कैसे श्वेत और शॉर्ट्स लड़ने के लिए

चक्कर लगाए हुए शॉर्ट्स और देखो इस साल बहुत हैं, लेकिन वे खरीदने के लिए थोड़ा महंगे हैं! गणराज्य, टॉप शॉप और नए लुक जैसे स्टोर में विशेषज्ञ हैं "फाड़ा जीन्स" मैं बिल्कुल सस्ते नहीं हूँ! अपने शॉर्ट्स को अद्वितीय बनाने और हर किसी के द्वारा ईर्ष्या करने के लिए यहां एक गाइड है!

कदम

ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
उन्हें विरंजन से पहले उन्हें फेंक दें। तो आप सफेद और नीले धागे को भेद कर सकते हैं जो डेनिम बनाते हैं। यदि आप इस कदम को छोड़ देते हैं, तो आपके सभी कामों से समझौता किया जा सकता है क्योंकि अब आप उन थ्रेड्स को अलग करने में सक्षम नहीं होंगे जो सभी सफेद हो जाएंगे।
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    चारों ओर जींस बदल कर शुरू करें यदि आप बारीकी से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि सफेद और नीले रंग का धागे क्षैतिज रूप से जुड़ते हैं। कैंची के साथ दो क्षैतिज रेखाएं कटनी करें, जिससे स्लेट्स के बीच कपड़े की पट्टी छोड़ दी जा सकती है। आप जितनी लम्बाई पसंद करते हैं। नए कट कपड़े से नीले धागे को निकालने के लिए उपयुक्त उपकरण का उपयोग करें। आप एक सुई का इस्तेमाल कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक सुरक्षा पिन या ऐसा कुछ। महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी नीले रंग के तारों को खत्म करना और अंत में केवल सफेद वाले हैं, चाहे कितना भी यह करने में कितना समय लगेगा जल्दी में मत बनो, अन्यथा आप केवल एक फंसे छेद छोड़ देंगे
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स स्टेप 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक बार समाप्त होने पर, शॉर्ट्स के आधार के लिए उसी विधि को दोहराएं, पैर के चारों ओर छेद के साथ सभी सफेद धागे को अलग कर और नीले रंग को छोड़ दें, और अधिक बेतरतीब ढंग से उपस्थिति के लिए। कुछ सफेद धागा कटौती करने का प्रयास करें इसे बेहतर रूप देने के लिए छोटा करें
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक बार जब आप यह कर लेंगे, तो आप देखेंगे कि यह वही नहीं है जो आप चाहते थे, लेकिन चिंता न करें क्योंकि यह हमेशा होता है! वाशिंग मशीन में शॉर्ट्स लगाने के लिए क्या रहता है और वाशिंग से तारों को और भी अलग करने में मदद मिलेगी।
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उन्हें बाहर सूखने के लिए छोड़ दें ड्रायर का उपयोग न करें क्योंकि तारों को पकड़ा जा सकता है, तो आप विरंजन के लिए स्विच कर सकते हैं। ब्लेच के रूप में हमेशा सुरक्षात्मक दस्ताने पहनें, त्वचा को जलता है! अब, मैं ब्लीच के एक विशिष्ट ब्रांड की अनुशंसा नहीं करना चाहता क्योंकि हम सफाई के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, इसलिए किसी भी तरह से ठीक हो जाएगा। बेशक, आप सीधे स्टोर में इसे करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर सर्वश्रेष्ठ ब्रांड चुनें। सबसे शक्तिशाली ब्लीच खरीदें और इसे कटोरा / कंटेनर में डालें
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स शीर्षक वाली छवि 6
    6
    एक बार कटोरे में डाल दिया, दस्ताने डाल दिया और ब्लीच के बारे में सोचें, उदाहरण के लिए उन्हें सफेद इलास्टिक्स के साथ बांधें। यदि आप केवल एक छोटे से प्रभाव चाहते हैं, तो रबर के बैंड आवश्यक नहीं हैं रबर के बैंड का उपयोग न करें क्योंकि यह शॉर्ट्स पर डिस्कोलर हो सकता है वांछित प्रभाव को प्राप्त करने के तरीके यहां दिए गए हैं:
  • शॉर्ट्स पूरी तरह से डूबे हुए - एक ब्लिचड ब्लू कलर बन जाएगा।
  • शॉर्ट्स का आधा दर्पण - दो टोन नीले और सफेद प्रभाव
  • शॉर्ट्स के आसपास बंधे हुए इलस्टिक्स - यादृच्छिक परिपत्र हिरलो प्रभाव।
  • शॉर्ट्स क्षेत्रों को बेतरतीब ढंग से लोचदार से ढक दिया गया - बादलों के समान छोटे सफेद क्षेत्र।



