आरामदायक अंडरवियर कैसे चुनें

क्या आप जानते हैं कि 80% अमेरिकियों को हमेशा ही अंडरवियर पहनते हैं? इसका मतलब है कि बहुत से लोग शायद कम गुणवत्ता वाले लेंस पहनते हैं! सच्चाई यह है कि अंडरवियर किसी न किसी तरह, बन्द करना और बहुत सौंदर्य नहीं होना चाहिए। हालांकि, अच्छा अंडरवियर चुनना मुश्किल है, क्योंकि बहुत से प्रकार हैं, अगर आपको पता है कि आप क्या ढूंढ रहे हैं, तो उसे ढूंढना आसान है। यह लेख बताता है कि कैसे अंडरवियर अच्छी तरह से चुनना है ताकि यह आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े के साथ सहज हो।

(यह आलेख पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए है, ब्रा से बॉक्सर शॉर्ट्स के लिए)

कदम

शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 1 चुनें
1
आराम से फैशन को भ्रमित न करें यद्यपि आज दोनों के बीच संतुलन तलाशना संभव है, फिर भी फैशन प्रवृत्तियों के सामने हमेशा आराम करना ज़रूरी है जैसा कि जेनेट स्ट्रीट-पोर्टर हमेशा कहते हैं, हमेशा याद रखें कि "आप जो पहनते हैं वह दर्द, व्यय या दुख का स्रोत नहीं होना चाहिए।" आपकी अगली खरीदारी के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें ध्यान में रखें:
  • अंडरवियर पूरे दिन त्वचा के संपर्क में है। यह तुम्हारे पास नहीं हो सकता है इसलिए, यह सुविधाजनक होना चाहिए
  • डिजाइन, रंग, ब्रांड और पैकेज लाभ से लाभ। सिर्फ इसलिए कि स्टाइलिस्ट द्वारा हस्ताक्षर किए गए इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए ठीक है
  • इसी तरह, यदि पैकेजिंग सुंदरतापूर्ण सुंदर है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कपड़े धोना आरामदायक होगा यही क्लर्क की सलाह पर भी लागू होता है यह है आपके यह सुझाव देने के लिए आराम की भावना है कि कुछ अंडरवियर आपके लिए अच्छा है।
  • और अंत में, एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर अंडरवियर का औसत दर्जे का दिखने का मतलब यह नहीं है कि जब आप इसे पहनेंगे, यह सेक्सी नहीं होगा। ब्रिजेट जोन्स फ्रेंचाइज के बारे में सोचो अगर आपको लगता है कि यह बदसूरत है और आपको इसे पहनने में सहज महसूस नहीं करता, तो इसे खरीदना न करें। यदि यह आपको उपयुक्त है और सहज है, तो आप एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मार देंगे।
  • सचित्र अंडरवियर चरण 2 चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    सही आकार चुनें। आरामदायक होने के लिए, आपको सबसे पहले अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए। अंडरवीयर जो चुटकी, निचोड़, कुचल या चाल, जीवन को मुश्किल बनाते हैं और बचाना आवश्यक है क्योंकि आपको असहज होने की ज़रूरत नहीं है। यह सुनिश्चित करने के कुछ तरीके हैं कि आप सही फिट चुनते हैं:
  • स्वयं के साथ ईमानदार रहें छोटे आकार को खरीदने से बचें, क्योंकि किसी को भी यह पता नहीं है कि यह किस आकार का है वास्तव में, छोटे अंडरवियर लोगों को भारी दिखाई देता है, और आप कपड़े के माध्यम से ध्यान देते हैं- और ये अप्रिय है!
  • यदि आप ब्रा खरीदते हैं, तो सही आकार लें। ब्रा का आकार बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपके द्वारा पहनने वाली सभी चीजों को प्रभावित करेगा और इसके अलावा, स्तन पर प्रेस नहीं करना चाहिए, जिससे यह ऊपर से निकला हो और शायद आप आगे बढ़ने पर बाहर आ जाए। आप हर साल सीमस्ट्रेस से माप ले सकते हैं विभिन्न कपड़ों की कोशिश करें और आप को सबसे अच्छा पसंद करें। जब आप ब्रा पहनते हैं, तो हमेशा पट्टियां समायोजित करें
