उच्च कमर शॉर्ट्स कैसे पहनें

हाई-विक्स्टेड शॉर्ट्स फैशन में एक पुरानी प्रवृत्ति है। इतने लंबे समय के लिए कम-कमर शॉर्ट्स पहनने के बाद, आप अपने उच्च-विक्षुद्ध चचेरे भाइयों के साथ क्या करना नहीं जानते हों, लेकिन सही तरीके से कपड़े के इस टुकड़े को पहनना सीखना बहुत फायदेमंद फैशन अनुभव हो सकता है उच्च विक्षुब्ध शॉर्ट्स पहनने पर विचार करने के लिए यहां कुछ युक्तियां और तकनीकें दी गई हैं।

कदम

भाग 1

उच्च वाइल्ड शॉर्ट्स की सही जोड़ी चुनें
इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 1
1
बस्ट की लंबाई के आधार पर कमर की ऊंचाई चुनें। आप "उच्च कमर" लेबल वाले शॉर्ट्स के किसी भी जोड़ी को स्टोर करने में चुन सकते हैं, लेकिन यदि आपके धड़ औसत से थोड़ी कम है, तो एक छोटे से कमर के साथ शॉर्ट्स पर विचार करें जो इस रूप को पुन: उत्पन्न कर सकते हैं शारीरिक।
  • याद रखें कि यदि आपके पास विशेष रूप से समृद्ध स्तन हैं तो यही सिद्धांत लागू होता है प्रचुर मात्रा में स्तन के साथ महिलाएं धड़ को कम जोखिम देती हैं, इसलिए शॉर्ट्स पहनते हैं जो पीढ़ी को कवर करते हैं जो इसे बेकार और अनगिनत रूप से छोटा दिखते हैं।
  • बड़े स्तनों और छोटे धड़ वाले महिलाओं के लिए, शॉर्ट्स को देखने के लिए सलाह दी जाती है जो कूल्हों की हड्डियों से परे जाते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से जीवन के सबसे छोटे हिस्से तक नहीं पहुंच पाते हैं, जहां मानक हाई-कमर शॉर्ट्स जाता है। मध्यम-ऊंची शॉर्ट्स उच्च-कमर शॉर्ट्स की जगह ले सकते हैं और आपको यह वैसे भी देखने की अनुमति दे सकते हैं।
  • बेशक, सामान्य नियमों के बावजूद, आप जो वास्तव में कर सकते हैं, शॉर्ट्स का प्रयास करें और निर्धारित करें कि आप कैसा महसूस करते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं। कोई भी लिखित नियम नहीं है कि लंबे समय तक एक महिला के बस्ट को उच्च-वांटेड शॉर्ट्स पहनने के लिए कितना समय होना चाहिए, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि अलग-अलग लंबाई के साथ खेलना और आप को सर्वश्रेष्ठ पसंद करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 2
    2
    थोड़ा सा पैरों दिखाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो कई उच्च वायर्ड शॉर्ट्स पीठ पर काफी कम हैं, जो आपको शीर्ष पर अतिरिक्त कपड़े को संतुलित करने की अनुमति देता है जिससे आपके पैरों को लंबे समय तक दिखता है।
  • सिद्धांत रूप में, अगर आपको अधिक से अधिक देखना चाहिए, क्योंकि शॉर्ट्स बहुत कम हैं, तो अब एक लंबी जोड़ी को देखने का समय है। इसी तरह, यदि आप शॉर्ट्स के निचले किनारे से बाहर आने वाली जेबों के अंदर की तरफ देख सकते हैं, तो वे बहुत छोटी हैं।
