कैसे एक फ्लैट स्तन बढ़ाने के लिए

अगर एक छोटे से स्तन समस्या के बिना स्वीकार किया जा सकता है, फ्लैट स्तन के साथ कई महिलाओं को झुकाव की कमी के साथ असहज हैं। एक पतला बस्ट, हालांकि, वही सुंदर और सेक्सी हो सकती है, यहां तक ​​कि मौजूदा सौंदर्य मानकों के अनुसार। आपके शरीर के लिए उपयुक्त अंडरवियर और कपड़े चुनकर प्रारंभ करें। फिर अपनी छाती को बढ़ाने के लिए कट, रंग और पैटर्न के साथ खेलें। लेकिन एक महिला सिर्फ उसके स्तन नहीं है - इसलिए हम देखेंगे कि शरीर के अंगों को कैसे ज़ोर देना है जिसे आप अपनी ताकत समझते हैं।

कदम

विधि 1
अपने बस्ट का लाभ उठाएं

धोखेबाज़ी करने से पहले अपने स्तनों को फुलने लगते हैं, यह विचार करें कि आपका मापन आपकी ताकत कैसे बन सकता है बड़े स्तनों वाले महिलाओं के लिए कई संगठन हैं जो स्तनों के बिना महिलाओं पर शानदार ढंग से कपड़े पहनते हैं।

मेक ए फ्लैट चेस्ट सुंदर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वह अक्सर स्ट्रेपलेस स्वेटर पहनते हैं जो उनके कंधों को खोलते हैं। इन मदों को ब्रा के साथ पहनना मुश्किल है, क्योंकि आप पट्टियों को देखेंगे। एक्सएस आकार वाली महिलाओं को ब्रा के बिना उन्हें दिखाया जा सकता है, या एक स्ट्रैप्लेस ब्रा का चयन कर सकते हैं प्रचुर मात्रा में स्तन वाले महिला को एक स्ट्रैप्लेस ब्रा-ड्रॉ से पर्याप्त समर्थन प्राप्त नहीं होता है जो कि छोटे स्तनों वाली लड़की के बजाय दिखाई नहीं देता है।
  • मेक अ फ्लैट चेस्ट सुंदर चरण 2 नामक छवि
    2
    बिना कपड़े पहनने की कोशिश करो बिना आस्तीन वाले मॉडल ब्रा के नीचे पहने जाने के लिए खुद को थोड़ा उधार देते हैं क्योंकि वे भी कूल्हे का हिस्सा छोड़ देते हैं। इसी कारण से, बिना आस्तीन वाले स्वेटर सुचारू रूप से महिलाओं के साथ फिट नहीं होते हैं, क्योंकि वे अवांछित नग्नता के जोखिम को उजागर करते हैं। छोटे स्तनों के साथ महिला, हालांकि, चकत्ते की तलाश के बारे में चिंता किए बिना कुछ अतिरिक्त त्वचा को सुरक्षित रूप से प्रदर्शित कर सकती हैं
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक शीर्ष के रूप में एक स्कार्फ या एक बैंडना पहनें यह विशेष रूप से हर्मस स्कार्फ के साथ या किसी भी मामले में व्यापक और चौकोर स्कार्फ के साथ काम करता है छोटे स्तनों के साथ महिलाओं को इस नज़रिए की सफलता में सफलता की अधिक संभावना है क्योंकि, हालांकि स्कार्फ से बना शीर्ष ध्यान से गाँठ किया जाना चाहिए, यह जोखिम को बाहर नहीं रखा जाता है, क्योंकि लड़कियों को प्रचुर मात्रा में स्तन के साथ शर्मनाक "लीक" का सामना करना पड़ता है। विशेष रूप से कम नहीं किया जा सकता है, इस नज़र में ब्रा नहीं होती है, छोटे स्तनों वाली लड़कियों के लिए दूसरा बिंदु।
  • एक तंग टैंक टॉप की तरह स्कार्फ पहनें दो में स्कार्फ मोड़ो, ताकि यह त्रिकोण बन जाए। कूल्हे की ऊंचाई के पीछे पीछे वाली रेखा के साथ दो कोने बाँधें - तीसरा शिखर, इसके बजाय, गर्दन के पीछे चलेगा: दो परतों की युक्तियों को अलग करती है, प्रत्येक को गर्दन के एक तरफ से पीएं और पीठ पर कानूनी करें।
  • वैकल्पिक रूप से, यह एक strapless शीर्ष की तरह पहन लो दो विपरीत झुकावों को अंदर से मोड़ो ताकि वे स्कार्फ के बीच में मिलें। अन्य दो कोने के साथ अपनी बस्ट के चारों ओर स्कार्फ बांधें
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 4 नामक छवि
    4
    एक बैंड के साथ प्रयास करें बैंड केवल छाती को कवर करता है, पेट को उजागर करके छोड़ देता है जाहिर है यह सभी स्थितियों के लिए एक सेट नहीं है, लेकिन आप तट पर चलते समय इसे पहन सकते हैं या आप किसी द्वीप पर छुट्टी पर हैं। आप कुछ अन्य अवसरों के लिए एक अनौपचारिक संगठन उपयुक्त होने के लिए एक ओपन कार्डिगन या जैकेट के नीचे बैंड पहन सकते हैं।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    शाम के कपड़े पर गौर करें जो कि पीछे की ओर खुला है। ब्रा के साथ पहनने के लिए यहां एक और बदनाम परिधान है, जो आपके लंबे पैर वाली आकृति को सुशोभित कर सकता है।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    मर्दाना दिखने की कोशिश करो अपने झुकने की कमी पर युद्ध की घोषणा करने के बजाय, दोस्त बनाएं मनीष जैकेट, तंग टी-शर्ट और जींस गहरा ग्रे गहने के साथ संगठन को पूरा करें और व्यापक पट्टियों के साथ घड़ियों। यह एक बहुत ही ठाठ शैली है जो छोटे स्तनों के साथ लड़कियों के लिए बिल्कुल फिट बैठता है।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    छोटी जैकेट और बॉलर प्राप्त करें ये आइटम बस्ट लाइन के ठीक नीचे पहुंचते हैं, छाती पर दबाव डालते हैं। वे बड़े स्तनों के साथ महिलाओं के लिए उपयुक्त नहीं हैं, सिर्फ इसलिए कि यह शैली छाती को मात्रा देने में काम करती है।
  • विधि 2
    जीवंत रंग और कल्पना के साथ पूर्णता का भ्रम बनाएँ

