कैसे शॉर्ट्स पहनें

शॉर्ट्स आरामदायक, बहुमुखी और शांत हैं, खासकर जब यह गर्म होता है लेकिन हर कोई जानता है कि उन्हें सही तरीके से कैसे संयोजित किया जाए। क्या आप छलावरण कार्गो शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ कार्यालय जा सकते हैं? क्या डेज़ी ड्यूक शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनना ज़रूरी है? WikiHow आपको यह समझने में मदद करेगा कि कपड़ों के इस भाग को कैसे दिखाया जाए, चाहे आप एक पुरुष हो, एक महिला हो या खेल खेलना चाहते हो। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

लाओ महिला शॉर्ट्स
इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 1
1
अपने शरीर को बढ़ाने वाले शॉर्ट्स की एक जोड़ी खरीदें। कई प्रकार के फैशनेबल शॉर्ट्स हैं, जो सभी उम्र और महिलाओं के लिए उपयुक्त हैं। अपने शरीर के लिए एक सही चुनने के लिए अपने अनुपात पर विचार करें।
  • अपनी ऊंचाई का मूल्यांकन करें लंबे समय तक शॉर्ट्स आपको स्टबबी पैर बनाती हैं, जबकि छोटे लोग पैर को बढ़ाते हैं, जिससे आप लम्बे दिखते हैं। सुरक्षित पक्ष पर जाएं सिद्धांत रूप में, आपकी ऊंचाई जो कुछ भी हो, आपको मध्य-जांघ फैशन में आने वाले शॉर्ट्स की एक जोड़ी मिल सकती है और इससे आपको बेहतर बनाया जा सकता है
  • आप कैसे हैं पर विचार करें जांघों को लपेटने के बजाय, छोटे और सुडौल दोनों लड़कियों को बढ़ाने के लिए शॉर्ट्स जो नीचे की तरफ बढ़ती हैं लंबे समय तक शॉर्ट्स, जैसे मध्य जांघ या बरमुडा में आते हैं, लम्बे महिलाओं के लिए आदर्श होते हैं
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 2
    2
    एक साफ और सीधे कटौती के साथ शॉर्ट्स की तलाश करें कार्गो शॉर्ट्स की बड़ी जेब कूल्हों और जांघों पर ध्यान आकर्षित करती है। इसके बजाय, चमकीले रंग के शॉर्ट्स या पुष्प प्रिंट की एक जोड़ी चुनें। यहां तक ​​कि अंधेरे भी पतले होते हैं और ये दोनों आरामदायक और परिष्कृत हो सकते हैं, जो आपके जूते से मेल खाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 3
    3
    एक विवेकपूर्ण प्रिंट के साथ शॉर्ट्स की एक जोड़ी चुनें, जो पृष्ठभूमि में रंग के लिए कोई जगह नहीं छोड़ती है। पुष्प या उष्णकटिबंधीय प्रिंट अच्छे हैं और आपको अलमारी के रंग का स्पर्श देने की अनुमति है, खासकर गर्मियों में। वास्तव में, कुछ प्रिंट जो कि ज्यादातर कपड़े लेते हैं, पृष्ठभूमि में रंग के बहुत कम नोटिस छोड़ते हैं। इस तरह वे आपके शरीर को और अधिक बढ़ाएंगे।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 4
    4
    बदलाव के लिए उच्च कमर शॉर्ट्स की कोशिश करें अविश्वसनीय रूप से फैशनेबल, बड़े पैमाने पर और बढ़ते हुए, वे सुर्खियों में वापस आ गए हैं उन दोनों के पालन के साथ प्रयोग और उन नरम, यह पता लगाने के लिए कि जो अधिक सरल बनाता है यदि आपके पास एक छोटे बस्ट या एक विशेष रूप से समृद्ध बस्ट है, तो आप एक उच्च कमर के साथ शॉर्ट्स खरीद सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, इसलिए वे आपके शरीर में फिट होंगे।
  • आप कूल्हों से अधिक शॉर्ट्स की एक जोड़ी खरीदने की कोशिश भी कर सकते हैं, लेकिन कमर के सबसे छोटे हिस्से तक नहीं पहुंच सकते। कभी-कभी उन्हें "मध्यम ऊंचाई" कहा जाता है, और यदि आपके पास एक छोटा धड़ है, तो वे आपको अधिक बढ़ा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 5
    5
    पहनें शॉर्ट्स काफी कम है कई महिलाएं अधूरा शॉर्ट्स पहनती हैं जब वे आपके पैरों को फैलते हैं और आप लम्बे दिखते हैं, तो वे सभी मौकों पर फिट नहीं होते हैं, और कभी-कभी शॉर्ट्स लंबाई के लिए अधिक विचारशील दृष्टिकोण लेने के लिए बेहतर होगा।
  • सिद्धांत रूप में, लंबाई की बात करते हुए, शॉर्ट्स को नीचे कवर करना चाहिए, इसलिए केवल पैरों को नंगे होना चाहिए। उन्हें अपने जेबों को भी कवर करना पड़ता है (यदि उनके पास है), अंडरवियर और किसी भी अन्य कपड़ों को नीचे पहनना है।
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 05 बुलेट 01
  • एक कार्यालय के लिए, उंगलियों के नियम को याद करते हुए उच्च-वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी चुनें। शॉर्ट्स पहने हुए के बाद, अपने पक्षों पर अपने हाथों को आराम करो शॉर्ट्स के नीचे उंगलियों के नीचे होना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 6
    6
    शर्ट्स को ऊपरी-शॉर्ट्स में रखो यह चाल आपको अपने धड़ को फैलाने और आपकी कमर को परिभाषित करने में मदद करेगी। कम कमर वाले शॉर्ट्स के साथ, पेट के क्षेत्र में अवसाद पैदा करने से बचने के लिए, आमतौर पर बाहर शर्ट छोड़ना सबसे अच्छा होता है, जो निश्चित रूप से आप में वृद्धि नहीं करेगा
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 7
    7
    रंगों का मिलान करें एक जीवंत शर्ट के साथ चमकीले रंग के शॉर्ट्स की एक जोड़ी का संयोजन करें, लेकिन इसके विपरीत: आपको एक ट्रेंडी लुक मिलेगी। समान तीव्रता के साथ रंगों को इंगित करें, उदाहरण के लिए आप पेस्टल या तटस्थ लोगों को जोड़ सकते हैं। गर्मियों के लिए एक सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण रूप, विशेष रूप से आदर्श बनाएं।
  • विधि 2

