जड़ी बूटियों के साथ लिंग का आकार कैसे बढ़ाएं

यदि आप लिंग के आकार में वृद्धि करना चाहते हैं, तो कई जड़ी-बूटियाँ हैं जो क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को प्रोत्साहित करने में मदद करती हैं ताकि निर्माण पूरा हो। लंबाई और व्यास बढ़ाने के लिए कई प्राकृतिक और स्थायी समाधानों में पेट के क्षेत्र में आहार परिवर्तन, व्यायाम और वजन घटाना शामिल है। सर्जरी की तुलना में बहुत सरल और सुरक्षित, क्या आपको पता नहीं है? दवा या शल्य चिकित्सा का सहारा लेने के बिना लिंग का आकार बढ़ाने के लिए सीखने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

जड़ी बूटी जो रक्त के प्रवाह को बढ़ाते हैं
1
जीन्सेंग की कोशिश करो कोरियाई लाल जीनसेन को तंत्रिका तंत्र पर जीन्सनोसाइड, पौधे के प्राकृतिक घटकों के लिए अच्छा उत्साहजनक प्रभाव पड़ता है। यद्यपि लिंग के आकार पर जींसेंग की प्रभावकारीता पर कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, जो दक्षिण कोरियाई वैज्ञानिक परीक्षण के दौरान निकालने वाले पुरुषों ने उपचार के कई हफ्तों के बाद बेहतर यौन समारोह की सूचना दी।
  • जींसेंग विभिन्न दवाओं के साथ हस्तक्षेप करता है और विशेष प्रकार के कैंसर, हृदय समस्याओं, अनिद्रा और अन्य विकारों से पीड़ित लोगों पर प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है। निरंतर आधार पर इसे लेने के लिए निर्णय लेने से पहले हमेशा अपने चिकित्सक से चर्चा करें।
  • यदि आप जीन्सेंग की खुराक लेने की योजना बना रहे हैं, तो उन लोगों की तलाश करें जो शब्दों को लेते हैं "कोरियाई जींसेंग की जड़" और 500 मिलीग्राम एक दिन ले।
  • चूंकि खुराक स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दवाओं के समान प्रोटोकॉल के द्वारा विनियमित नहीं होते हैं, इसलिए उनके सेवन में हमेशा कुछ जोखिम होता है प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा उत्पादित उन खरीदें और सिफारिश की खुराक से अधिक कभी नहीं।
  • 2
    जिन्को बिलोबा की कोशिश करो इस जड़ी बूटी को अक्सर स्मृति में सुधार करने के लिए लिया जाता है, लेकिन यह भी रक्त परिसंचरण को प्रभावित करता है, इसलिए लिंग के ऊपर उठने वाले भाग पर भी। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित कुछ अध्ययनों के अनुसार, जिन्कगो एंटिडिएंटेंट्स की तुलना में यौन रोग के साथ पुरुषों की मदद करने में अधिक प्रभावी है। वैज्ञानिक आंकड़ों ने निश्चित निष्कर्ष नहीं निकाला, लेकिन चूंकि यह जड़ीबूटी स्मृति में सुधार करती है और कुछ साइड इफेक्ट होते हैं, यह कोशिश करने योग्य है।
  • आप इसे हर्बल चाय या कैप्सूल के रूप में एक पूरक के रूप में उपभोग कर सकते हैं, दोनों कार्बनिक खाद्य भंडार में व्यापक रूप से उपलब्ध हैं।
  • अगर आप दौरे से पीड़ित हैं या एंटीकायगुलेंट थेरेपी का पालन करते हैं तो गिन्को बिलोबा को मत लेना। अपने चिकित्सक से पूछें कि यह पूरक आपके लिए सही है या नहीं
  • 3
    की खुराक की कोशिश करो माका. यह जड़ी बूटी एक कामोद्दीपक होने के लिए जाना जाता है। इसमें फोटोकैमिकल मैकेमाइड और मैकाइनी शामिल हैं जो ऊर्जा का एक विस्फोट प्रदान करते हैं और निर्माण को बनाए रखने में सहायता करते हैं। इसके अलावा इस मामले में वैज्ञानिक सबूत मौजूद हैं, इसलिए कुछ ध्यान उपयुक्त है। इसे शुरू करने से पहले हमेशा एक हर्बल उपचार की सलाह के बारे में अपने चिकित्सक से चर्चा करें।
  • 4
    एल-आर्जिन की कोशिश करें यह एक अमीनो एसिड होता है जो लिंग के निर्माण के दौरान मात्रा में वृद्धि करने के लिए रक्त की मात्रा को बढ़ाता है। तेल अवीव विश्वविद्यालय द्वारा किए गए एक अध्ययन में पाया गया कि इलाज के 6 सप्ताह के बाद कुछ पुरुषों में सुधार हुआ है। आप स्वास्थ्य खाद्य भंडार में एल-आर्गिनिन पा सकते हैं, सिफारिश की गई खुराक एक दिन में तीन बार 1 ग्रा है।
  • नाइट्रोग्लिसरीन के साथ इलाज किए गए हृदय रोगियों द्वारा यह पूरक नहीं लिया जा सकता क्योंकि यह दबाव बढ़ने का कारण बनता है। अपने चिकित्सक से बात करें
  • 5
    तरबूज खाओ जाहिर है यह एक जड़ीबूटी नहीं है, लेकिन गुण है जो निर्माण की अवधि और आर्गीनिन के समान लिंग की मात्रा में सुधार करने में मदद करते हैं। वास्तव में, तरबूज नामित एमिनो एसिड होता है citrulline जो रक्त वाहिकाओं को फैलता है तरबूज में साइट्रूलाइन की उपस्थिति एक अपेक्षाकृत हाल की खोज है और इसमें कोई भी अध्ययन नहीं है जो इसकी प्रभावशीलता की पुष्टि करता है या तरबूज की मात्रा को खपत करता है ताकि लाभ स्पष्ट हो। हालांकि, चूंकि यह मानव स्वास्थ्य के लिए सुपर-खाना माना जाता है, अगर आप गर्मियों के मौसम में बहुत खाते हैं, तो आप गलत नहीं हो सकते।
  • भाग 2