    शीर्ष पर रंग और पैटर्न अतिरिक्त मात्रा का भ्रम पैदा करने के लिए बहुत कुछ करते हैं उज्ज्वल और ज्वलंत पैटर्न और रंगों के लिए देखो जो आपके स्तनों पर ध्यान आकर्षित करते हैं।

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    रंगों के साथ खेलते हैं यह पस्टेल रंगों के लिए या बहुत उज्ज्वल है, विशेष रूप से बस्ट के ऊपरी हिस्से में। डार्क रंगों में एक प्रसिद्ध झिलमिलाहट प्रभाव होता है, जो आपके स्तनों को भी कम दिखता है।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    छाती पर क्षैतिज लाइनों के साथ कपड़े पहने हुए प्रयास करें। क्षैतिज रेखाओं का विस्तार प्रभाव पड़ता है और इसलिए एक पूर्ण स्तन की छाप देने के लिए सेवा प्रदान करता है।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    छाती पर क्षैतिज लाइनों के साथ ब्लाउज पहने की कोशिश करें, लेकिन सादे जहां वे बाकी सभी धड़ को कवर करते हैं। यह क्षैतिज रेखाओं के प्रभाव को तेज करता है इसी सिद्धांत को अन्य कारणों से भी लागू किया जा सकता है, न सिर्फ रेखाएं: पेट पर ठोस रंगों के साथ छाती पर एक पैटर्न को संयोजित करने का प्रयास करें।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    पोल्का डॉट्स, ज्यामितीय आकार और पुष्प प्रिंट के साथ ओसा उस फंतासी की तलाश करें, जिसे आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं और जो आपके स्वरूप को अधिक देता है।
  • विधि 3
    एक नज़र चुनें जो ब्रस्ट को लाता है

