कैसे मारियो Kart Wii पर अच्छा बनने के लिए

मारियो Kart Wii एक मजेदार खेल है जो हर किसी को उत्तेजित कर सकता है लेकिन जब प्रतियोगिता बढ़ती है, तो यह मुश्किल है "सुधारने"। रेसिंग में अपने दोस्तों को कैसे दूर करना है

कदम

मारियो Kart Wii चरण 1 पर बे बेज इमेज
1
आप किस प्रकार के वाहन को ड्राइव करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचकर प्रारंभ करें क्या आप एक वाहन चाहते हैं जो दीवारों को मारने के बिना तंग मुड़ता है या क्या आप एक तेज और सुस्त वाहन चाहते हैं? वहाँ भी कर रहे हैं और मोटरबाइक अच्छी तरह से ऑफ सड़क को स्थानांतरित करने में सक्षम हैं। सांख्यिकी इस खेल में आपके विचार से बड़ी भूमिका निभाते हैं! ध्यान दें कि शुरुआत करने के लिए, सबसे आसान उपयोग करने के लिए अच्छा त्वरण और गतिशीलता के साथ एक कार्ट है, जबकि अनुभवी खिलाड़ियों के लिए, गति एक वाहन की सर्वोत्तम गुणवत्ता है। किन युक्ति या बाइक का चयन करने के लिए चुनने पर ये टिप्स याद रखें
  • 2
    एक चरित्र और एक वजन श्रेणी चुनें। सभी मारियो Kart पात्रों के आँकड़े खेल में सूचीबद्ध नहीं है। हालांकि वे निश्चित रूप से बहुत अंतर नहीं बनाते हैं (कुछ पात्रों के साथ मतभेद भी अलग नहीं होते हैं), उन्हें बेहतर विश्लेषण करने के लिए उपयोगी हो सकता है। विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलू वजन श्रेणी है, जो पात्रों को हल्के, मध्यम या भारी में विभाजित करता है। प्रकाश के पात्रों में कम गति और वजन है, लेकिन अन्य सभी बेहतर आंकड़े। उनकी रोशनी के कारण उन्हें और आसानी से स्थानांतरित किया जा सकता है औसत अक्षरों में सबसे संतुलित आंकड़े हैं (भले ही वे आपके द्वारा चुनी गई माध्यम पर निर्भर हों) भारी अक्षरों में अधिक गति और वजन और अन्य आंकड़े कम होते हैं, साथ ही चलने के लिए बेहतर प्रतिरोध भी होते हैं
  • एक उदाहरण के रूप में, मोटलॉलोटोलो और बोवर मोटरसाइकिल ले लो। दोनों के समान आंकड़े हैं, लेकिन क्योंकि वे अलग-अलग वजन श्रेणियों का हिस्सा हैं, वे पूरी तरह से समान नहीं हैं। मॉटप्लून, जो कि एक हल्का वाहन है, में कम गति और अन्य की तुलना में बहुत कम वजन है, लेकिन बेहतर समग्र आँकड़ों के साथ क्षतिपूर्ति करता है बोझर्स की बाइक तेजी से और अधिक वजन का होता है, लेकिन उनके अन्य आंकड़े मोटरबाइक के रूप में उतने ही अच्छे नहीं होते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 में बे बेज इमेज
    3
