कैसे एक प्रचुर मात्रा में स्तन को कम करने के लिए

प्रचुर मात्रा में स्तन को कम करने के कई तरीके हैं आप कुशल फैशन ट्रिक्स का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप गैर-शल्य-चिकित्सा पद्धतियों की संख्या से आश्चर्यचकित हो सकते हैं जो आपके स्तनों को शारीरिक रूप से कम कर सकती हैं। आपके द्वारा किए गए चुनाव के बावजूद, इस लेख में आपको ऐसी जानकारी मिल जाएगी जो आपके लिए बहुत उपयोगी होगी। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

क्या पहनना है
मेग बिग ब्रेस्ट्स शीर्षक वाली छवि बड़ा कदम 7 देखो
1
कपड़े पहनें जो आपके भौतिक रूप से फिट होते हैं महत्वपूर्ण बात सही आकार के वस्त्र पहनना है। उन्हें बहुत तंग नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे आपके स्तनों को भी बड़ा लगते हैं और आप उन पर ध्यान आकर्षित करेंगे। आपको उन कपड़ों को भी पहनना पड़ता है जो बहुत ढीले या ढीले होते हैं, क्योंकि न केवल वे आपको इस धारणा देंगे कि आपके बड़े स्तन हैं, लेकिन वे आपको सामान्य रूप से "प्रचुर मात्रा में" दिखेंगे। इसलिए, मौलिक चीज, जो आपके शरीर के कपड़े पहनती हैं, न तो बहुत व्यापक है और न ही तंग भी है। नेत्रहीन छिपे हुए स्तनों के अतिरिक्त, वे निस्संदेह सबसे आरामदायक हैं
  • दृश्य शीर्षक से बड़े स्तन चरण 2 को दिखाएं
    2
    अंगरखा शैली शर्ट पहने हुए शर्ट जो काफी लंबे होते हैं, एक हेमलिन के साथ जो कूल्हों के व्यापक पक्ष पर जाता है। यह जीवन के क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करेगा, साथ ही कूल्हों पर भी बल देगा। कुल मिलाकर, यह कूल्हों के रूप को कम करने का एक प्रभावी तरीका है।
  • दृश्य शीर्षक से बड़े आकार वाले स्तन चरण 3
    3
    वह कड़े ब्लाउज पहनती हैं जो पक्षों पर हालांकि चौड़ी होती हैं। कपड़े का यह आइटम स्वाभाविक रूप से जीवन की रेखा पर जोर देता है और छाती से ध्यान भंग करता है - इसके अलावा यह इन समयों की एक बहुत फैशनेबल शैली है
  • दृश्यमान रूप से बड़े स्तनों को चरण 4 में दिखाए जाने वाले चित्र
    4
    उज्ज्वल या उज्ज्वल रंग के पैंट या स्कर्ट के साथ बने काले रंग के ब्लाउज और टी-शर्ट पहनें। अपने स्तनों की उपस्थिति को कम करने के लिए जितना संभव हो सके, काले, काली, नौसेना या वन हरी शर्ट पहनने की कोशिश करें। अंधेरे रंग प्रकाश और छाया के प्रभाव को कम करने के लिए जाते हैं, जिससे आंख को गहराई और आकृति का अनुभव करने में अधिक कठिन हो जाता है।
  • यदि आप इस प्रभाव को अधिक बल देना चाहते हैं, तो कूल्हों और कूल्हों पर कमर के नीचे ध्यान आकर्षित करने के लिए, फ़िरोज़ा, गुलाबी, पीले, लाल या अन्य उज्ज्वल रंगों जैसे चमकीले रंगों में स्कर्ट या पैंट के साथ एक गहराई वाला गठबंधन करना पैर।
  • दृश्यमान रूप से बड़े स्तनों को चरण 5 में दिखाए जाने वाले चित्र
    5
    छाती से ध्यान भंग करने के लिए कूल्हों को हाइलाइट करें आम तौर पर, कपड़ों को डालकर जो कूल्हों पर जोर देते हैं, आप स्तन से दूर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और तुलना में इसे छोटा बना सकते हैं। पैंट या स्कर्ट्स को क्षैतिज पट्टियों के साथ पहनें और, जब आप एक स्कर्ट करना चाहते हैं, तो एक पहिया की तलाश करें। यह शरीर के निचले आधे हिस्से में मात्रा जोड़ता है और सिल्हूट वर्दी बनाती है।
  • भाग 2

