कैसे एक हवाई जहाज उड़ा करने के लिए उपयुक्त बनने के लिए

यदि आप एक पेशेवर ड्राइवर बनने की सोच रहे हैं, या आप जानना चाहते हैं कि आपको एक बनने के लिए क्या करना है, तो यह एक ऐसा लेख है जो आपकी सहायता कर सकता है। आप हवाई अड्डे पर एक उड़ान विद्यालय के लिए साइन अप कर सकते हैं या वायु सेना में भर्ती कर सकते हैं। नोट: कुछ निर्देश संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए विशिष्ट हैं, लेकिन जो भी ड्राइव करना चाहते हैं, उसके लिए सामान्य नियम भी संकेत दिए जाते हैं।

कदम

विधि 1

स्व सिखाया
शीर्षक से चित्र, विमान में उड़ने के लिए योग्य बनें चरण 1
1
माइक्रोसॉफ्ट फ्लाईट सिम्युलेटर या लामिनर रिसर्च से एक्स-प्लेन की एक प्रति प्राप्त करें। यदि आपके पास एक पुराना पीसी है तो यह सबसे नवीनतम संस्करण होने की आवश्यकता नहीं है। सबसे पहले, उड़ान पाठों और जमीन पर रहने वालों का पालन करें आप इंस्ट्रूमेंटेशन और प्रणालियों के बारे में बहुत कुछ सीखेंगे जो आमतौर पर प्रशिक्षण विमान पर पाए जाते हैं। आप अपने आप को युद्धाभ्यास और प्रक्रियाओं से परिचित करेंगे, जिन्हें आप परीक्षण पायलट परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए मास्टर कर सकते हैं। इस तरह आप कम पैसे खर्च करेंगे, जो आप उड़ान पाठ के लिए बाद में निवेश कर सकते हैं, जो काफी महंगे हैं। मूल सॉफ्टवेयर जानने के लिए इन सॉफ्टवेयर का उपयोग करें और वास्तव में पायलट कैसे सीखें, क्योंकि वास्तविक विमान एक खिलौना से बहुत अलग है।
  • शीर्षक से चित्र, विमान के चरण 2 पर उड़ने के लिए योग्य बनें
    2
    हर दिन मौसम का पूर्वानुमान देखें, भले ही आप उड़ान नहीं लेंगे। भविष्यवाणियों की विश्वसनीयता की पुष्टि करते समय आपको बहुत मदद मिलेगी, और इससे आपको अधिक सुरक्षित महसूस होगा।
  • शीर्षक से चित्र, विमान के लिए उड़ान भरने के लिए योग्य बनें चरण 3
    3
    नियंत्रण की ओर आप की तरफ खींच कर विमान के नाक को बढ़ाएं। यह विमान बढ़ाएगा या यह स्टाल करेगा, अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं पिच गति को बदलता है, पावर ऊंचाई बदलता है।
  • विमान शीर्षक में छवि 4 पर उड़ने के लिए योग्य बनें
    4
    हवाई जहाज़ को साझा करने में मदद करने के लिए इंजन नियंत्रण का उपयोग करें
  • प्लाने चरण 5 पर उड़ने के लिए योग्य बनें चित्र का शीर्षक
    5
    नीचे जाने के लिए नियंत्रण बार आगे धक्का करें और एक ही समय में बिजली कम करें



  • विमान का शीर्षक शीर्षक चित्र 6 में उड़ने के लिए योग्य बनें
    6
    बाईं पंख को बढ़ाने के लिए बायीं तरफ बारी करें इससे विमान को झुकाव और बायीं तरफ एक वक्र होता है। विमान समन्वित रखने के लिए आपको बाईं टिलर को भी संचालित करना चाहिए। यदि आप दाईं तरफ बार बारी करते हैं तो वही बात हो जाएगी, स्पष्ट रूप से अनुमान लगाते हैं।
  • विधि 2

    प्रमाणपत्र
    शीर्षक से चित्र विमान 7 पर उड़ने के लिए योग्य बनें
    1
    आपका योग्य प्रशिक्षक शायद आपको दोनों जमीन सिद्धांत कक्षाओं और उड़ान के समय के लिए भुगतान करने के लिए कहेंगे। यह अटकलें या लालच के बारे में नहीं है - यदि आप सिद्धांत के सबक का अच्छी तरह से फायदा उठाते हैं तो आप एक उत्कृष्ट पायलट बनेंगे, जो अभ्यास के आधार पर भरोसा करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि पढ़ाई प्रैक्टिस से पहले फ्लाइट प्लान, आप उस समय का अनुकूलन करेंगे जब आप प्रशिक्षक के साथ बिताते हैं, आप बुद्धिमान प्रश्न पूछेंगे और आप समझेंगे कि आप क्या कर रहे हैं इसके अलावा, आपको हमेशा एक पोस्ट-फ़्लाईट रिपोर्ट करना चाहिए, भले ही सब कुछ पूरी तरह से चले गए हों जैसा कि आप सुधारते हैं, ये पूर्व और बाद के फ़्लाइट रिश्ते छोटे और छोटे होते हैं। निष्कर्ष में: जब आप अपने प्रशिक्षक के साथ जमीन पर खर्च करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है, ईंधन लागत का उपयोग करें! सुरक्षित रूप से फ्लाई!
  • विमान का शीर्षक शीर्षक चित्र 8 में उड़ने के लिए योग्य बनें
    2
    तृतीय श्रेणी के चिकित्सा प्रमाण पत्र प्राप्त करें यदि आप स्वस्थ हैं तो यह परीक्षा उत्तीर्ण करना अपेक्षाकृत आसान है। यदि आपके पास चिकित्सा की स्थिति है जो आपकी उड़ान को रोकती है तो इस उद्यम में उपक्रम न करें Enac.gov.it वेबसाइट पर आप यह जान सकते हैं कि आपके पास भौतिक आवश्यकताएं हैं या नहीं।
  • टिप्स