    चुनें कि किस प्रकार के बहाव का उपयोग करें - स्वचालित या मैनुअल स्वचालित सेटिंग आपको किसी भी बटन को दबाए बिना स्वचालित रूप से बहाव (बेहतर वक्रित) करने की अनुमति देता है, लेकिन मिनी-टर्बो का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता, जो कि गति के छोटे वेतनमान हैं बहने मैनुअल आप मिनी टर्बो, जो बी (बहाव के लिए बटन) को रिहा जब आप एक स्किड के दौरान अपने वाहन के पीछे नीले या नारंगी स्पार्क्स को देखने के द्वारा शुरू किया जा सकता का उपयोग करने की अनुमति है। बी को दबाए हुए और वक्र बनाने से आप से मिनी-टर्बो को तेजी से लोड करने की अनुमति मिलती है। क्योंकि आप हमेशा जब भी आप एक वक्र बनाने बी नीचे पकड़ नहीं होगा स्वतः सेटिंग शुरुआत के लिए बेहतर है, लेकिन यह है कि गाइड आप मिनी टर्बो, जो आप के लिए एक महान लाभ दे सकते हैं का उपयोग करने की अनुमति देता है। याद रखें कि बाइक और कार्ट भिन्न रूप से बहाव करते हैं, इसलिए उन दोनों को आज़माएं और उन लोगों को खोजें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हैं
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर बे बेज छवि का शीर्षक
    4
    दौड़ की शुरुआत में दौड़ शुरू करें एक rocketing बनाने के लिए, त्वरक बटन (एक या 2, अपने चेक के आधार पर), नंबर 2 के रूप में रेस से पहले उलटी गिनती से गायब हो जाती है दबाएँ। इस तरह, शुरुआत में, आप आगे बढ़ने और एक फायदा हासिल करने में सक्षम होंगे। जब आप ट्रैक से गिर जाते हैं और ट्रैक Lakitu (बादल पर कछुआ) पर वापस आने के लिए एक ही लाभ प्राप्त कर सकते हैं: बस सही समय आप पथ को छूने पर प्रेस 2। यह तकनीक कठिन है और अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन यह बहुत उपयोगी है।
  • मारियो Kart Wii चरण 5 पर बे बेज इमेज
    5
    स्टंट करने के लिए जानें यह मारियो Kart Wii में पेश की गई एक शानदार शानदार तकनीक है, जो श्रृंखला में पिछले खेलों में मौजूद नहीं थी। तुम बस नीचे, बाएँ या सही है जब आप रैंप या कूद, बहुरंगी तीर द्वारा संकेत या कुछ मामलों में नीले बाहर निकलते हैं, एक विशेष स्टंट प्रदर्शन करने के लिए Wii हिला रिमोट अप करने के लिए है,। लैंडिंग पर, आपको गति में एक संक्षिप्त वृद्धि प्राप्त होगी एक आम गलती है कि नियंत्रक को हवा में हिलाएं - जब आप रैंप छोड़ते हैं तो आपको ऐसा करना होगा आप Wii रिमोट से एक शोर सुनाएंगे, जिससे आपको पता चल जाएगा कि कलाबाजी सफल रही है।



