ग्रैंड थेफ्ट ऑटो (जीटीए) 5 में कवर सिस्टम का उपयोग कैसे करें

जीटीए 5 कंसोल की इस पीढ़ी में रिलीज़ की गई सबसे प्रत्याशित, विशाल और अविश्वसनीय वीडियो गेमों में से एक है। इसने दुनिया भर में 32 मिलियन से अधिक प्रतियां बेची हैं, और दिन लगातार दिन बढ़ते जा रहे हैं। यथार्थवाद जो इस कृति को उपयोगकर्ता को संचारित करने का प्रबंधन करता है, निश्चित रूप से खेल की शक्तियों में से एक है। इसी कारण से खिलाड़ियों को अत्यधिक अपराधियों, पुलिस या साधारण राहगीरों के साथ गोलीबारी में शामिल होने से पहले अत्यधिक कुशल छत प्रणाली का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, जिसके लिए सेकंड के मामले में `कत्तल के लिए मांस` से बचने के लिए। यह ट्यूटोरियल दिखाता है कि यह कुछ सरल चरणों में कैसे करें।

कदम

1
अपने चरित्र को स्थानांतरित करें नियंत्रक के बाएं एनालॉग स्टिक (लीवर) को अपने चरित्र को खेल की दुनिया में स्थानांतरित करने के लिए उपयोग करें।
  • 2



    एक वस्तु है जो आपको प्रभावी आश्रय प्रदान कर सकता है। अपने चरित्र को स्थानांतरित करें और एक दीवार, एक कार या किसी संरचना या ऑब्जेक्ट पर जाएं जो आपको वैध कवरेज प्रदान कर सकते हैं।
  • 3
    कवर करता है। जब आप कवरेज के लिए चुने गए स्थान के पास होते हैं, तो अपने दुश्मनों के चलने से खुद को बचाने के लिए, PS3 पर `आर 1` नियंत्रक बटन, या `Xbox 360` पर `आरबी` दबाएं।
  • 4
    अपने कवर द्वारा तय गोली मारो। दुश्मन की आग से दूर हो जाने के बाद, आप अपने Xbox 360 पर `PS3` या `एलटी` पर `एल 2` बटन दबाकर दुश्मनों पर अपने हथियार का लक्ष्य बना सकते हैं। इस बिंदु पर आपको `आर 2` बटन दबाकर आग का जवाब देना होगा Xbox 360 पर PS3 या `RT`
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com