कैसे जीटीए सैन एंड्रियास पर अच्छी तरह से खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सॅन एंड्रियास प्लेस्टेशन और मूल एक्सबॉक्स के लिए जारी अंतिम जीटीए खेल था। यह एक विशाल और जटिल गेम है जो सही रणनीति के बिना इसे चलाने वाले लोगों को डूब सकता है और निराश कर सकता है। सर्वश्रेष्ठ खेलना सीखने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

कदम

विधि 1

सांख्यिकी में वृद्धि
ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 पर बे गुड शीर्षक वाली छवि
1
प्रतिरोध के साथ शुरू करें अन्य जीटीए खेल के विपरीत, सैन एंड्रियास, कार्ल का नायक "सीजे" जॉनसन के आँकड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला है जिसे खिलाड़ी के विकल्प से बदला जा सकता है अच्छे आंकड़ों के साथ, मिशन बहुत आसान हो जाएगा - कम आंकड़े के साथ, वे लगभग असंभव हो सकते हैं सुधार करने के लिए सबसे आसान और सस्ता के साथ शुरू करो, प्रतिरोध प्रत्येक गेम के दिन, सीजे को चलाने तक जब तक आप इसे थक नहीं पाते। आप साइक्लिंग और तैराकी द्वारा अपने धीरज को भी सुधार सकते हैं।
  • शहर के जिम में सीजे के प्रतिरोध और अन्य शारीरिक आंकड़ों को जल्दी और प्रभावी तरीके से सुधारने के लिए प्रशिक्षण मशीनें भी उपलब्ध हैं। ट्रेडमिल और व्यायाम बाइक का प्रयास करें
  • आप किसी भी नकारात्मक प्रभाव के बिना जितना चाहें उतना प्रतिरोध बढ़ा सकते हैं। अंत में, जब आप वैकल्पिक मिशन को पूरा करते हैं "चोर" (घरों से माल की $ 10,000 की कुल चोरी), सीजे इस मिशन से पहले असीम प्रतिरोध मिल जाएगा, और अधिक प्रतिरोध पुलिस पीछा के दौरान और संभाला अन्य स्थितियों में अपनी जान बचाने होगा।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 2 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    2
    अन्य शारीरिक आंकड़े सुधारें प्रतिरोध के अतिरिक्त, सीजे में मांसपेशियों और शरीर के वसा के आंकड़े हैं, जिनके प्रतिशत प्रशिक्षण के साथ बदल सकते हैं। मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए, जिम में वज़न उठाना गति और चपलता का त्याग किए बिना आपको अपनी शारीरिक शक्ति को अधिकतम करने के लिए 75-85% प्रतिशत प्राप्त करना होगा। आप 5% तक दुष्प्रभावों के बिना शरीर में वसा को कम कर सकते हैं - यदि आप इसे शून्य पर लेते हैं, तो सीजे शरीर के थकाऊ शारीरिक गतिविधियों के दौरान मांसपेशियों को खो सकता है। सभी वर्कआउट्स वसा के प्रतिशत में कमी।
  • आप सीजे की फेफड़े की क्षमता में भी वृद्धि कर सकते हैं, जिससे यह पानी के नीचे रह सकता है। आप फेफड़े की क्षमता को पानी के नीचे तैरते हुए आखिरी सेकंड तक तैनात कर सकते हैं और फिर सतह पर लौट सकते हैं। यहां तक ​​कि समुद्र तल पर कस्तूरी ढूंढने पर इस आंकड़े पर एक छोटा प्रभाव पड़ता है। कुछ अवसरों को छोड़कर, फुफ्फुसीय क्षमता बहुत उपयोगी नहीं है
  • जब आप ट्रेन करते हैं तो खाना न भूलें। अधिकांश खाद्य पदार्थ सीजे वसा बनाते हैं, लेकिन धीरज और मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए खाद्य पदार्थ महत्वपूर्ण हैं जब आप खा लेते हैं, यदि आपके शरीर में वसा 3% से ऊपर है, तो सलाद का आदेश दें क्योंकि यह केवल एकमात्र खाना है जो आपको वसा नहीं बनाती। यदि आपके पास व्यावहारिक रूप से कोई मोटा नहीं है, तो कुछ भी खाने से यह बढ़ जाएगा (प्रति भोजन 3%), ताकि प्रत्येक मिशन से आपको 5% तक वापस लाने की आवश्यकता होगी।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    वाहन आंकड़े अधिकतम करें सीजे के वर्कआउट्स में, कुछ समय बिताने के लिए कुछ भी खर्च करें जो आप अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं। वाहनों के लिए चार आंकड़े हैं: साइकिल, मोटरसाइकिल, कार और हवाई जहाज। उन्हें बढ़ाने का एकमात्र तरीका उचित प्रकार का वाहन चलाने के लिए है। उच्च आंकड़े स्टीयरिंग, ब्रेकिंग और समग्र स्थिरता के मामले में वाहनों की गतिशीलता में सुधार करते हैं बाइक और बाइक के अच्छे आंकड़े सीजे को एक कार द्वारा मारा जब वाहन से निकाल दिया जाने से बचने का एक बेहतर मौका भी दे।
