कैसे चुनें और एक सुरक्षात्मक शैल पहनें खेल करो

कई पुरुष स्वेच्छा से खेल खेलते समय सुरक्षात्मक खोल नहीं पहनते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रश्न में वस्तु को असुविधाजनक माना जाता है और माना जाता है कि आंदोलन को सीमित करना यह गाइड दो अलग-अलग प्रकार के मौजूदा शेल के बीच अंतर की व्याख्या करेगा और आपको उन्हें पहनने के लिए सिखाएगा ताकि वे आराम से हों और कसने न करें।

कदम

खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 1
1
हमेशा शॉक को जॉक-पॉप के अंदर रखो, विशेष रूप से इसे नियंत्रित करने के लिए डिजाइन किए संक्षिप्त या शॉर्ट्स। जॉकक्रैप (या पर्ची या शॉर्ट्स) में एक विशेष जेब है जिसे खोल को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, यह धातु के clasps या एक velcro बंद करने से सुसज्जित किया जाना चाहिए जो कि दृढ़ता से खोल में रखे।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 2
    2
    शेल (जोकोपेट, संक्षेप या शॉर्ट्स के अंदर) को बिना किसी चीज़ के पहना जाना चाहिए (कोई अंडरवियर नहीं, बस समझा जाए)। यह शेल में जननांगों को बंद करके और शरीर के निकट संपर्क में रखते हुए सुरक्षा को अधिकतम करता है। हालांकि, अगर आप कुछ jockstrap के नीचे पहनना चाहते हैं, तो पतली नायलॉन / स्पैन्डेक्स अंडरपेंट्स की एक जोड़ी के लिए चुनें (उदाहरण के लिए, पुरुषों के लिए सुरक्षात्मक अंडरवियर की एक जोड़ी)।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 3
    3
    चूंकि खोल सबसे अच्छा काम करता है, इसलिए इसे बिना चलते शरीर को कड़ाई से पालन करना चाहिए। एक गैर-अनुयायी शेल अंडकोष के खिलाफ कुचलने के लिए झटका के प्रभाव का कारण बनता है, जिससे दर्द और चोट लगती है। यदि जॉक-पॉपप (या पर्ची या शॉर्ट्स) को दृढ़ता से पकड़ नहीं रखता है, तो आप तंग नायलॉन / स्पैन्डेक्स जांघों की एक जोड़ी डाल सकते हैं।
  • खोल रखो
    खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 4
    1
    झोकेपट्टी पहनें ताकि निचली खंड के बैंड पैरों का पालन करें और ऊपरी भाग कमर के चारों ओर हो। शैल जननांगों के ऊपर, सामने पर ही रहना चाहिए।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 5
    2



    अंडकोष को खोल के निचले हिस्से में डालें (संकीर्ण)।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 6
    3
    त्रिकोणीय गोले के लिए, लिंग को ऊपर उठाओ और इसे खोल के अंदर रखें। केला के आकार के गोले के साथ, यह सुनिश्चित करें कि शिश्न अंक नीचे की ओर।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 7
    4
    खोल पूरी तरह से जननांगों को कवर करना चाहिए।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 8
    5
    जब आप इसे इस्तेमाल कर लेंगे, तो शेल को हटा दें और इसे धो लें। निलंबन वॉशिंग मशीन में धोया जा सकता है (लेकिन लोचदार बैंड को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए खुली हवा में सूखी होना चाहिए) शैल हाथ से साबुन और पानी से धोया जाना चाहिए, कभी वाशिंग मशीन में नहीं।
  • टिप्स

