एक सस्पेंडर कैसे पहनें

एक जॉक पॉप में कमर पर एक लोचदार बैंड होता है और एक बैग जो जननांगों को रखता है। यह परिधान साइकिल चालकों के लिए 150 से अधिक साल पहले विकसित किया गया था। यह वर्तमान में खेल के दौरान जननांगों का समर्थन करने के लिए प्रयोग किया जाता है, और अक्सर एक सुरक्षात्मक खोल के साथ पूरक है इसके अलावा, फैशन निलंबन के साथ सामान्य अंडरवियर की जगह की आदत अधिक से अधिक फैल रहा है

कदम

विधि 1

खेल में निलंबन पहनें
एक शीर्षक वाला चित्र जोकर्राप चरण 1 पहनें
1
जब आप खेल खेलते हैं, आराम और संरक्षण के लिए दोनों एक जम्पर का उपयोग करें इस कपड़ों की दौड़ में शामिल सभी गतिविधियों, जैसे एथलेटिक्स और बास्केटबॉल के लिए अनुशंसित है। संपर्क खेल के लिए या जिन लोगों में तेजी से चलने वाली गेंद की उपस्थिति है, हम भी शेल का उपयोग करने की सलाह देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक जो पहना एक जॉकक्रॉप चरण 2 है
    2
    सुनिश्चित करें कि यह आपके शरीर के लिए उपयुक्त है। आपको कमरबंद के दोनों आकार और बैग द्वारा दी गई सुविधा का मूल्यांकन करना होगा। शारीरिक गतिविधि में जाने के बिना लिंग को निकालने के लिए जॉक को कसने पर्याप्त होना चाहिए और शरीर के करीब वृषण का होना चाहिए। हालांकि, यह अत्यधिक तंग नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह त्वचा की जलन का कारण हो सकता है, जो बदले में, खुजली और त्वचा के संक्रमण को चालू कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक जो पहना एक जॉकक्रॉप चरण 3
    3
    यदि आप शेल पहनते हैं तो मूल्यांकन करें यह एक प्लास्टिक या धातु तत्व है जो एक कप के आकार का होता है जो जॉकक्रैप में फिट होता है। यह सभी संपर्क खेलों में सिफारिश की जाती है या जहां तेजी से बढ़ते तत्व हैं, जैसे हॉकी, सॉकर, बेसबॉल, रग्बी या मार्शल आर्ट्स।
  • कई एथलीट, विशेष रूप से रग्बी में, शेल का उपयोग करने के लिए अनिच्छुक हैं, लेकिन याद रखें कि 50% से अधिक वृषण की चोट शारीरिक गतिविधि के दौरान होती हैं और यह मरोड़ और वृषण टूटना गोंना के नुकसान का कारण बन सकता है।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जोकर्राप चरण 4 पहनें
    4
    खोल के प्रकार को चुनें कई खेल के लिए विशिष्ट हैं, इसलिए आपको यह जानने की आवश्यकता होगी कि आप किस शारीरिक गतिविधि को पहनेंगे। आपको दी जाने वाली सुविधा और सुरक्षा की डिग्री दोनों को ध्यान में रखना चाहिए।
  • शेल प्रभावी होने के लिए, यह शरीर को अच्छी तरह से पालन करना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि शॉक चलने या बदलने से रोकने के लिए पर्याप्त तंग है।
  • गद्देदार किनारों वाला मॉडल चुनें यदि किनारें कठिन हैं, तो वे प्रभाव के बल को पेल्विक क्षेत्र में स्थानांतरित करेंगे। एक नरम प्रोफाइल, दूसरी तरफ, चलने के दौरान गद्दी प्रभाव के एक बिट की गारंटी देता है
  • खेल में जहां एक गेंद उच्च गति पर चलती है, जैसे बेसबॉल और लाक्रोस, एक टाइटेनियम खोल इस्तेमाल किया जाता है
  • इमेज का शीर्षक जो एक जॉकक्रॉप चरण 5 पहनता है
    5
    अगर आपको लगता है कि जॉक असुविधाजनक है, तो संयमियों की एक जोड़ी पहनने पर विचार करें। इस तरह के अंडरगार्म में जॉक-पॉप के समान एक समर्थन मिलता है - और कुछ मॉडल बैग में एक शेल को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। कई खेलों में, एथलीट इस प्रकार के समाधान को पसंद करते हैं।
  • विधि 2

    एक फैशन सस्पेंडर पहनें
    एक शीर्षक वाला चित्र जोकर्राप चरण 6 पहनें
    1



    इसका उपयोग उसी तरह करें जैसे यह अंडरवियर सामान्य था। अधिक से अधिक लोग सामान्य ब्रीफ़ या मुक्केबाजों को बदलने के लिए अंडरवियर के रूप में जॉक-पॉप के लिए चयन कर रहे हैं, क्योंकि इसमें बहुत अधिक आराम और सौन्दर्य कारणों की पेशकश है।
  • इमेज का शीर्षक जो एक जॉकक्रॉप चरण 7 है
    2
    सुनिश्चित करें कि यह सहज है यह आमतौर पर लोचदार कमरबंद के आकार के अनुसार बेचा जाता है इससे पहले कि आप उचित जननांग समर्थन प्रदान करते हैं, उसके लिए आपको अलग-अलग मॉडलों की कोशिश करनी होगी। खेल के विपरीत, आपको अपने अंडकोष और लिंग को अपने शरीर के करीब रखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है: जॉक्रप का उपयोग आप सहज महसूस करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक जो एक जॉकक्रॉप चरण 8 पहनता है
    3
    शैली के आधार पर तय करें फैशन वाले लोचदार बैंड, बैग और दोनों पक्षियों के लिए सीमित नहीं हैं, जैसे स्पोर्टी वाले अक्सर उनके पास मोटा या बड़ा साइड स्ट्रेट्स होते हैं - कुछ मॉडल नितंबों को आकार देने का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला एक जेकक्रॉप चरण 9
    4
    सामग्री चुनें कपड़ों के किसी भी अन्य सामान की तरह ही, कपास, रेशम, फिशनेट और यहां तक ​​कि फर जैसे विभिन्न सामग्रियों में निरोधक भी उपलब्ध हैं!
  • इमेज का शीर्षक पहनाएं जोकोप्रेप चरण 10
    5
    बैग के आकार का मूल्यांकन करें गैर-स्पोर्टिंग निलंबन आकार की एक विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध हैं: निकट-फिटिंग, मॉडलिंग और प्राकृतिक। कुछ एक "वॉल्यूमिंग प्रभाव" के लिए एक प्लास्टिक शेल से लैस हैं
  • इमेज का शीर्षक जो एक जॉकक्रॉप चरण 11 है
    6
    ब्रांड चुनें पुरुषों का 35% कहना है कि वे अपने अंडरवियर खरीदने के लिए ब्रांड को दिखाते हैं जो पैंट के कमर से निकलते हैं। ज्ञात और मशहूर ब्रांडों की मुद्रा।
  • चेतावनी

    • जब आप विशेषकर खेल के लिए झोकेस्ट्रैप पहनते हैं, तो एक को अनुबंधित करने से बचने के लिए प्रत्येक उपयोग के बाद इसे धोना याद रखें माइकोटिक संक्रमण कमर। आप वॉशिंग मशीन में भी इसे धो सकते हैं। यदि आप किसी शेल का उपयोग करते हैं, तो इसे हाथ से साबुन और पानी से धो लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com