सुपर मारियो विश्व में वेनिला डोम कैसल का कैसे सामना करें (गेमबॉय एडवांस के लिए)

सुपर मारियो अग्रिम 2 सुपर मारियो विश्व का एक थोड़ा संशोधित और अधिक कठिन संस्करण है, 2001 में गेम ब्वॉय एडवांस के लिए जारी किया गया है। यहां एक ट्यूटोरियल है जो वनिला डोम वर्ल्ड में लेमी कोओपा के महल को कैसे पूरा करेगा।

कदम

सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें चित्र (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 1
1
महल में प्रवेश करने से पहले टॉप सीक्रेट एरिया में खुद को बढ़ाएं। यह क्षेत्र डोनट भूत हाउस के ठीक ऊपर डोनट मैदानों के उत्तर-पश्चिम कोने में स्थित है। मशरूम, योशी, अग्नि फूल, पंख और 1-अप मशरूम पाने के लिए आप गेम के दौरान टॉप सीक्रेट एरिया में कई बार जा सकते हैं।
  • सुपर मारियो वर्ल्ड (गेमबॉय एडवांस पर), चरण 2 पर वनीला डोम्स कैसल पास शीर्षक वाली छवि
    2
    महल दर्ज करें और Magikoopa हार यह आपका पहला प्रतिद्वंद्वी होगा और आप अपने जादुई हमलों से मारने का प्रयास करेंगे। आप अपने सिर पर कूद कर या शेल फेंक कर आप उसे अस्थायी रूप से हरा सकते हैं। याद रखें, हालांकि, जब तक आप इस क्षेत्र में रहते हैं, तब तक यह कुछ मिनटों में लौट जाएगा।
  • पहली बार महल में प्रवेश करने से पहले कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें, क्योंकि मैगिकोओपा आपके पास एक घूर्णन ब्लॉक को नष्ट कर देगा। इस तरह आप नीचे जाकर महल के अगले भाग पर जा सकते हैं।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें (गेमबाय एडवांस पर) स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ उपयोगी चीजें प्राप्त करें आग की एक फूल, एक पंख और एक मशरूम 1 को पाने के लिए घूर्णन ब्लॉकों को तोड़ना। लेकिन इन मदों को लेने की कोशिश करते समय सावधान रहें: गर्म लावा में मत जाओ!
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें चित्र (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 4
    4
    एक पंख प्राप्त करें रोटेटिंग ब्लॉक के साथ क्षेत्र के अंत में आप प्रश्नचिह्न के साथ चौकोर ब्लॉक से पंख प्राप्त कर सकते हैं। Magikoopa की हार ताकि आप परेशान किए बिना इस कदम को पूरा कर सकते हैं।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें चित्र (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 5
    5
    नीचे के पानी के साथ क्षेत्र के माध्यम से जाओ और फ्लोटिंग दरवाजा ढूंढें। यह सिक्कों से घिरा होगा। पक्षों से सभी सिक्के ले लो, लेकिन दरवाजे के नीचे कम से कम एक या दो छोड़ दें।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें चित्र (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 6
    6
    वापस जाओ और जल स्तर से ऊपरी ब्लॉक से पी स्विच को पकड़ो। इसे पकड़ो और उसे अपने साथ लाओ।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास शीर्षक वाली छवि (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 7
    7



    फ्लोटिंग दरवाजे से परे मंच पर पी स्विच लाओ और इसके ऊपर कूदो। दरवाजे के नीचे के सिक्के ब्लॉक हो जाएंगे जो आप चढ़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • सुपर मारियो विश्व पर वनीला डोमस् कैसल पास करें (गेमबॉय एडवांस पर) स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    अस्थायी दरवाजा दर्ज करें: आप मध्य-स्तर के संकेत और 1-अप ब्लॉक पाएंगे आप इस बिंदु को पारित किए बिना भी महल को पूरा कर सकते हैं, लेकिन इस तरह से आप हर बार जब मारियो को हराया जाता है तो नक्शा की शुरुआत में फिर से शुरू करने से बच सकते हैं। अगली बार जब आपको मरना पड़ता है, वास्तव में, आप इस स्थिति से शुरू कर सकते हैं।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें चित्र (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 9
    9
    एक छोटा गलियारा लें जो आपको चलने वाली दीवारों और फर्श और लावा के बहुत सारे इलाकों में ले जाएगा। ध्यान से आगे बढ़ें
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास शीर्षक वाली छवि (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 10
    10
    भूलभुलैया के माध्यम से जाओ, प्रत्येक स्क्रीन के पूर्ण चक्रीय आंदोलन का पालन करने के लिए कुछ मिनट लेते हुए। थोड़ा सा ध्यान देने के साथ आप मारियो के साथ जाने का सबसे अच्छा तरीका पहचान सकते हैं यह याद रखने की कोशिश करें कि आपको किनारे की ज़रूरत है और आपको कुचल क्यों नहीं लेना चाहिए।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें (गेमबॉय एडवांस पर) शीर्षक वाला चित्र, चरण 11
    11
    इस क्षेत्र के अंत में छोटे गलियारे का पालन करें जब तक आप सीढ़ियों की उड़ान के नीचे एक बड़े लाल दरवाजे पर नहीं आते हैं। आपको पंख वाला एक हरा स्विच भी मिल जाएगा। यह लो।
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास करें (गेमबाय एडवांस पर) स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    लामी कोओपा की मांद के लिए बड़ा लाल दरवाजा दर्ज करें कमरे में नारंगी ट्यूबों की एक श्रृंखला होगी। लेमेमी और दो अपने दोस्तों के यादृच्छिक क्रम में पाइप के माध्यम से चढ़ाई करेंगे, केवल एक छोटी अंतराल के बाद वापस आने के लिए
  • सुपर मारियो विश्व पर वैनिला डोम्स कैसल पास शीर्षक वाली छवि (गेमबॉय एडवांस पर) चरण 13
    13
    हार लेंमी व्यक्तिगत और कूदने वाली ऊपरी हिस्से से पहले उसे ट्यूबों में घुसने और कहीं और दिखाई देने के लिए समय है। आपको महल को पूरा करने के लिए तीन बार कूदना होगा और अगले क्षेत्र में जाना होगा, ट्विन ब्रिज
  • 14
    आगे बढ़ें। अपने आप को एक अच्छा मानसिक हाथ मिलाना और अगले साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाओ!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com