ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन कैसे खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) प्रशंसकों को एक खुला विश्व ऑनलाइन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है जहां आप अन्य खिलाड़ियों के साथ मिशन पूरा कर सकते हैं या उन्हें चुनौती दे सकते हैं। खेल से बाहर निकलने के लिए और एक सच्चे पेशेवर बनने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

एक चरित्र बनाएं
प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक चरित्र बनाएं जीटीए वी में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले एक से अलग प्रक्रिया है आपको ऊंचाई, त्वचा के रंग और उपस्थिति को कस्टमाइज़ करने की जरूरत नहीं है, लेकिन यह तीन भागों में बांटा गया है: उत्पत्ति, जीवन शैली और उपस्थिति।
  • 2
    अपने पूर्वजों को चुनें जीटीए वी आपको चार दादा दादी तय करने की अनुमति देता है, जो चरित्र के स्वरूप को प्रभावित करते हैं। यह प्रणाली प्राकृतिक पद्धति का अनुकरण करने का प्रयास करती है जिसके द्वारा हमारे जीन हमारी उपस्थिति का निर्धारण करते हैं। आपके पास अपने माता-पिता के साथ समानता की डिग्री को समायोजित करने की भी क्षमता है।
  • 3
    जीवन शैली चुनें आपको खेल के भीतर अपने चरित्र की विभिन्न क्षमताओं में अंक वितरित करने के लिए कहा जाएगा (जैसे धीरज, शक्ति और शूट करने की क्षमता)। ऑपरेशन का आपके शारीरिक स्वरूप पर थोड़ा प्रभाव पड़ता है उदाहरण के लिए, कई बिंदुओं को डालना "सोफे पर बैठो" चरित्र अधिक वजन होगा।
  • 4
    अपने स्वरूप को बदलें चरित्र का आयु, प्रकार के बाल, बालों का रंग और अन्य विवरण चुनें। सुनिश्चित करें कि यह अद्वितीय है, क्योंकि यह आपके ऑनलाइन गेमिंग दुनिया में प्रतिनिधित्व करेगा। जब आप उपस्थिति से संतुष्ट हैं, तो क्लिक करें "सहेजें और जारी रखें"।
  • 5
    अपने चरित्र को एक नाम दें एक बार जब आप इसे चुना है, तो आप जीटीए वी की दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार रहेंगे!
  • भाग 2

    बजाना प्रारंभ करें
    1
    ट्यूटोरियल मिशन को पूरा करें आपका साहसिक लॉस सैंटोस हवाई अड्डे पर लैंडिंग के साथ शुरू होता है। लामर (गेम की कहानी मोड से) आयेगा और आपको मिलेगा और ट्यूटोरियल मिशन शुरू हो जाएगा। लामर तुरंत आपको कुछ ऐसे अभियानों में शामिल करवाएगा जो आप ऑनलाइन खेल सकते हैं।
  • 2
    दूसरों के लिए अच्छा न हो, या नहीं याद रखें कि इन परिचयात्मक मिशन असली खिलाड़ी हैं, असली मल्टीप्लेयर सत्र हैं। लंबे ट्यूटोरियल आपको आपकी प्रतीक्षा का एक स्वाद देता है।
  • 3
    पुरस्कार ले लीजिए चूंकि परिचयात्मक मिशन सच मल्टीप्लेयर गेम हैं, इसलिए आप उन्हें पूरा करने के बाद प्रतिष्ठा अंक (पीआर) और धन प्राप्त करेंगे। पीआर बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे आपकी रैंक निर्धारित करते हैं। धन आप हथियारों, वाहनों और अन्य सभी वस्तुओं को खरीदने के लिए अनुमति देता है।
  • 4
    नक्शे का अन्वेषण करें और इसके साथ परिचित हो। परिचयात्मक मिशन के तुरंत बाद, आप लॉस सैंटोस और ब्लेन काउंटी की दुनिया में जाने के लिए स्वतंत्र हैं। विभिन्न क्षेत्रों को खोजने के लिए मानचित्र देखें। यहां तक ​​कि मिनी नक्शा भी आपकी ज़िंदगी बहुत आसान बना देगा, क्योंकि यह उन आरेखों को दिखाता है जो ब्याज के विभिन्न बिंदुओं के अनुरूप हैं।
  • 5
    सहायता। शहर में गाड़ी चलाएं और उन स्थानों तक पहुंचने के लिए सबसे तेज़ मार्गों को सीखना शुरू करें, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं, साथ ही आपके पड़ोस के छोटे विवरण भी। यह आपको तेज़ी से आगे बढ़ने में मदद करेगा और हमेशा मैप की जांच नहीं करेगा।
  • भाग 3