    सचित्र अंडरवीयर चरण 2 बुलेट 2 चुनें शीर्षक वाली छवि
  • जब जाँघिया चुनते हैं, तो यह अपने जीवन के अनुसार पैंटी, मुक्केबाज़, आदि के पीछे आकार या तालिका को देख कर करो। कभी-कभी स्टोर खुद ही उपायों के बारे में आपको सूचित करने में सक्षम होगा। महत्वपूर्ण चीजें समानताएं हैं (कम पीठ पर कोई झुर्रियां नहीं), कमर और पैरों के आस-पास आराम, कसकर नहीं होना चाहिए और बिना चिकना बिना शरीर पर चिकनी और फैला होना चाहिए।
  • अगर स्टोर आपको पैंटी को अपने दम पर लगाने की अनुमति देता है, तो क्या करें हालांकि अपना मत लो (इसे करने के विचार का विरोध)!
  • अगर स्टोर इसे अनुमति नहीं देता है और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप ठीक हो जाएंगे, केवल पैंटी, मुक्केबाज, अंडरवियर, आदि की एक जोड़ी खरीद लें। चूंकि कई दुकानों में आप अंडरवियर को स्वस्थ कारणों के लिए इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देते हैं, कई मदों की खरीद के द्वारा अपने पैसे को फेंक मत दें, अगर आप यह नहीं जानते कि आप ठीक हैं घर पर जाँघिया की कोशिश करो - अगर वे अच्छी तरह से मिल जाए, तो आप और भी खरीद सकते हैं। यदि आवश्यक हो, तो एक बड़ा या छोटा आकार या एक अलग ब्रांड का प्रयास करें। कभी-कभी, ब्रांड के आधार पर, फिट परिवर्तन होता है
  • सहायता के लिए क्लर्क से पूछें एक अच्छा विक्रेता आपके लिए सही आकार की सिफारिश करेगा लेकिन सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह क्या करता है और सामान्य ज्ञान का उपयोग करता है।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर चरण 3 चुनें
    3
    गुणवत्ता वाले सामान की तलाश करें कभी-कभी अंडरवियर का कपड़ा आराम का निर्धारण करता है, खासकर अगर यह तेज़ है, पसीने का कारण बनता है, त्वचा में सांस नहीं लेती है और इसलिए अप्रिय है। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपकी अंडरवियर को बेहतर बनाने में मदद करती हैं:
  • जांच लें कि कपड़े चिकनी, नरम और आरामदायक है। कपड़े धोने पर अपनी उंगलियों को स्विच करें कैसे?
  • अगर यह बहुत अच्छा या मोटी है, तो दूसरे मालिक की कोशिश करें सनी अक्सर कर्ल या खरोंच करने की आदत होती है
  • मुलायम अंडरवियर की तलाश करें और सुनिश्चित करें कि तेजी मोटा नहीं हैं, जैसा कि अक्सर मामला है। कपास हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होता है क्योंकि यह त्वचा को अच्छी तरह से सांस लेता है और धोना आसान होता है थोड़ी देर के लिए सिरका में ब्रा को भिगोएँ, अप्रिय गंध को दूर करने के लिए जो सामान्य धुएँ से दूर नहीं जाते एलेस्टेन, माइक्रोफिबर, बांस, कश्मीरी, रेशमी नायलॉन, उच्च गुणवत्ता पॉलिएस्टर (कई समर्थन से पॉलिएस्टर - कपास घोड़े की तलाश) के लिए देखने के लिए अन्य कपड़े हैं। रेशम और साटन उत्कृष्ट विकल्प हैं, लेकिन उन्हें हाथ से धोना चाहिए। मिश्रित कपड़े अक्सर एक अच्छा विकल्प होते हैं क्योंकि वे एक ही समय में समर्थन करते हैं और आकार देते हैं। लाभों को जानने के लिए लेबल पढ़ें
  • याद रखें कि ये सामग्री आपकी त्वचा के संपर्क में हैं पूरे दिन, तो कम से कम कुछ का उपयोग करने के लिए नहीं लगता है कि खरोंच या कसता है! यदि आप फीता में कुछ ढूंढ रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि फीता खुजली नहीं करता है।
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर चरण 4 चुनें
    4
