गो केर्ट दौड़ में उत्कृष्टता कैसे प्राप्त करें

गो-कार्ट रेसिंग में बहुत तेजी से समय प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए ड्राइविंग में बहुत कुशल होना आवश्यक है। एक बार जब आप गाइड में पर्याप्त सुधार कर लेते हैं, तो आप अपने गो-कार्ट की तैयारी में खुद को समर्पित कर सकते हैं ... लेकिन स्टीयरिंग व्हील के साथ काफी कुशल होने के बाद! यह प्राथमिकता है! इस अनुच्छेद में हम आपको गेट-कार्ट गाइड की मूल बातें दिखाएंगे ताकि आप एक ठोस नींव पर अपनी निपुणता को विकसित कर सकें।

कदम

कार्ट में एक्सेल को कार्ट रेसिंग चरण 1
1
अपने गो-कार्ट में ठीक से बैठ जाओ यह कहना बेवकूफ़ लग सकता है, लेकिन अगर आप अपने गोते-गाड़ी में अच्छी तरह बैठते हैं तो आप इसे बेहतर तरीके से तैयार कर सकेंगे। सीट पर वापस खड़े रहें और आगे बढ़ने या हॉप के प्रलोभन का विरोध करें। यदि आप इन प्रकार के आंदोलनों करते हैं, तो आपके त्वरण पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
  • कार्ट में कारत रेसिंग चरण 2 में एक्सेल
    2
    स्टीयरिंग व्हील को सही ढंग से पकड़ लें हाथों से नौ और एक चौथाई घंटे से कम नहीं रखें और दस और दस घंटे से अधिक नहीं। सुनिश्चित करें कि आपके हाथ स्टीयरिंग व्हील पर सममित तरीके से तैनात हैं, और ड्राइविंग करते समय उन्हें स्थिर रखें या गो-कार्ट अस्थिर हो सकते हैं
  • छवि शीर्षक में छवि कार्ट में कदम चरण 3
    3
    एक बार जब आप गो-कार्ट गति के लिए इस्तेमाल करते हैं, जिस तरह से आप बैठते हैं और जिस तरह से आप स्टीयरिंग व्हील को पकड़ लेते हैं, तो आपको ब्रेक की सीमाओं पर ध्यान देना शुरू करना होगा। ब्रेक को नीचे और पेडल के साथ त्वरित करने की कोशिश करें, ताकि पीछे के पहिये लगभग पूरी तरह से लॉक हो जाए। झुकने से पहले ब्रेक को जारी करना शुरू करना सुनिश्चित करें।
  • इमेज शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 4



    4
    प्रक्षेपिकी के साथ अभ्यास करें कई गो-कार्ट ड्राइवर बहुत जल्दी लेते हैं, इसलिए झुकने से पहले संभवतः सबसे बड़ी खिंचाव के लिए सीधे जाने की कोशिश करें।
  • कार्ट में कारत रेसिंग चरण 5
    5
    जितनी संभव हो सके सीधे जाओ। झुकाव आपके गो-कार्ट की गति कम कर देता है जितना देर हो सके झुकने का प्रयास करें, जब तक आपको पता नहीं कि आप बहुत दूर चले गए हैं - उस समय आप सीमा को जानते होंगे
  • कार्ट में कारत रेसिंग चरण 6
    6
    वक्र से अपने ब्रेकिंग क्षेत्र की शुरुआत करने के लिए अपनी एक्ज़िट स्पीड रखें यह वक्र के लिए कितनी तेजी से ज़रूरी नहीं है - बल्कि, आप कितनी तेजी से निकलते हैं!
  • टिप्स

    • इस तथ्य से अवगत रहें कि पहले कुछ बार आप इन युक्तियों का पालन करने की कोशिश करेंगे, तो आप शायद पहले की तुलना में धीमी गति से चलेंगे यह सामान्य है: आपको बहुत अभ्यास करना होगा, लेकिन जब आप ड्राइविंग के नए तरीके से इस्तेमाल करते हैं, तो आप उड़ने की तरह महसूस करेंगे!
    • अपने ड्राइविंग कौशल को यथासंभव अक्सर सुधारें। जाने-कार्टिंग करना महंगा है, इसलिए सावधानी से अभ्यास करें और पहले से अपना समय व्यवस्थित करें। एक वक्र से पहले तेज न करें!

    चेतावनी

    • यदि आप सोचते हैं कि ड्राइविंग ड्राइविंग के इस रास्ते मुश्किल है, तो समझने की कोशिश करें कि कोई भीड़ नहीं है - तुरंत सब कुछ नहीं चाहते हैं! आत्मविश्वास प्राप्त करना आसान नहीं है, इसलिए जल्दी में मत बनो।
    • ड्राइविंग गो-कार्टिंग एक बहुत खतरनाक खेल हो सकता है अगर कोई आपको देख नहीं रहा हो अनियंत्रित क्षेत्रों में जाने-करात ड्राइव न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com