कैसे तंगा पहनें

पेटी पहने हुए कई लोगों के लिए सबसे आरामदायक नहीं है, और कुछ को कुछ समय के लिए इस्तेमाल किया जाता है। आप अधोवस्त्र दराज में ताजा हवा के सांस लाने के लिए या सिर्फ कैसे इस टुकड़े का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा जानना चाहते हैं, ले आप एक परीक्षण करते हैं और क्या पढ़ना चाहते हैं करने के लिए तैयार कर रहे हैं।

कदम

भाग 1

तंगा विश्व को समझना
चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 1
1
विभिन्न प्रकार के पेटी पहचानने के लिए जानें यदि आप इस दुनिया के लिए नए हैं, तो संभवतः आपको कई प्रकार के कच्छा और नामों का सामना करना पड़ता है, और आपके पास क्या मतलब है, यह बेहोश विचार नहीं है चलो कुछ स्पष्टता करते हैं। सामान्य तौर पर, तीन तंगा मॉडल हैं: पेटी, स्ट्रिंग और ब्राज़ीलियाई पेटी।
  • पारंपरिक लंगोटी का मोर्चे पर पूर्ण कवरेज होता है और आमतौर पर, एक विस्तृत बैंड जो कमर क्षेत्र के आसपास लपेटता है। पीठ पर, इसकी एक कपड़े की तार लगभग 2.5 सेमी (या उससे कम) को मापता है और पेरियाल क्षेत्र को पार करता है।
  • स्ट्रिंग पेटी में बहुत पतली कमरबंद है यह आमतौर पर लोचदार है और उपाय 6 मिमी, या संकुचित है। यहां तक ​​कि पिरियांल क्षेत्र के माध्यम से चलाए जाने वाली रस्सी काफी ठीक है, इसलिए कपड़े का एकमात्र टुकड़ा सामने त्रिकोण है।
  • एक पारंपरिक लंगोटी के साथ संयुक्त क्लासिक जाँघों की एक जोड़ी की तरह ब्राजीलियाई दिखता है आमतौर पर, यह कपड़े का एक टुकड़ा है कि बैठने के ऊपरी हिस्से को शामिल किया गया है, जबकि कम खोज (यह आप पैंट के माध्यम से सनी के हस्ताक्षर देख रोकता है) छोड़ने प्रस्तुत करता है। बाकी का कपड़ा शैली पर निर्भर करता है, लेकिन आमतौर पर कमर पर एक मोटी बैंड होता है और यह अधिक अपारदर्शी होता है।
  • इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 2
    2
    जब आप इस परिधान पहनते हैं, तो आपको महसूस करने वाली भावनाओं को समझने की कोशिश करें। जिन लड़कियों का इस्तेमाल नहीं किया जाता है वे कई आरक्षण करते हैं इनमें से एक कथित असुविधा है हालांकि एक रस्सी है कि गुदा के आस पास क्षेत्र के माध्यम से चलाता है रखने का विचार कई आपत्तियों बढ़ा, कई महिलाओं बद्धी पहने आमतौर पर सहमत हैं कि प्रारंभिक असुविधा के लगभग तुरंत पार हो गई है। यह परिधान अक्सर अंडरवियर उद्योग में सबसे आरामदायक मॉडलों में से एक माना जाता है, विशेषकर स्ट्रिंग। वास्तव में, कपड़े छोटा है, इसलिए वह स्वयं को एकत्रित नहीं करता है, आगे बढ़ता नहीं है और असुविधाजनक नहीं है।
  • लेकिन ध्यान रखें कि पेटी किसी के लिए सहज नहीं हैं, और पहले इसे कुछ समय के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • यदि पहले आपको पेटी की भावना पसंद नहीं है, तो तत्काल न दें यह उन लोगों के बीच एक विशिष्ट अनुभव है, जो आदी नहीं हैं और पहली बार इसे कहते हैं। यह सराहना करने के लिए सामान्य नहीं है कुछ दिनों के बाद, हालांकि, उसके साथ प्यार में कई गिर जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 3
    3