    क्या नहीं पहनना
    स्टाइल एक खाकी ड्रेस चरण 1 के साथ छवि का चित्र
    1
    कछुए से बचें यह शर्ट और विशेष रूप से भारी कछुए स्वेटर केवल अपने स्तनों को और अधिक प्रचुर मात्रा में बनाने के लिए काम करते हैं। विशेष रूप से, यदि वे संकीर्ण स्वेटर होते हैं, तो वे ऊन या कपड़े के स्तनों पर ज़ोर देते हैं और अक्सर अधिक प्रभाव बनाते हैं, उसी प्रभाव को प्राप्त करते हैं।
  • छवि शीर्षक: 519841 7
    2
    एक बहुत ही उच्च कमर या साम्राज्य शैली के साथ कपड़े से बचें कपड़ों जो कमर को बहुत अधिक आकर्षित करती हैं और स्तन रेखा के नीचे कमर काटने वाले उन साम्राज्यों को निश्चित रूप से अनुशंसित नहीं किया जाता है, यदि आप अपने प्रचुर मात्रा में स्तनों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं इन दोनों शैलियों से बचें क्योंकि उनका उद्देश्य जीवन से बड़ा बना छाती पर जोर देना है, जो वास्तव में आप नहीं चाहते हैं
  • इमेज का शीर्षक कम करें आपका बस्ट चरण 22
    3
    शर्ट पहनें जो नेकलाइन को उजागर करते हैं जाहिर है, जो आपके डिस्कोलेट को दिखाता है वह सब आपके अलमारी से बाहर रखा जाना है। अगर पोशाक में बहुत कम कटौती होती है तो यह आपके बड़े स्तनों को भी दिखाती है। यदि आपके स्तन पहले से ही बहुत बड़े हैं, तो ये कपड़े कुछ भी नहीं करते हैं बल्कि ऐसा लग रहा है जैसे यह गिरने वाला था! एक कम विशिष्ट और अधिक सामान्य neckline के साथ कपड़ों के बजाय ऑप्टा।
  • कुछ महिलाओं के लिए वी-आकार का आकार और दिल के आकार का एक और भी अधिक स्तन पर प्रकाश डाला है, जिससे यह अधिक स्पष्ट हो जाता है। कुछ, हालांकि, वे इस कम कटौती शैली के साथ मिल देखो पसंद करते हैं। विभिन्न कटौती की कोशिश करो और मूल्यांकन करें जो आपके शरीर को सबसे अच्छा फिट बैठता है



  • इमेज शीर्षक 51 9 8 9 9
    4
    उन कपड़ों से बचें जो छाती क्षेत्र में काफी कपड़े जोड़ते हैं आपको उन कपड़ों को बाहर करना होगा जो स्तनों के चारों ओर की मात्रा बनाते हैं और इससे उन्हें बड़ा लग सकता है झालरदार नलिका के साथ स्वेटर और सबसे ऊपर, सामने के तामझाम के साथ शर्ट, लंबी स्कार्फ, शर्ट जो इकट्ठा या स्तन के आसपास इकट्ठे होते हैं और अन्य कपड़े जो बस्ट क्षेत्र में बहुत सारे कपड़े प्रदान करते हैं, स्तन अधिक विशिष्ट बनाते हैं।
  • मेग बिग ब्रेस्ट्स शीर्षक वाली छवि बड़ा कदम 7 देखो
    5
    कपड़े क्षैतिज पट्टियों के साथ मत पहनना यह एक प्रकार का डिज़ाइन होता है जो पूरे शरीर को प्रकट करता है, और इसलिए स्तन भी, इससे वास्तव में बड़ा है। इसके बजाय सूक्ष्म ऊर्ध्वाधर पट्टियों को चुनें, क्योंकि वे आँख ऊपर की तरफ खींचते हैं और स्तनों को छोटे दिखाई देते हैं। यह इसलिए है क्योंकि यह आंख को लगता है कि शरीर के दोनों हिस्से करीब हैं
  • भाग 3

