एक छोटे स्तन के लिए अधोवस्त्र उपयुक्त कैसे चुनें

छोटे स्तनों के साथ महिलाएं अक्सर छाती पर घटता की कमी के कारण जटिल होती हैं, लेकिन सही अधोवस्त्र महिलाओं को छोटे स्तनों के साथ स्त्री, सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस कर सकती है। कटौती के लिए देखो जो आपकी त्वचा को दिखाता है और जितना संभव हो उतना अधिक अपनी प्राकृतिक छाती पर जोर देती है, और रंग और सजावटी तत्वों पर विचार करें जो पूर्णता का भ्रम देते हैं। सबसे ऊपर, हालांकि, नीचे पहनने के कपड़ा चुनना सुनिश्चित करें कि आपके शरीर को ठीक से फिट बैठता है

कदम

विधि 1

सही माप की गणना करें

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या अधोवस्त्र चुनते हैं, यह आपके आकार का नहीं है, तो यह सेक्सी नहीं होगा अपनी सीने की माप सही तरीके से लेना सीखें

एक छोटा बस्ट चरण 1 के लिए चमकीलापन पहनना चुनें
1
अपनी पीठ के साथ सीधे खड़े हो जाओ और अपने कंधे आराम से
  • एक छोटा बस्ट चरण 2 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने शरीर के चारों ओर एक नरम दर्जी टेप लपेटें, सीधे आपके स्तन के नीचे टेप रखकर
  • एक छोटा बस्ट चरण 3 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    3
    बैंड आकार को खोजने के लिए उस नंबर पर 12.5 सेमी (5 इंच यूएस आकार में) जोड़ें। उदाहरण के लिए, यदि आपका माप 78.7 सेमी है, तो आपके पास एक बैंड माप 91.2 है। यदि आपको दशमलव या अजीब संख्या मिलती है, तो इसे निकटतम संख्या तक भी गोल करें।
  • एक छोटा बस्ट चरण 4 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ब्रा पहनने के दौरान, अपने निपल्स की ऊंचाई पर, अपनी छाती के पूरे हिस्से के आसपास टेप उपाय लपेटें कसकर मत करो
  • एक छोटा बस्ट चरण 5 के लिए चमचमाती का चयन चुनें
    5
    अपने पिछले माप से इस संख्या को घटाएं, और निम्न के अनुसार अपने कप के आकार को निर्धारित करने के लिए इसका उपयोग करें: 0 एए से मेल खाती है, 1 इंच (2.5 सेमी) ए से मेल खाती है, 2 इंच (5 सेंटीमीटर) बी से मेल खाती है, 3 इंच (7.5 सेंटीमीटर) सी से मेल खाती है, 4 इंच (10 सेमी) डी से मेल खाती है इंच (12.5 सेमी) डीडी से मेल खाती है, और 6 इंच (15 सेमी) डीडी से मेल खाती है। उदाहरण के लिए, यदि आपका स्तन आकार 97 सेमी है और आपका बैंड आकार 92 है, तो अंतर 2 इंच (5 सेमी) है, इसलिए कप बी।
  • विधि 2

    उपयुक्त कट चुनें

    सही माप के बाद, सही अधोवस्त्र चुनने पर विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह कटौती है नेकलाइनों और कपड़ों की तलाश करें जो आपके सीने पर ध्यान आकर्षित करते हैं और आपको बहुतायत के भ्रम को बढ़ाने के लिए संभव के रूप में ज्यादा त्वचा दिखाते हैं।

    एक छोटा बस्ट चरण 6 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    1
    लापरवाह और अन्य कपड़ों के लिए अच्छी लगती हो, जिनके पास अच्छी नींव होती है। अमेरिकी-शैली, हृदय-आकार, वी-आकार, गोल, और अच्छे परिणामों के लिए लॉकनीय हार के बारे में सोचें।
  • एक छोटा बस्ट चरण 7 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    2
    साम्राज्य शैली के कपड़े पर विचार करें बस्ट पर ध्यान दें, इसे जोर देने में मदद करें
  • एक छोटा बस्ट चरण 8 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    3
    एक करीबी-फिटिंग कमर के साथ अधोवस्त्र चुनें, खासकर यदि आपके पास काफी पतली कमर है कमर पर कम बहने वाले कपड़े आपके सीने को बड़ा बनाते हैं।
  • एक छोटा बस्ट चरण 9 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    4
    अपने शरीर के किसी अन्य भाग को आप पर गर्व कर सकते हैं। यदि आपके पास लंबे, पतले पैर हैं, उदाहरण के लिए, नीचे पहनने के कपड़ा की तलाश है जो उन्हें दिखाती है और अपने धड़ को बल देने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें।
  • एक छोटा बस्ट चरण 10 के लिए चमचमाती चयन चुनें
    5
    सिर पर जुड़ी पुश-अप ब्रा के साथ नीचे पहनने के कपड़ा की तलाश के विचार पर विचार करें। इसे आज़माएं और आईने में यह सुनिश्चित करने के लिए देखो कि यह आपको जो दिखता है वह आपको देता है कुछ महिलाओं को लगता है कि पुश-अप ब्रैक्स के साथ अधोवस्त्र में स्तनों को बहुत नकली लगती है, जबकि अन्य इसे पसंद करते हैं



