कैसे एक निर्माण छिपाएँ

जनता में एक निर्माण होने पर निश्चित रूप से शर्मनाक हो रहा है, लेकिन आपको डरने की ज़रूरत नहीं है - याद रखें कि यह एक पूरी तरह प्राकृतिक घटना है, खासकर उन बच्चों के लिए जो यौवन के माध्यम से जाते हैं सौभाग्य से, इसे छुपाने या इसे से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं। यदि आप सही तकनीक का इस्तेमाल करते हैं और उचित कपड़े पहनते हैं, तो कोई भी ध्यान नहीं देगा।

कदम

विधि 1

कपड़े या ऑब्जेक्ट्स के साथ निर्माण छिपा रहा है
छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 2 देखें
1
तंग-फिटिंग अंडरवियर पहनें बड़े मुक्केबाजों को चुनने के बजाय जो निर्माण को स्पष्ट और स्पष्ट बनाते हैं, संक्षेप या संकरा पैरिस का उपयोग करने पर विचार करें, जो सूजन को कम करते हुए अभी भी लिंग को पकड़ते हैं।
  • नरम रेशम का प्रयोग न करें, क्योंकि घनिष्ठ भागों पर उत्पन्न घर्षण निर्माण को प्रोत्साहित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक चरण चरण 1
    2
    एक बड़े ऑब्जेक्ट के साथ जीरो को कवर करें आप एक किताब, एक कंबल, एक लैपटॉप, एक बैकपैक या जो कुछ भी अपनी गोद में रख सकते हैं - इस तरह, जो कुछ हो रहा है उसे छिपाने के लिए और कोई भी स्थिति को महसूस नहीं कर सकता।
  • यह तकनीक बैठने की स्थिति में सरल है।
  • छिपाएँ एक छवि चरण 3
    3
    एक लंबे शर्ट के साथ एक निर्माण छुपाएं। इसे अपने कमर के नीचे लटकने से गले में, आप दूसरों को एक निर्माण को देखने से रोका जा सकता है कुछ थोड़ा ढोना कपड़े खरीदें जो कि कूल्हे लाइन पर जाते हैं और अंडोरा के क्षेत्र में पहुंचते हैं "रक्षा करना" इन परिस्थितियों में
  • छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 4 देखें
    4
    कमर को एक स्वेटरशेट या स्वेटर टाई। कपड़े की व्यवस्था करें ताकि यह घनिष्ठ भाग को छिपाने के लिए कमर क्षेत्र पर गिर जाए और दर्शकों को सीधे लिंग का पता लगाने से रोका जा सके।
  • विधि 2

    शरीर को निर्माण को ब्लॉक करें
    इमेज शीर्षक छापें एक निर्माण चरण 5
    1
    अपने लिंग को अपनी जेब में एक हाथ से पकड़ो। अपनी पैंट की सामने की जेब में एक हाथ रखो और पैर पर लिंग दबाएं। दबाव बनाए रखें ताकि सूजन बाहर दिखाई न दे।
  • शीर्षक छापने वाला एक चित्र चरण 6
    2
    अंडरवियर की बेल्ट में अपने लिंग को थ्रेड करें अपनी जेब में एक हाथ रखो, अपने लिंग को ऊपर उठाएं और अपने शरीर और स्लिप-बैंड लोचदार के बीच पिन करें - इस तरह, जब आप खड़े हो या चलते हैं तो एक इशारा छिपाएं इस पद्धति को प्रभावी बनाने के लिए, यह आवश्यक है कि कपड़े धोने में लोचदार कमर है
  • शीर्षक छापने वाला एक चित्र चरण 7
    3
    अपने पैरों को पार करें जब आप बैठे हों तो यह छिपाना आसान होता है कि क्या हो रहा है - अपने पैरों को पार करें और अपने लिंग को अपनी जांघों के बीच अवरुद्ध करें। शुरुआत में आपको कुछ असहज महसूस हो सकता है, लेकिन अंततः निर्माण गायब हो जाना चाहिए।
  • विधि 3