    शारीरिक रूप से स्तन को कम करें
    मेक स्मॉल ब्रस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 10 देखें
    1
    एक अच्छा ईमानदार मुद्रा रखो यदि आपके पास बुरी स्थिति है, तो स्तन कम हो जाते हैं और गिरते हैं, इतना बड़ा लग रहा है यदि आप सीधे खड़े रहने पर खड़े खड़े होते हैं, तो आप देखेंगे कि स्तन बढ़ते हैं और उसके ऊतकों को मजबूती और तनाव हो जाता है, शारीरिक रूप से मात्रा घट जाती है
    • अगर आपको उचित स्थिति को बनाए रखने में कठिनाई हो रही है, तो आप अपने आसन को सही करने के लिए अपने डॉक्टर से ऑनलाइन सहायता पा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक कम करें आपका बस्ट चरण 1 9
    2
    विशेष ब्रा पहनें ऐसे कुछ मॉडल हैं जो आपके उद्देश्य के लिए आपकी सहायता कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, न्यूनतम पहलुओं को इस पहलू पर काबू पाने के लिए ठीक से तैयार किया गया है, और इसमें किसी भी थोक को जोड़ने की सुविधा नहीं है। आप पैडिंग के बिना ब्रा डालकर एक ही प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं, जो अक्सर सस्ता होता है। हालांकि, बड़े स्तन वाले अधिकांश महिलाएं अधिक संरचित ब्रा का समर्थन पसंद करती हैं इस कारण से, आप पा सकते हैं कि अधिकतम समर्थन वाला एक उच्च गुणवत्ता वाले खेल मॉडल आपके लिए अधिक उपयुक्त है। एक स्पोर्ट ब्रा भी स्तनों को कुचलने और शारीरिक रूप से छोटी दिखती है।
  • बेशक यह भी महत्वपूर्ण है कि यह सटीक आकार है।
  • मेक स्मॉल ब्रस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 9 देखो
    3
    मॉडलिंग कपड़ों पहनें वे अंतरंग टी-शर्ट या सीना बहुत तंग इलास्टिक कपड़े से बना हो सकते हैं। आप उन्हें एक सामान्य शर्ट या शर्ट के साथ कवर कर सकते हैं यह एक ऐसा लेख है जो कई डिपार्टमेंट स्टोर और ऑनलाइन स्टोर में आसानी से उपलब्ध है।
  • दृश्य शीर्षक से बड़े स्तन चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    एक लोचदार बैंड का उपयोग करें यह संभवतः जितना संभव हो उतना स्तन को सम्मिलित करने की कोशिश कर रहा बस्ट को कम करने की अनुमति देता है। कुछ महिलाओं को छाती में एक मजबूत कसना हो सकता है, इसलिए इस समाधान का उपयोग केवल तभी करें जब आप वास्तव में इसकी उपस्थिति को कम करने की कोशिश कर रहे हों।
  • इमेज का शीर्षक कम करें आपका बस्ट चरण 18
    5
    फास्सीआ छाती हताश स्थितियों के लिए एक अस्थायी समाधान, एक पारंपरिक तरीके से स्तनों को लपेट करना है। आप एक पट्टी का उपयोग कर सकते हैं और स्तन को कसने के लिए पूरे धड़ को बांध सकते हैं, फिर एक हुक के साथ पट्टी बंद कर सकते हैं। यह एक उपयोगी उपाय है यदि आपको अस्थायी तौर पर अपने धड़ को कम करना है, तो एक विशेष आयोजन के लिए एक विशेष पोशाक लगाने में सक्षम होना चाहिए।
  • इस लोचदार पट्टी पहनने का मोह न करें, यह सोचकर कि समय के साथ बहुत सहज हो जाए, वास्तव में यह खतरनाक रूप से संकुचित है अगर वांछित प्रभाव देने के लिए पर्याप्त तंग है।
  • टिप्स

    • कई महिलाओं को एक ब्रा चुनने पर सहायता के लिए पूछना पसंद नहीं है कुछ परीक्षण करने के लिए डरो मत रहें जब तक कि आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सूती का एक टुकड़ा तलाश रहे हों। एक गलत ब्रा आपके स्तनों को फ्लॉपी और सगिंग लग सकता है। यदि आप अपने स्तनों को फर्म और स्वस्थ दिखना चाहते हैं, तो आपको ब्रा कप के सटीक आकार को जानना होगा जो आपके लिए सही है शर्मिंदा मत हो और सलाह देने के लिए दुकान के कर्मचारियों से पूछें, यह आपकी सहायता करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित किया गया है।
    • विस्तृत पैंट के साथ अपने आंकड़े को संतुलित करने की कोशिश करें वैकल्पिक रूप से, तल पर एक flared कपड़े की कोशिश करो और कूल्हों पर नरम पड़ जाते हैं।

    चेतावनी

    • मत डालो एक उपाय ब्रा बहुत छोटा यह आपको असुविधाजनक और स्तन दर्द का कारण बन सकता है!
    • अगर आप पट्टी का फैसला करते हैं और छाती को मजबूर करते हैं, तो यह 8 से 12 घंटों के लिए मत करो। यहां तक ​​कि उच्च गुणवत्ता के बैंड भी लंबे समय के लिए पहना अगर चोट के कारण हो सकता है!
    • स्तनों को बांधने के लिए खेल लोचदार पट्टियों का प्रयोग करने से शारीरिक क्षति हो सकती है! ये गंभीर रूप से श्वास को सीमित कर सकते हैं, जिससे फेफड़े में जमा होने वाले तरल पदार्थ और अन्य गंभीर चोटें, जैसे टूटी हुई पसलियों ध्यान रखें कि मैं नहीं हूँ इस उद्देश्य के लिए सोचो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com