छोटे स्तन होने के तथ्य से कैसे निपटें

कभी-कभी क्या आपको लगता है कि लोग आप पर घूर रहे हैं क्योंकि आपके स्तन बहुत छोटे आकार के होते हैं?

कदम

1
पता है कि आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है! यदि आपके पास छोटे स्तन हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप अविकसित हैं या आप स्वस्थ नहीं हैं। एक छोटे स्तन के पीछे सबसे आम कारण यह है कि आपके पास एक मिनट का शरीर संरचना या बहुत ही प्रशिक्षित शरीर है। वास्तव में, बहुत सी व्यायाम करने वाली लड़कियों में छोटे स्तन होते हैं। लेकिन अधिक स्तन प्राप्त करने के लिए वसा लेने या प्रशिक्षण को रोकने की कोशिश न करें, क्योंकि यह आपके लिए स्वस्थ नहीं होगा।
  • 2
    स्वीकार करें कि शायद छोटे स्तन एक परिवार की विशेषता है आपकी उम्र में आपकी मां के छोटे स्तन क्या हैं? यह केवल जीन ही हो सकता है जो बड़े होकर काम करते हैं।
  • 3
    अगर आपको कोई समस्या है तो डॉक्टर से पूछें यदि आप आहार विकार (आहार के गंभीर रूप में) से पीड़ित हैं तो आप सामान्य रूप से एक छोटे से स्तन होगा लेकिन अगर आप वास्तव में एनोरेक्सिक थे तो आप लेखों की तलाश करेंगे "कैसे वजन कम करने के लिए"। यह एक गंभीर मामला है, लेकिन अगर आप कम वजन वाले हैं और आप इसे जानते हैं, तो अपने डॉक्टर से बात करें!
  • आपके पास हार्मोन असंतुलन हो सकता है अगर आपको यह चिंता है, तो अपने डॉक्टर से बात करें।
  • दवाएं आपके फ्लैट स्तनों का कारण हो सकती हैं यदि आप अभी भी गोली (गर्भनिरोधक) जैसी दवाएं ले रहे हैं, तो वास्तव में आपके शरीर में वृद्धि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। फिर, अगर आप चिंतित हैं तो अपने चिकित्सक से बात करें
  • 4
    अपने शारीरिक आकार के लाभ को देखने की कोशिश करें - छोटे स्तन शारीरिक गतिविधि के लिए अधिक व्यावहारिक होते हैं, वे घायल हो जाने से कम प्रवण होते हैं, सूजन, पसीना और अन्य परेशानी बनते हैं - वे वापस समस्याओं का कारण नहीं बनते हैं, और अधिक निपल्स हो सकते हैं आप कम नसों के लिए धन्यवाद महसूस किया उनके कैंसर का कम जोखिम भी हो सकता है और जांचना आसान हो सकता है। इसके अलावा, याद रखें कि प्रत्येक प्रकार की लड़की को किसी के द्वारा आराध्य किया जाता है बस ऐसे लोग हैं जो मोटे लड़कियों को पसंद करते हैं, और जो गोरे के लिए पागल हो जाते हैं, ऐसे में ऐसे लोग हैं जो छोटे स्तनों के युवाओं के प्यार से प्यार करते हैं। चूंकि आपको ब्रा की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आप देख सकते हैं (जो कि कई लोग अपनी बारी में चाहते हैं)।
  • 5
    यदि आप अपने स्तनों को बड़ा करना चाहते हैं, तो पैडिंग बहुत प्रभावी है।



  • 6
    यदि आप बच्चों का निर्णय लेते हैं, तो आपके स्तन गर्भावस्था के दौरान बढ़ेंगे। यह प्राकृतिक वृद्धि स्थायी हो सकती है।
  • 7
    यदि आप अपने स्तनों को बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं, तो याद रखें कि चिकित्सा विज्ञान लगातार आगे बढ़ रहा है। जब आप निर्णय लेते हैं, तो प्रोस्टेटिक्स के मुकाबले बेहतर विकल्प हो सकता है। किसी भी मामले में, बढ़ने की हर संभव विधि की तलाश करें और एक से अधिक चिकित्सक से परामर्श करें। याद रखें कि प्लास्टिक सर्जन पैसे के लिए करते हैं
  • 8
    विपरीत पक्ष के बारे में सोचो बहुत से महिलाओं को एक बड़ा स्तन होने के बारे में असहज महसूस होता है: वे तय होते हैं, कभी-कभी छेड़छाड़ की जाती हैं, और जितनी जल्दी हो सके तंग और असुविधाजनक ब्रा पहनना चाहिए। बड़े स्तन वाले कई लड़कियां आपको ईर्ष्या करते हैं
  • 9
    अपने बचपन का आनंद लें बच्चे इन दिनों मानसिक रूप से बहुत तेजी से बढ़ते हैं, और यह वास्तव में अस्वस्थ है इस बारे में सोचो: आप अभी भी स्वेटर पहन सकते हैं जो अन्य लड़कियों के लिए बहुत छोटा होगा, आपको स्तन पर मारने पर आपको उस भयानक गंध को महसूस करने की ज़रूरत नहीं है, और यदि आपके पास कूड़ा हुआ शैली है, तो आप आसानी से तंग पुरुषों के स्वेटर पहन सकते हैं।
  • टिप्स

    • आप अपने स्तनों के आकार की परवाह किए बिना सुंदर हैं। अपने जीवन का आनंद लें ..
    • अपने स्तनों के आकार को महत्व न दें। अपनी प्रतिभा पर ध्यान दें आपका मिनिट बॉडी, आपका सही बैकफ्लिप, दोस्तों और परिवार के साथ आपकी दयालुता! यदि लोग आपके स्तन के आकार का मजाक उड़ाते हैं, तो शायद आपके पास अन्य प्रतिभाओं को ईर्ष्या होती है और आप उस बात के बारे में परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं जो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता!
    • अपने आप को रहो लोग आपको शानदार व्यक्ति के लिए देखेंगे और आप अपने शरीर के लिए न्याय नहीं करेंगे।
    • खुद के साथ असहज न हो लोग इसे ध्यान देंगे।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एक प्रेमी है जो आपके छोटे स्तनों के बारे में शिकायत करता है, तो आप इसके लायक नहीं हैं! उसे बताओ कि आप उस व्यक्ति की तलाश करेंगे जो आप के अंदर के रूप में सम्मान करते हैं!
    • सर्जरी सही समाधान नहीं है, खासकर किसी के लिए बहुत ही युवा और आपको यह स्वीकार करना पड़ेगा कि आपका शरीर आपका शरीर है और इसे बदलना नहीं चाहिए। इसके अलावा, सर्जरी में जटिलताओं के कई जोखिम होते हैं, इसलिए कठोर कुछ करने से पहले ध्यान से सोचें!
    • महत्वपूर्ण: अगर आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं तो इंटरनेट का जवाब देखने के लिए जगह नहीं है! केवल एक योग्य चिकित्सक आपको बता सकता है कि आपको समस्या है या नहीं। यह सभी प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं पर लागू होता है और यह बहुत महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com