    पुरुष शॉर्ट्स लाओ
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 8
    1
    सही कट चुनें शॉर्ट्स बहुत लंबा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए। जब आप खड़े हों और जब आप बैठे हों तो 3-5 सेंटीमीटर से अधिक न उठें, तो दाहिनी लंबाई वाले लोगों की घुमक्कड़ घुटनों पर आना चाहिए।
    • कुछ शैलियों के लिए, लघु डेनिम शॉर्ट्स, जिसे भी कहा जाता है jorts, वे अधिक से अधिक लोकप्रिय हैं, जबकि दूसरों के लिए घुटनों के नीचे आने वाले लंबे और बड़े शॉर्ट्स को ट्रेंडी माना जाता है। यदि वे आपको स्वीकार नहीं करते हैं और आपको नहीं पता कि वे ठीक हो जाएंगे, तो इसे पारंपरिक रूप से सुरक्षित रूप से चलाने और ट्रेंडसेटर के प्रयोगों को छोड़ना बेहतर होगा।



  • इमेज का शीर्षक पहनें शॉर्ट्स चरण 9
    2
    उन शॉर्ट्स की एक जोड़ी चुनें जो पैंट जैसा आप आमतौर पर उपयोग करते हैं और एक उपयुक्त बेल्ट जोड़ते हैं। शॉर्ट्स, जैसे जींस और अन्य पतलून, कूल्हों को गले लगा देना चाहिए कपड़ों का यह आइटम निश्चित रूप से बहुमुखी है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा क्योंकि यह खुद को कम कर सकता है सुनिश्चित करें कि आप संक्षेप नहीं देखते हैं (यह वह है जो बेल्ट के लिए है)।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 10
    3
    सप्ताहांत में आरामदायक शॉर्ट्स छोड़ें जब आप बगीचे में किसी चीज की मरम्मत कर रहे हों, तो जब आप अपने घर में एक खेल देखते हैं या अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मिलते-जुलते कार्गो शॉर्ट्स को रखे हुए पुराने शॉर्ट्स पहनने में कुछ भी गलत नहीं है। शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। हालांकि, यह जितना गर्म है, कभी भी उन्हें काम पर जाने के लिए नहीं पहनते हैं: सोमवार को वे सीधे कोठरी में जाते हैं।
  • यदि आप ऐसी जगह पर काम करते हैं जहां यह शॉर्ट्स की जोड़ी पहनने में कोई समस्या नहीं होगी, तो सही कट और शैली का चयन करें और उसी मानदंड का पालन करें जो आप परिधान में कार्यालय में पहनने के लिए उपयोग करेंगे। उन्हें साफ करना, इस्त्री करना और एक औपचारिक स्पर्श होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 11
    4
    खाकी शॉर्ट्स को आज़माएं खाकी शॉर्ट्स में कई रंग और शैलियों हैं और लगभग सभी पुरुषों के लिए अच्छा है। जब तक आप बहामा में नहीं रहते हैं, 25 से अधिक समय के बाद कार्गो, सर्फर या डेनिम शॉर्ट्स दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको युवा नहीं दिखेंगे: यह आपको यह विचार देगा कि आप ड्रेस अप करने के बारे में नहीं जानते हैं। खाकी शॉर्ट्स आकस्मिक शैलियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं और यहां तक ​​कि सबसे पेशेवर लग रहा है। वे कुछ खास संदर्भों में अन्य शैलियों के लिए बेहतर निवेश करते हैं।
  • जब संदेह में, तटस्थ रंग चुनें। बेज, ग्रे, नौसेना नीला और काली हमेशा फैशन में रहेगा उस नौका ट्रिप के लिए आपने जो गुलाबी शॉर्ट्स चुना है, उस कोठरी के नीचे अनिश्चित काल तक समाप्त हो सकता है।
  • अगर आप कार्गो शॉर्ट्स की एक जोड़ी खरीदना चाहते हैं, तो जेब का आकार आपकी उम्र के लिए आनुपातिक होना चाहिए। यदि आप 50 से अधिक हैं, तो उन्हें छोटा होना चाहिए। यदि आपके पास 15 है, तो वे बड़ा हो सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 12
    5
    जूते और मोजे की सही जोड़ी के साथ उन्हें मैच। एक ट्रेंडी देखने के लिए, मोकासिन और कम मोजे की एक जोड़ी चुनें। बछड़ा तक सफेद मोज़े की एक जोड़ी लाने का सर्वोत्तम तरीका नहीं है, और यह स्वीकार्य नहीं है भले ही आप एक जर्मन पर्यटक हो जूते जो टखनों पर आते हैं, वे पैर को सीधा और छोटा करते हैं। जब तक आप एक बास्केटबॉल खिलाड़ी नहीं होते हैं, कम वाले चुनें।
  • विधि 3

