स्तन प्रलोभन कैसे चुनें

2010 में, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्तन वृद्धि सर्जरी सबसे लोकप्रिय थी यदि आप इस कदम के लिए भी तैयार हैं, तो आपको कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे - एक सिलिकॉन और नमक प्रत्यारोपण के बीच चयन करना है। दोनों के नकारात्मक और सकारात्मक पहलू हैं, लेकिन अंतिम निर्णय लेने से पहले सभी विकल्पों का वजन करना महत्वपूर्ण है। सिलिकॉन और खारा के बीच चयन करने के लिए, इन युक्तियों का पालन करें।

कदम

सिलिकॉन और सेलीन स्तन इम्प्लांट्स के बीच चुनिंदा छवि चरण 1
1
नमक और सिलिकॉन प्रत्यारोपण के बीच अंतर का अध्ययन करें
  • खारा प्रत्यारोपण केवल उस में होते हैं खारा एक सिलिकॉन खोल में निहित पानी और लवण का मिश्रण है। एक खारा-आधारित कृत्रिम अंग के लिए एक छोटी चीरा की आवश्यकता होती है क्योंकि आवरण स्तन क्षेत्र में डाला जाता है और फिर इसे रखा जाने के बाद भर दिया जाता है।
सिलिकॉन और सेलीन स्तन प्रत्यारोपण चरण 1 बुलेट 1 के बीच चुनें छवि शीर्षक
  • सिलिकॉन प्रत्यारोपण सिंथेटिक पॉलिमर से बने होते हैं वे घने और चिपचिपा होते हैं, जो एक सिलिकॉन खोल में समाहित होता है जो मानव वसा को छूता है। इस मामले में चीरा बड़ी है क्योंकि प्रत्यारोपण किया जा रहा से पहले भर दिया जाता है।
    सिलिकॉन और सेलीन स्तन प्रत्यारोपण चरण 1 बुलेटलेट 2 के बीच चुनिंदा छवि
  • सिलिकॉन और सेलीन स्तन प्रत्यारोपण चरण 2 के बीच चयन करें
    2
    संभावित ब्रेकडाउन के संभावित खतरों का मूल्यांकन करें। खारा शरीर द्वारा अवशोषित होता है और कोई स्वास्थ्य जोखिम नहीं होता है। सिलिकॉन बदले में अवशोषित होता है और दीर्घकालिक स्वास्थ्य जोखिमों का कारण नहीं है, जैसे स्तन कैंसर या संयोजी ऊतक रोग, लेकिन इससे दर्द हो सकता है कुछ मामलों में, यदि रिसाव होता है, तो कृत्रिम अंग को हटा दिया जाएगा और एक नए हस्तक्षेप के साथ बदल दिया जाएगा।
  • सिलिकॉन और सेलीन ब्रेस्ट इम्प्लांट्स के बीच चुनिंदा चित्र का शीर्षक चरण 3
    3



    तय करो कि आप अपने स्तनों की तरह दिखते हैं। सिलिकॉन प्रत्यारोपण में सच्चे स्तन की उपस्थिति और स्थिरता होती है और त्वचा में झुर्रियों और / या झुर्रियां पैदा होने की संभावना कम होती है। वे खारा अधिक कठोर और कृत्रिम होते हैं
  • सिलिकॉन और सेलीन स्तन इम्प्लांट्स के बीच चुनिंदा चरण का शीर्षक चरण 4
    4
    उम्र पर विचार करें खारा प्रत्यारोपण 18 साल की उम्र से अधिक महिलाओं के लिए लागू किया जा सकता है, उन सिलिकॉन उन पिछले 22 कारण महिलाओं को जो चयन एक बड़ा आकार है करने के लिए है कि, भावनात्मक और शारीरिक रूप से तैयार हो जाना चाहिए है के लिए कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर अठारह वर्षीय बच्चों को अधिक परिपक्व महिलाओं के रूप में सूचित किया जाता है, तो नियम यह है कि 18 से 22 के बीच आप केवल खारा रोपण का चयन कर सकते हैं। खारा और सिलिकॉन किसी भी उम्र के महिलाओं के लिए उपयुक्त हैं जिन्हें पुनर्निर्माण सर्जरी की आवश्यकता होती है।
  • सिलिकॉन और सलाईन ब्रेस्ट इम्प्लांट्स के बीच चुनिंदा छवि चरण 5
    5
    खर्च पर विचार करें सिलिकॉन की खपत को 1000 यूरो से अधिक खारा प्रत्यारोपण की तुलना में अधिक है।
  • टिप्स

    • चाहे आप जो इम्प्लांट का चयन करते हैं, सर्जरी के बाद 3-4 महीने तक सूजन रहने के लिए तैयार रहें।
    • कई प्लास्टिक सर्जन अक्सर स्तनों को फिर से शुरू करने में दिलचस्पी लेने वालों के लिए एक मुफ्त परामर्श प्रदान करते हैं सर्जन के साथ अपनी चिंताओं के बारे में बात करें, समझाएं कि आप जोखिमों को कैसे हासिल करना चाहते हैं और उसका मूल्यांकन कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • स्तन प्रत्यारोपण स्तनपान रोक सकता है
    • सर्जन के क्रेडेंशियल्स को अच्छी तरह से जांचने से पहले सर्जरी से गुजरना न करें एक खोज करें कुछ पिछले काम को दिखाने के लिए कहें और एक डॉक्टर पर भरोसा न करें जिसके साथ आप आरामदायक महसूस नहीं करते।
    • एक खारा प्रत्यारोपण जो deflates और खो देता है स्पष्ट हो जाएगा, जबकि सिलिकॉन में नुकसान ज्यादा नहीं जाना जाता है एफडीए (अमेरिकी सरकार के शरीर जो दवा नियंत्रण से संबंधित है) ने इसके बारे में कुछ संदेह व्यक्त किया है सिलिकॉन के नुकसान के कारण लंबे समय तक स्वास्थ्य समस्याओं का कोई सबूत नहीं है, लेकिन फिर भी एफडीए ने सिफारिश की है कि आप हर दो साल में एमआरआई से गुज़र रहे हैं ताकि कोई फैल हो सके।
    • ज्यादातर मामलों में, प्रत्यारोपण हमेशा के लिए अंतिम नहीं है लीक या कॉस्मेटिक समस्याओं को ठीक करने के लिए आपको उन्हें कुछ बिंदु पर निकालना होगा। आमतौर पर, अनुमानित समय 10 साल पहले पौधों को बदल दिया जाता है। कभी-कभी वे 30 साल तक कर सकते हैं, लेकिन यह दुर्लभ है।
    • स्तन कैंसर की जांच के दौरान, प्रत्यारोपण स्क्रीनिंग प्रक्रिया को जटिल कर सकते हैं क्योंकि वे मैमोग्राफी को अस्पष्ट करते हैं
    • आमतौर पर स्तन हस्तक्षेप स्वास्थ्य बीमाकर्ताओं द्वारा भुगतान नहीं किया जाता है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com