कैसे एक निर्माण को रोकने के लिए

एक निर्माण अक्सर स्वागत है, लेकिन कभी-कभी अनुचित समय पर ही प्रकट होता है। यह काफी सामान्य है, विशेष रूप से किशोरों के लिए, यहां तक ​​कि किसी भी रोमांचक विचार या स्थितियों के बिना भी आकस्मिक उत्सर्जन करना है जब यह स्कूल में होता है या जब आप चाहें एक लड़की के साथ चैट करते हैं, तो आपकी मुख्य चिंता यह संभव है कि इसे छिपाने और जितनी जल्दी हो सके रोक दें। यद्यपि सर्वश्रेष्ठ रणनीति का इंतजार करना है, फिर भी आप जितना संभव हो उतना जल्दी ही निर्माण समाप्त करने के लिए कार्रवाई कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

अन्य के बारे में सोचें
इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 1
1
आराम करो या अपने लाभ में चिंता का उपयोग करें याद रखें कि जाहिरा तौर पर यादृच्छिक erections सामान्य हैं और चिंता का कारण नहीं होना चाहिए, और वहाँ कई संभावना है कि कोई भी उन्हें नोटिस जाएगा। कुछ गहरी साँस लें और शांत रहें यदि आप बहुत ज्यादा चिंता करते हैं, तो उस पर ध्यान केंद्रित रखें और अंततः इसे गायब करने के लिए मुश्किल हो जाएगा।
  • उस ने कहा, चिंता भी स्थिति को हल करने के लिए उपयोगी साबित हो सकती है। तनाव की प्रतिक्रिया को ट्रिगर करता है "लड़ाई या उड़ान" जो पूरे शरीर में रक्त के प्रवाह को पुन: वितरित करता है, जिनमें पैरों और हथियार शामिल हैं इस तरह रक्त जननांगों से दूर हो जाएगा और निर्माण को रोकना चाहिए।
  • इस कारण से, निर्माण के बारे में चिंता करने की बजाय बेहतर नहीं है, बल्कि अन्य चीजों के बारे में थोड़ा आशंका की कोशिश करें जो आपको विचलित करे और "यह नीचे ले" आपकी समस्या
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 2
    2
    एक जटिल और गैर-यौन विषय पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें आप शायद पुराने मजाक सुना है कि पुरुषों के लिए पर्याप्त रक्त एक साथ उनके दिमाग और उनके कलम-स्प्रे करने के लिए हालांकि नहीं है, वहाँ इस में सच की तरह है और विचलित मन में योगदान कर सकते विफुलता.
  • सेक्स के अलावा किसी और चीज़ पर अपना मन लगाने की कोशिश करो, लेकिन नहीं टटोला निर्माण के बारे में भूल जाओ दूसरे शब्दों में, अपने आप को मत बताना: "ठीक है, अब मैं फुटबॉल के बारे में सोचता हूं और निश्चित रूप से मेरे निर्माण पर नहीं"। आपकी समस्या तब तक गायब नहीं होगी जब तक आप पूरी तरह से दूसरे मामले पर ध्यान केंद्रित नहीं करते। नौकरी में संलग्न होने के लिए जबरदस्ती मानसिक एकाग्रता की आवश्यकता होती है: एक यंत्र चलाएं, पढ़ो, ट्रेन या गणित की समस्या को हल करें।
  • यदि आप कुछ करके अपने आप को विचलित नहीं कर सकते हैं, तो अपने सिर में इसे सोचने की कोशिश करें। यदि आप एक सामाजिक घटना में हैं, जहां आप संदेह उठाने के बिना खुद को विचलित नहीं कर सकते, तो खुद को कुछ और करने की कल्पना करें। यदि आप गिटार बजाना पसंद करते हैं, तो इस क्रिया के हर छोटे से विस्तार के बारे में सोचें: जहां आप अपनी उंगलियां लगाते हैं, जैसे कि strums, कैसे संगीत resounds।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 3
    3
    हवा बदलें विचलित होने का सबसे अच्छा तरीका कुछ मिनटों के लिए कभी-कभी दूसरे स्थान पर जाना है। यदि किसी व्यक्ति द्वारा या कमरे में किसी चीज़ का निर्माण किया गया है, तो जब तक आप छोड़ नहीं जाते तब तक रोकना मुश्किल हो सकता है अपने आप को शांत करने के लिए पांच मिनट और फिर नए सिरे से दृढ़ संकल्प के साथ वापस आओ।
  • किसी भी यौन उत्तेजना पर ध्यान न दें रोचक हो सकता है जो कुछ भी सुनना, देखना या अनुभव न करें उन कार्यों में संलग्न करके अपनी इंद्रियों को बिगाड़ें, जिनके लिए बहुत ध्यान की आवश्यकता होती है यदि आप अपने पास बैठे आकर्षक व्यक्ति को देख नहीं सकते हैं, तो एक किताब पढ़ने में विसर्जित कर लें।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 4
    4
    थोड़ा सा दर्द हो। कोई ईमानदार चिकित्सक आपको एक प्राकृतिक और हानिरहित शारीरिक प्रक्रिया को रोकने के लिए खुद को चोट पहुंचाने की सलाह देगा, लेकिन यह ज्ञात है कि कम से कम दर्द एक निर्माण समाप्त कर सकता है "ज़िद्दी"। इसलिए, जब तक आप बहुत कम शारीरिक पीड़ाएं (जो कि एक व्याकुलता की तरह काम करता है) होता है, यह एक तरीका है जो कोशिश कर रहा है
  • उदाहरण के लिए, अपने जांघ को चतुराई से चुटाने का प्रयास करें यह एक आसान-छिपी कार्रवाई है जो आपको गंभीर रूप से चोट नहीं पहुंचाएगी, लेकिन इससे आपको अपना ध्यान अन्यत्र प्राप्त करने के लिए पर्याप्त नुकसान पहुंचाएगा।
  • यदि आप वास्तव में निराश हैं, तो कुछ लोग अपनी पैंट के माध्यम से एक टेस्ट को टेप करने की कोशिश कर रहे हैं। बहुत मुश्किल मत मारो या आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं!
  • याद रखें कि यह एक निर्माण को रोकने के लिए खुद को कभी घायल नहीं कर रहा है।
  • विधि 2