    निर्माण से छुटकारा पाएं
    छवि शीर्षक छिपाएं एक कदम चरण 8
    1



    रक्त की आपूर्ति के लिंग को वंचित करने के लिए अपने जांघों का अनुबंध करें। उन्हें 30 सेकंड या उससे अधिक के लिए तनाव में रखें- इस तरह से, रक्त को क्वाड्रिसिप की मांसपेशियों से वापस खींचा जाता है और शिविर क्षेत्र को आराम करने वाले राज्य में लौटाता है यदि यह पद्धति तुरंत काम नहीं करती है, तो अपनी मांसपेशियों को संविदा जारी रखें और इसे एक और तकनीक से जोड़कर निर्माण के लिए तैयार करें।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक कदम चरण 9
    2
    ठंडा कुछ भी लागू करें ठंडा पानी के पानी के निर्माण को कम कर देता है - यदि आप घर नहीं हैं और बौछार नहीं ले सकते हैं, तो झरना क्षेत्र पर ठंड ऑब्जेक्ट दबाएं, जैसे कि कोई पेय
  • चार घंटे से अधिक लंबे समय तक चलने वाला निर्माण उलट करने के लिए अस्पताल में शीत चिकित्सा का उपयोग किया जाता है।
  • छिपाने के लिए एक शीर्षक चरण 10 देखें
    3
    पेशाब करें। कभी-कभी पूर्ण मूत्राशय इस घटना को ट्रिगर करता है, जो सुबह उठने पर जैसे ही आप जागते हैं, बहुत आम है। पेशाब उपयोगी हो सकता है, लेकिन अगर आपको कठिनाइयों की समस्या है, तो आप गर्म स्नान या बाथ ले कर प्रवाह को मदद कर सकते हैं।
  • पूर्ण मूत्राशय ने त्रिक तंत्रिका पर दबाव डाला, एक निर्माण को ट्रिगर किया
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्डिंग चरण 11
    4
    शारीरिक गतिविधि करो जॉगिंग या मोटर साइकिल की सवारी जैसी हल्का व्यायाम शरीर को लिंग की बजाय रक्त की मांसपेशियों को रक्त प्रवाह भेजने का कारण बनता है, जिससे वह आराम की स्थिति में लौट जाती है। यदि आप निर्माण के कारण बाहर जाने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं, तो घर पर जगह और चक्कर पर कुछ कूद करें।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्ड चरण 12
    5
    निर्माण पास होने तक एक निजी स्थान पर जाएं। समय के साथ, स्थिति खुद ही हल हो गई है - अगर आप कहीं, दूर चले जाएं और छुड़ाएं तो यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो आप बाथरूम जा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक चरण 13
    6
    सेक्स से संबंधित कुछ पर फोकस करें गणित के समीकरणों के बारे में सोच मन को विचलित करती है और आपको निर्माण से छुटकारा पाने में मदद करता है। स्कूल के काम पर जितना संभव हो सके या उस गेम पर आपका ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें, जो आपको हो रहा है, उससे अपने आप को विचलित करने का सामना करना पड़ता है। आप कुछ घृणित या घबराहट के बारे में भी सोच सकते हैं, जैसे किसी व्यक्ति को उल्टी, यौन विचार रोकना।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक निर्माण चरण 14
    7
    अपने आप को कुछ बदलाव दो। इस तरह, मन को निर्माण से मन में विचलित करें और उसे शारीरिक दर्द पर ले जाएं - हाथ पर एक बिंदु चुनें और स्थिति को हल करने तक चुटकी लें।
  • छवि शीर्षक छिपाएं एक बिल्ड चरण 15
    8
    हस्तमैथुन। यदि आप घर पर हैं, तो आप इसे निर्माण से छुटकारा पाने के लिए कर सकते हैं। मुझे माफ़ करें, एक निजी कमरे में जाओ और सुनिश्चित करें कि आप के साथ साफ करने के लिए कागज़ के तौलिए हैं लिंग को संभोग करने तक रगड़ें, जिस बिंदु पर निर्माण को गायब करना चाहिए।
  • जनता में हस्तमैथुन न करें
  • चेतावनी

    • यदि आपका निर्माण चार घंटे से अधिक समय तक रहता है, तो आपको अपने डॉक्टर से संपर्क करना चाहिए - अपने माता-पिता को सूचित करें क्योंकि यह एक बहुत गंभीर बीमारी का लक्षण हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com