  • बढ़ते हुए वाहन के आंकड़ों को समय लगता है अन्य प्रकार के प्रशिक्षण के साथ वाहनों के साथ लगातार और वैकल्पिक प्रशिक्षण को प्रशिक्षित करना जारी रखें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    4
    हथियारों को मास्टर करने के लिए जानें सीजे हथियार क्षमताओं को उन वाहनों के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है - दुर्भाग्य से, बाद के विपरीत, लगभग हर एक हथियार के लिए अलग-अलग आंकड़े हैं हथियारों के साथ कौशल लोगों या वाहनों पर गोलीबारी से प्रशिक्षित होती है, और वे वहां से जाते हैं "दरिद्र" को "घातक-स्री"। हत्यारे के स्तर पर, सीजे एक साथ दो प्रकार के दो हथियार पकड़ सकता है, जिसमें शॉटगन शॉटगन, पिस्तौल और स्वचालित बंदूकें (उजी और टीसीसी -9) शामिल हैं।
  • कुछ हथियारों के पास कोई आंकड़ा नहीं है इसमें हथगोले जैसे ग्रेनेड, स्नाइपर राइफल, सभी हाथापाई हथियार (बेसबॉल चमगादड़, हथौड़ों आदि) शामिल हैं और सभी भारी हथियार जैसे रॉकेट लांचर सीजे अधिक हाथापाई हथियारों के साथ अधिक नुकसान होगा अगर इसकी मांसपेशियों में उच्च है
  • हथियारों के साथ सीजे के कौशल में सुधार करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि शूटिंग लोग जल्दी से आपको पुलिस द्वारा चाहते थे, और शूटिंग वाहन केवल तब तक गिना जाता है जब तक वे विस्फोट नहीं करते। अपने कपड़े बदलने के लिए आस-पास बचाने के बिंदु या एक जगह तक पहुंचने का प्रयास करें, जो दोनों आपके वांछित स्तरों को नीचे लाएंगे जब आप उनका उपयोग करेंगे।
  • विधि 2

    रणनीतियाँ और तरीके
    ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    1
    सम्मान के अपने स्तर को बढ़ाएं। सम्मान एक और आंकड़ा जो GTA सैन एंड्रियास में बढ़ाया जा सकता है है, लेकिन दूसरों के आँकड़े ऊपर सूचीबद्ध के विपरीत, यह काफी करना खेल की शुरुआत के बाद से वृद्धि करने के लिए लगभग असंभव है। उच्च सम्मान के अपने स्तर, सीजे की गिरोह के सदस्यों के अधिकांश, ग्रोव स्ट्रीट परिवार, आप मिशन में मदद करने के लिए भर्ती कर सकते हैं। तुम्हारी तरफ एक टुकड़ी के बाद यह बहुत आसान मिशन बना सकते हैं, तो यह सम्मान का एक बहुत कुछ है करने के लिए उपयोगी होगा।
    • आप कुछ मिशनों को पूरा करके गेम के दौरान सम्मान अर्जित कर सकते हैं जब आप ग्रूव स्ट्रीट परिवारों के क्षेत्र में रहते हैं, तो आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि सीजे हिरन हो, उसके गिरोह का रंग।
    • एक अन्य गिरोह (एक गिरोह युद्ध शुरू करने और जीतने) के क्षेत्र को जीतने से सीजे द्वारा (लगभग 30%) अनुपालन का स्तर बढ़ाया जाएगा। एक प्रतिद्वंदी गिरोह के भित्तिचित्र को कवर करने से भी संबंध में एक छोटी सी वृद्धि की गारंटी होगी।
    • ड्रग डीलरों की हत्या, पुलिस अधिकारी, और प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य सम्मान में एक छोटे से वृद्धि की गारंटी देते हैं। अपने गिरोह के सदस्यों को मारना, या उन्हें मरने देना, अपना सम्मान कम करना



  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    2
