मारियो Kart Wii में एक्रोबेटिक्स कैसे करें

क्या आप अगले स्तर पर अपने मारियो Kart Wii कौशल लाने की कोशिश कर रहे हैं? एक दौड़ के दौरान कलाबाजी को सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने से आपको एक छोटा त्वरण मिल सकता है और आप अपने विरोधियों को दूर करने की अनुमति दे सकते हैं। मारियो कार्ट जैसे सेंटीमीटर के खेल में, यह दुनिया के सभी फर्क पड़ सकता है, इसलिए सीखें कि आप जीतने के लिए जरूरी लाभ पाने के लिए जमीन और हवा में चालें कैसे करें!

कदम

विधि 1

वायु में एक्रोबेटिक्स करें

WiiMote का उपयोग करना

ये निर्देश WiiMote + nunchuk और WiiMote + स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण योजना के लिए हैं

मारियो कार्ट वाइ चरण 1 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
1
कूदने का अवसर ढूंढिए। मारियो कार्ट वाई में, आप कहीं भी कलाबाजी नहीं कर सकते हवाई कलाबाजी के लिए, पहले आपको एक छलांग, रैंप या किसी अन्य तत्व को ढूंढना होगा जो आपको हवा में खुद को ढूंढने की अनुमति देता है। आमतौर पर, ढलानों पर कूदने के कई अवसर हैं
  • कलाबाजी के लिए सबसे स्पष्ट बिंदु अक्सर इंद्रधनुष के रंगों से तेज गति वाली रैंप हैं - ये सभी रैंप आपको कुछ चालें करने का मौका देते हैं। कुछ पटरियों पर, जैसे सेंट्रो कमर्शियल कोको, तुम भी होगे "मजबूर" उन्हें इस्तेमाल करने के लिए
  • यहां तक ​​कि ढलानों पर छोटी बाधाएं जो आपको दूसरे के लिए उड़ा देती हैं, आपको कलाबाजी करने का मौका देते हैं, इसलिए हमेशा तैयार रहें!
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर दो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    WiiMote को हिलाएं जब आप एक चाल को चलाने के लिए मैदान को खींचते हैं। जैसे ही आप किसी भी दिशा में कूदने, कंपन या वीआईएमोट को हिला के लिए रैंप छोड़ देते हैं नियंत्रक को अपना आंदोलन रजिस्टर करने के लिए जरूरी बल का प्रयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, या जब आप जमीन पर लौट आते हैं तो आप नियंत्रण में नहीं पहुंच पाएंगे। यदि आपको सही समय लगता है, तो आपको कलाबाजी करना चाहिए! आप कंट्रोलर वाइब्रेट, एक आवाज़ सुनेंगे और आपका चरित्र बहुत खुश होगा।
  • जिस दिशा में आप WiiMote (ऊपर, नीचे, बाएं या दाएं) को हिलाएं करेंगे, वह कलाबार्टिक्स के प्रकार को निर्धारित करेगा। आप प्राप्त त्वरण प्राप्त करेंगे, हालांकि, हमेशा समान होगा।
  • मारियो Kart Wii Step 3 पर Do Tricks शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बार जब आप उतरा हो तो नियंत्रण रखें यदि आप एक एक्रोबेटिक्स करते हैं, जब आप जमीन पर स्वस्थ लौटते हैं (या आप को एक शेल या इसी तरह से नहीं मारा जाएगा), तो आप एक संक्षिप्त त्वरण प्राप्त करेंगे - एक प्रकार का मिनी मशरूम
  • जब आप इस बढ़ावा प्राप्त करते हैं तो दिशा को नियंत्रित करने के लिए सावधान रहें हालांकि, अपने विरोधियों पर काबू पाने के लिए गति में वृद्धि बहुत उपयोगी है, बाधाओं से बचने के लिए इसे और अधिक कठिन होगा क्योंकि आपको प्रतिक्रिया देने में कम समय होगा।
  • मारियो कार्ट वाईआई चरण 4 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    4
    गति को बनाए रखने के लिए अधिक लगातार स्टंटों को गठजोड़ करें आप चला सकते हैं कूदने के लिए सिर्फ एक कलाबाज, इसलिए आपको अधिक बढ़ावा मिलेगा हालांकि, यदि आप लगातार अधिक कूदते हैं और हर बार जब आप एक कलाबाजी को पूरा करते हैं, तो आप गति में उल्लेखनीय वृद्धि प्राप्त करेंगे। बिना किसी टकराने या ट्रैक को खत्म करने के बिना एक पंक्ति में कई कलाबाजी करने के लिए कई कौशल की आवश्यकता होती है, इसलिए अभ्यास करना जारी रखें। एक बार जब आप इस कौशल को हासिल कर लेंगे, तो आपको सबसे मुश्किल विरोधियों के ऊपर एक महान लाभ होगा।
  • एक पारंपरिक नियंत्रक का उपयोग करना

