कैसे एक व्यावसायिक साइकिल चालक बनें

व्यावसायिक साइकिल चालक प्रतियोगिताओं जैसे गिरो ​​डी इटालिया और टूर डी फ़्रांस के रूप में प्रतिस्पर्धा करते हैं। कैसे बनने के लिए सीखने के लिए निम्न चरणों को पढ़ें

कदम

विधि 1

अपने शरीर को तैयार करें
1
हर दिन साइकिलें प्रशिक्षण और अनुभव हर खेल का आधार है, और एक पेशेवर साइकिल चालक के लिए इसका मतलब है कि सड़कों पर कई किलोमीटर की यात्रा करना। औसतन, अगर आप एक पेशेवर बनना चाहते हैं, तो आपको सप्ताह में छह दिन के लिए कम से कम दो घंटे एक दिन प्रशिक्षित करना चाहिए। यदि आउटडोर साइक्लिंग के लिए मौसम बहुत कठोर है, जिम में या घर पर व्यायाम बाइक का इस्तेमाल करने की कोशिश करें
  • व्यावसायिक साइक्लिंग प्रशिक्षण प्रति दिन लगभग 4-6 घंटे लगते हैं, लेकिन इसमें शक्ति बढ़ाने के लिए जिम में भार प्रशिक्षण सत्र शामिल हो सकते हैं।
  • 2
    अपनी ताकत बढ़ाएं मांसपेशियों को विशेष रूप से पैरों और कोर के मजबूत करने के लिए हफ्ते में कुछ मिनट में 60 मिनट के लिए भार प्रशिक्षण दें आपको बहुत ही शारीरिक शारीरिक आकार में होना होगा, जिसमें कई दुबला मांसपेशियों के फाइबर हैं।
  • अभ्यास के अच्छे उदाहरणों में स्क्वेट्स, पैर और फेफड़ों के साथ कर्ल शामिल हैं।
  • 3
    सही आहार का पालन करें इस खेल की भयानक चुनौतियों के माध्यम से आपको अपने शरीर का समर्थन करने के लिए आहार का पालन करना होगा। अपने शरीर के लिए आवश्यक सभी पोषक तत्वों को घर पर और चलाने के दौरान, अपने शरीर की सहायता के लिए लें।
  • आपका आहार फल और सब्जियों, साथ ही साथ कार्बोहाइड्रेट और दुबला प्रोटीन में समृद्ध होना चाहिए।
  • 4
    अपनी शक्ति बढ़ाएं पेशेवर साइकिल चालकों को पता होना चाहिए कि एक दौड़ के अंत में पहुंचने के दौरान भी चढ़ने पर कैसे चढ़ना और थकान महसूस करना। इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए शक्ति बढ़ाने पर कार्य करें।
  • विधि 2

    समुदाय का हिस्सा होने के नाते
    1
    इससे पहले कि आप शुरू कर सकते हैं इस तरह, यह केवल आपको सफल होने के लिए आवश्यक कौशल और शक्ति विकसित करने के लिए आसान नहीं होगा, लेकिन समुदाय में स्वयं को ज्ञात करने के लिए यह एक महान लाभ भी है। आप गति के साथ शुरू कर सकते हैं, और आप सही स्थानों पर मित्र बना देंगे।
    • आपको आवश्यकता से बाहर एक युवा उम्र से शुरू करना होगा, क्योंकि शौकिया रेसिंग की उम्र सीमा है
  • 2
    अन्य लोगों के साथ साइकिल चलाना टीम में शामिल हों और साप्ताहिक प्रशिक्षण सत्रों में भाग लें। इस तरीके से आप अधिक प्रेरित महसूस करेंगे और आपको दूसरों से सीखने का अवसर मिलेगा। आप टीम को इंटरनेट पर देख रहे हैं या साइकिल चालक प्रशंसकों से पूछ सकते हैं
  • 3
    एक बाइक की सवारी करते हुए दोस्तों के तथ्य एक पेशेवर साइकिल चालक का जीवन बहुत अकेला हो सकता है आपके पास प्रतिबद्धताओं से भरा एजेंडा और बहुत कम खाली समय होगा। यदि आप एक सामाजिक जीवन रखना चाहते हैं, तो आपको ऐसे दोस्त होने की आवश्यकता होगी जो आपके समान वातावरण में हैं।
  • 4
    एथलीट्स के साथ आपसे बेहतर चलाना आपको इसके लिए जीने की आवश्यकता महसूस होगी, और प्रतियोगिता आपको कठिन ट्रेन करने में मदद करेगी।
  • विधि 3

    तकनीक में सुधार करें
    1
    अपना समय और तकनीक सुधारने में सहायता के लिए एक कोच खोजें कुछ मामलों में आपकी टीम का एक अच्छा कोच होगा, लेकिन आप साइक्लिंग पत्रिका विज्ञापनों पर निजी तौर पर किराए पर लेने वाले पेशेवर के लिए भी देख सकते हैं। एक अच्छे कोच आप अपने रिकॉर्ड को हरा सकते हैं, धीरज और गति बढ़ा सकते हैं, और जब आप अन्य एथलीटों के खिलाफ चलते हैं तो अपनी तकनीक में सुधार करें। एक विशेषज्ञ ट्रेनर आपको सहनशीलता के खेल का पालन करने और उपयोग करने के लिए उपकरणों पर सुझाव देने के लिए सर्वोत्तम आहार पर सलाह भी दे सकता है।