  • यह भी ध्यान रखें कि उच्च वांटेड शॉर्ट्स जो बहुत सारे पैरों को दिखाते हैं वे आकस्मिक शैलियों के लिए बेहतर होते हैं, लेकिन यदि आप अधिक सुंदर दिखते हैं, तो आपको अधिक सुंदर और रूढ़िवादी लंबाई चुनना होगा। यदि आप अपनी शैली को अधिक औपचारिक बनाना चाहते हैं, तो आपको उच्च-ऊर्ध्वाधर शॉर्ट्स का चयन करना चाहिए जो "उंगलियों के नियम" को नहीं तोड़ते हैं। दूसरे शब्दों में, जब आप अपने हाथों को अपने पक्ष में छोड़ देते हैं, तो शॉर्ट्स को उंगलियों की नोक की तुलना में कम नहीं होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 3
    3
    आप सामान्य रूप में कैसे मूल्यांकन करें। सभी उच्च कमर शॉर्ट्स समान नहीं हैं और प्रत्येक जोड़ी आपको फिट नहीं करेंगे। सुनिश्चित करें कि वे पेट और बट को बढ़ाने से पहले उन्हें दिखाते हैं।
  • सौभाग्य से, सबसे ऊपरी पक्के शॉर्ट्स आपके पेट को छिपाने और उन रोलों को खत्म करते हैं जिन्हें आप कम-ऊंचा वाले पहनते समय देख सकते हैं। उस ने कहा, अगर ज़िप या समापन के ऊपर एक टक्कर बनाता है या पेट में डूब जाता है, तो उपस्थिति उतना ही भद्दा हो सकती है
  • आपके द्वारा चुने जाने वाले शॉर्ट्स को भी पीठ पर बहुत समर्थन होना चाहिए, खासकर यदि आपके पास बड़े गधे, कूल्हों और जांघें हों इसके अलावा, उन्हें पीठ पर फ्लॉपी रखने के लिए दर्जी बनाये जाने चाहिए, लेकिन इतना तंग नहीं दिखना चाहिए
  • इसके अलावा, यह नरम और तंग किस्मों के साथ प्रयोग करता है। तंग-योग्य किस्मों पतली-चमड़ी महिलाओं के लिए अच्छी तरह से काम करती हैं, लेकिन अगर आप अपने जांघों की तुलना में कम सुरक्षित महसूस करते हैं, तो व्यापक-पैर शॉर्ट्स आपकी शैली को बेहतर ढंग से फिट कर सकते हैं। हालांकि, जैसा कि पहले कहा गया है, आपके लिए सबसे अच्छा मॉडल ढूंढने के लिए आपको विभिन्न प्रकार के शॉर्ट्स की कोशिश करने और आईने में देखने की ज़रूरत है कि आप किन लोगों को पसंद करते हैं
  • वर्ट हाई वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    पैटर्न और रंगों पर विचार करें सरल उच्च वांटेड शॉर्ट्स क्लासिक और मानक डेनिम के साथ बनाये जाते हैं। अगर आप थोड़ा और अधिक साहसी होना चाहते हैं, तो आप एक अलग रंग के शॉर्ट्स की कोशिश कर सकते हैं या एक निश्चित बनावट या प्रिंट कर सकते हैं।
  • यदि आप थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण या औपचारिक पसंद करते हैं, तो तटस्थ रंगों में शॉर्ट्स जैसे सफेद, हाथीदांत, बेज, भूरे या काले रंग का चयन करें एक अन्य चीज: पतली पसलियों या ठीक फीता के किसी भी प्रकार की सीमा को सीमित करें
  • दूसरी तरफ, यदि आप थोड़ा अधिक हिम्मत करना चाहते हैं, तो आप मजबूत रंग और अधिक उज्ज्वल प्रिंट देख सकते हैं। हल्के रंग और क्लासिक लेकिन स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाले प्रिंट (पोंट्रीप, पोल्का डॉट्स, फ्लोरल) चिकन हो सकते हैं, जबकि हल्के रंग और नीयन रंग, जैसे जानवरों के प्रिंट या हवाईयन प्रिंट जैसे हड़ताली पैटर्न के साथ, अधिक हड़ताली होते हैं।
  • भाग 2