    विभिन्न कपड़ों के पेटी की कोशिश करो सभी तरह के कपड़ों का उत्पादन उसी तरह नहीं किया जाता है। क्लासिक कच्छा के साथ की तरह, इसमें बहुत से कपड़े, रंग और पैटर्न चुनने के लिए हैं जब यह पेटी की बात आती है, तो आम तौर पर कपास के उन लोगों पर विचार करने की सिफारिश की जाती है, जो त्वचा को बेहतर श्वास लेने की अनुमति देती हैं। किसी भी मामले में, फीता, रेशम और साटन समान रूप से व्यापक विकल्प हैं। फीता पेटी लोचदार से बाहर आने वाले प्रेम संभाल को कम करने के लिए उपयोगी हैं, क्योंकि यह सामग्री बहुत लचीला है और दोषों का छलावरण है। रेशम और साटन पेटी आमतौर पर बेहतरीन नीचे पहनने के कपड़ा के लिए उपयोग किया जाता है, और उन दिनों के लिए आदर्श होते हैं जब आप सामान्य से अधिक कामुक महसूस करते हैं
  • स्ट्रिंग पेटी अधिक खतरनाक हैं क्योंकि वे स्थानीय आदीताओं को उजागर कर सकते हैं - वास्तव में, लोचदार त्वचा में डूबने के लिए बहुत पतली है।
  • यदि आप एक फीता बद्धी पहने हुए हैं, तो उस सामग्री की बनावट अपनी पैंट या तंग स्कर्ट के माध्यम से देखा जा सकता है को ध्यान में रखना है, तो इस अध्याय (छिपाने अंडरवियर) के उद्देश्य के annulleresti।
  • इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 4
    4
    पेटी पहनें जब आप अंडरवियर नहीं देखना चाहते। आम तौर पर, यह टुकड़ा पहना जाता है कि ट्राउजर, कपड़े या स्कर्ट्स के माध्यम से संक्षिप्त विवरणों का चिह्न देखने से बचें। क्लासिक जाँघिया के साथ समस्या? हालांकि सामग्री पतली है, सबसे अंतरंग वस्त्र हमेशा तंग कपड़ों के माध्यम से बढ़त की तरफ आना है। एक पेटी समस्या का उपचार करता है, क्योंकि पतलून और स्कर्ट में शायद ही कभी इस तरह के एक तंग ललाट हिस्सा लाइन पर जोर देना है। पीठ पर, हालांकि, हेम वहां से जाने के बिना पेरियन इलाके को पार करता है और आप कुछ भी नहीं देख सकते हैं।
  • यदि आपने पहले पेटी कभी नहीं पहना है, तो पेटी या ब्राजील के साथ शुरू करने का प्रयास करें यह परिधान आपको अंडरवियर के संकेत को छुपाता है जिससे आपको नितंबों के बीच फिसलकर पर्ची होने की भावना न हो (जिनमें से कुछ शिकायत करते हैं)।
  • उच्च कमर वाले थॉप्स कूल्हों पर कच्छा की रेखा नहीं दिखाते हैं, इसलिए वे एक तंग-फिटिंग ड्रेस पहनते समय उपयोगी होते हैं।
  • वेटर थोंग अंडरवीयर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि पेटी कमर से लम्बे नहीं होती है टुकड़े की दृश्यता का परीक्षण करने के लिए एक दर्पण के सामने बैठें, गुना, कम और अन्य समान आंदोलन करें तो अक्सर बाहर आता है और यह एक आवर्ती समस्या है, यह बेहतर हो, एक उपाय या एक अलग मॉडल की कोशिश हिपस्टर्स बचने के लिए, एक बेल्ट डाल या बस एक लंबे शर्ट के साथ क्षेत्र को कवर करने के लिए। किसी भी मामले में, सार्वजनिक रूप से समस्या को तुरंत हल करने के लिए हस्तक्षेप करने के लिए खुद को तैयार करना अच्छा है। जब आप बैठते हैं, धीरे से काठ का क्षेत्र पर अपना हाथ रखो और जांच लें कि पेटी बाहर आती है या नहीं। यदि उजागर किया जाए, तो इसे जल्दी से अपने पैंट (या स्कर्ट) में स्लाइड करें या क्षेत्र को कवर करने के लिए शर्ट नीचे खींचें।
  • भाग 2