    ये निर्देश क्लासिक Wii नियंत्रक और GameCube नियंत्रक के साथ नियंत्रण योजनाओं के लिए हैं

    मारियो कार्ट वाईआई चरण 5 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    1
    रैंप से कूदो WiiMote के बिना स्टंट करने के लिए, आपको थोड़ा अलग तरीके का पालन करना होगा - कुछ खिलाड़ियों के लिए आसान है शुरू करने के लिए, रैंप से कूदें (जैसा कि आप चाहते हैं कि आप WiiMote का उपयोग कर रहे थे।)
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    जैसे ही आप जमीन से निकलते हैं, उतनी ही दिशात्मक तीरों का उपयोग करें शास्त्रीय और गेमक्यूब नियंत्रकों के पास गति सेंसर नहीं है, इसलिए उन्हें हिलाने के बजाय, आपको एक्रोबेट करने के लिए दिशात्मक पैड पर चार दिशाओं में से एक का उपयोग करना होगा। दिशात्मक पैड नियंत्रक के बाईं ओर के क्रॉस-आकार का बटन है - नहीं यह लीवर है जो आप वक्र के लिए उपयोग करते हैं
  • ध्यान दें कि पैड गेमक्यूब नियंत्रक की तुलना में क्लासिक नियंत्रक पर एक अलग स्थिति में है। क्लासिक नियंत्रक पर, यह झुकने के लिए इस्तेमाल किया बाएं लीवर से ऊपर स्थित है, जबकि GameCube के नियंत्रक पर यह नीचे है।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    यह भूमि। फिर, यदि आप स्टंट सही ढंग से करते हैं, तो आप एक ध्वनि सुनेंगे और आपके चरित्र को ऊंचा किया जाएगा। जब आप लैंड करेंगे, तो आपको एक छोटा धक्का मिलेगा।
  • WiiMote के लिए, जिस दिशा में आप प्रेस करेंगे वह कलाबाजी को निर्धारित करेगा। कूदने के अंत में त्वरण, हालांकि, हमेशा समान होगा
  • विधि 2

    पृथ्वी उदय प्रदर्शन करें

    WiiMote का उपयोग करना

    ये निर्देश WiiMote + nunchuk और WiiMote + स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण योजना के लिए हैं