    बढ़ते आयाम के लिए प्राकृतिक समाधान
    1
    धूम्रपान बंद करो शिश्न का आकार, दोनों निर्माण और आराम की स्थिति में, इसमें कितना रक्त शामिल है पर निर्भर करता है। तम्बाकू से प्राप्त उत्पादों ने धमनियों का संकुचन का कारण बना है और इसलिए लिंग को कम रक्त की आपूर्ति का कारण है। यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो आप लिंग को अधिकतम आकार तक पहुंचने से रोकते हैं।
  • 2
    ट्रेन नियमित रूप से इस आंदोलन ने संचार प्रणाली में सुधार किया है, जिससे धमनियों को मजबूत किया जा सकता है जो लिंग की ओर रक्त लेते हैं। यदि आप कोई शारीरिक गतिविधि नहीं करते हैं, तो आपको इसकी अधिकतम क्षमता नहीं मिल सकती है एक दिन में कम से कम एक घंटे की ट्रेनिंग करने की कोशिश करें, आप तैर सकते हैं, पैदल चलना, चला सकते हैं या बाइक की सवारी कर सकते हैं। किसी भी प्रकार का व्यायाम उपयोगी होगा
  • हालांकि, पता है कि कोई विशिष्ट प्रकार का व्यायाम नहीं है कि आप अपने लिंग का आकार बढ़ा सकते हैं। वास्तव में यह चिकनी मांसपेशियों से बना है जो प्रशिक्षण के माध्यम से मात्रा में वृद्धि नहीं करता है।



