पैंटी के बिना जिमनास्टिक्स सबक कैसे जाएं

बहुत से लोग अपनी पैंट के नीचे अंडरवियर पहने हुए बिना चारों ओर चलना पसंद करते हैं। अगर आप इसे हाई स्कूल (या मध्य विद्यालय) में करना शुरू कर देते हैं, तो आप लॉकर रूम में सभी को बताने के लिए भी उत्सुक नहीं हो सकते शारीरिक शिक्षा के दौरान अपने अंडरवियर को बंद करने से आपको यह पूर्णकालिक कार्य करने में मदद मिलेगी।

कदम

1
रुको जब तक आप एक दर्शक या दोस्तों के सामने अक्सर यह नहीं किया है, ताकि पूरे जिम कक्षा के सामने अवांछित erections से बचने के लिए
  • 2
    स्कूल में आपके साथ कोई अंडरवियर न पहनें, तो आप इसे पहनने के लिए परीक्षा नहीं लेंगे।
  • 3
    जब लॉकर रूम में जिम क्लास के लिए बदलने का समय आता है, तो यह भी स्पष्ट नहीं है कि आप अंडरवियर नहीं पहनते हैं। जैसे कि मैंने यह सब मेरी जिंदगी कर दी थी और जैसे कि आपके लिए अंडरवियर नहीं पहना था वह दुनिया में सबसे स्वाभाविक बात थी।
  • 4
    जब आप बदल सकते हैं, पहले अपने जूते ले, तो बंद शर्ट और / या पसीने ले तो जल्दी से अपने पैंट या शॉर्ट्स से दूर ले और उन स्नीकर्स पर डाल दिया, ताकि लड़कों आप के आसपास रहे सूचना नहीं, या कम से कम नहीं वे यह सुनिश्चित करने में सक्षम हैं कि वे अपनी अंडरवियर पहन नहीं रहे हैं। बेशक, एक बार आप इसे कई बार किया है, किसी को यह नोटिस सकता है।



  • 5
    यह भी स्पष्ट नहीं है कि आप अंडरवियर नहीं पहने हुए हैं। इसके अलावा, अगर आप बास्केटबॉल के लिए उन लोगों के शॉर्ट्स प्रकार पहनते हैं, नहीं भी पैर बाहर खोलने के लिए के रूप में आप बाहर काम है, खासकर अगर शॉर्ट्स बहुत ही कम कर रहे हैं, क्योंकि आप एक शो अपने साथियों के लिए पूरी तरह से अप्रत्याशित पर डाल प्रयास करें। यहां तक ​​कि शॉर्ट्स पहनने को भी देखें, जो काफी तंग हैं ताकि आप नीचे फिसलने का खतरा न हो, इस मामले में अंडरवियर नहीं पहने हुए तथ्य सभी के लिए स्पष्ट हो जाएगा।
  • 6
    कल्पना करने से पहले, आप अंडरवियर पहनने के बिना हर दिन जिम कक्षा में जा सकते हैं और संभवतः, समय पर, अंडरवियर के बिना पूरी तरह से करते हैं।
  • टिप्स

