कैसे एक बड़े स्तन देखो छोटे देखो

"मेरी आँखें अधिक हैं!" कितनी बार, हर दिन, क्या आपको उस आदमी को दोहराना पड़ता है जो सिर्फ अपनी आँखें अपने स्तनों से नहीं ले सकता है? यदि आप चाहते हैं कि लोग आपकी छाती को देखकर बंद कर दें, तो पता करें कि इसे छोटे दिखने के कई तरीके हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

स्तन की उपस्थिति को कम करने के लिए कपड़े पहना
बड़े आकार वाले स्टेप्स को देखने वाला छोटा चित्र छोटा कदम 1
1
सही आकार की ब्रा पहनें एक लो ब्रा कि फिट बैठता है आपके शरीर को पूरी तरह से सामान्य रूप में बस्ट की उपस्थिति में सुधार करने के सबसे आसान तरीकों में से एक है। ब्रा का कप ज्यादातर स्तनों को कवर करना होगा और बैंड को सीधी रेखा में पीठ के साथ कस के बिना पालन करना चाहिए। कंधे की पट्टियों का समर्थन नहीं होना चाहिए, यह एक ऐसा बैंड है, जो कि अधिकांश वजन का समर्थन करना चाहिए। कोर्सेट्री में विशेष रूप से एक दुकान पर जाएं जो आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा सूट के मॉडल को ढूंढें।
  • एक ऐसी दुकान पर जाएं, जो आकार और आकार की एक विस्तृत श्रृंखला में ब्रा प्रदान करता है, विशेष रूप से डीडी पर आकार। यह बेहद महत्वपूर्ण है यदि आप एक को ढूंढना चाहते हैं जो आपके लिए सही है। कई दुकानों का उद्देश्य स्टॉक में उपलब्ध उत्पादों को बेचना है, जबकि सुपरमार्केट के कपड़ों के विभाग में आपको केवल सबसे आम आकार मिलेगा, जो हर प्रकार के शरीर में फिट नहीं होता है।
  • आग्रह न करें और ब्रा के आकार पर भरोसा मत करो - आपको लगता है कि आप 34 डी के बजाय 32 ई पहन सकते हैं। इस मामले में कोई समस्या नहीं है। एक ब्रा की पहनने योग्यता लेबल पर संख्या या पत्र की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। यदि फिट अच्छी तरह से फिट होता है तो निश्चित रूप से आपके पास एक बेहतर नज़र आएगा जो आपकी आत्मसम्मान बढ़ाने में आपकी सहायता करेगा।
  • जब स्तनों को अच्छी तरह से समर्थन और उठाया जाता है, तो यह कमर के रूप में सुधार करने में मदद करता है और धड़ को फिसलने में मदद करता है।
  • समय-समय पर माप सुनिश्चित करें कि आप सही मॉडल पहन रहे हों।
  • मेजर बिग ब्रेस्ट्स शीर्षक वाले छवि को छोटा चरण 2 देखें
    2
    एक न्यूनतम बीयर पहने हुए यह मॉडल स्तनों के परिधि को कुछ इंच से कम करने की छाप देने के लिए स्तन को पुनर्वितरित करने देता है इन ब्रा के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि वे स्तनों को समतल नहीं करते हैं।
  • मिनिमाइज़र मॉडल आपको अपने आराम का त्याग किए बिना तंग कपड़े पहनने की अनुमति देता है इस मॉडल के लिए धन्यवाद ब्लाउज के बटन विस्फोट करने के बारे में होने की छाप नहीं देंगे और स्तन कछुए स्वेटर पहने हुए भी छोटे दिखाई देंगे।
  • बड़े आकार वाले स्नाईस का शीर्षक छोटा चित्र 3 देखें
    3
    गहरा कपड़े रखो। जैसे ही इन रंगों में सिल्हूट को व्यवस्थित करने में सक्षम होते हैं, वैसे ही वे स्तन के दृश्य प्रभाव को कम करते हैं।
  • व्यापारिक बैठकों के लिए एक तंग फिटिंग का काली जैकेट हमेशा सुरुचिपूर्ण और परिपूर्ण है। शाम के अवसरों के लिए एक काली पोशाक स्लिम कम हो जाती है, जो किसी भी स्थिति में सहायक और adapts के लिए खुद को उधार देती है।
