ग्रांड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास में वायु मुकाबले में भाग लेने के तरीके

हवाई जहाज से लड़ने और उससे बाहर निकलने से हमेशा एक ही समय में रोमांचक और संतोषजनक होता है, लेकिन जीटीए सैन एंड्रियास खेलकर ऐसा करने में सक्षम होना बहुत मुश्किल हो सकता है। यह जानने के लिए जारी रखें कि कैसे।

सामग्री

कदम

जीटीए सैन एंड्रियास चरण 1 में ह्यूज अ डॉग फाइट शीर्षक है
1
एक हाइड्रा मॉडल सैन्य लड़ाकू हो जाओ गेमिंग दुनिया में यह सबसे शक्तिशाली लड़ाकू विमान है
  • जीटीए सैन एंड्रियास चरण 2 में ह्यूज अ डॉग फाइट शीर्षक है
    2
    कहानी में एक बिंदु तक पहुंचें जहां हाइड्रा उपयोग के लिए उपलब्ध हो जाता है और विमान कब्रिस्तान में उपलब्ध है। वैकल्पिक रूप से, आप एक धोखा कोड का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं।



  • जीटीए सैन एंड्रियास चरण 3 में ह्यूज अ डॉग फाइट शीर्षक है
    3
    याद रखें कि यदि आप हाइड्रा नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको कम से कम एक हथियारों से सुसज्जित हवाई जहाज का दूसरा मॉडल प्राप्त करना होगा।
  • जीटीए सैन एंड्रियास चरण 4 में ह्यूज़ अ डॉग फाइट शीर्षक वाला इमेज
    4
    प्रवेश के निषेध के साथ सैन्य क्षेत्र के अंदर फ्लाई। इस तरह से स्तर "चाहता था" तुरंत 5 सितारों तक बढ़ेगा और कम समय में आप पहले शत्रु लड़ाकों को दिखाई देंगे इस बिंदु पर आपको सिर्फ लड़ने और जीतना है। शुभकामनाएँ
  • टिप्स

    • याद रखें कि यदि आप हवाई युद्ध में संलग्न होने के लिए एक धोखा कोड का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको उस क्षेत्र में हाइड्रा के साथ उड़ान भरने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा जिसकी पहुंच नहीं है। इस मामले में आपको केवल स्तर तक पहुंचने के लिए धोखाधड़ी कोड का उपयोग करना होगा "चाहता था" 6 सितारों के बराबर
    • एक मल्लाह का भी इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि विमान के इस मॉडल में भी शस्त्र है। हालांकि इस मामले में यह रूप में Rustler केवल हथियारों कि सुपरमरीन स्पिटफायर (द्वितीय विश्व युद्ध के विमान जो Rustrel प्रेरित) के लिए आपूर्ति की गई के साथ सुसज्जित है, दुश्मनों को हराने के लिए और स्पष्ट रूप से एक उड़ान नहीं कर सकते हैं और अधिक कठिन हो जाएगा स्थिर। हालांकि, एक अनुभवी पायलट अभी भी हवाई युद्ध से विजयी उभरने का प्रबंधन करेगा।
    • कुछ मामलों में यह विमान का विरोध करना मुश्किल है, लेकिन नियंत्रक के एल 2 और आर 2 बटनों का उपयोग करके आप इसे आसानी से कर सकते हैं।
    • यदि आप जीटीए सैन एंड्रियास के कंप्यूटर संस्करण खेल रहे हैं, तो हवाई हमलों का उत्पन्न होने वाली भावनाओं को पूरी तरह से सराहना करने के लिए यूएसबी आनंदपैड का उपयोग करने का प्रयास करें
    • मैदान से हवाई मिसाइलों पर ध्यान दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com