  • एक छोटा बस्ट चरण 11 के लिए चपटे अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    6
    देखभाल के साथ पैडिंग का उपयोग करें कप में पैडिंग के साथ अधोवस्त्र एक फुलर देखो बना सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि यदि आप बहुत अधिक उपयोग करते हैं तो यह बहुत अप्राकृतिक दिख सकता है।
  • एक छोटा बस्ट चरण 12 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    7
    अपने सीने को प्रदर्शन पर अधिक रखें, एक छोटी सी कवरेज के लिए चुनना। जितनी अधिक त्वचा आप को देखते हैं, उतनी ही आपके स्तन बड़े होंगे। तीन-चौथाई कप या एक आधा कप के साथ एक बालाकोनेट ब्रा देखें पूरे कप ब्रा से बचें
  • एक छोटा बस्ट चरण 13 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    8
    कप को आकार देने वाले कप के साथ ब्रा को चुनें, जैसे त्रिकोण कप, या किसी भी आकार से दो कप के बीच कपड़े की मात्रा को कम करता है। एक छोटे स्तनों का मतलब है कि आप कम समर्थन कर सकते हैं, और कपड़े की कम मात्रा में एक फुलर छाती का भ्रम पैदा करने में मदद मिल सकती है।
  • एक छोटा बस्ट चरण 14 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    9
    प्रकाश और पारदर्शी कपड़े से बने कपड़े चुनने के विचार पर विचार करें, जो कि नीचे और अधिक त्वचा दिखाता है।
  • एक छोटा बस्ट चरण 15 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    10
    बिना पट्टियों या पतली पट्टियों के वस्त्रों को चुनें, क्योंकि वे अधिक त्वचा प्रकट करते हैं और आपकी छाती पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • विधि 3

    सजावटी विवरण

    कुछ सावधानी से चुने गए विवरण आपके सीने पर और भी अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, फुलर लुक बना सकते हैं।

    एक छोटा बस्ट चरण 16 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    1
    हल्के रंगों में नीचे पहनने के कपड़ा के लिए देखो आपकी छाती सहित काले रंग का सब कुछ फुलर लुक बनाने के लिए पस्टेल रंग या अन्य प्रकाश टन चुनें
  • एक छोटा बस्ट चरण 17 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    2
    छाती क्षेत्र पर एक डिजाइन के साथ कपड़ों पर विचार करें। चित्र ध्यान आकर्षित करते हैं क्षैतिज रेखाएं विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती हैं, क्योंकि वे एक अधिक प्रचुर मात्रा में देखो बनाते हैं।
  • शीर्ष पर क्षैतिज पट्टियों और नीचे के टुकड़े के लिए एक ठोस रंग के साथ वस्त्रों को देखो, बेहतर परिणाम के लिए
  • एक छोटा बस्ट चरण 18 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    3
    अधिसूचना खोजें जिसमें शीर्ष पर महिला और सजावटी विवरण की विविधता है धनुष, लेस, सिलवटों, रफ़ल और लेस के बारे में सोचो।
  • एक छोटा बस्ट चरण 19 के लिए चमचमाती अधोवस्त्र चुनें शीर्षक वाली छवि
    4
    ड्रेसिंग गाउन या पारदर्शी कवर के साथ एक अधोवस्त्र पोशाक खरीदें। यह आपके छोटे स्तनों को छुपाने में मदद कर सकता है।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास आयताकार शरीर है - स्तन और छोटे कूल्हे - अपने सभी नीचे पहनने के कपड़ा पर कर्ल और डिज़ाइन के साथ ऊपर और नीचे दोनों के लिए आयाम जोड़ें।
    • अपनी ब्रा का आकार पेशेवर रूप से मापा गया है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप अपने स्वयं के परिणाम क्या प्राप्त करेंगे कपड़ों की दुकान के अधोवस्त्र विभाग पर जाएं और पूछें कि क्या माप के लिए एक पेशेवर है। सबसे बड़े स्टोर में एक है
    • यह सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक आइटम की जांच करें कि वह इसे खरीदने से पहले सही आकार है। पट्टियों या अधोवस्त्र फिसलने से बचें, जो बहुत बड़ा लगता है, भले ही कार्ड के आकार का मैच हो।
    • यदि आपके पास एक नाशपाती आकार का शरीर है - विस्तृत कूल्हों के साथ एक छोटा सा बस्ट - कपालों को छिपाने के लिए और ऊपरी शरीर पर आंख को लाने के लिए नीचे के किनारों पर नरम स्कर्ट के साथ कपड़ों की कोशिश करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दर्जी का मीटर
    • नीचे पहनने के कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com