  • 3
    पैल्विक फ्लोर व्यायाम यह लिंग के आकार में वृद्धि नहीं करेगा, लेकिन श्रोणि की मांसपेशियों को मजबूत करने से उस क्षेत्र को अधिक रक्त का कारण होगा। नील पर पैल्विक फ्लोर प्रेस जो निर्माण के दौरान लिंग को खून लेती है। शरीर के इस क्षेत्र के लिए विशिष्ट अभ्यास कहा जाता है Kegel अभ्यास यूनाइटेड किंगडम में आयोजित एक परीक्षण के मुताबिक, जो पुरुषों नियमित रूप से व्यायाम का प्रयोग करते थे वे उन लोगों की तुलना में बेहतर यौन अनुभव रखते थे, जिन्होंने अन्य जीवन शैली में बदलाव किए हैं, ने पेल्विक फ्लोर को प्रशिक्षित नहीं किया
  • श्रोणि मंजिल की मांसपेशियों को पहचानें: जब आप मूत्र के प्रवाह को रोकना चाहते हैं, तो ऐसा ही अनुबंध होता है।
  • अनुबंध और मांसपेशियों को 8 बार छोड़ दें बाकी और 8 गुना तक संकुचन दोहराएं जब तक कि आप 3-4 सेट पूरा नहीं कर लेते।
  • दिन में एक बार ट्रेन का सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए
  • 4
    पेट की वसा खोना शिश्न छोटे लग सकता है क्योंकि यह वास्तव में आंशिक रूप से पेट की छाती से छिपा हुआ है जो उस पर पड़ता है। पेट क्षेत्र में इंच खोना आसान नहीं है, लेकिन लिंग के स्पष्ट आकार में अंतर हो सकता है। वजन कम करने के लिए उपाय करके शुरू करें और आप देखेंगे कि अन्य क्षेत्रों में भी सुधार होगा। हार्वर्ड के अध्ययन के मुताबिक, 105 सेमी की कमर वाले पुरुषों की तुलना में 80 सेंटीमीटर की कमर की परिधि वाले लोगों की तुलना में सीधा होने की क्षमता का 50% अधिक मौका है।
  • नियमित प्रशिक्षण आपको वजन कम करने में मदद करता है। कार्डियो और ताकत अभ्यास को संयोजित करने का प्रयास करें।
  • पूरे भोजन, दुबला मांस, मछली, सेम, फलों, सब्जियों और स्वस्थ वसा खाएं।
  • परिष्कृत या संसाधित भोजन, बहुत अधिक चीनी, स्टार्च और हाइड्रोजनीकृत वसा से बचें।
  • 5
    लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए उपकरणों का प्रयास करें कुछ सरल और गैर-इनवेसिव उपकरण हैं जो लिंग को विकसित करने और यौन संबंध रखने के लिए पर्याप्त रूप से बड़े रहते हैं। यदि आप ड्रग्स या इनवेसिव उपचार के बिना एक बड़ा और कठिन निर्माण करना चाहते हैं, तो इन उपकरणों में से किसी एक का प्रयास करें:
  • अंगूठी। यह निर्माण के दौरान लिंग को भरने वाले रक्त को वापस पकड़कर काम करता है। इस तरह यह अस्थायी रूप से बड़ा और अधिक कठोर है।
  • पम्प। यह एक उपकरण है जो एक वैक्यूम बनाने के लिए शिश्न के ऊपर रहता है। सक्रिय होने पर, रक्त लिंग में "चूसा" होता है और इसे अस्थायी रूप से खड़ा होता है।
  • भाग 3

    पता है कि क्या बचने के लिए
    1
    किसी भी उत्पाद से बचें जो लिंग के आकार को बढ़ाने का दावा करता है। चूंकि यह एक आम इच्छा है, ऐसे बहुत सारे स्कैमर हैं जो वादे करते हैं जो वे नहीं रख सकते। कोई जादू औषधि नहीं हैं, आपके आयाम आनुवांशिकी द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। कुछ कंपनियां जो एक बड़ा लिंग को एक निश्चित तरीके से वादा करता है, उनके शिकार बनने से पैसे बर्बाद न करें और अपना स्वास्थ्य जोखिम न लें।
  • 2
    सावधान रहें "हर्बल वियाग्रा"। ये हर्बल कॉकटेल रक्त के प्रवाह को बढ़ाते हैं लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा विनियमित नहीं होते हैं और यह समझना मुश्किल है कि उनके किन दुष्प्रभाव हो सकते हैं। ओवरडोज से बचने के लिए खुराक की जांच करने के लिए, एक समय में एक पूरक की कोशिश करना सबसे अच्छा है।
  • उत्पादों को ऑनलाइन मत खरीदो, भले ही उन्हें बेचने वाली साइट विश्वसनीय लगती हो
  • यदि आप अंततः इन उत्पादों पर भरोसा करते हैं और भरोसा करते हैं, तो सावधान रहें। अपने चिकित्सक से बात करने से पहले किसी की भी कोशिश न करें
  • 3
    लिंग से जुड़े होने के लिए खींचने वाले उपकरणों या "वजन" पर भरोसा मत करो ये दोनों तकनीकों का प्रभाव उनके प्रभाव और कभी-कभी कारणों से होता है। लेकिन याद रखें कि लिंग अधिक फैला हुआ है और अधिक पतली हो जाता है: दोनों तरीकों से लिंग के व्यास को खो देता है क्योंकि यह फैला हुआ है। असाधारण जलन से बचने के लिए लिंग सर्जरी के बाद ही इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
  • 4
    सर्जरी से पहले ध्यान से सोचो लिंग, या फेलोप्लास्टी के सर्जिकल इज़ाफ़ा, का दुष्प्रभाव होता है। वास्तव में, वे आकार में सुधार करते हैं लेकिन वे कार्यक्षमता खो देते हैं सर्जिकल प्रक्रिया के बाद लिंग शरीर से दूर रहने और पैरों के बीच झुकाव नहीं कर पाता है। कभी-कभी कोई निर्माण नहीं होता है एक प्राकृतिक समाधान चुनें, यह निश्चित रूप से बेहतर है
  • फ़िलप्लास्टी का उपयोग मायक्रोपेनिया के मामलों में किया जाता है, जब यह वाकई निर्णायक होता है हालांकि, एक मध्यम आकार के लिंग पर लागू सर्जरी की वजह से शिथिलता, scarring और विकृति पैदा होती है।
  • और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com