  • एक हल्की स्कर्ट या पैंट और जूते की एक जोड़ी के साथ एक अंधेरे शीर्ष चुनें, जो आपकी आंखों को पकड़ते हैं।
  • बड़े आकार वाले स्नाईस का शीर्षक छोटा कदम 4 देखें
    4
    सही परिधान पहनें यदि आप अपने स्तनों की उपस्थिति को कम करना चाहते हैं तो शर्ट और स्वेटर की पसंद बहुत महत्वपूर्ण है। आपके द्वारा चुनी गई शैली के बावजूद, आपको किसी भी कट, रंग या पैटर्न से बचने के बारे में सोचने की जरूरत है जो आपके स्तनों के आकार पर जोर देती है।
  • कपड़े को वी-गर्दन के साथ रखो। सुनिश्चित करें कि डैकोलेलेट में गर्दन बंद हो जाता है। आप चालक दल-गर्दन टी-शर्ट भी डाल सकते हैं, बोट गर्दन या प्रेमिका के नरक के साथ। महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि नेकोलाइन बहुत गहरा नहीं पड़ता, अन्यथा आप स्तन पर अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • किसी भी चीज को नहीं पहनें जो बहुत अधिक फटकारें या फ्लोन कर देता है
  • क्षैतिज रेखाओं को पूरी तरह से बाहर न लगाएं और स्क्वायर कट के साथ सबसे ऊपर रखें। गुब्बारा प्रभाव बनाने के बिना सीधे सीधा सीधा सीधा छाती के साथ की कोशिश करें। यहां तक ​​कि क्षैतिज धारीदार कपड़े, जो शरीर के लिए अच्छी तरह से पालन करते हैं, स्तन से ध्यान हटाने का प्रयास कर सकते हैं। निचले शरीर पर एक उभड़ा हुआ या flared देखो होने से बचने के लिए Capri पैंट पहनने का प्रयास करें
  • निम्न कटौती सबसे ऊपर से बचें एक शीर्ष जो बहुत दूर जाता है वह फ्रेम है और बड़े स्तनों को भी बढ़ाता है, इसलिए वहां से दूर दिखना असंभव है।
  • बड़े आकार वाले स्टेप्स को देखने वाला चित्र छोटा कदम 5 देखें
    5
    उचित कपड़े चुनें कुछ प्रकार के कपड़े बस्ट पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं साटन, मखमली और मोटी बुनना बस्ट पर जोर दे सकते हैं प्रकाश सेक्विन और अमेरिकी सबसे ऊपर से बचें। इसके बजाय, वह कपास, मुलायम कपड़े और कश्मीरी पहनते हैं।
  • जब आप टी-शर्ट पहनते हैं, तो नरम कपड़े के लिए चुनते हैं, जैसे मोटी कपास या स्पंज जो कसकर चिपकने के बिना बस्ट पर निर्भर करते हैं स्तन पर एक "पर्दा" प्रभाव से बचने के लिए एक स्कर्ट या मर्दाना-कट वाली जींस की एक जोड़ी में एक आरामदायक चालक दल-गर्दन टी-शर्ट पहनें और साथ में एक अच्छी शैली भी है।
  • बड़ा आकार देखने के लिए छोटे आकार के चित्र देखें
    6
    वह जैकेट और कार्डिगन पहनते हैं कार्डिगन स्तन से दूर दिखता है और लंबी सीधी रेखाएं घटता को कम करती हैं यहां तक ​​कि परतों में ड्रेसिंग के तथ्य आप को छिपाना चाहते हैं गोलापन को कवर करने में मदद करता है। ब्लेज़र्स और ओपन जैकेट पहनें एक बड़ा पर्याप्त आकार चुनने महत्वपूर्ण बात यह है davanti- पर बटन या ज़िपर बंद करने के लिए सक्षम होने के लिए के बारे में चिंता मत करो कि यह, हाथ, पीठ और कंधों को अच्छी तरह से फिट बैठता है के बाद से आप खुले पहनने के लिए है।
  • परतों में ड्रेसिंग ठीक है अगर आपके बड़े स्तन हों अलग स्वेटर या जैकेट कपड़ों की रेखा को काटते हैं, बस्ट से ध्यान दूर ले जाते हैं यदि शर्ट बहुत कम कटौती है, तो उसके नीचे एक बनियान या एक कंबल पहनें। न केवल यह फैशनेबल है, यह डिस्कोलेट को कवर करने में भी मदद करता है