    निर्माण छुपाएं
    इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 5
    1
    बैठ जाएं। इस स्थिति में कमर क्षेत्र में पैंट कपड़े कर्ल, और फिर अन्य लोगों के लिए समझने के लिए अगर सूजन निर्माण की वजह से है या जींस गुना कठिन हो जाएगा। साथ ही, जैसा आप बैठते हैं, आप अपने पैरों के साथ कमर क्षेत्र छिपा सकते हैं। उन्हें एक साथ बंद रखना या निर्माण से बचने के लिए उन्हें पार करना। इस चाल से आपकी समस्या को स्वाभाविक रूप से हल करने के लिए समय की अनुमति मिलती है
    • इसके अलावा, बैठे स्थिति आपको क्या हो रहा है इसे छिपाने के लिए कई अन्य संभावनाएं प्रदान करती है। उदाहरण के लिए, यदि आप डेस्क या एक टेबल पर हैं, तो आप कुर्सी को छिपाने के लिए कुर्सी को बहुत करीब ला सकते हैं। आप अपनी गोद में अपनी बाहों को भी पार कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 6
    2
    संघीय क्षेत्र को कवर करें यदि निर्माण गायब नहीं होता है, तो श्रोणि के सामने किसी ऑब्जेक्ट को पकड़कर कुछ समय निकालने का प्रयास करें। आप अपने आप को एक पुस्तक, एक लैपटॉप या अखबार के साथ कवर कर सकते हैं। यदि आप खड़े हैं, तो एक बैग, एक बैकपैक, एक ब्रीफकेस, एक कोट या जीवन की ऊंचाई पर एक अखबार रखने की कोशिश करें।
  • जो भी आप चुनते हैं, बुद्धिमान होने की कोशिश करें अपना रखें "कवरेज" जैसे कि सब कुछ सामान्य था अन्यथा आप विपरीत प्रभाव पायेंगे और उस क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करेंगे जिसे आप छुपा रहे हैं।



  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 7
    3
    अपने लिंग को जीवन के लोचदार में थ्रेड करें यदि निर्माण गायब नहीं होता है, एक हाथ से लिंग को स्थानांतरित करने के लिए तेज़ और सावधानी से प्रयास करें इसे पतलून या अंडरवियर के कमरबंद के नीचे रखने की कोशिश करें। इस तरह यह ज़िप या पतलून के सीवन के साथ गठबंधन किया जाएगा और निर्माण कम ध्यान देने योग्य होगा।
  • यदि आप अपनी पैंट में टकरा शर्ट पहनते हैं या वह जीवन की रेखा को पार नहीं करते हैं, तो इस तकनीक से बहुत सावधान रहें अगर शर्ट उठे तो आप गलती से हो सकते हैं "अपना धन्यवाद दिखाओ"।
  • याद रखें कि यद्यपि यह चाल आपको एक निर्माण छिपाने की अनुमति देती है, कपड़े के साथ घर्षण अनजाने में आपको और अधिक उत्तेजित कर सकता है।
  • कुछ लोग लिंगों को जांघों के नीचे, नीचे ले जाने को पसंद करते हैं। यह व्यक्तिगत वरीयताओं और आराम के बारे में है
  • विधि 3

