जीटीए वी में डाइव और तैरना कैसे करें

अपनी रिलीज़ के बाद ग्रैंड थेफ्ट ऑटो जल्दी ही वर्ष के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक बन गया और अच्छे कारण के लिए। कारों को चोरी करने और उच्च जोखिम वाले डकैती के निर्माण के रोमांच के अलावा, खिलाड़ी को कई अलग-अलग तरीकों से दुनिया का पता लगाने की स्वतंत्रता है। आप गोल्फ खेल सकते हैं, सागर के साथ बार या ड्राइव पर जा सकते हैं तुम भी माइकल के पूल में या समुद्र में ही तैर सकते हैं

कदम

जीटीए V चरण 1 में डुवें और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
1
कुछ पानी खोजें चूंकि जीटीए वी को कैलिफोर्निया से प्रेरित क्षेत्र में स्थापित किया गया है, इसलिए पानी का शरीर खोजने मुश्किल नहीं है। यदि आप माइकल का उपयोग कर रहे हैं, तो आप पूल में घर पर तैर सकते हैं। यदि आप खुले समुद्र को पसंद करते हैं, तो आपको कुछ झील मिलेंगे जो नदियों में बहते हैं।
  • टाटवेियम पहाड़ों के केंद्र में उत्तर-पूर्व में लॉस सैंटोस के बाहर पानी का एक बड़ा हिस्सा है।
  • लॉस सैंटोस के उत्तर में, आप विनवूड के केंद्र में एक और बड़ी झील पा सकते हैं।
  • महासागर के अलावा, पानी का सबसे बड़ा शरीर अलामो सागर है, जो कई छोटे नदियों को जीवन देता है। यह सैंडी शोर्स के पश्चिम में स्थित है।
  • जीटीए वी की दुनिया को पानी से घिरा हुआ है, इसलिए यदि आप एक दिशा में जारी रखेंगे, तो जितनी जल्दी हो या बाद में आप समुद्र में पहुंचेंगे।
  • जीटीए वी चरण 2 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
    2
    पानी दर्ज करें आपको बस बैंक के करीब आने और आगे बढ़ने की जरूरत है एक बार पानी के चरित्र के सिर से गुजरता है, तो आप तैरना शुरू कर देंगे।
  • जीटीए V चरण 3 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
    3
    तैरना शुरू करो अग्रिम करने के लिए, लीवर (PS3, Xbox 360) या तीर कुंजियों (पीसी) का उपयोग करें तेजी लाने के लिए, बार-बार एक्स (पीएस 3), ए (एक्सबॉक्स 360) या शिफ्ट (पीसी) दबाएं।
  • जीटीए V चरण 4 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि



    4
    गोता। अगर पानी के चरित्र के सिर से अधिक है, तो आप अपने आप को विसर्जित करने की कोशिश कर सकते हैं। प्रेस आर 1 (पीएस 3), आरबी (एक्सबॉक्स 360), या क्यू (पीसी) और चरित्र की सतह के नीचे गिरावट होगी।
  • एक बार पानी के नीचे, आप सतह पर इस्तेमाल किया उसी नियंत्रण का उपयोग कर तैर।
  • जीटीए V चरण 5 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
    5
    तैराकी के दौरान हमला जब आप पानी में होते हैं, तो आप केवल डैगर का उपयोग कर सकते हैं अगर आपको शार्क से खुद को बचाने की आवश्यकता है, तो आप एल 1 (पीएस 3), एलबी (एक्सबॉक्स 360) या टैब (पीसी) दबाकर इसे तैयार कर सकते हैं। सर्कल (पीएस 3), बी (एक्सबॉक्स 360) या आर (पीसी) दबाने पर आपके हाथ में डैगर होने के बाद, हमला।
  • आप डूबे हुए या सतह पर तैरते समय पर हमला कर सकते हैं।
  • जीटीए वी चरण 6 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने स्वास्थ्य की जांच करें चूंकि ये वर्ण आम आदमी हैं, इसलिए वे हमेशा के लिए विसर्जित नहीं रह सकते। आप स्क्रीन के निचले बाएं कोने में एक नीली बार, स्वास्थ्य के बगल में देखेंगे। यह इंगित करता है कि आप कब तक पानी के नीचे रह सकते हैं। एक बार जब यह शून्य पहुंच जाए, तो चरित्र बहुत जल्दी से स्वास्थ्य खोना शुरू कर देगा। यदि आप अपने सभी स्वास्थ्य को खोने से पहले वापस सतह पर नहीं आते हैं, तो आप मरेंगे।
  • जीटीए V चरण 7 में डायव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली छवि
    7
    संगठित। अगर स्वास्थ्य पट्टी को चलाने के बारे में है, तो यह जल्दी से सतह पर वापस आ जाता है ऐसा करने के लिए, बस एनालॉग छड़ी या ऊपर तीर दबाएं। तेज़ तैरने के लिए, एक्स (पीएस 3), ए (एक्सबॉक्स 360) या शिफ्ट (पीसी) दबाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com