ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 की स्टोरी मोड कैसे खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) वापस आ गया है और खेल का स्टोरी मोड सबसे ज्यादा कभी भी श्रृंखला में बनाया गया है। लॉस सैंटोस में रहने के लिए जानें और फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल के महाकाव्य साहसिक कार्य को पूरा करें।

कदम

भाग 1

मूल बातें जानें
प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
ट्यूटोरियल को पूरा करें जीटीए वी तुरंत आपको एक एक्शन-पैक की स्थिति में गिर जाता है आपको अपने चरित्र को नियंत्रित करने के बारे में मिनी-निर्देशों की एक श्रृंखला प्राप्त होगी। यदि आप सीरीज़ में पिछले खिताब जीते हैं तो आप पहले से ही जानते हैं कि आप चलने, चलाने, लक्ष्य, शूट और पूरा करने के लिए सीखेंगे।
  • 2
    चरित्र बदलें जीटीए V की अनूठी विशेषताओं में से एक एक चरित्र से दूसरे में स्विच करने की क्षमता है। एक बटन दबा कर, आप वास्तविक समय में सक्रिय वर्णों के बीच स्विच कर सकते हैं। चूंकि गेम के तीन नायकों (फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल) हैं, इसलिए आप अक्सर इस सुविधा का प्रयोग करेंगे। यह मिशन के लिए मौलिकता का एक तत्व जोड़ता है, विशेष रूप से उन सभी को जहां संयोजन में सभी तीन वर्णों का उपयोग करना पड़ता है।
  • भाग 2

    सर्वश्रेष्ठ के लिए तैयार
    1
    वर्णों को जानने के लिए जानें जीटीए वी के तीन कथनों में अद्वितीय व्यक्तित्व हैं यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो उनमें से प्रत्येक के पास अलग-अलग क्षमताएं हैं
    • माइकल एक महान शूटर है इसकी विशेष क्षमता एक प्रभाव है जो समय को धीमा कर देती है, जिससे आप अधिक सटीकता से शूट कर सकते हैं।
    • फ्रेंकलिन एक उत्कृष्ट पायलट है। उनकी क्षमता माइकल के समान है, लेकिन ड्राइविंग से संबंधित है: कार में समय धीमा कर, आप अत्यधिक परिशुद्धता के साथ वाहन को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।
    • ट्रेवर उड़ान भरने के लिए पैदा हुआ था। यह महान कौशल के साथ विमान पायलट करने में सक्षम है। उनकी विशेष क्षमता मोड है "रोष"। जब वह क्रोधित हो जाता है, तो वह हाथापाई हमलों से अधिक नुकसान पहुंचाता है और दुश्मनों से कम नुकसान पहुंचाता है।
  • 2
    कथनों को अनुकूलित करें आप कपड़े, पतलून और जूते खरीदने के लिए शहर की दुकानों पर जा सकते हैं। आप बहुत सारे सामान खरीद सकते हैं, ताकि आप जिस प्रकार की तलाश कर रहे हैं उसे प्राप्त कर सकें। यदि आप अपना केश बदलना चाहते हैं, तो आप एक नाई में जा सकते हैं।
  • आप अपनी सभी कारों और मोटरसाइकिलों को भी अनुकूलित कर सकते हैं।
  • 3
    मानचित्र से परिचित हो जाओ लॉस सैंटोस एक बहुत बड़ा क्षेत्र है लगता है कि यह जीटीए IV और रेड डेड मोचन नक्शे से बड़ा है! उसने कहा, खेल के भीतर रहने के लिए शहर के बारे में सीखना जरूरी है।
  • नक्शे पर माउस का ध्यान रखें। आप गेम मैप पर विभिन्न प्रतीकों को देखेंगे, जिसमें मिशन, विशेष आयोजन, स्टोर और अन्य पात्रों की स्थिति दिखाई देगी। याद रखो कि वे कहां हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उस स्थान तक पहुंचने के लिए कहां जाना चाहिए जहां आपको रूची है
  • आप मानचित्र पर एक जगह का चयन कर सकते हैं और गेम आपको उस तक पहुंचने के लिए सबसे तेज़ मार्ग दिखाएगा। यह एक बहुत ही उपयोगी विशेषता है
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    सुरक्षित ड्राइविंग जीटीए में एक मोहरा निवेश करना या किसी चीज को नष्ट करना जब आप अपनी कार में होते हैं तो श्रृंखला में पिछले खेलों की तुलना में अधिक गंभीर जुर्माना पड़ता है। इसका मतलब यह है कि आपको पुलिस की ओर ध्यान देने के लिए एक एकल मार्ग से डरने की जरूरत है! आपको तत्काल इच्छा के एक तारा मिल जाएगा, तो बहुत लापरवाह मत बनो।
  • जब आप ड्राइविंग नहीं करते तब भी सावधान रहना चाहिए। अगर कोई यात्री आपको अपराध करने वाला देखता है, तो वह तुरंत पुलिस से संपर्क करेगा जाहिर है यह एक एजेंट के सामने ही है।
  • भाग 3

    मिशन को पूरा करना शुरू करें
    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    पहले मिशन से जानें आप फ्रैंकलिन का प्रयोग करेंगे और आपको कमांड पर कुछ निर्देश प्राप्त होंगे। एक बार जब आप सफलतापूर्वक लक्ष्य पूरा कर लेंगे, तो आप शहर का पता लगाने और जब आप चाहें तो नए कार्यों को स्वीकार करने के लिए स्वतंत्र होंगे।



