ग्रैंड थेफ्ट ऑटो सैन एंड्रियास कैसे स्थापित करें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सॅन एंड्रियास मूल ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 3 की दूसरी अगली कड़ी है। जीटीए में: सैन एंड्रियास, खिलाड़ी कार्ल "सीजे" जॉनसन, एक युवा गैंगस्टर जो सन एंड्रियास की जंगली दुनिया को नेविगेट करने की कोशिश करता है, 1 99 0 के दशक में कैलिफोर्निया से प्रेरित एक व्यंग्यपूर्ण राज्य। मूल रूप से 2004 में प्लेस्टेशन 2 के लिए बनाया गया, जीटीए: सैन एंड्रियास को पीसी के लिए सिर्फ एक साल बाद उपलब्ध कराया गया था जीटीए स्थापित करने के लिए सीखने के लिए पढ़ें: पीसी के लिए सॅन एंड्रियास!

कदम

विधि 1

सीडी से स्थापित करें
स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 नामक छवि
1
जीटीए सीडी डालें: कंप्यूटर सीडी प्लेयर में सैन एंड्रियास स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए, अपने कंप्यूटर में डिस्क डालें। ज्यादातर मामलों में, इंस्टॉलेशन स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगी, उचित खिड़की के साथ जो स्वचालित रूप से विंडोज द्वारा खोलेगा
  • सैन एंड्रियास एक दस वर्षीय खेल है और इसलिए काफी कम सिस्टम आवश्यकताएं हैं। अधिकांश आधुनिक कंप्यूटरों को इसे चलाने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली होना चाहिए। हालांकि, यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो गेम के लिए सिस्टम की आवश्यकताओं के लिए आधिकारिक रॉक स्टार गेम्स की सूची देखें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 2 नामक छवि
    2
    अगर विंडोज से संस्थापन ऑटोरुन नहीं दिखाया गया है, तो इंस्टॉलेशन फाइल को मैन्युअल रूप से खोलें। कई कारणों से (उदाहरण के लिए, इस तथ्य के कारण कि खेल को आधुनिक प्लेटफार्मों के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है), यह संभव है कि ऑटोरन विंडो सैन एंड्रियास सीडी डालने के तुरंत बाद दिखाई नहीं दे रही है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो डिस्क को दूर करने का प्रयास करें "मेरा कंप्यूटर" और स्थापना। exe फ़ाइल को लॉन्च करने के लिए
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 नामक छवि
    3
    एक निर्देशिका चुनें जिसमें गेम इंस्टॉल करने के लिए। स्थापना विज़ार्ड के चरणों का पालन करें। कुछ बिंदु पर, आपको गेम को स्थापित करने के लिए मार्ग का संकेत देने के लिए कहा जाएगा। अधिकांश उपयोगकर्ता डिफ़ॉल्ट निर्देशिका का चुनाव करेंगे, लेकिन यदि आप इस खेल को कहीं और स्थापित करना चाहते हैं, तो टेक्स्ट बॉक्स में इच्छित गंतव्य निर्दिष्ट करें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 नामक छवि
    4
    स्थापना के प्रकार से चुनें पूरा और रिवाज. कुछ बिंदु पर, आपको पूर्ण और कस्टमाइज़ की गई स्थापना के बीच चयन करने के लिए कहा जाएगा। अधिकांश उपयोगकर्ता विकल्प का चयन करेंगे "पूरा" क्योंकि यह सरल है लेकिन अगर आप डिस्क स्थान को बचाने और स्थापित करने के लिए विभिन्न घटकों के बीच चयन करना चाहते हैं, तो चुनें रिवाज और अतिरिक्त निर्देशों का पालन करें।
  • स्थापित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 नामक छवि
    5
    खेल को स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप प्रारंभिक विकल्पों के साथ समाप्त कर लेंगे, तो स्थापना प्रक्रिया शुरू हो जाएगी इस प्रक्रिया में कई मिनट लग सकते हैं।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 नामक छवि
    6
    स्थापना पूर्ण होने के बाद, आप खेल सीडी सम्मिलित कर सकते हैं। स्थापना पूरा हो जाने के बाद, आपको खेलने में सक्षम होना चाहिए। खेल सीडी डालें और स्क्रीन पर दिखाई देने वाले ऑटोरुन मेनू का उपयोग कर खेलना शुरू करें।
  • यदि autorun प्रारंभ नहीं होता है, तो इसे सीडी पर स्थित .exe फ़ाइल के माध्यम से चलाने का प्रयास करें।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 नामक छवि
    7
    रॉकस्टार गेम समस्या निवारण पोर्टल देखें यदि आप खेल की अपनी प्रतिलिपि काम नहीं कर सकते। जैसा कि ऊपर बताया गया है, सैन एंड्रियास काफी पुराना खेल है इस कारण से, आपको स्थापना में सफल होने पर भी समस्याएं आ सकती हैं। यदि आपके पास समस्याएं हैं, सहायता के लिए रॉकस्टार गेम सहायता मंच पर जाने का प्रयास करें
  • विधि 2

