनने के बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं

कदम

उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 1
1
बेल्ट एक पिन बकसुआ के साथ छिद्रित चमड़े की बेल्ट की बजाय, एक क्लिप या स्लाइडिंग बकल के साथ कैनवास बेल्ट का उपयोग करना बेहतर है "spunzone" बकसुआ), क्योंकि क्लिप के साथ आप अपनी पैंट बिल्कुल कस कर सकते हैं जैसे कि आप उन्हें खोना नहीं चाहते हैं क्लासिक बक्से के साथ बेल्ट, छेद और छेद के बीच की जगह के कारण, बहुत चौड़ा या बहुत संकीर्ण हो सकता है।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 2
    2
    पहनने के लिए आकार क्या है? आपको अपने से कम से कम एक आकार के पैंट पहनना चाहिए, लेकिन आप 2 या 3 बड़े आकार भी पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप 48 पहनते हैं तो आप 54 आकार के पैंट भी पहन सकते हैं। यह पतलून पर निर्भर करता है। कुछ ढीली जींस आकार में छोटे हैं, लेकिन दूसरों की तुलना में अधिक बड़े लगते हैं।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 3
    3
    आप उन्हें कितना कम कर सकते हैं? अपनी पैंट को वांछित स्तर पर रखें और कम करें।
  • आप थोड़ा पैरों को बड़ा कर सकते हैं ताकि उन्हें खोने न दें यदि वे बहुत विस्तृत हैं
  • बहुत ही नरम शैली के लिए, उन्हें नितंबों के नीचे पहनना और कुछ सेंटीमीटर जननांगों के नीचे पहनने के लिए असहज महसूस नहीं करते। एक बिंदु है, बस नीचे "संयोजन के रूप" पैरों और कूल्हों के बीच, जहां एक बेल्ट के साथ पंसना पंसना नहीं होगा (लड़कों के लिए यह एक बिंदु आसान है क्योंकि यह जननांगों के नीचे कुछ सेंटीमीटर है)।
  • अपने पतलूनों को सामने और पीछे की समान ऊंचाई पर पहनें, क्योंकि वे अन्यथा बहुत अधिक लगेंगे और नीचे गिरेंगे।
  • अब अपने पैरों को बंद करके और अपने पैर में शामिल होने से अपने पतलून को जकड़ें। ऐसा करने से यह सुनिश्चित होगा कि बेल्ट जब आप चलते हैं, और जब आप खड़े होते हैं तब भी तंग होती हैं। यदि आप चाहें, तो आप अपनी पैंट को थोड़ा और कम कर सकते हैं जब आप अपनी उंगलियों के साथ बेल्ट को छू सकते हैं तो उन्हें सही ऊंचाई पर होना चाहिए, आराम से हथियार के साथ।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 4
    4
    पैंट कितना कम होना चाहिए, इसके विभिन्न बिंदु हैं। कोई कहता है "कम बेहतर है" और कौन "कस्सेन्ट सुंदर है, कम कुरूप है"। यदि आप वाइड-वाइज़्ड पैंट पहनते हैं तो आप बहुत सुस्त लगते हैं, बहुत कम जीवन आप खो सकते हैं या आप अच्छी तरह से नहीं चलेंगे।
  • उन्हें सही स्तर पर ले जाने का एक तरीका: उस बिंदु की ऊंचाई लें जहां आप अपने बेल्ट को जकड़ें। पैंट नीचे खींचें और सुनिश्चित करें कि इस बिंदु और नाभि के बीच की दूरी बेल्ट की ऊंचाई 5 गुना से अधिक है।
  • यह भी महत्वपूर्ण है कि पतलून को उस स्तर पर पहनना चाहिए जहां घुटनों के पीछे बैक जेब स्थित होते हैं। ऐसा करने से, जब आप चलेंगे तब आपके पास एक अविश्वसनीय शैली होगी
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 5