    सही शर्ट चुनें
    इमेज का शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 5
    1
    शॉर्ट्स में शर्ट डालें यह उच्च मौखिक शॉर्ट्स वाले संगठन बनाने के लिए एक मौलिक शैली बिंदु है हाई-वांटेड शॉर्ट्स के कमरबंद में शर्ट डालने से शॉर्ट्स के कटौती को उजागर किया जाएगा, इस प्रकार पेट को सपाट और पैरों को फैलाने का प्रभाव बढ़ता जा रहा है।
    • जब आप अपने शॉर्ट्स पर शर्ट डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कपड़े जो बाहर रहता है वह सीधे और यहां तक ​​कि हो सकता है। यदि आप शर्ट में बेतरतीब ढंग से शर्ट डालते हैं, तो आप एक मेढक व्यक्ति होने की छाप दे सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 6
    2
    शीर्ष और टी-शर्ट के साथ आकस्मिक पर जाएं ये आपके लिए सबसे आसान विकल्प हैं, उच्च वांछित शॉर्ट्स सरल मतलब नहीं है, हालांकि, उबाऊ। आप अभी भी रंग और प्रिंट के साथ खेलकर एक फैशनेबल संगठन बना सकते हैं।
  • एक ठाठ स्पर्श के लिए, एक क्लासिक रंग के साथ एक मानक शीर्ष चुनें, जैसे कि काला या नौसेना, और इसे उच्च-ऊर्ध्वाधर तटस्थ शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ दें
  • अधिक साहसी स्पर्श के लिए, एक समन्वित पैटर्न या तटस्थ रंग की विशेषता वाले शॉर्ट्स के साथ एक उज्ज्वल शर्ट पहनें। वैकल्पिक रूप से, आप एक पशु प्रिंट शर्ट या सरल डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ एक आकर्षक पैटर्न डाल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 7
    3
    एक साहसी देखो के लिए एक छोटे से ऊपर की कोशिश करो इस प्रकार का वस्त्र कमर के सबसे छोटे हिस्से पर बिल्कुल समाप्त होता है। इसलिए, यह उच्च कमर शॉर्ट्स पर भी बंद हो जाता है।
  • त्वचा का एकमात्र हिस्सा जिसे आपको दिखाना चाहिए वह नाभि और रिबन के बीच है। चूंकि यह अधिकांश लड़कियों के लिए कमर का सबसे छोटा हिस्सा है, इसलिए यह पहनने वाले व्यक्ति की संख्या में वृद्धि कर सकता है।
  • शीर्ष ब्रालेट के साथ विशेष रूप से साहसी रहो, एक विंटेज-प्रेरित टुकड़ा जो आकृतियों के लिए अनुकूल है और आमतौर पर नाभि पर समाप्त होता है। इसकी कटौती ब्रा का समोच्च प्रकार है, इसलिए यह बहुत उत्तेजक है।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 8
    4



    एक स्त्री शर्ट के साथ अधिक सुंदर ढंग से पोशाक। यदि आप एक आकस्मिक के लिए शॉर्ट्स पहनने में रुचि रखते हैं, लेकिन थोड़ा सुरुचिपूर्ण भी हैं, तो आप उन्हें एक सुंदर, ट्रेंडी ब्लाउज के साथ जोड़ सकते हैं।
  • नरम गिरने वाली ब्लाउज उच्च कमर के साथ तंग शॉर्ट्स के साथ अच्छी तरह गठबंधन करते हैं, जबकि पैरों पर अधिक शॉर्ट्स के लिए और अधिक contoured वाले बेहतर होते हैं।
  • रंग और एक अच्छी तरह से सोचा देखो के लिए कारण शेष। आप सभी तटों को तटस्थ रंगों में ला सकते हैं, लेकिन यदि रंग बहुत उज्ज्वल नहीं हैं, तो आप क्लासिक आकृति, जैसे कि पप्थ्रीप, या फीता की तरह बना सकते हैं, जो संगठन के ऊपर और नीचे दोनों में शामिल हैं। हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि दो कपड़ों में से केवल एक में कुछ विवरण हैं और वह किसी भी कम टुकड़ा या एक बेहतर टुकड़ा नहीं लाती है, जिसमें ज्यामेट्री या कुछ टेक्सचर की विशेषता है।
  • दूसरा विकल्प रंगों का उपयोग करना है यदि आप थोड़ा सा रंग शामिल करते हैं, तो आप सरल ज्यामितीय पर या फिर ठोस रंग पर केंद्रित कर सकते हैं, लेकिन एक चमकदार रंगीन स्वेटर जोड़ने से आम तौर पर एक अधिक सुंदर लग रही होगी, अगर शॉर्ट्स एक तटस्थ रंग का हो
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 9
    5
    एक खूबसूरत शर्ट के साथ एक पुराने ठाठ देखो के लिए ऑप्ट। एक उत्तम और पुराने संगठन के लिए, एक विस्तृत ड्रॉप के साथ रेट्रो प्रिंट शर्ट आदर्श है।
  • अच्छा रेट्रो प्रिंट्स में पोल्का डॉट्स, पेंट्रिप और छोटे फूल शामिल हैं।
  • याद रखें कि हालांकि शर्ट नरम होना चाहिए, यह भी आकार अच्छी तरह से लपेटना चाहिए विभिन्न आकारों के पुरुषों की शर्ट उपयुक्त विकल्प नहीं है।
  • भाग 3

