स्तन का आकार कैसे बढ़ाएं

सौंदर्य के पास कोई विशिष्ट आकार और आयाम नहीं है, लेकिन हम ईमानदार हैं: आधुनिक समाज में, एक समृद्ध प्रतिमा का एक निश्चित प्रभाव पड़ता है और जिनके पास स्वभाव से नहीं है, वे इसे प्राप्त करने का एक रास्ता खोजना चाहते हैं। यह जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है - प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने के बिना स्तन के आकार को बढ़ाने के तरीके हैं - आजकल, सर्जरी की तुलना में जोखिम कम है, इसलिए आप इसे प्राथमिकता नहीं छोड़ सकते हैं शारीरिक व्यायाम, जड़ी बूटियों, उत्पादों और प्रक्रियाओं के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें, जो आपको एक या दो उपाय कमा सकते हैं

कदम

विधि 1

आहार और शारीरिक गतिविधि
1
धक्का-अप करना आप सोच सकते हैं कि यह एक हाथ की कवायद है, लेकिन इसमें छाती की मांसपेशियां भी शामिल हैं छाती की मांसपेशियों को प्रशिक्षित करना इसे मजबूत करता है और एक ही समय में इसके आकार को बढ़ाता है, जिससे स्तन को फुलर और दृढ़ लगता है। इसके अलावा, हथियार अधिक टोन और मांसल हो जाते हैं हर दूसरे दिन 15 पुनरावृत्तियों के तीन सेट करें चूंकि हथियार और छात्रावास मजबूत हो जाते हैं, प्रति श्रृंखला दोहराव की संख्या बढ़ जाती है।
  • जमीन के ऊपर झूठ बोलो, अपने हाथों की तरफ मुड़ा हुआ है और अपने हाथों की हथेलियों को फर्श पर आराम से झुकाएं।
  • अपने हथियार को धक्का देने के लिए, अपने घुटनों को सीधे और अपने पैर की उंगलियों को जमीन पर रखकर, अपने हथियारों के सीधे होने तक धक्का रखें। यदि आप चाहते हैं कि आप अपने घुटनों को जमीन पर कम मुश्किल संस्करण से शुरू करने के लिए रख सकते हैं।
  • धीरे-धीरे अपने आप को फर्श पर दबाएं और आंदोलन को दोहराएं छाती की संख्या के संकुचन पर ध्यान दें, जैसा कि आप व्यायाम करते हैं।
  • 2
    हैंडलर्स के साथ छाती दबाएं। यह छाती की पट्टियों को बढ़ावा देने के लिए एक और महान व्यायाम है, उन्हें बड़ा करें और स्तनों को उठाएं दो डंबल्स के साथ ट्रेन जिसे आप आसानी से 8-12 पुनरावृत्तियों के तीन सेट कर उठा सकते हैं। 4, 5 या 6 किलो डंबबेल्स शुरू करना सबसे अच्छा है। सप्ताह में दो या तीन बार, सीने की प्रेस के 10 पुनरावृत्तियों के तीन सेट करें पुनरावृत्ति की संख्या बढ़ जाती है क्योंकि यह मजबूत हो जाती है
  • झुका हुआ पीठ पर अपनी पीठ पर लेट जाओ शरीर के किनारों पर डंबबेल्स रखें
  • अपनी छाती पर भार उठाएं और उन्हें ऊपर की तरफ खींचें ताकि उनके अंत में एक-दूसरे को छू लें।
  • धीरे-धीरे वजन कम करें और आंदोलन को दोहराएं।
  • 3
    आइसोमेट्रिक छाती के संकुचन करें इस प्रकार के प्रशिक्षण में इसे विस्तारित किए बिना मांसपेशियों को अनुबंधित करना शामिल है और यह विशेष रूप से संभावित के लिए उपयोगी साबित होता है और छाती की मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए। इसे जितना संभव हो उतना लाभान्वित करने के लिए सप्ताह में कम से कम तीन बार प्रदर्शन करें। इस प्रकार के व्यायाम के लिए तौलिया की आवश्यकता होती है।
  • अपने पैरों के साथ-साथ अपने कंधे जितना ज्यादा खड़े हो जाओ
  • तौलिया को पकड़ो और इसे अपनी छाती के सामने अपने हाथों से फैलाए रखें।
  • तेजी से उत्तराधिकार में छाती की मांसपेशियों को अनुबंधित करके बाहर खींचो।
  • तौलिया को अच्छी तरह से फैलाते हुए तीन मिनट के लिए एक स्पंदनिंग ताल के साथ खींचना जारी है।
  • 4
    अधिक एस्ट्रोजेन लें हार्मोन जो कि यौवन के दौरान महिला स्तन के विकास को प्रेरित करता है, वह अब 18-19 साल की उम्र के दौरान नहीं छिपाना है। इस समय के बाद आप सोया आधारित खाद्य पदार्थ जैसे दूध, सोया बीन्स, टोफू खाने से एस्ट्रोजेन ले सकते हैं। इसके लिए गोलियां भी हैं "स्तन वृद्धि" जो हर्बल व्युत्पत्ति के एस्ट्रोजेन से बना होते हैं और जो एक ही सिद्धांत पर काम करते हैं।
  • 5
    वजन में बढ़ोतरी यदि आप आहार पर हैं और आप वजन कम करने के लिए प्रशिक्षित हैं, तो आपके प्रयासों से आपके स्तन प्रभावित होंगे। अधिक कैलोरी खाने से आपको अधिक स्तन प्राप्त हो सकते हैं, यदि आप स्पष्ट रूप से अपने शरीर के अन्य भागों में भी अधिक curvy होना चाहते हैं। गर्भावस्था स्तनों को स्वाभाविक रूप से बढ़ने का एक और तरीका है।
  • विधि 2