    ऊपर उठाना
    1
    अपने रैंक को बढ़ाना शुरू करें आप ऑनलाइन मैचों में भाग लेने और मिशन को स्वीकार करके पीआर और पैसा जमा कर सकते हैं। पीआर खेल के भीतर अपनी ऑनलाइन डिग्री निर्धारित करते हैं, इसलिए यदि आप थोड़े समय में ऊपर उठाना चाहते हैं, तो आपको उन्हें जमा करना चाहिए। आप नक्शे पर मैचों और मिशन की स्थिति की जांच कर सकते हैं।
  • 2



    खेल मोड चुनें कई अलग-अलग मल्टीप्लेयर गेम हैं, जैसे कि डेथमैच, रेस, फ्री मोड और कई अन्य जो कि आप पुरस्कार प्राप्त करने के लिए पूरा कर सकते हैं। कुछ मामलों में आप दूसरे उपयोगकर्ता के साथ मिलकर काम करेंगे, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह सब-के खिलाफ-सभी गेम है, विशेषकर कार रेसिंग सुनिश्चित करें कि ऑनलाइन सत्र में प्रवेश करने से पहले आपके पास सही उपकरण है
  • 3
    सुदृढीकरण प्राप्त करें लेटर और मार्टिन से संपर्क करें ताकि मिशन को समूह कार्य की आवश्यकता हो, जैसे डकैती। उन्हें प्रभावी ढंग से पूरा करने के लिए, आपको अपने चालक दल में शामिल होने के लिए अन्य खिलाड़ियों को आमंत्रित करना चाहिए। समूह के मिशनों ने आपको त्यागी की तुलना में 20% अधिक प्रतिष्ठा प्रदान की है।
  • 4
    पुलिस पर ध्यान दें मिशनों के दौरान वांछित होने से बचें, अन्यथा आपकी नौकरी अधिक मुश्किल होगी। अधिक प्रयास किए बिना अंक जीतने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपका वांछित स्तर कम या इससे भी बेहतर है यदि पुलिस आपके निशान पर हैं, तो पकड़े नहीं जाते हैं या दंड नहीं भुगतना पड़ता है।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक उचित कार प्राप्त करें अपने निपटान में हथियारों और वाहनों को बेहतर बनाने के लिए मत भूलना विश्वसनीय हथियारों और बचने के लिए परिवहन के त्वरित साधन होने के बाद बहुत उपयोगी है यदि आप जल्दी से पीआर को जमा करना चाहते हैं। हालांकि, अपने पैसे बुद्धिमानी से खर्च करें उन सभी को कपड़े या अन्य सौंदर्य तत्वों के लिए बर्बाद मत करो।
  • 6
    पीआर के अन्य स्रोतों का पता लगाएं आप टेनिस, गोल्फ या अन्य गतिविधियों के लिए अन्य खिलाड़ियों को चुनौती देने से केवल अंक अर्जित कर सकते हैं अंक जल्दी से जमा हो जाएंगे और आपके पास बहुत मज़ा आएगा!
  • भाग 4

