पुरुषों के लिए ब्रा कैसे पहनें

यदि आप ड्रेसिंग करना पसंद करते हैं, तो ब्रा पहनकर आपकी अधिक महिला आकार में मदद मिल सकती है। यहाँ कैसे क्रॉसड्रेसिंग ब्रा का चयन और पहनने के बारे में कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

एक पुरुष क्रॉस्ड्रेसर चरण 1 के रूप में पहनें ए ब्रा
1
माप की गणना एक ब्रा की चाबी जो आपके लाइन को बढ़ाती है वह सही आकार ढूंढना है। एक टेप का उपयोग करें, अपने स्तनों को अपने निपल्स के नीचे के बारे में 5 सेमी के नीचे मापें। यह मापन ब्रा बैंड के आकार को निर्धारित करता है
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 2 के रूप में पहनें ए ब्रा
    2
    बैंड के आकार का पता लगाएं यह पत्रों से पहले संख्याओं को संदर्भित करता है, जैसे कि IIIB या IVD आम तौर पर यह I से V (65 से 95 सेमी) तक जाता है। 68.5 सेमी आकार = आकार II79-84 I71-76 सेमी = सेमी = आकार III86-91 सेमी = सेमी = आकार IV94-96,5 आकार Voltre इस उपाय, आयामों के साथ गणना कर रहे हैं: माप आम तौर पर इस प्रकार बांटा जाता है गोलाई तो 104 सेंटी आकार के आकार के साथ आपको आकार 6 का पहनना चाहिए।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 3 के रूप में पहनें एक ब्रा नाम वाली छवि
    3
    कप का आकार चुनें चूंकि, एक आदमी के रूप में, आपके पास वास्तविक स्तन नहीं है, तो आप उस कप के आकार का चयन कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, छोटे से बड़े से एए सबसे छोटा कप का आकार है, जबकि डीडी सबसे बड़ा और आसान है। कप का आकार चुनें जो आपके शरीर को सबसे अच्छा सूट करे। यदि आप पतले और मिनट होते हैं, तो एक छोटे कप आकार अधिक प्राकृतिक होगा।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 4 के रूप में पहनें ए ब्रा
    4
    ब्रा के मॉडल को चुनें आप बाजार पर किसी भी रंग और कपड़े में ब्रा पा सकते हैं। तय करें कि आपकी व्यक्तिगत ज़रूरतों और स्वादों के लिए कौन से शैली सबसे अच्छी है, सफेद से एक लाल फीता के आधार पर। यह भी तय करें कि क्या आप अंडरवायर और पैडिंग के साथ एक ब्रा चाहते हैं। यह एक अधिक निश्चित आकार दे सकता है, लेकिन यह अधिक असुविधाजनक हो सकता है। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, अलग-अलग ब्रा की कोशिश करें और देखें कि आपके लिए सबसे उपयुक्त क्या है।



  • एक पुरुष क्रॉन्डासरी चरण 5 के रूप में पहनें ए ब्रा
    5
    ब्रा खरीदें ब्रस लगभग सभी डिपार्टमेंटल स्टोर या वाणिज्यिक केंद्र में उपलब्ध हैं जो कपड़े बेचते हैं। अगर आपको किसी व्यक्ति की ब्रा खरीदने में असहज महसूस होता है, तो आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं या किसी दोस्त से अपने लिए एक खरीदने के लिए कह सकते हैं।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 6 के रूप में पहनें ए ब्रा
    6
    चुनें कि ब्रा कैसे पहनें एक बार जब आप अपनी ब्रा पहनते हैं, तो तय करें कि क्या आप अधिक प्राकृतिक रूप से कुछ पैडिंग जोड़ना चाहते हैं। यह कपड़े, मोजे या सिलिकॉन आवेषण के साथ भी किया जा सकता है।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 7 के रूप में पहनें एक ब्रा
    7
    ब्रा के साथ पहनने के लिए सही पोशाक खोजें सिद्धांत में ब्रा दिखाई नहीं दे रही है, और आप एक प्राकृतिक नज़र बनाने में मदद करेंगे।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने लुक के साथ सहज महसूस करते हुए अलग-अलग कपड़ों के साथ अपने घर में ब्रा पहनने का प्रयास करें
    • आपके ब्रा आकार की गणना करने के लिए कई सिस्टम ऑनलाइन उपलब्ध हैं और आपके लिए सही फिट खोजने में सहायता करेंगे।
    • अंडरवियर और पैडिंग के साथ एक ब्रा अपनी आकृति बेहतर रखेगी और अतिरिक्त पैडिंग की आवश्यकता के बिना आपको और अधिक प्राकृतिक रूप देगी।
    • यदि आपके पास एक बड़ी सीने की परिधि होती है तो ब्रा को अधिक आराम से पहनने के लिए विस्तारक होते हैं वे आमतौर पर नीचे पहनने के कपड़ा खंड में बेचा जाता है

    संबंधित wikiHows

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com