    निर्बाध अंडरवियर पर गौर करें। यहां तक ​​कि अगर तेजी एक बड़ा सौदा नहीं है, तो निर्बाध लेंसें बाहर पर चिकनी दिखती हैं, खासकर जब बुना हुआ। तंग अंडरवियर पहनना या एक ही समय पर एक ही तेजी पर बैठना आपको असुविधाजनक और छोड़ने के निशान बना सकता है। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है तो यह जलन और खुजली भी कर सकती है।
  • एलास्टेन और स्पानडेक्स कपड़े एक सहज प्रभाव देते हैं।
  • जब खुले जूते पहनते हैं, तो अंगूठे पर सीवन के बिना हमेशा चड्डी पहनते हैं या प्रबलित नहीं होते क्योंकि वे टिप पर गहरे रंग के होते हैं। वहाँ नहीं है कुछ नहीं एक अच्छा पेडीक्योर के साथ नंगे पैरों से बेहतर
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर चुनें चरण 5
    5
    एक शैली या एक कट जो आपको उपयुक्त है चुनें अपनी वरीयताओं के अनुसार विचार करने के लिए पैंटी और ब्रा की इतनी सारी शैलियां हैं यह निर्धारित करना हमेशा आसान नहीं है कि किस प्रकार का अंडरवियर आपके लिए सबसे अच्छा होगा, लेकिन आपको कुछ प्रकार की कोशिश करनी होगी कि आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे अच्छा क्या है।
  • विभिन्न प्रकारों की कोशिश करें और देखें कि क्या आप सबसे अच्छे लगते हैं, यदि वे निरंतर उपयोग के बाद चुटकी, चाल, कसने या चौड़ा करते हैं। विज्ञापन से प्रभावित न हो - कटौती आपके शरीर के लिए आरामदायक होनी चाहिए इसके अलावा, अपने अंडरवियर पहने हुए कपड़े पहनने पर विचार करने के लिए याद रखें। यदि आप पारदर्शी शीर्ष पहनते हैं, या बुनना, एक बहुत ही चमकीले रंग के साथ या तेजी के साथ एक ब्रा का उपयोग नहीं करते
  • ब्रा भी स्ट्रैपलेस, क्रॉस-क्रॉस, आधा कप, स्पोर्टी, फैला हुआ, पुश-अप, क्रॉस स्ट्रैप्स के साथ, कन्वर्टीबल स्ट्रैप्स के साथ, बिना सीमांत, अंडरवायर के साथ भी हो सकता है।
  • जाँघिया हो सकते हैं: जी स्ट्रिंग, पेटी, बिकनी, पुरुषों के लिए मुक्केबाज, संकीर्ण या चौड़े मुक्केबाज़, पुरुषों की अंडरवियर, कल्गोट: पारिगाब्बा, फ़्रेंच, इनलियल, हाई कट, पेट आदि। प्रत्येक मॉडल के आकार, उपयोग और वरीयताओं के आधार पर इसके फायदे और नुकसान हैं। और आपको उन्हें पता करने की आवश्यकता है कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है, क्योंकि कोई गलत मॉडल नहीं है, लेकिन एक गलत आराम!
  • सुनिश्चित करें कि कपड़े धोने से स्ट्रिंग नहीं होती है या पैर, कमर और हथियार को कवर नहीं किया जाता है।
  • आप दिन के दौरान क्या करते हैं इसके बारे में सोचें। यदि आप खेल का अभ्यास करते हैं, तो अधिक समर्थन के लिए खेल अंडरवियर खरीदें यदि, इसके बजाय, आप पूरे दिन कार्यालय में बैठते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि आपको अच्छी सहायता और आकार देने के लिए हमेशा एक खेल अंडरवियर चाहिए। यदि, दूसरी तरफ, आप बीमार हैं और इसलिए बहुत सक्रिय नहीं हैं, लिनन का चयन करना बेहतर होता है जो कम तंग और भारी है
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर चुनें चरण 6
    6
    रबर बैंड की जांच करें अगर वे बहुत तनावपूर्ण लगते हैं, तो वे आपको निश्चित रूप से पकड़ेंगे कुछ प्रकार के अंडरवियर में लोचदार बैंड बहुत तंग हैं और रक्त परिसंचरण को अवरुद्ध कर सकते हैं या त्वचा की जलन हो सकती है। यदि आपके अंडरवियर का उपयोग करने के बाद आपके शरीर पर निशान निकलता है, तो इसे अब और नहीं पहनें अच्छा अंडरवियर शरीर पर निशान नहीं छोड़ना चाहिए।
  • शीर्षक शीर्षक छवि आरामदायक 7 अंडरवीयर चुनें
    7