  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स शीर्षक 7 चित्र का चित्र
    7
    एक बार खत्म होने पर, शॉर्ट्स को बाहर निकालना और उन्हें एक पुराने तौलिया या सुखाने वाले रैक पर फैलाकर स्वाभाविक रूप से सूखने के लिए, कुछ समाचार पत्रों को सूखने वाले रैक में डाल दिया क्योंकि ब्लीच घास को सफेद कर सकता है। सूट शॉर्ट्स या प्रभाव और रंग को बदलने के लिए अन्य विधियों का उपयोग न करें। शॉर्ट्स को 3 दिनों के लिए सूखने दें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे पूरी तरह से सूख रहे हैं, अन्यथा आप खुद को जला भी नहीं निकाल सकते हैं।
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्टेस चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    इस ट्यूटोरियल के अंत में आप अपने आप को पूरी तरह से प्रक्षालित और शॉर्ट्स पहने हुए पा सकते हैं! लेकिन आप हमेशा सामान जोड़ सकते हैं! कई DIY स्टोर और सामान हैं जहां आप चेन, स्टड और रत्न खरीदने के लिए गोंद और अपने शॉर्ट्स पर सीवे लगा सकते हैं। हालांकि इस प्रक्रिया में कुछ समय लग सकता है, यह आपके शॉर्ट्स को कूलर बना देगा। आप रत्न / स्टड के साथ कुछ भी आकर्षित या लिख ​​सकते हैं! उदाहरण के लिए, आप अपने प्रारंभिक अक्षर के साथ एक जेब को कवर कर सकते हैं या एक खोपड़ी या एक क्रॉस की तरह चित्र बना सकते हैं।
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स शीर्षक वाली छवि 9
    9
    यदि सफेद रंग आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप इच्छित रंग में उन्हें डाई करने के लिए एक टिंचर डाईज़ का उपयोग कर सकते हैं। ग्रीष्मकालीन रंग इंद्रधनुष सीमा के पार रेंज! वस्त्र डाइंग को खोजने के लिए आसान है और बहुत महंगा नहीं है, आप इसे सभी शौक में खरीद सकते हैं और खुद को स्टोर कर सकते हैं। फैब्रिक डाई में ब्लीच नहीं होता है, इसलिए आपके शॉर्ट्स को बर्बाद करने का जोखिम नहीं होगा।
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स शीर्षक वाली छवि 10
    10
    अपने शॉर्ट्स को रंग देने के लिए सिर्फ कुछ डाई को कटोरे में डालें और यदि आवश्यक हो तो इसे कम करें। 30 मिनट के लिए तरल में शॉर्ट्स डाइप करें, फिर उन्हें अख़बार पर फैलकर चारों ओर की सतह धुंधला होने से बचें। उन्हें स्वाभाविक रूप से सूखा और आप कर रहे हैं! यहाँ रंगीन और फंसे हुए शॉर्ट्स की आपकी जोड़ी है! उन्हें का आनंद लें!
  • ब्लीच और फ्रे शॉर्ट्स पहचान नाम वाली छवि
    11
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • विभिन्न सहायक उपकरण का उपयोग करें, जैसे कि रिबन और फीता भी और भी आश्चर्यजनक प्रभाव के लिए!
    • अगर भंग करना अच्छा नहीं है, तो बस कपड़े काटकर छेद छोड़ दें छेद के किनारों को साफ करें और कपड़े का एक टुकड़ा लें। छेद के पीछे कपड़े का टुकड़ा कट, आकृति और सिलाई करें

    चेतावनी

    • ब्लीच का उपयोग करते समय दस्ताने पहनते हैं और जल या दाग से बचने के लिए डाई पहनते हैं।
    • स्टडों को शॉर्ट्स पर रखने के लिए ध्यान दें क्योंकि उनके पास बहुत तेज अंक हैं हथौड़ों या पसंद की तरह उपकरणों का उपयोग करते हुए भी देखें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com