    5
    अपनी पैंट खोने से बचने के लिए क्या करना है? आपको गैर-सैट बॉक्सर की एक जोड़ी पहननी चाहिए (साटन मुक्केबाजों के साथ पैंट अधिक आसानी से नीचे स्लाइड करेंगे)। मुक्केबाजों को उस बिंदु को कवर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए जहां बेल्ट तेज हो, क्योंकि अगर यह क्षेत्र त्वचा को छूता है तो पैंट गिर जाएंगे।
  • यदि आपके पास लंबे समय तक मुक्केबाज़ नहीं हैं, तो आप दो मुक्केबाज भी रख सकते हैं, ताकि दोनों में से एक दूसरे से कम हो। इस तरह से आप निचले हिस्से के लोचदार भी ले सकते हैं और इसे ऊपर की तरफ खींच सकते हैं, जिससे बेल्ट से ऊपर के क्षेत्र में खड़े हो सकते हैं। रबर बैंड आपकी पैंट को अभी भी रखने में आपकी मदद करेगा
  • आप मुक्केबाजों की एक जोड़ी और छोटे बास्केटबॉल पैंट की जोड़ी डालकर अपने पतलूनों को सुस्त कर सकते हैं। शॉर्ट्स की बनावट एकदम सही है, और पैंट में भी रखती है यदि आप पर्याप्त बेल्ट कस कर देते हैं। इसके अलावा, वे आपको अपनी पतलून को और कम करने की अनुमति देंगे
  • छेड़छाड़ के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें छवि चरण 6
    6
    क्या बेगी पैंट के साथ पहनने के लिए? विस्तृत पैंट के साथ आप लंबे समय तक शर्ट पहन सकते हैं या टी-शर्ट को बड़ा कर सकते हैं, जो बॉक्सर्स को कवर करेंगे। शर्ट को बेल्ट क्षेत्र को कवर करने के लिए काफी लंबा होना चाहिए ताकि अंडरवियर नहीं दिखाया जा सके, लेकिन कम होने के लिए दूसरों को यह बताने दें कि आपको बेल्ट कहां मिलती है और आप कितनी पैंट नीचे रखेंगे हुड पसीने वाले शर्ट्स भी ठीक हैं, क्योंकि उनमें से ज्यादातर आपके बेल्ट क्षेत्र तक पहुंचने के लिए पर्याप्त हैं, जो आपके आकार की तुलना में बहुत बड़ी है। टी-शर्ट या टोपी के रूप में एक ही रंग के जूते की एक जोड़ी के साथ देखो पूरा करें
  • छवि खोने के बिना उन्हें वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 7
    7
    पतलून पर चलने से बचने के लिए, हेम के कपड़े की पांच सेंटीमीटर लें और इसे जूते के पीछे रखें। बाकी कपड़े (जो गिरने वाला है) इस बिंदु को कवर करेगा और आप चाल को नहीं देखेंगे। आप एक सूट में पैंट की एक जोड़ी के ऊपर विस्तृत जीन्स भी डाल सकते हैं, ताकि यदि वे बहुत कम हो तो आप अंडरवियर नहीं देखेंगे और कोई भी कहने के लिए कुछ नहीं होगा। इस प्रणाली के साथ बेसिन क्षेत्र को कवर करने की कोई जरूरत नहीं है और यह ठंडे दिन पर उपयोगी है।
  • उन्हें खोने के बिना वास्तव में कम बेगी पैंट पहनें चित्र 8
    8
    कैसे बेगी पैंट के साथ बैठने के लिए? नीचे बैठकर वास्तव में किसी भी समस्या को शामिल नहीं करता है यदि आप एक कैनवास बेल्ट पहनते हैं तो आप एक चमड़े की बेल्ट के मुकाबले अधिक आरामदायक होंगे, क्योंकि जब आप बैठे समय में दर्द महसूस नहीं करेंगे। हालांकि, यदि बेल्ट आपको परेशान करते समय आप नीचे बैठते हैं, तो उन्हें नीचे उठाने के बजाय अपनी पतलून को कम करें ताकि बेल्ट आपके नीचे नहीं हो। वास्तव में, यदि आप उन्हें उठाना चाहते हैं तो आप और भी असहज होंगे। बेल्ट उस जगह में होना चाहिए जहां आप सीधे नहीं बैठते हैं, इसे समायोजित करके उसे समायोजित करें जहां पैर कूल्हों से जुड़े होते हैं (क्योंकि बेल्ट जांघों के आसपास होगी)।
  • यदि आप ऊपरी बेल्ट पहनते हैं, तो आप जांघों और नीचे के चारों ओर दबाव बनाते हैं, जिससे आपको थोड़ी देर बाद मजबूर और असहज महसूस होता है।
  • यदि आप अपने बेल्ट पर बैठने की भावना पसंद नहीं करते हैं, तो आपको अपनी पैंट को थोड़ी अधिक नीचे खींचना पड़े ताकि आपके नीचे उस पर आराम न हो (लेकिन ध्यान रखें कि जब आप अपनी पैंट खड़े हों तो ज़ोर लग जायेगा)।
  • इसके अलावा, जब आप बैठते हैं, तो जांच लें कि कपड़े की कोई क्रीज और सिलवटियां नहीं हैं (जैसे कि पीठों में और उनसे ऊपर के क्षेत्र में), क्योंकि कुछ समय बाद कुछ स्थायी झुर्रियां बनाई जाएंगी। पैंट को दाईं ओर टग और जांघों की ऊंचाई पर छोड़ दिया जाने के बाद आप बैठ गए और इस तरह, उन्हें चिकना करें
  • अगर जींस बैठे इलाकों में पंप नहीं हैं, तो जेब बहुत सपाट रहेंगे और देखने के लिए अच्छा होगा, खासकर जब बड़े या रंगीन बैक पॉकेट्स वाले पैंट पहनते हैं। जब आप बैठते हैं तो आप मोर्चे के हिस्से का उपयोग कर सकते हैं जहां जिपर एक दस्ताना बॉक्स की तरह है, पीछे की जेब से आगे की जेब से सब कुछ ले जा रहा है।
  • टिप्स

