न्यू सुपर मारियो ब्रदर्स में निनटेंडो डी एस के लिए लुइगी कैसे प्राप्त करें

क्या आप लुइगी के चरित्र को पसंद करते हैं? क्या आप हमेशा मारियो खेलने के थक गए हो? अच्छी तरह से यह आलेख दिखाता है कि लुईजी के चरित्र का इस्तेमाल करते हुए न्यू सुपर मारियो ब्रोसेज़ कैसे खेलें। यह सरल संशोधन कुछ सरल चरणों में आपको एक नया गेम प्रदान करने की अनुमति देगा।

कदम

विधि 1

एनएसएमबी में लूगी खोलना I
नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 1 पर लुइगी प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
एक खेल शुरू करो जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं वेब पर परिसंचारी समाचार यह पुष्टि करते हैं कि लुइगी का उपयोग करने के लिए पूरे खेल को पूरा करना आवश्यक है। ये संकेत सिर्फ अगली कड़ी के बारे में चिंतित हैं और मूल शीर्षक नहीं हैं।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 2 पर लुइगी प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    स्क्रीन पर जाएं जहां आप फ़ाइलों को सहेज सकते हैं, लेकिन अब के लिए एक नया गेम शुरू नहीं करें। यह स्क्रीन है जिसमें बचाए गए तीन स्लॉट प्रदर्शित किए जाते हैं, जो आपको एक ही समय में तीन गेम की प्रगति रखने की अनुमति देता है। याद रखें कि यह अभी भी एक चुनने और खेल को फिर से शुरू करने का समय नहीं है।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 3 पर लुइगी का शीर्षक चित्र
    3
    वांछित सहेजें फ़ाइल हाइलाइट करें यह कदम किसी भी मौजूदा फ़ाइल को चुन कर काम करता है। सुनिश्चित करें कि आप जो खेल शूट करना चाहते हैं, वह चयन बॉक्स में हाइलाइट किया गया है।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 4 पर लुइगी प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    बटन दबाए रखें "एल" और "आर" Nintendo डी एस के शरीर के शीर्ष पर रखा उन्हें एक साथ दबाए रखें
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 5 पर लुइगी का शीर्षक चित्र
    5
    बटन पकड़ते समय "एल" और "आर", बटन दबाएं "एक" चयनित गेम को फिर से शुरू करने के लिए यह प्रक्रिया आपको लुइगी के चरित्र का उपयोग करके खेल को जारी रखने की अनुमति देती है। जब भी आप मारियो की बजाय लुइगी के चरित्र के साथ खेलना चाहते हैं, तब आप इस कदम को दोहरा सकते हैं।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 6 पर लुइगी प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    अब आप बटन जारी कर सकते हैं "एल" और "आर" और खेलना शुरू करें यदि आप निर्देशों का सही ढंग से पालन करते हैं, तो आपको लुइगी की आवाज सुननी चाहिए "लुइगी!"। यदि नहीं, तो निंटेंडो डीएस बंद करें और फिर से प्रयास करें।
  • बटन दबाए रखें "एल" और "आर" जब तक आप आवाज सुनते हैं जो कि प्लंबर को हरे रंग में तैयार की जाती है
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 7 पर लुइगी का शीर्षक चित्र
    7
    अब आप इसे सामान्य रूप से कर सकते हैं। याद रखें कि लुइगी किसी भी तरह से प्लॉट या खेल के यांत्रिकी में परिवर्तन नहीं करता - यह परिवर्तन पूरी तरह से सौंदर्य है और शीर्षक या आँकड़ों के गेमप्ले को प्रभावित नहीं करता है। इसका मतलब यह नहीं है कि लुइगी की विशेषता मारियो के मुकाबले अलग ध्वनि प्रभाव और एनिमेशन है।
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि लुइगी अपने भाई मारियो से अधिक कूद सकते हैं, साथ ही साथ पर्ची और बहुत अधिक पर्ची कर सकते हैं। Nintendo ने इन बयानों की सच्चाई की पुष्टि कभी नहीं की है, इसलिए यह केवल एक ऑप्टिकल प्रभाव हो सकता है सबसे अधिक संभावना है, ये इस तथ्य से प्रेरित हैं कि लुइगी में "नई सुपर लुइगी यू।" यह वास्तव में अधिक शक्तिशाली है
  • विधि 2

    एनएसएमबी द्वितीय में लुइगी अनलॉक करें
    नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 8 पर लुइगी के शीर्षक वाला चित्र



    1
    किसी भी कठिनाई स्तर पर पूरे खेल को पूरा करें। इस से निपटने के बाद "कोओपा के राजा", ब्वोज़र, विश्व संख्या के अंत में "दुनिया 6", अपनी प्रगति को बचाने के लिए सुनिश्चित करें
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 9 पर लुइगी का शीर्षक चित्र
    2
    जब सहेज पूरा हो जाता है, कंसोल बंद करें और पुनः आरंभ करें। आगे बढ़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने अपना खेल ठीक से सहेजा है, अन्यथा आपको फिर से गेम फिर से पूरा करने के लिए बोझर को हारना होगा।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 10 पर लुइगी प्राप्त करने वाला चित्र
    3
    खेल शुरू करो, फिर फ़ाइल चयन स्क्रीन को बचाने दर्ज करें। यह सिर्फ एक स्क्रीन है जहां आप खेल को जारी रखने के लिए फाइल को बचाने के लिए चुन सकते हैं। इस पल के लिए, सहेजे गए गेम को फिर से शुरू नहीं करें
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 11 पर लुइगी प्राप्त करने वाली छवि
    4
    एक ही समय में वापस बटन दबाए रखें "एल" और "आर"। जब तक आप पूरी प्रक्रिया पूरी कर लें, तब तक उन्हें जाने न दें।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 12 पर लुइगी को प्राप्त किया जाने वाला चित्र
    5
    बटन को दबाकर लुइगी के चरित्र का उपयोग जारी रखने के लिए गेम की सहेज फ़ाइल चुनें "एल" और "आर"। आपको लुइगी की आवाज़ सुनना चाहिए "चलो एक जाओ!" या एक ध्वनि प्रभाव जो दर्शाता है कि आपका चरित्र वास्तव में चुना गया था।
  • नई सुपर मारियो ब्रोएस डी एस चरण 13 पर लुइगी का शीर्षक चित्र
    6
    लुइगी के चरित्र का उपयोग करके इसे ध्यान में रखें कि उसे मारियो की तरह ही सटीक कौशल मिलेगी। अब आप अपने परिवार के सबसे पुराने और कम-ज्ञात भाई का उपयोग करके पहले से खेला जाने वाले किसी भी स्तर को फिर से दर्ज करने में सक्षम हैं। नियंत्रण और गेम मैकेनिक्स उन लोगों के समान रहते हैं, जो आप दुनिया में सबसे प्रसिद्ध छोटे प्लंबर की भूमिका निभाने के दौरान उपयोग करते हैं।
  • टिप्स

    • बटन को रिलीज़ न करें "एल" और "आर" जब तक आप लुइगी की आवाज नहीं सुनते।
    • लेख में दिए गए निर्देशों का पालन करके लुइगी का चरित्र खेल के दौरान किसी भी समय प्राप्त किया जा सकता है।
    • लुइगी पाने के लिए आपको शुरुआत से खेल को पुनरारंभ करने की ज़रूरत नहीं है इसके अलावा, याद रखें कि यह चरित्र किसी भी तरह से गतिशीलता और वीडियो गेम के यांत्रिकी को संशोधित नहीं करता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निन्दाडो डी एस
    • डीएस के लिए नया सुपर मारियो ब्रदर्स
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com