    कॉस्मेटिक सॉल्यूशंस
    1
    डिस्कवर "स्तन का आदान-प्रदान"। आप शायद पहले से ही तकनीक बनाने वाली तकनीकों को जानते हैं जो गालियां बढ़ाती हैं या ठोड़ी के समोच्च रूपरेखा देती हैं, लेकिन स्तनों के बीच गुच्छ को फिर से बनाने के लिए आप इस पद्धति का अस्तित्व नहीं जानते हैं। यह एक नेत्रहीन फुलर स्तनों के लिए एक सस्ती और अस्थायी तरीका है। आप इसे थोड़ा अभ्यास के साथ सीख सकते हैं
    • ब्रा पहनना और ऊपर पहनना चाहते हैं। चूंकि यह समाधान होना चाहिए "नेत्र चाल" स्तनों के बीच की खाल दिखाई देनी चाहिए, इसलिए कम कटौती का चयन करें।
    • यदि आप अपने ब्लाउज को धुंधला होने के बारे में चिंतित हैं, तो आप टॉयलेट पेपर या टेप के साथ अपने किनारों की रक्षा कर सकते हैं। उसने कहा, लेकिन हम इस विधि की सिफारिश नहीं करते हैं यदि आप एक सफेद शीर्ष पहनने का फैसला करते हैं
    • गहरे रंग का कांस्य के साथ स्तनों को अलग करने वाले गुच्छे का आकार दें। कुछ ब्रश पर रखो और सीने के केंद्र से इसे ऊपर और नीचे एक तरह से बनाकर मिश्रण करें "वी"।
    • स्तनों के ऊपरी हिस्से में हल्का पाउडर लागू करें। किनारों को मिश्रण करने के लिए मेक-अप स्पंज का उपयोग करें "वी" गहरा और त्वचा को एक प्राकृतिक रूप दे।
  • 2
    एक पुश-अप ब्रा का उपयोग करें ब्रैड की निर्माण तकनीक आपको स्केलपेल से गुजरने या शारीरिक व्यायाम में अधिक समय खर्च किए बिना सुंदर, पूर्ण और प्राकृतिक स्तनों को देने के मुद्दे पर सुधार लगी है। ब्रा के लिए अंतरंग भंडारों के बीच खोज करने का प्रयास करें, लेकिन यह सहज महसूस करता है, लेकिन साथ ही साथ आपके डेकोलेटलेट को पनपने का अवसर मिलता है। एक शानदार पुश-अप ब्रा, आपके आंदोलनों का पालन करती है, आपके कंधों पर वजन नहीं करती है और स्तन को एक बिंदु या अजीब आकार नहीं देती है।
  • पुश-अप ब्रैस में अतिरिक्त पैडिंग भी हैं, जो कई आकारों के आकार को बढ़ा सकते हैं, तीन से अधिक तक।
  • एक खरीदने से पहले, अपने पसंदीदा ब्लाउज से कोशिश करें आप अपने स्तनों पर होने वाले प्रभाव से चकित होंगे - सुनिश्चित करें कि आप प्राकृतिक दिखते हैं और सहज महसूस करते हैं।
  • पुश-अप फोम या जेल से बने होते हैं और कुछ मॉडल में पानी को भी और अधिक प्राकृतिक देखने के लिए पैडिंग होता है
  • 3
    सिलिकॉन पैडिंग को आज़माएं ये सम्मिलित हैं जो एक सामान्य ब्रा के नीचे रखे जाते हैं और जो प्राकृतिक रूप को बनाए रखते हुए स्तन के आकार में वृद्धि करते हैं। स्थिरता और रंग मानव त्वचा के समान है। आप उन्हें मांस या पारदर्शी रंग में खरीद सकते हैं
  • विधि 3