    आपके कपड़े सुखाने और सुव्यवस्थित होने चाहिए। आपको अपनी कोठरी में कुछ चीजों को भी जोड़ना चाहिए जो कूल्हों पर दबाव डालते हैं, क्योंकि वे स्तनों को फुलर बनाने में भी योगदान देते हैं।

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रचुर मात्रा में कपड़े से बचें, जो आपको बेतरतीब दिखता है। अन्यथा आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन आपके पास कुछ वक्र छिपाएं।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    सबसे ऊपर और ऊंची कमर वाले कपड़े देखने के लिए उच्च कमर स्तन की मात्रा देने में मदद करता है जबकि ट्रंक के मध्य भाग को कवर करते हैं, छोटे स्तनों और व्यापक धड़ वाले महिलाओं के लिए प्रभावी समाधान। उच्च जीवन पर विचार करें भले ही आपके पास एक अच्छा सपाट पेट हो।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आंकड़े को एक रेन-ग्लास आकार देने के लिए कमर पर सबसे ऊपर या कपड़े का उपयोग करें।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    पट्टियाँ और कपड़ों के साथ तंग-फिट ब्लाउज पहने हुए प्रयास करें, जो आपकी आकृति को एक शिरापरक प्रोफ़ाइल देने में मदद करें।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    तंग टी-शर्ट पहनें अत्यधिक सहयोगियों के साथ अपने सहयोगियों के विपरीत, तंग-फिट टी-शर्ट आप पर अनुचित नहीं लगेगा।
  • विधि 4
    सही जगहों में आंखों को मार्गदर्शन करने के लिए नेकलाइनों का उपयोग करें

    कुछ नेकलाइन स्तनों की उदासीनता को ढंकने में मदद करते हैं, जबकि अन्य आपके पतले आकृति को थोड़ा अतिरिक्त त्वचा दिखाते हैं।




    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    रिंग गर्दन पर विचार करें आपके स्तनों को बहुत फुलर लगने के लिए मोड़ और पर्दे जोड़ते हैं
  • मेक अ फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 18 नामक छवि
    2
    लंबा कॉलर, असममित कॉलर और चालक दल के गर्दन टी-शर्ट एक बड़े छाती के प्रभाव का समर्थन करते हैं।
  • मेक अ फ्लैट चेस्ट सुंदर चरण 1 नामक छवि
    3
    टैंक में सबसे ऊपर है टैंक सबसे ऊपर है अपने कंधों को दिखाओ और एक बड़ा स्तन की भावना पैदा करते हैं, आंख को वहां से आकर्षित करना।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    4
    गहरी वी-गर्दन या साहसी दौर नेकलाइनों के रूप में बोल्ड नेकलाइनों की हिम्मत करते हैं। हालांकि वे जरूरी नहीं कि आपके स्तनों को वे जितना बड़ा दिखते हैं, वहीं आप वर्ग की छप को खोए बिना इन रूपों को दिखा सकते हैं। जो महिलाएं बहुत सुडौल हैं वे इन कपड़ों में अशिष्ट को देखते हुए दिखती हैं - इसके विपरीत, छोटे आकार वाले लड़कियों को कुल शांति में अतिरिक्त इंच के साथ खुद को लिप्त किया जा सकता है।
  • विधि 5
    विवरण पर वॉल्यूम कार्य करना जोड़ें

