अपनी लड़की के लिए अंडरवीयर कैसे चुनें

अंडरवियर उत्तेजक या मामूली हो सकता है, अव्यावहारिक या आरामदायक, रोमांटिक या तेज हो सकता है यदि आप इसे ठीक से लेने का निर्णय लेते हैं, तो आपको ध्यान से सोचना होगा और सही चुनें

कदम

एक प्रेमिका के चरण 1 के लिए उठाओ अधोवस्त्र शीर्षक वाली छवि
1
खरीदारी करने से पहले आपको अपनी प्रेमिका का आकार पता होना चाहिए। यदि आप एक साथ हो चुके हैं और आपको उसकी ब्रा और अंडरवियर के आकार का पता नहीं है, तो कम से कम उसे अपने कपड़े से बाहर निकालने का प्रयास करें। जब जन्मदिवस या वेलेंटाइन डे की तरह एक शादी की सालगिरह के पास आते हैं, तो उससे पूछें कि वह किस प्रकार का पोशाक पहनती है, ताकि आश्चर्य को खराब न करें। ब्रा आकार (यह आमतौर पर बैंड में लेबल पर है) के लिए खोज कर प्रारंभ करें उसके कपड़े में अन्य आकारों के लिए देखो सभी आकार जिन्हें आप पा सकते हैं, उन्हें चिह्नित किया जा सकता है: एस, एम, एल, 42, 44, 28, 30, आदि।
  • एक प्रेमिका के चरण 2 के लिए चुनिंदा लंच पहनें
    2
    अंडरवियर और नाइटवेयर के बीच चुनें कुछ वस्त्र कपड़ों के नीचे पहने जाते हैं, जबकि अन्य बिस्तर पर सोते हैं, सोते हैं या सेक्स करते हैं। ब्रा और अंडरवियर दोनों श्रेणियों में आते हैं नेग्लिगे और बेबीडॉल्स नाइटवियर का हिस्सा हैं एक शर्ट दोनों को सोने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन शर्ट के नीचे पहनने के लिए टैंक टॉप भी होता है।
  • एक प्रेमिका के चरण 3 के लिए अधिसूचना चुनें
    3
    अपने मजबूत बिंदुओं पर ध्यान दें यदि यह एक सुंदर स्तन है, तो एक पुश-अप अपने रूपों को उंचाएगा। यदि आपके पास लंबे पैरों हैं, तो लचीले जांघियाओं या अजीब धारण करने वाले स्टॉकिंग्स पर प्रयास करें।
  • एक प्रेमिका के चरण 4 के लिए चुनिंदा लंच पहनें
    4
    शरीर के कुछ हिस्सों को छिपाएं जो आपको पसंद नहीं हैं यदि आपको लगता है कि आपके पास एक बड़ा बट है, तो आप शायद एक पेटी नहीं पहनेंगे। इसी तरह, एक टैंक टॉप या तंग फिटिंग शर्ट नहीं खरीदते हैं यदि आपके पास पेट है
  • एक प्रेमिका के चरण 5 के लिए चुनिंदा लंच पहनें



    5
    उन रंगों को चुनें, जो आपके लिए अच्छे हैं और आप उन्हें पसंद करते हैं। आप फूलों, उज्ज्वल पैटर्न या ठोस रंग, या साटन या फीता कपड़े के साथ पेस्टल पैटर्न पसंद कर सकते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 6 के लिए चुनिंदा अधिसूचना शीर्षक वाली छवि
    6
    वह सोचें कि वह आपके साथ है जब वह पहनने के लिए पसंद करती है। यहां तक ​​कि अगर वह सिर्फ तुम्हारे लिए कुछ पहन सकती है, वह खुद के लिए यह करती है आप निश्चित रूप से कुछ ऐसा नहीं देना चाहते हैं जो दराज में खत्म हो जाएगा।
  • एक प्रेमिका के चरण 7 के लिए चुनिंदा लंच पहनें
    7
    अपनी लड़की के चरित्र के बारे में सोचो अगर वह शर्मीली है, तो कुछ भी बोल्ड न करें या उसे नग्न महसूस न करें!
  • एक प्रेमिका चरण 8 के लिए चुनिंदा अधिसूचना शीर्षक वाली छवि
    8
    विक्रेता से पूछें कि अगर खरीद वापस नहीं की जा सकती है, याद रखें कि अंडरवियर बदलना अक्सर मुश्किल होता है। अगर संदेह में छोटे आकार (ब्रा को छोड़कर!) चुनते हैं और उसका अहंकार आपको धन्यवाद देगा। आपकी प्रेमिका हमेशा परिधान को बदल सकती है और एक बड़ा आकार ले सकती है।
  • टिप्स

    • अगर आपकी प्रेमिका का बड़ा आकार है, तो इंटरनेट पर कुछ तस्वीरों से संपर्क करें ताकि ये समझ सकें कि किस प्रकार का अंडरवियर उसके आकार के लिए अच्छा होगा।
    • अंडरवियर खरीदने से बचें अगर आपने लड़की को डेटिंग करना शुरू कर दिया है इशारे वास्तव में आसानी से गलत समझा जा सकता है। जब वह आपके साथ सहज महसूस करती है तो उसे अधोवस्त्र दे।
    • काले और सफेद दो सुरक्षित रंग हैं और एक स्लिमिंग प्रभाव होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अंडरवियर के मामले में आपकी प्रेमिका का स्वाद
    • ब्रा, अंडरवियर और आपकी प्रेमिका की पोशाक के आकार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com