    पैसा बचाओ खेल के शुरुआती चरणों में, यदि आप शामिल होते हैं तो आप पर्याप्त पैसा बनाना शुरू कर सकते हैं। मिशनों में बेशक बहुत अच्छी तरह से पैसे की पेशकश होती है - आप अपने पैसे चोरी करने के लिए यात्रियों को भी समाप्त कर सकते हैं। खेल के दौरान, सीजे संपत्ति खरीद सकती है जो नियमित आय की गारंटी लेती है, लेकिन उस समय तक, जब भी आप पैसे बचा सकते हैं तब आपको महत्वपूर्ण लाभ मिलेंगे।
  • डीलर केवल जब आप उन्हें हटाते हैं तो सम्मान की गारंटी नहीं देते - वे पैसे का एक उत्कृष्ट स्रोत भी हैं वे कम स्वभाव और अच्छी तरह से सशस्त्र होते हैं, लेकिन यदि आप एक पिकअप ट्रक की तरह भारी ट्रक लेते हैं और उन्हें क्रश करते हैं, तो उन्हें लड़ने का ज्यादा मौका नहीं मिलेगा आप उन्हें लंबी दूरी से खत्म करने के लिए एक स्नाइपर राइफल भी उपयोग कर सकते हैं।
  • आपको गिरफ्तार कर लिया गया या मारे जाने से आपको पैसे मिलेंगे यदि आप नियमित रूप से बचाते हैं, तो आप खर्च करने से बच सकते हैं, भले ही यह बहुत महंगा नहीं है। आप को मारने या कब्जा करने की एक अन्य छिपी हुई लागत सभी हथियारों की हानि है यदि आप एक अच्छा शस्त्रागार इकट्ठा करने में कामयाब हो गए हैं, तो आप अपने हथियार को फिर से ढूंढने या खरीदने की लागत और परेशानी को बचाने के लिए अपना बचाव लोड कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में सिस्टम को चीर करना चाहते हैं, तो अपना गेम सहेजें, फिर इनसाइड ट्रैक स्टोर में आपके पास कुछ भी शर्त लगाएं। यदि आप खोते हैं, चार्ज करें और फिर से प्रयास करें जब तक आप जीत न दें। हर बार जब आप जीतते हैं, तो आप अपने पैसे गुणा करेंगे, और जल्द ही आप जितना भी खर्च कर सकते हैं उतना अधिक होगा।
  • मेकअप के इस प्रकार के रूप में जाना जाता है "scumming (बचाव की ग़लती) को बचाने"। यह प्रभावी है, लेकिन बहुत से लोग इसे गेम की भावना के खिलाफ मानते हैं, क्योंकि गेमिंग दुनिया में शामिल होने के बिना यह लगभग तत्काल मुक्ति प्रदान करता है। इस चाल का उपयोग करने से पहले बचाव को एक तरफ सेट करें, अगर आपके पास शेष मिशनों का सामना करने के लिए अधिक प्रोत्साहन नहीं है।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    माध्यमिक प्रशिक्षण मिशन को पूरा करें। कुछ प्रकार के माध्यमिक मिशन हैं जो आप विशिष्ट वाहनों को चोरी करके सक्रिय कर सकते हैं। आप एक एम्बुलेंस के साथ पारम्परिक मिशन को सक्रिय कर सकते हैं, एक पुलिस या सैन्य कार और टैक्सी चालक मिशन के साथ चौकस मिशन। प्रत्येक प्रकार के वाहन के लिए उपलब्ध कई मिशन हैं - ये सभी को पूरा करें और आप कुछ बहुत ही उपयोगी कौशल प्राप्त करेंगे।
  • 12 फायरमैन मिशन को पूरा करने से सीजे फायर रोधी बना दिया जाएगा।
  • 12 पैरामीडिश मिशनों को पूरा करना सीजे को सबसे अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करता है
  • 12 निगरानी मिशनों को पूरा करने से सीजे के शरीर कवच का अधिकतम प्रतिशत 150% तक बढ़ जाएगा।
  • 12 टैक्सी चालकों के मिशन को पूरा करने से सभी टैक्सियों को असीमित कूदने और एक अंतहीन एनओएस बढ़ावा देने की अनुमति मिल जाएगी।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    4
    विशेष आइटम ढूंढें अधिकांश जीटीए गेम्स के रूप में, सैन एंड्रियास नक्शा भर में छिपी वस्तुओं से भरा होता है यदि आप एक प्रकार की सभी वस्तुओं को प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको कई हथियारों के निर्माण बिंदुओं के साथ पुरस्कृत किया जाएगा, और कुछ मामलों में पैसा