    पारिस्थितिक अंडरवियर पर विचार करें यह न केवल कीटनाशकों के इस्तेमाल के बिना कपड़े का उत्पादन करने के लिए उद्योगों का समर्थन करने में मदद करता है, लेकिन इसके अलावा, इन कपड़ों में से ज्यादातर रंगाई या मलिनकलन प्रक्रियाओं के बिना उत्पन्न होते हैं। और इसलिए, चूंकि कपड़े धोने हमेशा आपके शरीर के संपर्क में होते हैं, इसलिए इन रसायनों से जलन हो सकती है। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है तो यह एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर चरण 8 चुनें
    8
    आप अंडरवियर का उपयोग नहीं करना चुन सकते हैं। यद्यपि यह कुछ लोगों के लिए एक भयानक विकल्प है, अन्य लोगों के लिए रहने के लिए "प्राकृतिक" यह पूरी तरह से सामान्य है यदि यह आपके लिए काम करता है और एक सुरक्षित, स्वच्छ और आरामदायक तरीका है, तो यह असुविधा की आपकी भावनाओं का उत्तर हो सकता है। नकारात्मकता यह है कि आपके शरीर और त्वचा के संवेदनशील क्षेत्रों के संपर्क में कपड़ों के कपड़े होंगे, और यदि आप हवा में परेशानी महसूस कर रहे हों या शर्मिंदगी महसूस कर सकते हैं या आपको आगे झुकना पड़ता है तो आपका "रहस्य"! यदि आप कपड़े पर जाने के लिए जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अंडरवियर पहनते हैं। इसके अलावा, अपने कपड़े से अवशोषित होने वाले घाटे पर ध्यान दें, जिस स्थिति में कपड़े धोने लाया जाना बेहतर है।
  • इसके अलावा, जिन महिलाओं के फ्लैट स्तन हैं, उन्हें अनुशंसित और बेकार ब्रा का उपयोग करने के बजाय छाती के चारों ओर लपेटा गया पैंटाहोस से बने मांस के रंग के बैंड का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है इस तरह आप नग्न महसूस किए बिना एक फिट शीर्ष पहन सकते हैं।
    शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चुनें चरण 8 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर का चयन करें चरण 9
    9
    इसे खरीदने के बाद अंडरवियर से लेबल निकालें। यदि आप नहीं करते हैं, तो वे आपको खरोंच कर सकते हैं और जलन पैदा कर सकते हैं यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है उन्हें हटाने के बाद, आप उन्हें रख सकते हैं यदि आप ब्रांड, आकार, शैली या धोने के निर्देश याद रखना चाहते हैं, ताकि आप अगली बार अपने अंडरवियर आसानी से खरीद सकें। यदि आप पसंद करते हैं, तो आप अंडरवियर लेबल बिना भी खरीद सकते हैं
  • शीर्षक शीर्षक छवि आरामदायक आरामदायक पहनें चरण 10
    10
    अपने अंडरवियर को ध्यान से और उचित रूप से व्यवहार करें यह अपने जीवन का लम्बा खींचने और अच्छा आराम सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। उदाहरण के लिए, ब्रा की गलत धोने से फेरेट्स बाहर निकल सकते हैं और आपको चोट पहुंच सकती है जब आप इसे पहनते हैं। तो इस बात से बचें कि आपके कपड़े धोने से पहले समय से खपत होती है, लेबल्स को ध्यान से पढ़कर और साफ और हवादार स्थान में संग्रहीत किया जाता है। अपने ब्रा नियमित रूप से धोएं, या आप शॉवर लेने के बाद भी बदबू आना शुरू करेंगे। आपके अंडरवियर की देखभाल करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • अपने नीचे पहनने के कपड़ा का ख्याल रखना
  • धो ब्रा
  • ब्रा के जीवन को आगे बढ़ाने की कोशिश करो
  • अपने अंडरवियर को निम्नानुसार रखें:
  • शैलियों के आधार पर, कॉलम में दराज में मोड़ो।
  • अधिक आराम के लिए, पैंटी और मोज़े से अलग ब्रा।
  • नेटवर्क बैग का उपयोग करें, अगर आपको उनकी आवश्यकता है
  • आप बैसाखी का उपयोग कर ब्रा भी स्टोर कर सकते हैं।
  • कभी भी अंडरवियर पर सुगंधित कुछ स्प्रे न करें, इससे आपको परेशानी हो सकती है यदि इसे लंबे समय तक रखने के लिए मोल्ड की तरह बदबू आती है, तो इसे कुल्ला। मोल्ड की गंध निकालें
  • इमेज शीर्षक चुनें आरामदायक अंडरवीयर चरण 11
    11
    नियमित रूप से नया अंडरवियर खरीदें यह हमेशा एक ही कपड़े धोने का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है, जब यह पहना जाता है। जब लिनेन चौड़ी होकर अपना आकार खो देता है, तो उसे फेंक दो और कुछ नया सनी खरीदते हैं। नई लिनन आपको पहनने वाले कपड़े के साथ बेहतर महसूस कर देगा। अपने पुराने और नए लेंस की जगह अक्सर और देखभाल के साथ इलाज के आराम और स्थायित्व में सुधार होगा यहां तक ​​कि अगर कोई विशिष्ट समय सीमा नहीं है, तो अपने पुराने लिनन को बदलने पर आपको लगता है कि ऐसा करने का समय है। जब आप करते हैं, तो उसी आराम के नियमों का उपयोग करें, जिन्हें आप पिछले एक खरीदते थे। यदि अंडरवियर आपके लिए अच्छा नहीं है, तो आप जो कपड़े पहनेंगे वह अच्छा नहीं लगेगा। यहां कुछ अंडरवियर का औसत जीवन है:
  • ब्रा - 3-6 महीने - और भी यदि आप विभिन्न घूर्णन उपयोग करते हैं, लेकिन फिर भी, प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। ब्राज को नाजुक वस्तुओं के लिए साबुन से हाथ धोने के लिए आवश्यक है