    सर्वश्रेष्ठ पर बजाना
    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    बुद्धिमानी से खेलें कई मिशन पूरा करने के बाद, प्रतियोगिता मुश्किल हो जाएगी कुछ खिलाड़ी आपके सिर पर कीमत डाल सकते हैं या बस अपने पैसे या लक्जरी कार को चोरी करने के लिए आपको मारने का फैसला कर सकते हैं। यदि आप स्मार्ट खेलते हैं तो आप इन समस्याओं से बच सकते हैं
  • 2
    पैसे जमा करें आप अपने मोबाइल फोन (खेल के भीतर) को एक सुरक्षित बैंक खाते में इतनी मेहनत से अर्जित धन जमा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह उन लोगों को रोकता है जो आपको मारते हैं या आप को चुराते हैं। अपने बटुए में केवल वही पैसा रखें जो आपको चाहिए और आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्तों के साथ खेलते हैं बुरे लोगों को दूर रखने के लिए ऑनलाइन कई दोस्त होने का सबसे अच्छा तरीका है जो खिलाड़ियों को लगता है कि वे तुम्हें मार देंगे वे इसके बारे में दो बार सोचेंगे यदि उन्हें पता चल जाए कि आपका एक पूरा दल बदला लेने के लिए तैयार है।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने वाहनों को सुरक्षित रखें आप उन्हें गैरेज में पार्क कर सकते हैं, ताकि अन्य खिलाड़ी उन्हें चोरी या नष्ट नहीं कर सकें।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने चरित्र को बढ़ाएं अपने कौशल में सुधार करने के लिए मत भूलो, जैसे आप एक ग्रेड ऊपर जाते हैं। कुछ कौशल केवल एक निश्चित स्तर के बाद खुला हैं बेहतर कौशल प्राप्त करने से आपको न केवल ऑनलाइन दुनिया में जीवित रहने की अनुमति मिलती है, बल्कि आप अपने दल के सदस्यों को भर्ती करने में भी मदद करते हैं।
  • 6
    अधिक पैसा बनाओ! धन के निरंतर प्रवाह उपलब्ध होना महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप गेम में प्रगति नहीं कर पाएंगे। कमाने का सबसे तेज़ तरीका तेजी से मिशन को पूरा करना है यदि आप एक ही नौकरी से अधिक पैसा लेना चाहते हैं, तो आप खुद को डकैतियों और इनाम शिकारी गतिविधि को समर्पित कर सकते हैं।
  • आप सीधे प्लेस्टेशन नेटवर्क या Xbox गेम गेम स्टोर से गेम के वर्चुअल मुद्रा को खरीद सकते हैं।
  • भाग 5

    मज़े
    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    1
    रॉकस्टार सोशल क्लब में शामिल हों आपके सभी ऑनलाइन आंकड़े इस मंच पर प्रकाशित किए गए हैं। जीटीए वी ऑनलाइन पर अपने चरित्र की प्रगति और अपनी रैंकिंग की जांच सुनिश्चित करें
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 24 शीर्षक वाली छवि
    2
    जांचें कि आपके मित्र कैसे पारित करते हैं अपने आंकड़ों के अतिरिक्त, आप मित्रों, चालक दल के सदस्यों और किसी अन्य खिलाड़ी के भी देख सकते हैं।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    3
    नवीनतम समाचारों और ऑनलाइन घटनाओं के बारे में जानें
  • चेतावनी

    • यदि आपके सिर पर एक आकार है, तो मान लें कि कई खिलाड़ी आपको नकद करने के लिए मारने की कोशिश करेंगे।
    • ट्रिक्स और मोड का उपयोग करके आपका खाता निलंबित हो सकता है।
    • अन्य खिलाड़ियों को माइक्रोफ़ोन, क्रासिंग और इतने पर चिल्लाकर परेशान न करें।
    • अन्य खिलाड़ियों की कारों और बाइक को नष्ट करना उचित इशारा नहीं माना जाता है और आप सभी के क्रोध को आकर्षित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com