  • अपने स्तनों से अपनी आंखों को ले जाने वाली भारी, पूर्ण शरीर वाली जैकेट खोजें। बाइकर की जैकेट ठीक हैं, छाती पर कपड़े के विभिन्न परतों और कमर के नीचे गिरने वाली लंबाई के लिए धन्यवाद।
  • यदि ब्लेज़र के लॅपल्स छाती पर सही तरीके से नहीं आते हैं, तो एक मॉडल चुनें जो इसके रहित है।
  • जब आप कोट खरीदने के लिए जाते हैं, तो एक एकल ब्रेस्टेड शैली में से एक चुनें
  • बड़ा आकार देखने के लिए छोटे आकार के चित्र देखें
    7
    लंबे समय तक हार नहीं पहनें। वे आँख नीचे और सही स्तन पर आकर्षित करते हैं इसके विपरीत, आपको किसी एक या सबसे अधिक एक गोल गर्दन पहनना नहीं चाहिए। या, एक अन्य शैली आपके मामले के लिए संकेतित है, एक बड़े हार है मोती / कीमती पत्थरों के कई टुकड़े या तत्वों के साथ एक को चुनें
  • बड़ा आकार देखने के लिए छोटे आकार के चित्र देखें



    8
    तंग ब्लाउज पहनें मत बटनशोथ एक महान कर्षण और बटन्स विस्फोट के अधीन स्तन पर बस ध्यान आकर्षित करने के लिए। सजावटी रूपांकनों और तंग शर्ट और टी-शर्ट के डिजाइन, अक्सर, स्तन पर सही विकृत होते हैं। इस कारण से, सबसे ऊपर है कि बिना कस के सही फिट चुनें।
  • हालांकि, यह शर्ट से भी बचा जाता है जो बहुत बड़ी है, क्योंकि ये भी बहुत अच्छी तरह से फिट नहीं होते हैं। उन लोगों का चयन करें जो आपके सिल्हूट का पालन करते हैं और अच्छी तरह फिट होते हैं।
  • बड़े आकार वाले स्टेप्स को देखने वाला चित्र छोटा कदम 9 देखें
    9
    कुछ स्कार्फ डाल दो। गर्दन के चारों ओर लपेटा जाने वाला एक दुपट्टा न केवल खूबसूरत दिखता है, बल्कि स्तनों के आकार को कम करने में भी मदद कर सकता है। इसे जैकेट, कार्डिगन या स्वेटर के साथ संयोजन करने का प्रयास करें।
  • विधि 2

    शारीरिक रूप से स्तन आकार को कम करना
    बड़े आकार वाले स्नाईस को देखते हुए छवि को छोटा करें चरण 10
    1
    वजन कम। स्तन वसा ऊतक से बना है यदि आप सामान्य रूप से एक वजन घटाने कार्यक्रम का पालन करते हैं, तो शरीर में वसा ऊतकों को कम करें और नतीजतन स्तन ऊतक। कई महिलाएं जो वजन घटाने आहार का पालन करती हैं, छाती क्षेत्र में वसा में प्रारंभिक कमी होती है।
    • एक कार्डियो व्यायाम दिनचर्या सेट करें क्रियाकलाप जैसे घूमना, बाइकिंग या अण्डाकार बाइक पर चलना चयापचय उत्तेजक और वसा जलाने के लिए महान हैं यहां तक ​​कि नृत्य, तैराकी और किकबॉक्सिंग अन्य उत्कृष्ट हृदय व्यायाम भी हैं। यदि आपको ऐसा करने में कठिनाई नहीं है, तो दौड़ने या टहलना का प्रयास करें कोई भी गतिविधि जो आपके दिल की गति को तेज करती है और आपको आगे बढ़ती रहती है वह पर्याप्त है
    • न्यूनतम 45 मिनट, 5-6 दिन एक सप्ताह के लिए ट्रेन
    • एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनना सुनिश्चित करें जो कार्डियो कसरत करते समय अपने स्तनों को सुरक्षित रखने के लिए पूरी तरह फिट बैठते हैं।
    • यदि आप स्तन कमी पर कोई सकारात्मक परिणाम नहीं प्राप्त करते हैं, भले ही आप व्यायाम के एक कार्यक्रम का पालन करें और नियमित आहार पर चिपक जाएं, तो यह हो सकता है कि आपके पास वसा के बजाय घने ऊतक है। घने स्तन ऊतक आहार और शारीरिक गतिविधि से कम नहीं किया जा सकता है
  • बड़े आकार वाले स्टेप्स को देखते हुए छवि छोटा कदम 11
    2