    • यदि आप पहली बार व्यापक पतलून पहनते हैं, तो उन्हें पहले कमर में पहनने की गलती नहीं करें और फिर समय-समय पर उन्हें कम करें, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप यह नहीं जानते कि आप उन्हें पहनना चाहते हैं। दूसरों को अपनी नई शैली दिखाने के लिए, पहले दिन से उन्हें कम पहनें
    • यदि आप कम पैंट और फ्लॉपी पहनते हैं (उदाहरण के लिए नीचे के अनुसार) आपको अजीब लग रहा है, सामान्य ऊंचाई पर पैंट की एक जोड़ी पहनें और एक और कम और फ्लॉपी जोड़ी डाल दी है। आप उन्हें सुन भी नहीं सकते।
    • यदि आप थोड़ा शर्मीली हैं, तो पहले घर पर या उन जगहों पर बैगी पैंट पहनते हैं जहां उन्हें पहनने से पहले आपको आराम महसूस होता है "समाज में"। फिर उन्हें सभी सामान्य गतिविधियों (शॉपिंग के लिए या दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए उदाहरण के लिए) डालें।
    • आप कम जींस से परिचित होने के बाद, आप और अधिक सजावट ला सकते हैं, जैसे पीठ जेब पर या पैर पर प्रस्तुतियां यह एक निजी पसंद है, इसलिए आप ऐसा नहीं करने का निर्णय भी ले सकते हैं।
    • विस्तृत पैंट का आनंद लें यदि आप वास्तव में उन्हें लाने के लिए चाहते हैं, तो वे ठीक हो जाएंगे

    चेतावनी

    • यदि आप बैगी पैंट पहनते हैं तो लोग अधिक बार आपके पास देख सकते हैं दूसरों से प्रभावित न हो, खासकर अगर आपने उन्हें पहले कभी नहीं लाया है यह बस आपकी पसंद और आपकी शैली है
    • इस प्रकार के पतलून को जगहों या परिस्थितियों में न रखें, जहां उन्हें अनुमति नहीं है।
    • कुछ स्कूलों में कपड़ों के विनियमन हो सकते हैं जो कम या चौड़ी पतलून की अनुमति नहीं देता है, इसलिए सावधान रहें
    • व्यापक पैंट फैशन से बाहर थे, लेकिन वे प्रचलन में धीरे धीरे वापस आ रहे हैं। सावधान रहें कि आपके पास कौन है और जहां आप उन्हें पहनते हैं क्योंकि हर कोई आपकी शैली को अच्छी तरह से ले सकता है जैसा आपको लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com