    मारियो कार्ट वाईआई चरण 8 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    1
    दौड़ से पहले एक मोटरसाइकिल चुनें कलाबाजी के अलावा आप हवा में प्रदर्शन कर सकते हैं, आप भी बढ़ने के साथ जमीन पर एक त्वरण प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, यह विकल्प केवल मोटरसाइकिल के लिए उपलब्ध है - चार-पहिया कार्ट्स बंद नहीं कर सकते.
  • मारियो Kart Wii चरण 9 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    अधिकतम गति तक पहुंचने पर नियंत्रक ऊपर उठाएं। वृद्धि करने के लिए, सामान्य रूप से पहले ड्राइव और अच्छी गति तक पहुंचें जब आप एक सीधी रेखा से मिलते हैं, तो नियंत्रक उठाओ। अपनी बाइक के सामने का पहिया जमीन से बढ़ना चाहिए।
  • जब आप एक उछाल करते हैं, तो आपको तत्काल एक त्वरण को नोटिस करना चाहिए
  • यदि आप स्टीयरिंग व्हील का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इसे उठाने के बाद इसे सीधे रखना सुनिश्चित करें, एक उछाल के दौरान झुकने से बचने के लिए
  • मारियो कार्ट वाईआई चरण 10 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    वृद्धि को खत्म करने के लिए नीचे नियंत्रक को पुश करें। जब आप व्हीलरी को समाप्त करना चाहते हैं और सामान्य रूप से ड्राइविंग फिर से शुरू करना चाहते हैं, तो नियंत्रक को नीचे ले जाएं। बाइक के सामने का पहिया जमीन पर लौटना चाहिए और आपको सामान्य रूप से मोड़ने में सक्षम होना चाहिए।
  • मारियो Kart Wii चरण 11 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    4
    Straights में केवल जब आप जल्दी में होते हैं, तो आप देखेंगे कि वाहन की गतिशीलता गंभीर रूप से कम हो जाती है। आप अपनी यात्रा की दिशा में बहुत कम नियंत्रण कर सकते हैं, इसलिए भी कोमल घटता आपको समस्याएं दे सकता है। इस कारण से, यह बेहतर है कि आप केवल उस ट्रैक के कुछ हिस्सों को अपनाना चाहें, जहां आपको दिशा बदलने की ज़रूरत नहीं है। लंबी चौंका सबसे उपयुक्त हैं।
  • जब आप आसन्न होते हैं तो आपको अपने विरोधियों पर भी ध्यान देना चाहिए। यदि कोई प्रतिद्वंद्वी आपको उछाल के दौरान मारता है, तो आप नियंत्रण खो देंगे और आपकी गति बहुत कम हो जाएगी।
  • एक पारंपरिक नियंत्रक का उपयोग करें

    ये निर्देश क्लासिक Wii नियंत्रक और GameCube नियंत्रक के साथ नियंत्रण योजनाओं के लिए हैं

    मारियो Kart Wii Step 12 पर Do Tricks शीर्षक वाली छवि
    1
    अधिकतम गति तक पहुंचें हवाई कलाबाजी के साथ-साथ, आपको एक पारंपरिक नियंत्रक के साथ फ्लॉप करने के लिए थोड़ा अलग तरीके का पालन करना होगा। जब तक आप अधिकतम गति तक नहीं पहुंचते, आप सामान्य रूप से शुरू करते हैं
  • मारियो Kart Wii चरण 13 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    2
    एक उछाल प्रदर्शन करने के लिए दिशात्मक पैड पर दबाएं। जब आप पैंतरेबाज़ी करने के लिए तैयार हों, तो पैड के शीर्ष पर दिशा (एक ही क्रॉस बटन जो आपने हवाई कारीगरी के लिए इस्तेमाल किया था) दबाएं। आपके चरित्र को उछाल करना चाहिए
  • मारियो Kart Wii चरण 14 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि
    3
    व्हीलरी को समाप्त करने के लिए दिशात्मक पैड पर नीचे दबाएं तैयार होने पर, पहिया को वापस जमीन पर लाने के लिए नीचे दबाएं। आप वाहन के सामान्य नियंत्रण को फिर से शुरू कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आगे देखो सुनिश्चित करें, ताकि धक्का आप बाधाओं के साथ समाप्त नहीं कर सकता है
    • बहुत से हवाई कलाबाजी अभ्यास करने के लिए अर्ध-पाइप (ट्रैक के दोनों किनारों पर रैंप के साथ पाइप) और चौथाई-पाइप (ट्रैक के एक तरफ रैंप) देखें माउंटेन डीके ट्रैक में कई समान वर्ग हैं
    • आपको कलाबाज बनाने के लिए रैंप से कूदने की जरूरत नहीं है - आप मशरूम कण्ठ में एक मशरूम से दूसरी तरफ कूदकर उदाहरण के लिए यह कर सकते हैं
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com