    पूर्ण सुरक्षा में पेटी पहनें


    वेटर थोंग अंडरवीयर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    दैनिक पेटी को बदलें इस टुकड़े पहनने में कभी-कभी स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बनता है: यह बैक्टीरिया क्लासिक अंडरवियर की तुलना में तेज़ी से फैल सकता है, जिससे संक्रमण हो सकता है। चूंकि पेटी दोनों गुदा और योनी को छूता है, इसलिए रोगाणु दो क्षेत्रों के बीच अधिक आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं, खासकर जब सिर दिन के दौरान स्थिति बदलता है। यह ज्यादातर महिलाओं के लिए एक निवारक नहीं है, लेकिन यदि आप अक्सर कैंडिडिआसिस या अन्य जीवाणु संक्रमण प्राप्त करते हैं, तो आपको अपने पेटी को अधिक बार बदलना होगा
    • आमतौर पर पहनने वाले से बड़े आकार को चुनना आराम और स्वच्छता दोनों में सुधार कर सकता है।
    • कपास पेटी अन्य प्रकार के कपड़ों की तुलना में अधिक प्रभावी ढंग से बैक्टीरिया के प्रसार को रोकते हैं। यदि आप संक्रमण से डरते हैं, तो इस फैब्रिक की कोशिश करें, शायद जैविक।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 7
    2
    हर दिन तंगा पहनने से बचें उसी कारण से आपको इसे नियमित रूप से बदलना चाहिए, आपको उसे दैनिक आधार पर नहीं रखना चाहिए। बैक्टीरिया सतह पर आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर दिन इसे लेने से आप संक्रमण के लिए अधिक संवेदक बना सकते हैं। इसे केवल उस दिन या समय का उपयोग करने की कोशिश करें जब वह सनी के चिन्ह को छिपाने और संगठन को बढ़ाने के लिए उपयोगी हो। रात में, जब आप काम करते हैं और जीन्स या अन्य भारी सामान पहनते हैं, तो साइन दिखाई नहीं देता, इसलिए क्लासिक ब्रीफ पहनें।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 8
    3
    जब आप अस्वस्थ होते हैं तो अंगूठों को न पहनें ठीक है, आपने तय किया है कि पेटी वह टुकड़ा है जो आप हर दिन पहनना पसंद करते हैं, लेकिन अन्य सभी शॉर्ट्स फेंकने के लिए जल्दी मत! जब आप बीमार होते हैं (उदाहरण के लिए, आपके पास दस्त या भोजन की जहर है), अकेले इसे छोड़ना बेहतर होगा यह रोगाणु और मलमल पदार्थ फैल सकता है (संक्षेप में, यह सबसे अच्छा नहीं है) इसके अलावा, यह अधिक असुविधाजनक है जब अंतरंग भागों विशेष रूप से संवेदनशील होते हैं। आप चक्र के दौरान भी इसे से बचने चाहिए, क्योंकि रक्त और लीक टुकड़े दाग सकते हैं और यहां तक ​​कि पैंट - उपयुक्त कच्छा का उपयोग करें।
  • हममें से कोई भी घाटे और अन्य समस्याओं की कल्पना करना पसंद नहीं करता है, लेकिन याद रखना कि एक पेटी आपकी बहुत अधिक रक्षा नहीं करेगा, इसलिए, इसे पहनने से पहले, पेशेवरों और विपक्षों का मूल्यांकन करें।
  • इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 9
    4
    सही तरीके से शौचालय पेपर और तौलिये का उपयोग करते हुए पेटी के कारण बैक्टीरिया के प्रसार को रोकें। यह सच है: कोई भी अपनी निजी आदतों के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। हालांकि, अगर आप पेटी पहनते हैं, तो आप वास्तव में बैक्टीरिया संक्रमण की संभावनाओं को बढ़ाकर अपने आप को बुरी तरह से सफाई या सुखाने कर सकते हैं। सामने से वापस करने के लिए इसे करो यह योनी से किसी भी रोगाणु या मलमल पदार्थ को दूर ले जाती है, जहां संक्रमण उत्पन्न होते हैं। कुछ लोग टॉयलेट पेपर के बजाय गीली पोंछे का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। क्या बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता अच्छी है यदि आप अपने आप को अच्छी तरह से साफ नहीं करते हैं और फिर पेटी को डालते हैं, तो आप असहज महसूस करेंगे।
  • टिप्स

    • कपड़े या तंग पैंट पहने हुए तंगा उपयोगी होते हैं, क्योंकि आपको अंडरवियर का संकेत नहीं मिलता है। आमतौर पर, यह विवरण मैला (दुर्लभ अपवादों को छोड़कर) माना जाता है।
    • विशेष रूप से तंग पेटी खरीदना न करें, क्योंकि वे पेरियाल और जननांग क्षेत्र में असहज महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अगर आपको बवासीर से पीड़ित होने की संभावना है तो पेटी से बचें
    • पेटी से सूजन हो सकती है क्योंकि कॉर्ड बैक्टीरिया के पारित होने के पक्ष में है। यदि आप अक्सर मूत्र पथ या अन्य संक्रमणों को अनुबंधित करते हैं, तो इसे अकेले छोड़ दें
    • तंगा की कीमतें भिन्न हैं यदि आपको एक परीक्षा लेने की ज़रूरत है, तो एक सस्ते कपास एक खरीदें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com