एक NASCAR पायलट कैसे बनें

हर कोई नासकार चालक नहीं हो सकता है, लेकिन सही एकाग्रता और प्रशिक्षण के साथ, प्रतिभाशाली कार ड्राइवर नासाकार सर्किट के पेशेवर पायलट बनने के अंतिम लक्ष्य की दिशा में वास्तविक प्रगति कर सकते हैं। हर कोई इस उच्च प्रोफ़ाइल वाले खेल कैरियर की अपेक्षा कर सकता है, लेकिन मोटर रेसिंग की प्रतिस्पर्धात्मक दुनिया में एक महत्वाकांक्षी NASCAR चालक को बहुत अनुभव प्राप्त करना चाहिए।

कदम

एक NASCAR चालक चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
चलते गाड़ियों के साथ चलें, अगर आप अभी तक लाइसेंस प्राप्त करने और युवाओं के लिए प्रतियोगिताओं की पेशकश करने वाला सर्किट ढूंढने की उम्र तक नहीं पहुंचे हैं। यह आपके लिए अपने भविष्य के लिए तैयार होने के दौरान वाहन को ड्राइविंग और नियंत्रित करने की मूल बातें सीखने के लिए एक शानदार स्कूल है।
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यावसायिक पायलटों का निरीक्षण करें टीवी पर या, यदि आप कर सकते हैं, तो सर्किट पर रहें। यदि आपके पास एक बॉक्स पास खरीदने का अवसर है, तो आप मकान स्टाफ, ड्राइवर, प्रबंधक और रेस अधिकारी से सवाल पूछ सकते हैं।
  • एक एनएसीएसीएआर चालक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इंटरनेट पर या आपके पास एक दौड़ मैकेनिक खोजें, ताकि आप एक रेसिंग कार के यांत्रिकी के बारे में जानने के लिए और यह सामान्य कार से कैसे भिन्न हो, इसके बारे में जानने के लिए आपको वह सब कुछ सीख सकते हैं। एक ड्राइवर के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण एक विश्वसनीय कार है और यांत्रिकी के एक कर्मचारी जो इसे पूरी तरह से काम करते हैं पायलट सर्किट में एकमात्र व्यक्ति है जो एक समस्या को तुरंत पहचान सकता है और उचित समायोजन का अनुरोध करता है, इससे पहले कि वह उच्च गति पर गंभीर हो जाए।
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 4 को शीर्षक वाली छवि



    4
    स्वयंसेवक के रूप में कार्य करें आपके क्षेत्र के पायलट के कर्मचारी में। एक स्वयंसेवक के रूप में आपको कुछ बुनियादी कौशल की आवश्यकता होगी, जैसे कि मैकेनिक्स और प्रशिक्षण पाठ्यक्रम।
  • एक NASCAR चालक चरण 5 नामक छवि
    5
    एक NASCAR ड्राइविंग कोर्स में भाग लेंएक महत्वपूर्ण सर्किट पर
  • कई स्कूलों को ट्रैक पर सुरक्षा, संचार पर पाठ्यक्रम, मार्ग की मानक प्रक्रियाओं पर पाठ, और 3 से 40 गोदों से दौड़ कार चलाने का अवसर प्रदान करते हैं।
  • ड्राइविंग का अनुभव एक सुरक्षा कार के पीछे कुछ गोद से एक "प्रशिक्षण" के लिए व्यापक रूप से भिन्न हो सकता है, जिसमें एक प्रशिक्षक / यात्री आपको हाथ संकेतों के साथ रास्ते में मार्गदर्शन कर सकते हैं।
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    औपचारिक शिक्षा के साथ अपना मन तैयार करें ड्राइविंग अनुभव और शिक्षा एक NASCAR चालक बनने के लिए महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यह भी एक खुले दिमाग और व्यापार और कार रेसिंग की दुनिया में स्थानांतरित करने में सक्षम होने के लिए भी महत्वपूर्ण है। आमतौर पर एक पायलट के लिए स्कूलिंग महत्वपूर्ण नहीं माना जाता है, लेकिन जब प्रसिद्धि बढ़ती है और प्रशंसकों ने "उद्योग" में लाखों डॉलर पंप किए हैं, संचार और व्यवसाय में एक अच्छी शिक्षा नए NASCAR ड्राइवरों को दूसरे स्तर पर लाएगी।
  • एक NASCAR चालक चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    शारीरिक रूप से तैयार सफल चालक बनने के लिए स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण है। राइडर का भौतिक आकार बेहतर होता है, और 320 किमी प्रति घंटे की तेजी से कार में तेजी से बढ़ने वाली ताकतों के गर्मी और तनाव का प्रतिरोध करना आसान होता है। इसके अलावा, दौड़ कार तेजी से अगर वे ड्राइवर की सीट पर कम वजन है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com