    डाउनलोड से इंस्टॉल करें


    स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 नामक छवि
    1
    एक विश्वसनीय स्रोत से सैन एंड्रियास डाउनलोड करें आरंभ करने के लिए, आपको एक कार्यशील और वायरस मुक्त संस्करण पुनर्प्राप्त करना चाहिए। केवल विश्वसनीय ऑनलाइन स्रोतों से या टोरेंट के माध्यम से डाउनलोड करें उन साइट्स से कभी भी डाउनलोड न करें जो आप से परिचित नहीं हैं, जो संदेहास्पद लगते हैं या जो व्यापक विज्ञापन से भरे हुए हैं
    • यदि आप किसी साइट की विश्वसनीयता के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो एक सरल Google खोज के माध्यम से उपलब्ध किसी मुफ्त या सशुल्क सुरक्षा एप्लिकेशन को डाउनलोड और उपयोग करने का प्रयास करें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 9 इंस्टॉल करें
    2
    डाउनलोड फ़ाइल निकालें आम तौर पर, इंटरनेट या टोरेंट प्रारूप में डाउनलोड की जाने वाली इंस्टॉलेशन फ़ाइलें संकुचित होती हैं, इसलिए उन्हें डीकंप्रेस किया जाना चाहिए। संकुचित फाइल को खोजें, जिसे आपने डाउनलोड किया है, उस पर राइट-क्लिक करें, और विकल्प चुनें उद्धरण (जो आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए संपीड़न सॉफ़्टवेयर के आधार पर भिन्न हो सकते हैं) फिर, फाइल के लिए एक गंतव्य निर्दिष्ट करें जो कि असंपीड़ित हो जाएगी।
  • एक संपीड़ित फ़ाइल को खोलने के लिए, आपको इस प्रयोजन के लिए बनाए गए विशिष्ट एप्लिकेशन की आवश्यकता होगी। सौभाग्य से, इस प्रकार के कई आवेदन स्वतंत्र और भुगतान किए गए हैं। उदाहरण के लिए, 7zip एक नि: शुल्क आवेदन है जो उपलब्ध प्रारूपों में से अधिकांश को विघटित करता है।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 नामक छवि
    3
    स्थापना फ़ाइल को चलाएं। .exe स्थापना फ़ाइल को खोलने के बाद फ़ाइल को ढूंढें और इसे चलाएं। एक स्थापना विंडो खोलने और प्रारंभिक सेटिंग के लिए आपको पूछना चाहिए।
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 11 नामक छवि
    4
    संकेतित रूप में स्थापना प्रक्रिया का पालन करें चूंकि मैं "हैक्स" या ले "दरारें" खेल की, उनके स्वभाव से, अनौपचारिक और अलग हैं, स्थापना प्रक्रिया एक से दूसरे तक भिन्न हो सकती है आम तौर पर, आपको बस इतना करना होगा कि आप इंस्टॉलेशन प्रक्रिया का पालन करें क्योंकि आप गेम की एक सामान्य प्रति के साथ करेंगे।
  • आपको जो भी करना है उसे एक आभासी डिस्क के रूप में आईएसओ छवि को माउंट करना है। मूलतः, यह एक प्रक्रिया है जो कंप्यूटर को विश्वास करता है कि गेम इंस्टॉलेशन डिस्क डाली जाती है, जब वास्तव में यह नहीं है। पढ़ना इस गाइड अधिक जानकारी के लिए
  • स्थापित ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 12 नामक छवि
    5
    पायरेटेड गेम से बचें समुद्री डाकू का कार्य लगभग हर जगह अवैध माना जाता है। हालांकि चोरी-विरोधी कार्रवाई अक्सर व्यापक नहीं होती (विशेषकर सॅन एंड्रियास जैसे कई वर्षों के पुराने खेलों के लिए), चोरी अभी भी एक अपराध माना जाता है इसके अलावा, पायरेटेड गेम की गुणवत्ता को नियंत्रित करने का कोई रास्ता नहीं है। न केवल आप सैन एंड्रियास जैसे खेल को कानूनी छेड़छाड़ के लिए उजागर करेंगे, लेकिन आप बग्स वाले खेल की एक प्रति या काम नहीं कर सकते हैं। अंत में, पायरेटेड प्रतियां अक्सर वायरस और अन्य मैलवेयर को शामिल करने के लिए जाने जाते हैं।
  • यदि आप जानबूझकर एक समुद्री डाकू प्रतिलिपि चुनते हैं, तो आप अपने जोखिम पर ऐसा करते हैं
  • टिप्स

    • यदि आपके पास जीटीए सैन एंड्रियास के लिए दरार नहीं है, तो उस वीडियो के लिए यूट्यूब या Google पर खोज करें जो आपकी मदद कर सकता है!

    चेतावनी

    • खेल नाबालिगों के लिए मना किया है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जीटीए सैन एंड्रियास की सीडी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com