  • 2
    सेल फोन का उपयोग करें यह सुविधा खेल में वापस आ गई है। यह इतिहास में प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपको उन लोगों के संपर्क में रहने देता है जिनसे आप मिलते हैं और असाइनमेंट प्राप्त करते हैं। मोबाइल के माध्यम से आप इंटरनेट से जुड़ सकते हैं और जीटीए वी की दुनिया में गहराई से जा सकते हैं।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि 9
    3
    अपने पैसे बुद्धिमानी से खर्च करें मिशन को पूरा करके, आप बहुत सारा पैसा कमाएंगे। यदि आप मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करना चाहते हैं तो आपको यह सही तरीके से कैसे सीखना चाहिए?
  • लगभग सभी काम खतरनाक होते हैं और शूटिंग भी शामिल है। इस कारण से, अपने शस्त्रागार में सुधार करना महत्वपूर्ण है। आप अम्मु-राष्ट्र से युद्ध में हथियार और अन्य उपयोगी चीजें खरीद सकते हैं।
  • आपको तेज वाहन भी मिलना चाहिए, कम से कम वे बचने के लिए उपयोग करेंगे गेम के दौरान आपको कई बार पुलिस द्वारा पीछा किया जाएगा, इसलिए एक कार जो आपको जल्दी से गायब करने की अनुमति देती है वह वास्तव में उपयोगी है।
  • 4
    वर्ण बदलने के लिए जानें। चूंकि गेम में तीन मुख्य पात्र हैं, इसलिए उनके बीच मिशन अच्छी तरह से वितरित किए जाते हैं। ऐसे समय आएंगे जब आपके पास उस चरित्र के लिए उपलब्ध कार्य नहीं होंगे जो आप उपयोग कर रहे हैं और इसका मतलब यह है कि यह समय आगे बढ़ने का समय है। इस तरह, आप हमेशा के लिए कुछ करना होगा
  • तीन पात्रों ने एक रंग दिया है। माइकल नीले, ट्रेवर नारंगी और फ्रैंकलिन हरे रंग का है इसका मतलब यह है कि नक्शे पर, नारंगी आइकन के साथ ट्रेवर ट्रेवर से संबंधित हैं और आप उन्हें माइकल या फ्रैंकलिन का उपयोग नहीं कर सकते।
  • 5
    माध्यमिक मिशन को पूरा करें जीटीए वी से अधिक का लाभ उठाने के लिए, आपको मुख्य कहानी में उन लोगों के सामने उपलब्ध सभी वैकल्पिक मिशनों से निपटना होगा। द्वितीयक कार्य केवल आपको अपने पात्रों के आंकड़ों में सुधार करने की अनुमति नहीं देते, लेकिन वे दिलचस्प कहानियां भी हैं, जो आपको विचित्र वर्णों के साथ सामना करते हैं। यदि आप 100% खेल को पूरा करना चाहते हैं, तो यह जाने का तरीका है
  • भाग 4

    कहानी मोड को पूरा करें
    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 12
    1
    मुख्य मिशन को पूरा करें काम और माध्यमिक अभियानों को पूरा करने के बाद, आप खेल खत्म करने के लिए तैयार हैं। आप मुख्य कहानी के मिशन को शुरू करने से ऐसा कर सकते हैं
  • 2
    आपने जो सीखा है उसका लाभ उठाएं पिछले मिशनों में, आपको पता चल जाएगा कि चुनौतियां तेजी से कठिन हो जाती हैं यह पूरे गेम में आपके द्वारा प्राप्त हुए सभी अनुभव का लाभ उठाने का समय है
  • 3
    अक्सर सहेजें जीटीए वी आपको किसी भी समय खेल को बचाने के लिए अनुमति देता है, मिशन के अलावा। चूंकि अंतिम चुनौतियां बहुत मुश्किल हैं, जब भी आपको मौका मिला है, उसे याद रखना याद रखें। यदि आप चाहें, तो आप अलग-अलग स्लॉट्स का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आप इतिहास के अलग-अलग समय पर बचा सकें।
  • जीटीए वी स्वयं-बचाव कार्यशीलता भी प्रदान करता है, इसलिए यदि आप सहेजने को भूल गए हैं और आप केवल एक मिशन में विफल रहे हैं तो चिंता न करें।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) नाम की छवि चरण 15
    4
    गेम समाप्त करें दुर्भाग्य से सभी कहानियों में एक निष्कर्ष है वही अंतिम मिशन के बाद जीटीए वी की मुख्य कहानी के लिए जाता है यह एक आसान काम नहीं है और आपके फैसले लेने के कौशल को परीक्षण में डाल दिया जाएगा। आश्चर्य को बर्बाद करने के बिना, अंतिम मिशन को पूरा करने के बाद आपको एहसास होगा कि जीटीए वी सभी समय का सबसे अच्छा खेल है।
  • मुख्य कहानी को पूरा करने के बाद, आप अभी भी लॉस सैंटोस का पता लगा सकते हैं और गेमिंग दुनिया में पाए गए सभी आश्चर्यों को देख सकते हैं। खिलाड़ियों की सबसे ज्यादा पसंद यूएफओ, बिगफुट शिकार और एफआईबी मुख्यालय की यात्रा है! का आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com