    खेल शॉर्ट्स लाओ
    इमेज शीर्षक पहने शॉर्ट्स चरण 13
    1
    उन्हें लगभग 5-8 सेमी के कूल्हों और कमर पर पहनें और उन्हें कसने के लिए कॉर्ड खींचें। लोचदार बैंड को कूल्हे पर आराम से गिरना चाहिए, जबकि हेम को घुटनों को छूना चाहिए।
    • अगर आप उन्हें कम करना चाहते हैं तो सावधानी बरतें। उन्हें पबिस पर नीचे स्लाइड करें सुनिश्चित करें कि बैंड इस क्षेत्र में है, शरीर से चिपके हुए - उन्हें कसने के लिए रस्सी का उपयोग करें, यह सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा चलें कि वे गिर नहीं सकते हैं। शॉर्ट्स जो अभी भी रहने के लिए, आप एक संकीर्ण बैंड के साथ थोड़ी सी मुक्केबाजी जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह वे लगातार रस्सी को खींचकर बिना जगह पर रहेंगे और उन्हें वापस रखेंगे जहां वे थे।
  • पहनावा शॉर्ट्स चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    उन्हें सही आकार में चुनें यदि वे आपके लिए एकदम सही हैं, तो आपको लगभग उन्हें कॉर्ड के साथ समायोजित करने की आवश्यकता नहीं होगी। उन्हें बहुत अधिक प्रयास किए बिना आराम से होना चाहिए, बहुत संकीर्ण या बहुत व्यापक होने के बिना। जब आप दुकान में एक युगल की कोशिश करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ समय के लिए कूदो कि वे जगह में रहें। सुनिश्चित करें कि वे आपके घुटनों को कसने नहीं करते हैं, ताकि आप समस्याओं के बिना आगे बढ़ सकें और कम कर सकें, चाहे वे किस प्रकार के खेल के लिए डिजाइन किए गए हों
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 15
    3
    अंधेरे रंगों को सुरक्षित पक्ष पर रखें चूंकि जब आप उन पर पसीना करते हैं, तो सफेद लोग अक्सर कुछ भी होते हैं लेकिन खेल खेलने के लिए आदर्श होते हैं। पसीना तेजी से देखी जाएगी, और कभी-कभी आप ट्रेन के रूप में थोड़ा पारदर्शी हो जाएंगे। बेशक आप यह नहीं जानना चाहेंगे कि आपके निजी हिस्से 20 किलोमीटर के बीच में नहीं रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना शॉर्ट्स चरण 16
    4
    उन्हें जिम में ही इस्तेमाल करें जॉगिंग या पेडलिंग के लिए पहनने वाले तंग शॉर्ट्स को खेलना एक खेल के संदर्भ के बाहर की सिफारिश नहीं की जाती है आप नृत्य करने के लिए एक स्विमिंग सूट नहीं पहनेंगे, क्या आप? चाहे कितना सहज और फैशनेबल हो और आप कितने स्पोर्टी हैं, खेल की शॉर्ट्स को जब तक आपको उनकी ज़रूरत नहीं होती तब तक कोठरी में छोड़ देना चाहिए। इस बीच, पेशेवर या व्यक्तिगत परिस्थितियों के लिए उपयुक्त व्यक्तियों का चयन करें, जो आप जीएंगे।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com