    सजावट और अन्य विवरण आपके स्तनों को मात्रा देने में सहायता करते हैं

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    1
    ब्लॉग्ज या कपड़े जो रफ़ल या सिलवटों से सजाए गए हैं यह आपकी आंखों के बिना आपके स्तनों को मात्रा देगा।
  • मेक अ फ्लैट चेस्ट सुंदर चरण 22 नामक छवि
    2
    शीर्ष के लिए देखो जो बस्ट की ऊंचाई पर विवरण है कमर पर सजावट के साथ साम्राज्य शैली जर्सी पूरी तरह से इस कार्य को पूरा करते हैं।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्वेटर की कोशिश करो जो कि एक सजाया कॉलर है रंग की एक छप या चमकते हुए सोने और सेक्विन की चांदी आपकी गर्दन पतला करने में मदद करती है, आपके स्तनों से ध्यान हटाने।
  • विधि 6
    शरीर के अन्य हिस्सों को हाइलाइट करें

    अगर आपको लगता है कि आपकी शक्तियां अन्य हैं, तो अपने स्तनों को भूल जाएं और उनको समर्पित करें

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 24 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने पैरों पर जोर देने के लिए चुस्त जीन्स पर एक अनलॉक ब्लाउज या सॉफ्ट ट्यूनिक पहनें। अपने पैरों को आगे बढ़ाने के लिए अपनी पसंदीदा ऊँची एड़ी पहनकर संगठन को पूरा करें।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    2
    घुटने के लम्बे स्कर्ट के साथ फिट ब्लाउज को जोड़कर एक सपाट पेट और सीधा पक्ष दिखाएं।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 26 शीर्षक वाली छवि
    3
    नाजुक, पतली बाहों को दिखाने के लिए पतली पट्टियों के साथ बिना आस्तीन में सबसे ऊपर और कपड़े पहनें।
  • विधि 7
    फाइनल टच को सामान के सामान पहनें, जो छाती के बाहर खड़े हो जाते हैं

    सहायक उपकरण स्तन वृद्धि करने और इसमें से ध्यान हटाने में दोनों भूमिका निभाते हैं।

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 27 शीर्षक वाली छवि
    1
    पतली चेन और छोटे पेंडेंट के साथ हार पहनें, ताकि आपके विपरीत के लिए स्तन बड़ा हो।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 28 शीर्षक वाली छवि
    2
    बड़े कंगन, अंगूठियां और साहसी झुमके का उपयोग करके अपने स्तनों से ध्यान आकर्षित करें
  • मेक अ फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 29 नामक छवि
    3
    महत्वपूर्ण हार का प्रयास करें, लेकिन एक छोटी सी श्रृंखला के साथ। गले में गहने का एक आकर्षक टुकड़ा आपके स्तनों से दूर दिखने के लिए एक महान फिट है।
  • विधि 8
    कुछ प्रसाधन सामग्री ट्रिक्स की कोशिश करो

    एक उपयुक्त मेकअप न केवल आपके चेहरे को मदद कर सकता है

    मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 30 नामक छवि
    1
    स्तन पर ब्लिसर लागू करें
    • आपकी त्वचा के प्राकृतिक रंग की एक गहरा छाया है कि एक लाल चुनें।
    • ब्लश के साथ स्तनों के बीच की त्वचा को धूल। यह नकली छाया और गहराई पैदा करता है जो बड़े स्तनों का भ्रम देता है।
    • ब्लश के उपयोग से बचें, जो आपकी त्वचा से ज़्यादा हल्का हैं या अत्यधिक अंधेरे हैं।
  • मेक ए फ्लॅट चेस्ट सुंदर चरण 31 शीर्षक वाली छवि
    2
    चमक चूर्ण के साथ स्तन धूल।
  • स्तनों के ऊपरी भाग में छोटी मात्रा में आवेदन करें: यह अधिक से अधिक गोलाकार का प्रभाव पैदा करेगा।
  • बहुत भारी मत जाओ इसलिए शरीर के लिए जेल या अन्य प्रकार के चमक में चमक से बचा जाता है।
  • टिप्स

    • ब्रा के आकार के बारे में एक पेशेवर से सलाह लेने पर विचार करें, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है कुछ अधोवस्त्र स्टोर्स अपने ग्राहकों को यह सेवा प्रदान करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दर्जी का मीटर
    • कपड़ा
    • सामान
    • सौंदर्य प्रसाधन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com