    स्तन संवर्धन उत्पाद
    1
    क्रीम पर कुछ शोध करें बाजार में ऐसे सामयिक उत्पादों के साथ भरी हुई है जिसमें एस्ट्रोजेन और कोलेजन शामिल हैं, जो दोनों के आकार और स्तन की टिकाऊता बढ़ाने का वादा करता है। क्रीम, वे कहते हैं, स्तन ऊतकों के कोशिकाओं को फुलाते हुए इसे बड़ा बनाते हैं और कई लागत प्रति सैकड़ों यूरो प्रति है। आजकल, स्तन की मात्रा बढ़ाने में कोई क्रीम सीधे प्रभावी साबित नहीं हुई है और कुछ स्रोतों का यह भी कहना है कि वे उपयोग करने में असुरक्षित हो सकते हैं। यदि आप अभी भी कोशिश करना चाहते हैं, तो ऐसे उत्पाद की खोज करें जिसमें मुसब्बर वेरा या शिया मक्खन जैसे प्राकृतिक अवयव शामिल हैं, भले ही वे नतीजे पर न जाएं, फिर भी आपको नरम और हाइड्रेटेड स्तन छोड़ देंगे।



  • 2
    स्तन इज़ाफ़ा उपकरण का उपयोग करने पर विचार करें। ये महंगे उपकरण हैं, यहां तक ​​कि 900 यूरो से भी ज्यादा, जो स्तन कोशिकाओं की संख्या और आकार में वृद्धि को उत्पन्न करने के लिए एक चूषण के साथ काम करता है, आपको एक या दो आकार प्रदान करता है यह उपकरण स्तनों जैसे स्तनों पर लागू होता है और फिर कप में वैक्यूम बनाने, शरीर के ऊतकों को उत्तेजित करने और समय के साथ, इसके आकार में वृद्धि करने के लिए संचालित होता है परिणामों को देखने के लिए लगभग 10 सप्ताह लगेंगे
  • 3
    Fillers कोशिश करो ये स्तन में अभ्यास किए जाने वाले हाइलूरोनिक एसिड के इंजेक्शन हैं। यदि लंबे समय तक प्रदर्शन किया जाता है तो ये आकार एक या दो आकारों तक बढ़ा देते हैं। प्रत्येक सत्र 30-90 मिनट तक रहता है और पूरी प्रक्रिया कुछ हजार यूरो की लागत है।
  • फ़िलर बहुत खतरनाक साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं, इसलिए बहुत सावधान रहें और तय करने से पहले सभी पेशेवरों और विपक्षों का वजन करें।
  • कुछ मामलों में, वे आवश्यक हैं "तोड़ मरोड़" एक प्राकृतिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए
  • 4
    वसा के इंजेक्शन का मूल्यांकन करें इस प्रक्रिया में, वसा पेट या नितंबों से हटा दिया जाता है और स्तन में फिर से इंजेक्ट किया जाता है ताकि इसे फुलर बनाया जा सके। चूंकि हर बार थोड़ा वसा शरीर द्वारा अवशोषित होता है, वांछित परिणाम तक पहुँचने से पहले कई सत्र आवश्यक होते हैं। सावधानी के साथ इस समाधान का मूल्यांकन करें, क्योंकि संभावना है कि वसा को गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं पैदा करने के लिए कड़ा हो जाएगा।
  • 5
    इलेक्ट्रो-एक्यूपंक्चर की कोशिश करो इस मामले में, विद्युतीकृत सुइयों को स्तन में डाला जाता है जो आकार में बढ़ने के लिए कोशिकाओं को उत्तेजित करता है। यह मशहूर हस्तियों के बीच एक बहुत लोकप्रिय उपचार है कुछ मामलों में परिणाम अनंत नहीं होते हैं और आपको कई सत्रों से गुजरना पड़ता है। लंबे समय में प्रभाव के बारे में ज्यादा वैज्ञानिक जानकारी नहीं है, इसलिए सचेत आकलन करें।
  • विधि 4