  • पैंटी - 6 महीने

  • इमेज शीर्षक से आरामदायक अंडरवीयर का चयन करें चरण 12
    12
    अपने अंडरवियर का रीसायकल करें जो बहुत बूढ़ा हो गया है, पहना या असुविधाजनक है यहां कुछ विचार हैं:
  • अपने मोज़े रीसायकल करें
  • साफ करने के लिए लत्ता की तरह अंडमानव अंडरवियर का उपयोग करें
  • टिप्स

    • उच्च तापमान से अवगत होने पर इलैस्टिक्स पहना जाता है - ब्रा, खेल अंडरवियर, जाँघिया आदि सहित सूखी अंडरवियर। अपनी अवधि को बढ़ाना ताकि आपको उन्हें जल्द ही खरीदना न पड़े।
    • यदि आप जीवाणुरोधी या डीओडोरोरिजिंग तकनीक में रुचि रखते हैं, तो एक्स-स्टैटिक फाइबर, पारिस्थितिक फाइबर और खोखले फाइबर जैसे कपड़े चुनें।
    • अंतरंग विरोधी पसीना की जांच करें यदि आप बहुत सारा पसीना करते हैं या पूरे दिन कड़ी मेहनत करते हैं, तो इन प्रकार के कपड़े खरीदने पर विचार करें। वे पसीने को अवशोषित करते हैं और तेज़ी से शुष्क होते हैं। आप कपड़े पर पानी डालने से उन्हें परीक्षण कर सकते हैं: पानी जमा नहीं होगा और तुरंत अवशोषित किया जाएगा।
    • इन प्रकार के अंडरवियर को खराब गंध (अंडरमर्स, जीरो) से महंगे कपड़ों की रक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है। ध्यान रखें कि आप अपने अंडरवियर कितने चुनते हैं
    • अंतरिक्ष यात्रियों को हर 7 दिनों में अपनी सनी बदलना होगा। इसके बारे में सोचो अगली बार जब आपको सही सनी के लिए देखना है!
    • आप अधिक आराम के लिए ब्रा को पैडिंग जोड़ सकते हैं, और सर्जरी की तुलना में लागत कम हो सकती है!

    चेतावनी

    • हमेशा ऐसा मत मानो कि महंगा कपड़े धोने की गुणवत्ता के बराबर है, और इसके विपरीत। सुविधा व्यक्ति को पहनने में है, जरूरी नहीं कि कीमत में।
    • आरामदायक और आकर्षक अंडरवियर पहनना आसान है, जैसा कि अप्रिय और बुरे दिखने वाला अंडरवियर पहन रहा है। लेकिन यह खूबसूरत सुंदरता से आप बेहतर महसूस कर सकते हैं।
    • खरीद के बाद हमेशा अपने अंडरवियर धो लें आपको कभी नहीं पता है कि इससे पहले कौन पहना था और अगर कोई और इसे पहन रहा था "प्राकृतिक" स्वच्छता संबंधी नियमों के खिलाफ जा रहे हैं, इसके अलावा, काम करने की प्रक्रियाओं द्वारा छोड़ी गई अवशेषों को निकालने के लिए अंडरवियर धोने का हमेशा एक अच्छा विचार है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गारमेंट्स और उन्हें स्टोर करने के लिए स्थान
    • ब्रास और अन्य नाजुक वस्तुओं की रक्षा के लिए रेटिना जब वॉशिंग मशीन में उन्हें धोता है
    • चीजों की सूची देखने के लिए (हम अपने बटुए में डाल देने के लिए एक छोटी सूची की अनुशंसा करते हैं और खरीदारी करते समय उपयोग करते हैं)
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com