    • आपके हेडसेट को खरीदने पर विचार करें (रेडियो / इंटरकॉम संचार के लिए) कई उड़ान विद्यालय उधार देते हैं या किराए पर लेने वाले उपकरण देते हैं, लेकिन अपने गुणों में से एक होने से आपके द्वारा उड़ान भरने के समय समायोजित करने वाले चर को घटाना पड़ता है।
    • निजी पायलटों के लिए पेटेंट लगभग 7,000-10,000 यूरो की लागत होती है, जिसमें जमीन और उड़ान दोनों में सबक के साथ, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है
    • इंटरनेट पर भी, समर्थन या तुलना समूहों की सदस्यता लें एक संरक्षक या एक अधिक अनुभवी साथी होने के साथ जो आपके ज्ञान को आपके साथ साझा करते हैं निश्चित रूप से उपयोगी होते हैं।
    • आप पेटेंट का मूल्यांकन भी कर सकते हैं "खेल पायलट"। इसे प्राप्त करने के लिए आधे समय लगता है (और इसलिए आधा लागत) और यह एक महान प्रारंभिक बिंदु है। इस लाइसेंस में प्रतिबंध शामिल हैं, लेकिन उच्च प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए (जैसे निजी पायलट, वाणिज्यिक आदि ...) और उच्च योग्यता प्राप्त करने के लिए (उदाहरण के लिए उपकरण से संबंधित) प्राप्त करने के लिए उड़ान भरने के सभी घंटे मान्य हैं। आपका पायलट का लाइसेंस आपका चिकित्सा प्रमाण पत्र है। अधिक जानकारी के लिए इंटरनेट खोजें और आपके निकटतम प्रशिक्षकों की सूची।

    चेतावनी

    • यह आलेख जानने के लिए पर्याप्त नहीं है कि अकेले हवाई जहाज कैसे उड़ाएं। आपको प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का पालन करना होगा। एक बात सिद्धांत है, दूसरा अभ्यास है
    • उपयुक्त इन-फ़्लाइट ट्रेनिंग की आवश्यकता है।
    • नहीं कहने के लिए जानें विशेष रूप से हवाई अड्डे पर या खराब मौसम के मौसम में आने पर सुरक्षित नहीं है
    • उचित जमीन प्रशिक्षण आवश्यक है।
    • एक उड़ान प्रशिक्षक जानने के लिए आवश्यक है अच्छे प्रशिक्षण के बिना उड़ान भरने की कोशिश मत करो।
    • जब तक आपको किराए पर लेने की अनुमति नहीं है या आप एक हवाई जहाज़ के मालिक हैं, तब तक विमान उड़ान भरें मत
    • आभासी सीखने के बारे में विवादित राय है: कोई भी पीसी प्रोग्रामों के साथ पायलट को सीखने से बचने के लिए कहता है "उड़ान सिमुलेटर" क्योंकि कंप्यूटर के प्रति प्रतिक्रिया और कैसे एक वास्तविक विमान व्यवहार करता है के बीच काफी अंतर हैं, और आप बुरी आदतों को स्थापित कर सकते हैं जो तब मुश्किल (और महंगी) को खो देते हैं उदाहरण के लिए, एक योग्य प्रशिक्षक आपको हवा सुनना और हवा की गति और ड्राइविंग शैली परिवर्तनों के आधार पर नियंत्रण और सीट पर बदलाव सुनना चाहता है। वह आपको यह भी सिखाना चाहता है कि नियंत्रणों के दबाव को कम कैसे करें और चिकनी और चिकनी ड्राइविंग शैली विकसित करें। अगर आप कंप्यूटर से सीखने की कोशिश करते हैं, तो आपका प्रशिक्षक इसे पांच सेकंड के बाद समझ जाएगा कि वह नियंत्रणों को छोड़ देगा। आप बेजान और बेहिचक होंगे, आप सीट से आने वाली उत्तेजनाओं की अनदेखी करेंगे और आप स्टेबलाइजर का उपयोग नहीं करेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ग्राउंड ट्रेनिंग
    • पायलटों के लिए पाठ्यपुस्तकों
    • चालू वर्ष के लिए नागरिक उड्डयन नियम
    • एक अच्छा उड़ान प्रशिक्षक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com