    सही जूते रखो
    इमेज का शीर्षक पहनावा उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 10
    1
    ट्रेंडी नर्तकियों या फ्लैट सैंडल के साथ शांत हो जाओ उत्तरार्द्ध एक आकस्मिक गर्मी के लिए विशेष रूप से अच्छा है, लेकिन नर्तकियों के समान रूप से उपयुक्त हैं। अनौपचारिक शर्ट के साथ उच्च कमर वाले शॉर्ट्स पहने हुए ये सबसे अच्छा समाधान हैं।
    • जब आप उच्च वाइन्स्टेड डेनिम शॉर्ट्स या विद्रोही रंग / प्रिंट पहनते हैं और एक टी-शर्ट या एक शीर्ष जोड़ते हैं, तो समय आ गया है आदर्श नर्तक या सैंडल यदि आपका नज़र सुपर कैज़ुअल है, तो एक जूता पहनें जो बहुत कम गहने हैं। यदि यह आकस्मिक लेकिन ठाठ है, कुछ गहने के साथ नर्तक या सैंडल परिपूर्ण हैं
  • इमेज का शीर्षक पहने हुए उच्च वकास्ट शॉर्ट्स चरण 11
    2
    सुंदर ऊँची एड़ी के जूते की एक अच्छी जोड़ी के साथ सब कुछ और अधिक सुरुचिपूर्ण बनाओ। एक पुरानी या परिष्कृत और सुंदर दिखने के लिए, मोर्चे पर बंद एड़ी के जूते की जोड़ी वास्तव में सबसे अच्छा विकल्प है जो आप कर सकते हैं।
  • यदि आपके शॉर्ट्स एक तटस्थ रंग हैं और आप उन्हें एक अच्छी शर्ट के साथ जोड़ा करते हैं, तो क्लासिक-शैली वाले उच्च एड़ी वाले जूते की अच्छी जोड़ी आपके लिए सही विकल्प है।
  • हालांकि मोर्चे पर बंद एड़ी के जूते थोड़ा और अधिक परिष्कृत होते हैं, फिर भी आप नुकीले पैर की अंगुली जूते को चुनकर नज़र में एक विंटेज स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वकास्ट शॉर्ट्स स्टेप 12
    3
    Wedges के साथ आकस्मिक ठाठ पर रहें यदि आपको एक विकल्प की आवश्यकता है जो स्त्रैण है लेकिन आपको आराम से नहीं रोकती है, सामने पर खुले या बंद wedges की एक जोड़ी परिपूर्ण है
  • वेजेज औपचारिक उच्च ऊँची एड़ी के जूते और कैजुअल नर्तकियों के बीच एक तरह का क्रॉस हैं। नतीजतन, आप उन्हें लेने पर विचार करना चाहिए यदि आपने एक ऐसी शैली बनाई है जो स्टाइलिश है, परिष्कृत नहीं है और जगह पर इसे बनाने के बजाय अच्छी तरह से सोचा है।
  • भाग 4