  • 2
    मार्ग जानने के लिए जानें तकनीक, उपकरण या शारीरिक धीरज के मामले में आप क्या सुधार कर सकते हैं यह समझने के लिए प्रत्येक दौड़ का विश्लेषण करें। मार्ग का निरीक्षण करें और उन चुनौतियों का अध्ययन करें जिन्हें आप सामना करेंगे, और उनको दूर करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता के लिए तैयार रहें! आप उन प्रतियोगिताओं के वीडियो भी देख पाएंगे जिनके खिलाफ आपको प्रतिस्पर्धा करनी होगी, यह आकलन करने के लिए कि वे एक ही चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं।
  • 3
    जानें कि पेशेवरों से आप क्या कर सकते हैं पेशेवर साइकिल चालकों का अध्ययन करने के लिए सीखें कि वे कैसे प्रशिक्षित करते हैं और वे क्या खाते हैं, और उनकी तकनीकों और दौड़ रणनीतियों क्या हैं। आप दौड़ और उनकी टीम वर्क के लिए उनके दृष्टिकोण के बारे में पुनरावृत्तिक पैटर्न देखेंगे। आपके लिए काम करने वाली तकनीकों को अपनाना
  • 4
    सबसे महत्वपूर्ण कौशल को प्रशिक्षित करें सायक्लिंग का सबसे महत्वपूर्ण आधार, जैसे कि वंश और झुकाव, जीत और हार के बीच का अंतर कर सकते हैं। प्रशिक्षण के दौरान विशिष्ट पटरियों को चुनकर इन कौशलों को प्रशिक्षित करें।
  • विधि 4

    एक व्यावसायिक बनें
    1
    सही नौकरी चुनें सोचने की गलती न करें कि आप साइकिल रखने के लिए पर्याप्त पैसा कमा सकते हैं। कई अर्ध-पेशेवर टीम उपकरण और खर्चों के लिए भुगतान करते हैं, लेकिन वेतन अक्सर बहुत छोटा होता है यहां तक ​​कि दौड़ के लिए पुरस्कार बड़े रकम नहीं हैं। जब तक आप दुनिया के सबसे मजबूत साइकिल चालकों में से एक नहीं हैं, आपको आय के दूसरे स्रोत की आवश्यकता होगी। इसके लिए आपको एक लचीली नौकरी की आवश्यकता होगी जो आपको प्रतियोगिताओं में प्रशिक्षित और भाग लेने की अनुमति देगा।
    • शिक्षण एक पेशा है जो आपके लिए हो सकता है, क्योंकि गर्मियों में आपके पास बहुत खाली समय होगा, बस जब साइकिल का मौसम अधिक व्यस्त होता है
  • 2
    स्थानीय प्रतियोगिताओं में भाग लें स्थानीय घटनाओं में अच्छे प्रदर्शन की पेशकश से आपकी तकनीक, आपकी सुरक्षा और आपकी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। यदि आप अपनी टीम के साथ भाग ले रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप रेस पर हावी होने के लिए उनके साथ काम करते हैं। इंटरनेट पर स्थानीय निविदाएं खोजें
  • 3
    एक प्रायोजक खोजें। हालांकि पेशेवर साइकिल चालकों को बहुत कठिन (सभी अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों की तरह) प्रशिक्षण मिलता है, लेकिन जीत का पालन करने वाले मौद्रिक पुरस्कार फुटबॉल, बास्केटबॉल या टेनिस की तुलना में बहुत कम होते हैं। इस कारण से, प्रायोजक पेशेवर साइकिल चालन का एक मूलभूत घटक है, क्योंकि टीमों के लिए उपलब्ध धन उपकरण की गुणवत्ता, कोच और आपके निपटान में चिकित्सा देखभाल का निर्धारण करेगा।
  • यद्यपि प्रायोजक आमतौर पर शौकिया टीमों के रूप में ज्यादा पैसा नहीं निवेश करते हैं, क्योंकि वे पेशेवर टीमों पर करते हैं, प्रायोजक होने से उपकरण, यात्रा और प्रशिक्षण की लागतों से निपटने में कोई फर्क पड़ सकता है।
  • 4
    जब आप बेहतर और तेज बन गए तो अधिक महत्वपूर्ण दौड़ में भाग लें जितना अधिक आप शौकिया रेसिंग में ध्यान आकर्षित करेंगे, उतना ही अधिक संभावना है कि आप एक पेशेवर टीम से एक पर्यवेक्षक को देख सकें।
  • 5
    वह एक पर्यवेक्षक से मिलने की उम्मीद करते हैं यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो आप स्काउट द्वारा नई प्रतिभा की तलाश में देखे गए घटना में भाग ले सकते हैं। यदि आप नोटिस करते हैं, तो अवसर लें। जब आपको मौका दिया जाता है तो हमेशा एक पेशेवर टीम के साथ एक ऑडिशन लेने के लिए सहमत हूं।
  • 6
    ऑफर स्वीकार करें यदि आप एक पेशेवर टीम से अनुबंध प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो इसे स्वीकार करें! शुभकामनाएं!
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com