    • एक आदमी को कभी शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए, अगर लॉकर रूम में, वह खोल पहनता है (भले ही कोई भी नहीं करता) इसके विपरीत, आपको यह जानकर गर्व होना चाहिए कि खेल करते समय अपने आप को बचाने के लिए कितना महत्वपूर्ण है।
    • नवीनतम पीढ़ी के गोले बाजार पर विभिन्न प्रकार के शैल के बीच सही समझौता करना चाहते हैं। वे जननांगों को संलग्न करते हैं जिससे शरीर को शरीर के संपर्क में रहने के लिए शिश्न को निकालने की संभावना होती है, और विभिन्न आकारों में उपलब्ध होते हैं। जब तंग नायलॉन / स्पैन्डेक्स जांघों की एक जोड़ी के नीचे पहना जाता है, वे पुरुष शरीर के प्रोफाइल का पालन करते हैं और, ड्रेसिंग रूम में, असहज महसूस करने का कारण नहीं देते, क्योंकि वे इस तथ्य को छिपाते हैं कि आप इसे पहन रहे हैं।
    • वास्तव में, दो प्रकार के सुरक्षात्मक खोल हैं पहले शेल के होते हैं "परंपरागत" के आकार में बनाया "वी" और, कुछ मामलों में, इसके निचले हिस्से में एक गुहा होता है जो अंडकोष को संलग्न करता है। यह पक्षों पर थोड़ा चपटा हुआ है, जिससे कि शरीर के अनुयायी बना सकते हैं। कुछ गोले ऐसे तरीके से बनाए जाते हैं जैसे कि शरीर के प्रोफाइल का पालन करें और लिंग का समर्थन करने और इसे आवश्यक संरक्षण दे। शेल का दूसरा प्रकार, "केला", शरीर के प्रोफाइल और शीर्ष पर tapers का पालन करने के लिए घुमावदार है यह उनकी सबसे प्राकृतिक स्थिति में धारण करके नर जननांगों को संलग्न करने के लिए बनाया गया है, जो नीचे लटक गया है
    • शेल "परंपरागत" यह उन पुरुषों के लिए आदर्श है जो पेन को ऊपर पकड़ना पसंद करते हैं, जो सुरक्षा के सबसे विशाल भाग के भीतर संलग्न हैं I "वी"। इसके विपरीत, शेल "केला" यह डिजाइन किया गया है ताकि लिंग नीचे की तरफ लटके, जो कुछ पुरुषों के लिए अधिक आरामदायक है। सभी गोले, वे हो "परंपरागत" या "केला", प्रभावी होने के लिए उन्हें शरीर को पूरी तरह से पालन करना चाहिए कुछ मामलों में, शेल से खरीदे जाने वाले निस्तारणकर्ता, संक्षेप या शॉर्ट्स शरीर को मजबूती से शरीर से जुड़ा नहीं रखते हैं। यदि शव शरीर से अलग रहता है, तो एक झटका जबरदस्ती से इसे अंडकोष के खिलाफ दर्द के कारण और चोट पहुंचाने के जोखिम के साथ (जैसे कि शिकार किसी भी सुरक्षा नहीं पहनता था) संरक्षण के लिए ठीक से काम करने के लिए, झटका की ऊर्जा शरीर से संपर्क में खोल से रबर पैडिंग (या फोम) को प्रेषित की जानी चाहिए और सीधे लिंग या अंडकोष से नहीं। नायलॉन / स्पैन्डेक्स फिट जांघकों को जॉक्रप पर पहना जा सकता है ताकि इसे दृढ़ता से और शरीर के संपर्क में रखा जा सके।
    • सबसे आरामदायक खोल प्रकार क्या है? यह विशेष रूप से पहनने वाले के शरीर के आकार और सुरक्षा की गुणवत्ता पर निर्भर करता है। गोले, वे हो "परंपरागत" या "केला", वे सभी समान नहीं हैं कुछ पुरुष केले से ज्यादा आरामदायक होते हैं, क्योंकि सभी पारंपरिक गोले सभी प्रकार के शरीर में फिट नहीं होते हैं। यह कहने के बाद, यह स्वीकार किया जाना चाहिए कि कई पारंपरिक गोले बेहद आरामदायक हैं और उत्कृष्ट सुरक्षा की गारंटी देते हैं। अपने शरीर के लिए सबसे उपयुक्त संरक्षण खरीदने की कोशिश करें, अन्यथा शेल जननांगों पर प्रभाव पड़ने पर उन्हें निलंबित कर दिया जा सकता है।
    • विभिन्न खेलों के लिए डिज़ाइन किए गए विभिन्न प्रकार के गोले हैं। हॉकी गोलकीपर (बर्फ या पहियों पर), मुक्केबाजों, फुटबॉलर और बेसबॉल खिलाड़ियों को उनके अभ्यास के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए गोले पहनना चाहिए। इसके अलावा, एक सस्ते उत्पाद खरीदने शायद ही कभी सबसे अच्छा विकल्प है! क्या आपने कभी कम मोड़ के लिए एक मुक्केबाज को चटाई में देखा है? यदि हां, तो उसने सही संरक्षण नहीं पहना! छोटे पक्षपाती गोले बहुत कम उपयोग हैं- यहां तक ​​कि मुक्केबाजी चमड़े के जॉकपैस पूरी तरह से बेकार हो सकता है अगर यह शरीर के लिए काफी अनुकूल नहीं है!