    सर्जिकल समाधान
    1
    पता है क्या सुविधाएं उपलब्ध हैं आप सिलिकॉन और खारा में उन लोगों के बीच चुन सकते हैं। सिलिकॉन प्रत्यारोपण वाली महिलाएं अधिक सनसनीखेज रिपोर्ट करती हैं "यथार्थवादी", लेकिन ये आंतरिक दरारें और शरीर लीक के मामले में अधिक खतरनाक prostheses हैं। दोनों grafts 5,000 और 10,000 यूरो के बीच लागत।
    • अतीत में, संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के लिए बाजार से सिलिकॉन प्रत्यारोपण वापस ले लिया गया था। कुछ महिलाओं में इन प्रोस्टेटिक्स "glided" एक असममित स्तन और सौंदर्य समस्याओं के कारण। जैसे ही विज्ञान की प्रगति हुई, वे फिर से अधिकृत थे।
    • स्तन वृद्धि राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा द्वारा कवर नहीं की गई है
  • 2
    प्लास्टिक सर्जन के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें यदि आप एक इम्प्लांट का निर्णय लेते हैं, तो आपको एक सर्जन के साथ चर्चा करना होगा जो आपके लिए सही है। आपके आकार और आकार को प्राप्त करने के लिए आपको स्पष्ट अवश्य होना चाहिए। आपका डॉक्टर आपको उदाहरण दिखाएगा कि विभिन्न प्रत्यारोपण आपकी उपस्थिति कैसे बदलेंगे और आपको प्रक्रिया के दौरान मार्गदर्शन करेंगे।
  • एक डॉक्टर की तलाश करें जो स्तन वृद्धि में काफी अनुभव कर रहे हैं आप एक अनुभवहीन सर्जन को सौंपे जाने के लिए हम्सटर की तरह दिखना नहीं चाहते हैं।
  • दवाओं के बारे में अपने चिकित्सक से बात करें कि आप संभवतया यह सुनिश्चित करने के लिए ले जा रहे हैं कि ऑपरेशन के दौरान, उसके दौरान और बाद में कुछ भी आपके इलाज में हस्तक्षेप नहीं करता है।
  • 3
    शल्यचिकित्सा से बाहर निकलना और स्वास्थ्य लाभ आपको सामान्य संज्ञाहरण दिया जाएगा और सर्जन सर्जरी के प्रकार और आप जिस पर सहमत हुए हैं, उसके आधार पर बगल के नीचे या निपल्स के चारों ओर स्तनों के नीचे चीरा बनाना होगा। हस्तक्षेप आमतौर पर 1-2 घंटे तक रहता है। आपके स्तनों को चिकित्सा चिपकने वाली टेप के साथ समर्थन किया जाएगा और आपको उपचार प्रक्रिया के दौरान जल निकासी करना होगा।
  • सर्जरी के किसी भी प्रकार में जटिलता संभव है Hemorrhages, निशान और अन्य गंभीर समस्या हमेशा हो सकता है।
  • ज्यादातर लोगों को कई वर्षों के बाद प्रत्यारोपण को बदलने की जरूरत है क्योंकि स्तन स्वाभाविक रूप से उनके आकार को बदलते हैं।
  • प्रत्यारोपण कैंसर कोशिकाओं के विकास की सुविधा प्रदान कर सकते हैं और स्तनपान कराने में भी हस्तक्षेप कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने विकास को प्रोत्साहित करने के लिए स्तनों को मालिश करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • स्तन वृद्धि करने के लिए किसी भी उत्पादित उत्पाद का उपयोग करने से पहले सभी उपयुक्त शोध करें। बहुत सारे हैं "गलत समाधान" कि बहुत अधिक लागत है, लेकिन वे काम नहीं करते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com