    आगे के विचार
    इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 13
    1
    पोशाक के शीर्ष के साथ उच्च कमर वाले शॉर्ट्स पहनने के विचार पर विचार करें। यदि आप समुद्र तट पर चलते समय अपनी शैली का मूल बनाना चाहते हैं, तो एक बार जब आप पानी से ब्रेक ले लें तो बिकनी के निचले भाग में उच्च-विक्षुब्ध शॉर्ट्स डाल दें।
    • हालांकि, अगर आप खूबसूरत बिकनी पैंटी को दिखाना चाहते हैं तो भी उन्हें बिना बटन के बिना उच्च-वांछित शॉर्ट्स रखना चाहिए। यह नज़र बेतरतीब हो जाता है और सभी सेक्सी नहीं है, इसलिए इसे टालने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • वर्ट हाई वाइस्ट शॉर्ट्स स्टेप 14 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक जैकेट या एक कार्डिगन रखो शॉर्ट्स द्वारा निर्मित सिल्हूट के साथ एक ब्लेज़र या एक छोटी स्वेटर विशेष रूप से अच्छी तरह से चला जाता है, लेकिन एक ब्लेज़र, एक कार्डिगन या इसी तरह के मॉडल के एक और जैकेट वैसे भी अच्छी तरह से जा सकते हैं।
  • एक जैकेट काम में आ सकता है, खासकर अगर यह कमर के सबसे छोटे हिस्से की बात आती है, ऊपर ऊपर जहां शॉर्ट्स के ऊपर समाप्त होता है यह आंकड़े के पतला क्षेत्र को आगे बढ़ाता है और इसमें से अधिकतर इसे बना सकता है।
  • जैकेट और कार्डिगन भी एक ऐसे कपड़े हैं जो आसानी से शानदार दिखते हैं जो अन्यथा बहुत बोल्ड, साधारण या आकस्मिक दिखाई देंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइस्ट शॉर्ट्स चरण 15
    3
    एक बेल्ट के साथ अपने प्राकृतिक कमर को बढ़ाएं एक बेल्ट उच्च वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ संयोजन करने के लिए सबसे अच्छा और सबसे प्राकृतिक सामानों में से एक हो सकता है, क्योंकि दोनों मदों ने जीवन का सबसे छोटा हिस्सा उजागर किया है।
  • चूंकि आपके पास पहले से बहुत ज़्यादा विवरण हैं, एक डबल बेल्ट की बजाय एक पतली बेल्ट पर उन्मुख, अन्यथा आप धड़ को बहुत कम करने का जोखिम उठाते हैं, जिससे आपका आंकड़ा अनुपातिक नहीं दिखाई देता है।
  • टिप्स

    • कई शैलियों के साथ, सही उपसाधन बहुत नजदीक या बहुत सुंदर दिख सकता है। मोती की एक सरल स्ट्रिंग विंटेज शैली पर उच्च-वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी के लिए एक क्लासिक स्पर्श जोड़ सकती है, जबकि एक कब्र और बोल्डर संगठन के लिए एक उपद्रवी और स्टड चूड़ी बेहतर हो सकती है।
    • उच्च-वांटेड शॉर्ट्स की अपनी जोड़ी बनाने की कोशिश करें यदि आप शॉर्ट्स की एक जोड़ी पर ज्यादा खर्च किए बिना इस देखो की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप दूसरी हाथ की दुकान में पुरानी उच्च-वाइरस्ट जींस की एक जोड़ी चुन सकते हैं और अपने पैरों को अपने खुद के शॉर्ट्स बनाने के लिए कट कर सकते हैं।
    • अपने आप को सुनिश्चित करें यह शैली निर्विवाद रूप से बेवक़ूफ़ है, इसलिए जब आप हाई-वाइस्टेड शॉर्ट्स पहनते हैं, तो आपको सिर के चारों ओर जाना पड़ता है, यह दर्शाता है कि इस प्रवृत्ति की मांग है।
    • आंख मेकअप करने के लिए श्रृंगार के साथ अतिरंजना एक नज़र पैदा कर सकता है जो "ठीक" या "ठाठ" के बजाय "खराब स्वाद" चीख देगा, खासकर यदि आपके उच्च-शोरित शॉर्ट्स काफी कम हैं एक हल्का मेक-अप एक नज़र की गारंटी देगा जो निस्संदेह अधिक मूल्यवान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com