  • मारियो Kart Wii चरण 6 में बे बेज इमेज
    6
    अधिक संभावित शॉर्टकट देखें इस तरह के गोला मशरूम समुद्र तट पीच, मारियो पथ, मारियो सर्किट, नारियल वाणिज्यिक केंद्र, Wario खान, शर्मीली लड़का समुद्र तट, डॉल्फिन स्क्वायर के रूप में कई मार्गों,, और दूसरों को छिपा शॉर्टकट होते हैं और कूदता है। वे बेहद उपयोगी होते हैं, लेकिन उनमें से बहुत से मिट्टी या घास में आते हैं जो आपको धीमा कर देते हैं। उन्हें एक मशरूम या स्टार (जो आपको घास या कीचड़ के प्रभाव से प्रतिरक्षित करता है) का मुकाबला करने के लिए उन्हें दूर करने की आवश्यकता होती है।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर Be Good पर शीर्षक वाली छवि
    7
    विभिन्न वस्तुओं का उपयोग करना सीखें यदि आप मशरूम प्राप्त करते हैं, तो वक्रता में कटौती करने के तरीकों का पता लगाएं, जैसा ऊपर बताया गया है। केले उपयोगी होते हैं जब आप कछुए के गोले से पीछा करते हैं, क्योंकि वे आपकी रक्षा करते हैं और अपने खोल को नष्ट करते हैं। गोले का बुद्धिमानी से उपयोग करें, लाल शेल को प्रतिद्वंद्वी को आप से थोड़ी दूरी तक नहीं खींचें, जिसे आप शायद थोड़े समय में पास करेंगे रुको जब तक आप वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं है ब्लू-हुल्ले के गोले खिलाड़ी के लिए पहले स्थान पर देखते हैं और विस्फोट के दायरे में सभी पात्रों को घुमाते हैं। यदि आप देखते हैं कि आपके पास एक नीला खोल आ रही है, तो आप इसे से बचने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते। अगर आपके पास उस पल में लाल या सुनहरा कवक होता है, तो नीले शेल की प्रतीक्षा करें, और फिर कवक का उपयोग करें। जब आपको सही समय समझा जाता है, तो यह आसान हो जाएगा या फिर आप धीमा होने और अन्य खिलाड़ियों से आगे निकलने की कोशिश भी कर सकते हैं, ताकि वे विस्फोट से प्रभावित हो जाएं और बदले में धीमा हो जाए। आप मेगा मशरूम, जो आप एक विशाल बन बनाता है, या स्टार के रूप में एक उन्नत है, जो आप अजेय है और तेजी से बनाता है है, तो उन्हें पथ से बाहर धक्का या उन्हें कुचलने के लिए अन्य खिलाड़ियों को हिट करने की कोशिश करो। आखिरकार, यदि आप अपने ऊपर एक बिजली तूफान देखते हैं, तो उन्हें निकटतम प्रतिद्वंद्वी को मारा, ताकि उन्हें बादल में स्थानांतरित किया जा सके। अन्यथा, बादल आपको हिट करेगा, जिससे आप सिकुड़ कर धीमा हो जाएंगे। याद रखें कि अन्य सभी वर्ण इन वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए सावधान रहें जब वे आपको मारने का प्रयास करें आप हमेशा एक चेतावनी सुनाएंगे और ऑब्जेक्ट आइकन के पीछे ऑब्जेक्ट के दृष्टिकोण के साथ एक ऑब्जेक्ट आइकन दिखाई देगा।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 में Be Good पर शीर्षक वाली छवि
    8
    सर्वोत्तम समय परीक्षणों को देखें और देखें कि आप क्या देखते हैं। समय परीक्षण की रैंकिंग देखने के लिए आपको अपने Wii को वाई-फाई से कनेक्ट करना होगा अपना लाइसेंस चुनने के बाद, आपको स्क्रीन के निचले दाएं कोने में मारियो कार्ट चैनल देखना चाहिए। फिर, रैंकिंग पर जाएं। यहां आप सबसे अच्छे समय परीक्षणों को देख सकते हैं और प्रत्येक ट्रैक पर अपने trajectories को ठीक कर सकते हैं, साथ ही साथ नए शॉर्टकट और ट्रिक्स सीख सकते हैं। यदि किसी कारण से आप अपने Wii को इंटरनेट से कनेक्ट नहीं कर सकते तो आप बेहतर समय में परीक्षणों के वीडियो ढूंढने के लिए इंटरनेट खोज कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • कंप्यूटर विरोधियों के साथ साफ मत खेलो उनके पास कोई भावना नहीं है
    • एक मजेदार और आसान अनुभव के लिए, एक टीम के रूप में कार्य करें!
    • क्लासिक नियंत्रक का उपयोग करते समय, स्टंट प्रदर्शन करने के लिए दिशात्मक पैड का उपयोग करें।
    • का आनंद लें! याद रखें, आंकड़ों के बारे में चिंता मत करो ताकि खेल एक बोझ बन जाए।
    • ऑनलाइन खेलने के लिए तुरंत शुरू करना मुश्किल हो सकता है! ऑनलाइन खेलने से पहले ऑफलाइन अभ्यास पर समय व्यतीत करें

    चेतावनी

    • मारियो कार्ट वाइ आँकड़ों के संदर्भ में पिछले खेलों से बहुत अलग है, मोटरसाइकिलों के खिलाफ कार्ट और बहती है।
    • हमेशा आप के पीछे खिलाड़ियों की वस्तुओं पर ध्यान दें! क्या आप के चारों ओर भी सावधान रहें!
    • इसमें चरित्र का सही संयोजन और आधा होना धीरज खोजने में कुछ समय लग सकता है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक टीवी
    • Wii
    • Wii दूरस्थ या नियंत्रक (वैकल्पिक वोल्टेज)
    • खेल मारियो Kart Wii
    • एक गाइड मास्टर बनने की इच्छा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com