    • जिम क्लास के दौरान आप जितना ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, अंडरवियर के बिना कक्षा में होने के सभी उत्तेजनाओं का प्रयास करना आसान होगा, खासकर यदि आप शॉर्ट्स पहनते हैं और अपने शरीर पर सीधे हवा महसूस करने का अवसर प्राप्त करते हैं- यह भी पता चलता है कि आपके जननांगों को अपनी पैंट से मुक्त छोड़कर आपको भावनाएं मिलेंगी अन्यथा आप को अंडरवियर जो पहले पहने हुए थे, आपको मजबूर नहीं लगेगा।
    • अंत में, विश्वास नहीं है हर कोई जानता है कि यह है कि आप, अंडरवियर पहनना नहीं है क्योंकि लोगों का सबसे भी एक दूसरे से बात करने और सूचना के लिए है कि आप अंडरवियर के बिना अपनी पैंट के नीचे रखा था बदलने के लिए व्यस्त हैं।
    • यदि आप पहले भी ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं और आपने वापस खींच लिया है, तो आप अंडरवियर नहीं पहनते हैं जब आप स्कूल जाने के लिए तैयार होते हैं और अपने बैग में अपने अंडरवियर नहीं लेते हैं। जब जिम कक्षा में जाने का समय आ गया है, तो आपको पैंट के बिना वहां जाने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा। अंत में, आप अपने आप को जो वास्तव में चाहते थे उसे करने के लिए मजबूर होने के कारण आपको खुशी होगी।
    • आप एक शॉवर लेने के लिए शुरू करते हैं, तो सबक के बाद, यह भी rimetterti अपने रोजमर्रा के कपड़े आसान अंडरवियर पहने बिना होगा, क्योंकि अन्य लोगों को भी एक शॉवर ले या करने के लिए लॉकर्स से आगे और पीछे जाने के लिए व्यस्त हैं बारिश करने के लिए ध्यान दें कि आप क्या कर रहे हैं
    • कभी-कभी घर पर शॉर्ट्स के नीचे पैंट के बिना और तब भी सार्वजनिक रूप से जिम क्लास के लिए उन्हें ले जाने की कोशिश करने से पहले रहने के लिए एक अच्छा विचार होगा। इस तरह, आप पहले से ही इसके लिए उपयोग किया जाएगा
    • अगर किसी को आप को खोजना है, परेशान करने की कोशिश न करें। याद रखें कि आप कक्षा में अच्छे हैं और दूसरों को आपको नकल करना होगा यदि आप अपने आप को विश्वास दिखाते हैं
    • जल्द ही, आपको यह एहसास होना चाहिए कि अंडरवियर के बिना चलाने और प्रशिक्षित करने के लिए आपके लिए यह बहुत आसान है, क्योंकि आपको अब पैंट से मजबूर नहीं किया जाएगा, क्योंकि आप दबाव में होने के दौरान जितना चाहें उतने स्थानांतरित नहीं करेंगे।
    • यदि आप दूसरों के सामने बदलने के बारे में चिंतित हैं, जैसे कि आपकी आस्तीन की आखिरी चाल की तरह, आप पहले कुछ समय के लिए कपड़ों के तहत जिम शॉर्ट्स पहनने की कोशिश कर सकते हैं। फिर, जब आपके लिए समय बदल जाता है, तो आपको जो करना है, वह आपकी जींस को बंद कर लेता है और आपके पास पहले से ही शॉर्ट्स हो चुके हैं। हालांकि, यह समझने की कोशिश करें कि ऐसा करने से आप सामान्य रूप से कपड़े पहने हुए उसी सनसनी का अनुभव नहीं करेंगे क्योंकि जिम शॉर्ट्स आपको अंडरवियर के रूप में काम करेंगे।
    • यदि संभव हो तो, किसी को अपने जिम क्लास में पता है कि उसके बगल में बदलने के लिए, ताकि केवल इस व्यक्ति को यह जानना चाहिए कि आप अंडरवियर पहनने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं।
    • किसी को तुम नोटिस करना हो तो भी परेशान नहीं होने की कोशिश करते हैं और इसलिए का जवाब: उस व्यक्ति के रूप में अच्छी तरह यह आनंद सकता है! "मैं indossarle- भी यह कोशिश करनी चाहिए नहीं करने का फैसला" तुम्हें पता है कभी नहीं, और तुम भी मिल सकती है वहाँ में अन्य लोगों के हैं कि आपके अपनी स्वयं की आदतों वाला वर्ग याद रखें कि यदि कोई आपको देख रहा था, तो यह कोई समस्या नहीं होनी चाहिए - आखिरकार, आपके पास कुछ मामूली मतभेदों के साथ एक समान संरचनात्मक भाग होते हैं और ऐसा उन पर परेशान नहीं होगा।

    चेतावनी

    • पहली बार जब आप, अंडरवियर (उम्मीद से पहले तुम स्कूल में करते हैं) निश्चित रूप से इरेक्शन होगा बिना चारों ओर जाना शुरू क्योंकि लिंग कपड़े जो अपने पैंट बने होते हैं और इन यह ठोस बनाना बनाने में जलन पैदा कर सकता है के आदी नहीं किया जा सकता। यह आपको रोक न डालें कई बार अपने जांघकों को निकालने के बाद, आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और घटना अपने आप से गायब हो जाएगा
    • जैसा कि पहले चरण में उल्लिखित है, अपने आप को आसानी से स्थापित करने की कोशिश करें क्योंकि अन्यथा आप अपने शॉर्ट्स में ईरेंशन प्राप्त कर सकते हैं और यह आपके लिए बहुत शर्मनाक हो सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉर्ट्स या ट्रेनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com