  • टैग ऐसे बिंदु हैं जिनमें अन्य गिरोहों से भित्तिचित्रों को कवर किया जाता है। अपने ग्रूव स्ट्रीट घर में विभिन्न हथियार निर्माण बिंदुओं को अनलॉक करने के लिए सभी 100 अंक कवर करें।
  • हॉर्सशो वास्तव में वे जो दिखते हैं सीजे को जीतने के समय जीतने का एक बहुत बड़ा अवसर देने के लिए सभी 50 को इकट्ठा करें, और चार ड्रैगन्स कैसीनो में उपलब्ध बहुत शक्तिशाली हथियारों के लिए कुछ निर्माण बिंदु बनाएं।
  • शॉट्स सैन फिएरो शहर के विशिष्ट बिंदुओं में तस्वीरें लेने के अवसर हैं। डोहर्टी गैरेज पर सिर्फ कुछ हज़ार डॉलर कमाते हैं और कुछ हथियारों का सृजन अंक मिलते हैं।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 9 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    5
    उपयोगी वाहन प्राप्त करें यदि आपके पास गेराज में उपलब्ध स्थान है (आप संपत्ति खरीदने के द्वारा अधिक स्थान खरीद सकते हैं), तो आप वाहनों को बाद के उपयोग के लिए रख सकते हैं। कुछ मामलों में, आप बहुत उपयोगी और / या खोजने के लिए मुश्किल वाहनों की खरीद और स्टोर कर सकते हैं। इन विशेष वाहनों को उपलब्ध कराने के कुछ मिशन बहुत आसान बना सकते हैं।
  • कवच के साथ वाहनों की खोज करें आदर्श उदाहरण राइनो टैंक है, जो आप 69 क्षेत्र से चोरी कर सकते हैं और गैरेज में स्टोर कर सकते हैं। एक राइनो घर वापस लेना आसान नहीं है, लेकिन अगर आप इसे गैरेज में सहेज सकते हैं, तो आप इसे रख सकते हैं।
  • "मिशन के दौरान चोरी करें" सुपर वाहनों की कई बहुत ही टिकाऊ वाहन हैं जो आप केवल मिशन के दौरान उपयोग कर सकते हैं। इन मिशनों को नापसंद करना (आमतौर पर उन लोगों को मारना जो आपके साथ होते हैं या गलत वाहन को नष्ट करते हैं), आपको सुपर कार का लॉक संस्करण मिलेगा। आप इसकी कार्यक्षमता को पुनर्स्थापित करने के लिए कार को गैरेज में धक्का या खींच सकते हैं
  • एक राक्षस खोजें इस राक्षस ट्रक बहुत उपयुक्त नाम के लिए एक महान जमीन है, और बस अन्य कारों के अधिकांश, एक कौशल कुछ दौड़ के लिए और ट्रैकिंग मिशन के लिए उपयोगी पर ड्राइव कर सकते हैं। जमीन से शानदार निलंबन और महान दूरी उन अवसरों के लिए आदर्श है जब आपको सड़क से बाहर जाना पड़ता है। कुछ मामलों में आप फ्लिंट काउंटी में फ्लिंट चौराहे के पास रूले कार पार्क में एक पा सकते हैं।
  • एक टो ट्रक सहेजें अपनी उंगलियों पर एक टो ट्रक होने के कारण मिशन को विफल होने के बाद उन्हें एक गैरेज के लिए बाउल करके एक मिशन से कई विशेष वाहन चोरी करने की अनुमति मिलेगी। उन्हें फिर से बहाल करने के लिए गैरेज में सहेजे गए विनाश वाले वाहनों को वापस लाने के लिए भी उपयोगी है
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 में बे गुड शीर्षक वाली छवि
    6
    बग़ल में सोचो कई ऐसे मिशन हैं जो केवल एक ही तरीके से दूर हो सकते हैं, लेकिन रचनात्मकता के लिए कई जगह छोड़ दें। एक मिशन के लिए एक हेलीकाप्टर लाने के लिए जहां पास के एक छत पर उतरने के लिए एक मुठभेड़ एक स्नाइपर राइफल के साथ अपने दुश्मनों को हिट करने के लिए, या एक मोर्चा एक ट्रक के साथ पूरी रफ्तार से तेज करने और उसके बाद दरवाजा बाहर कूद के माध्यम से तोड़ने के लिए किया जाएगा स्वतंत्र महसूस बाधा को नष्ट करने के बाद इसे शुरू करने के बाद, छोटी और तेज कार में प्रवेश करने के लिए
  • यदि आप किसी एक तरह से मिशन के माध्यम से नहीं प्राप्त कर सकते हैं, अलग-अलग वाहनों और हथियारों का उपयोग करते हुए अलग-अलग रणनीतियों की कोशिश कर रहें। कभी हार न दें, और अंत में आप मिशन को दूर करने का एक रास्ता खोज लेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com