    कुछ कैलोरी के साथ स्वस्थ आहार का पालन करें। वजन कम करने और वसा जलने की कोशिश करने के लिए, एक स्वस्थ "वसा जलने" आहार का पालन करना सुनिश्चित करें इस प्रयोजन के लिए आदर्श भोजन पूरे अनाज, दुबला प्रोटीन, फलों और सब्जियों और बहुत सारे पानी हैं
  • भोजन को तेजी से कम न करें कैलोरी को कम करने से चयापचय को बहुत धीमा पड़ता है, सभी कड़ी मेहनत को रद्द कर दिया जाता है। एक दिन में कम से कम 1200 कैलोरी लेना सुनिश्चित करें और प्रशिक्षण सत्र के बाद अपने ऊर्जा भंडार को फिर से भरना याद रखें।
  • बड़ा आकार देखने के लिए छोटा कदम 12 देखें
    3
    शक्ति अभ्यास करो कार्डियो वर्कआउट्स के अतिरिक्त, इसमें आपके दिनचर्या में मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए अभ्यास शामिल है, टोन और छाती की मांसपेशियों का निर्माण। पता है कि ये अभ्यास छाती क्षेत्र में वसा को खत्म नहीं करते हैं, लेकिन हृदय गतिविधि और स्वस्थ आहार के साथ संयुक्त, स्तनों को मजबूती करने में आपकी सहायता करेगा
  • निम्नलिखित अभ्यासों का प्रयास करें: पुश-अप, बार में ट्रैक्शन, अंतरण, पेपरल, आई बेंच लिफ्टों और ललाट रैसर.
  • छाती, पीठ और कंधे को सुदृढ़ बनाना सहायक हो सकता है यदि आपके ऊपरी पीठ, गर्दन, कंधों पर तनाव या स्तनों के कारण खराब स्थिति में दर्द हो।
  • आपको इन अभ्यासों को सप्ताह में कम से कम 2-3 बार करना चाहिए। 8-10 पुनरावृत्तियों के साथ शुरू करें और धीरे-धीरे बढ़ो। टोन अप करने के लिए, आपको हल्के वजन का उपयोग करना चाहिए और अधिक प्रतिनिधि करना चाहिए दूसरी ओर, कम संख्या में पुनरावृत्तियों के लिए उठाए गए उच्च वज़न में, मांसपेशियों की मात्रा का विकास करना।
  • मेक बिग ब्रेस्ट्स शीर्षक वाली छवि छोटा कदम 13
    4
    फैस्सीया स्तन यह आंदोलन को सीमित करने के लिए एक उपयोगी तरीका है, यदि आप एक आदमी की तरह पोशाक करना चाहते हैं या यदि आपको अपनी छाती को समतल करना है। आप अपने स्तनों को ऑनलाइन या कुछ विशेष खुदरा विक्रेताओं को समतल करने के लिए सुरक्षित पट्टियाँ खरीद सकते हैं।
  • स्तनों को छिपाने के लिए कभी भी लोचदार बैंड या मास्किंग टेप का उपयोग न करें, क्योंकि वे गंभीर परिणाम, जैसे टूटी पसलियों और तरल पदार्थ के निर्माण के कारण हो सकते हैं।
  • हमेशा अपने आकार के लिए उपयुक्त पट्टी पहनें। स्तनों को अतिरंजित करने की कोशिश करने के लिए कभी भी एक छोटा सा खरीदना न हो, आपको गंभीर साइड इफेक्ट्स पड़ सकते हैं।
  • बड़ा आकार देखने के लिए छोटे कदम 14
    5
    अपने स्तनों को शल्यचिकित्सा करें सर्जरी, वसा, ऊतक और त्वचा को हटाने के लिए स्तन को एक छोटे या अधिक सौंदर्यशास्त्र में सुखदायक आयाम देने की अनुमति देता है। लेकिन पता है कि यह एक महंगी प्रक्रिया है और कुछ महिलाओं के लिए यह कठोर हो सकता है। यदि आप अपने स्तनों को कम करने के लिए इस सर्जरी से गुजरना चाहते हैं, तो प्लास्टिक सर्जन के साथ एक नियुक्ति करें
  • टिप्स

    • आपको अपनी उपस्थिति से शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए, अपने स्तनों के आकार और आकार की परवाह किए बिना आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए।
    • एक अच्छा आसन और एक नज़र रखें जो आपको आसानी से रखता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com