    गायब हो जाना तेज करें
    इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 8
    1
    बेचैनी से कुछ राहत पाने की कोशिश करें जिस स्थिति पर आप हैं, उसके आधार पर, अपनी पतलून की पकड़ आपके निर्माण को बदतर बना सकती है उन्हें कड़ाई से ढीली करने की कोशिश करो एक मेज या डेस्क के पीछे बैठो और अपना बेल्ट पूर्ववत करें यदि जरूरी हो, तो सबसे बड़ा निर्माण देने के लिए आंशिक रूप से बटन या ज़िप खोलें "अंतरिक्ष" और दबाव कम।
    • उस स्थान पर विचार करें जहां आप हैं गौर करने की कोशिश न करें, आप नहीं चाहेंगे कि लोग आपको एक प्रकार की बिगाड़ने पर विचार करें।
    • आप एक छोटे से है, तो बेचैनी और गायब होने का निर्माण की अनुमति देने की गोपनीयता, कमर (पैंट के बाहर) करने के लिए एक ठंडा संपीड़ित जगह एक छोटे से राहत देने के लिए कोशिश `। आप पहले से ही ठंडे पानी में तैरते थे या आप एक सर्द दिन के दौरान शॉर्ट्स में बाहर आया था, तो आप जानते हैं कि लिंग और अंडकोष गर्म शरीर में लौट जाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 9
    2
    गर्म स्नान या व्यायाम करें यद्यपि क्लासिक ठंड बौछार को सामान्य उपाय माना जाता है "ठंडा" यौन उत्तेजना, एक गर्म स्नान वास्तव में आप एक आरामदायक वातावरण में आराम करने की अनुमति देता है और आसानी से एक निर्माण को गीला कर सकते हैं।
  • एक हल्का व्यायाम, जैसे ट्रेडमिल या कुछ एरोबिक गतिविधि पर चलना, एक उत्कृष्ट व्याकुलता है जो रक्त प्रवाह को भी पुनर्वितरण करता है।
  • इन विकल्पों को प्रायः प्राइमपैसिस के मामले में प्रथम उपचार के रूप में उपयोग किया जाता है, जिसके दौरान लिंग का शाफ्ट में खून खड़ा होता है। यदि आपके पास 4 घंटे से अधिक समय तक का निर्माण होता है, तो इसके कारण, तुरंत आपातकालीन कमरे में जाएं यदि जल्दी से इलाज नहीं किया जाता है, तो प्रिएपिसम स्थायी क्षति सहित हो सकता है, लेकिन इसमें सीधा होने की क्षमता का दोष नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 10
    3
    मूत्र। निर्माण के दौरान पेशाब करना निश्चित रूप से आसान नहीं है, लेकिन कभी-कभी इसे गायब करने में मदद मिलती है। पेशाब एक सुखद और आराम महसूस करता है जो गले में कम होता है जिससे निर्माण कम होता है "किनारा" या "अति आवश्यक"।
  • सुबह उठकर निर्माण शिश्न के साथ सभी उम्र के पुरुषों के लिए एक बहुत ही आम अनुभव है। यह कामुक या रोमांचक सपनों की उपस्थिति की परवाह किए बिना होता है निर्माण के साथ शौचालय के कटोरे को केंद्रित करने की असफलता के बावजूद, याद रखें कि पेशाब अक्सर इसे जल्दी से बंद करने का प्रबंधन करता है
  • इमेज का शीर्षक अंत ए बिल्डिंग चरण 11
    4
    हस्तमैथुन। प्रस्तुत करते समय, इसे गायब करने का सबसे प्रभावी तरीका यह है कि उसे अपने प्राकृतिक निष्कर्ष पर ले जाना है बीमारियों के मामले में, स्खलन लगभग हमेशा एक निर्माण समाप्त करने का कारण बनता है।
  • सावधानी से दूर चले जाएं और एक अंतरंग क्षेत्र, बाथरूम, एक बेडरूम या किसी अन्य स्थान को ढूंढें, जहां आप परेशान न हों। जो कुछ भी आप की जरूरत है, उसे साफ करें और अन्य लोगों के बीच वापस आ जाएं, तैयार और आराम करें
  • जनता में हस्तमैथुन न करें यदि आप अन्य लोगों के साथ एक स्थान पर हैं और आपके पास एक निर्माण है, तो अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक निजी जगह पर जाएं एक सार्वजनिक टॉयलेट में लॉक केबिन ठीक हो सकता है, जब तक आप चुप हो जाते हैं और यह स्पष्ट नहीं करते कि आप क्या कर रहे हैं। कई देशों में सार्वजनिक हस्तमैथुन अवैध है और यदि आप सतर्क नहीं हैं तो आप दूसरों को अपमानित कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • पता है कि अनुचित समय पर erections करने के लिए पूरी तरह से सामान्य है यह जिस तरह से माँ प्रकृति है "की योजना बनाई" पुरुष जीव और आप एकमात्र ऐसा व्यक्ति नहीं हैं जो होता है यदि अन्य पुरुष अपने निर्माण को नोटिस करते हैं, तो उन्हें पता होना चाहिए कि यह बिल्कुल स्वाभाविक है
    • जब आप एक आकर्षक व्यक्ति को गले लगाते या चुम्बन करते हैं, तो आपको उभारने पर शर्म नहीं होना चाहिए! यह एक प्राकृतिक और सामान्य प्रतिक्रिया है

    चेतावनी

    • यदि आपके पास चार घंटे से अधिक समय तक निर्माण हुआ है, तो अपने चिकित्सक को फोन करें और एक यात्रा के लिए एक नियुक्ति करें। यह स्थिति यौन उत्तेजक लेने के बाद हो सकती है या स्वास्थ्य समस्या से संबंधित हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com