    चेतावनी

    • आप अपने आप को सही सुरक्षा से भी चोट पहुंचा सकते हैं, लेकिन यदि आप शेल को तोड़ते हैं, तो सोचने की कोशिश करें कि क्या हुआ होता अगर तुमने इसे नहीं पहना!
    • अतीत के समय के लिए, सुनिश्चित करें कि शेल जननांगों को संलग्न करता है और शरीर को अच्छी तरह से पालन करता है। अन्यथा, यह झट से टेस्टोनी के खिलाफ क्रश करेगा जिससे दर्द और चोट पहुंचने का खतरा होता है, जैसे कि यह पहना नहीं था।
    • पुरुष को अंडकोष पर जघन बाल और शिश्न के आधार पर शेव पहनने से पहले शेविंग के विचार पर विचार करना चाहिए, जिससे कि यह बाल को दर्दपूर्वक नहीं खींच सके।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हॉकी गोलकीपरों के गार्ड के पास शेल जेब और कमर क्षेत्र के आसपास अतिरिक्त पैडिंग है। कौन इस भूमिका में भूमिका निभाता है, खुद को सबसे शक्तिशाली शॉट्स को पार करने के लिए, हमेशा इस प्रकार की सुरक्षाएं पहनना चाहिए। आप या तो एक पोर्टर से एक के नीचे एक केला के शॉल पहन सकते हैं या एक द्वारपाल के साथ विशिष्ट सुरक्षा खरीद सकते हैं "डबल खोल"।
    • मुक्केबाज़ एक विस्तृत पैड बैंड के साथ गोले पहनते हैं जो कि गुर्दे की रक्षा के लिए अपनी कमर को घेर लेते हैं। इस सुरक्षा को शॉर्ट्स से अधिक या नीचे पहना जाता है (इस मामले में कमर एक इष्टतम ढंग से संरक्षित है)। बॉक्सर निलंबन के कुछ निर्माता अब महसूस कर रहे हैं कि शल्य को इष्टतम संरक्षण के लिए शरीर को पूरी तरह से पालन करने के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है। एक मुक्केबाज को कम झटका के लिए चटाई में कभी नहीं जाना चाहिए। वर्तमान में, इस प्रकार के संरक्षण को फिर से डिज़ाइन करने की प्रवृत्ति होती है ताकि शेल शरीर को पूरी तरह से पालन कर सके और प्राप्त प्रभाव को कम कर सके।
    • कुछ बास्केटबॉल और फुटबॉल खिलाड़ी गोले पहनना पसंद करते हैं "मुलायम" एक लचीली प्लास्टिक सामग्री से बना वे कठोर गोले द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली तुलना में सुरक्षा के एक डिग्री की गारंटी नहीं देते हैं, लेकिन वे खेल के लिए उपयुक्त हैं जो निम्न भागों में चोट के जोखिम का कम जोखिम रखते हैं। हालांकि, यदि आप अपने आप को बेहतर ढंग से रक्षा करना चाहते हैं, तो एक कठोर खोल पहनना हमेशा बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com